कैसे सीधा होने के लायक़ रोग पर काबू पाने के लिए

क्या आपको संभोग के दौरान निर्माण को बनाए रखने में कठिनाई हो रही है? 40 वर्ष से अधिक आयु के 50% पुरुष समान स्थिति में हैं चूंकि लाखों लोगों का सत्यापन हो सकता है, स्तंभन दोष (ईडी) एक निराशाजनक समस्या है जिसका संबंध संबंधों और आत्मसम्मान दोनों पर नकारात्मक प्रभाव पड़ता है। अच्छी खबर यह है कि इसके साथ निपटने के लिए बहुत सी तकनीकें हैं, सरल जीवन शैली में परिवर्तन से दवाओं के लिए हर्बल उपचार। पर पढ़ें। यदि आप जानना चाहते हैं कि कैसे सीधा होने के लायक़ रोग से निपटने और उसे दूर करने के लिए और स्वस्थ सेक्स जीवन का आनंद लेने के लिए वापस आ जाना है, तो पढ़ें।

कदम

विधि 1

जीवनशैली में बदलाव
इमेज का शीर्षक जेन वेट स्टेप 11
1
अपने चिकित्सक के कार्यालय के नापसंदता पर काबू पाएं स्तंभन दोष से पीड़ित लाखों लोग अपने डॉक्टर से बात करने के लिए बहुत शर्मिंदा हैं। हालांकि, यह एक बहुत ही सामान्य विकार है, हालांकि इसे एक परिवर्तन नहीं माना जाता है "शारीरिक" उम्र से संबंधित। अक्सर, यह एक मूल समस्या का लक्षण है जिसे इलाज किया जाना चाहिए। अकेले हालात को हल करने की कोशिश करने से पहले, अपने चिकित्सक से एक अन्य नियुक्ति के लिए नियुक्ति करना जरूरी है जो एक निर्माण को बनाए रखने की क्षमता में हस्तक्षेप कर सकते हैं।
  • अपने डॉक्टर के साथ अपने नाड़ी तंत्र के स्वास्थ्य का मूल्यांकन करें यदि आप उच्च रक्तचाप, हाइपरक्लेस्टेरोलेमिया या हाइपरग्लेसेमिया से पीड़ित हैं, तो संभव है कि इन रोगों में से एक ने हृदय की धमनियों को क्षति की क्षति के साथ क्षति पहुंचाई है।
  • दिल की बीमारी और मधुमेह दो गंभीर स्थितियां हैं, जो अक्सर, जब वे अभी भी बचपन में रहते हैं, स्तंभन दोष के साथ होते हैं यदि आप मधुमेह या कार्डियोपैथिक हैं, तो अपनी स्थिति का समुचित इलाज आपको ईडी से दूर करने में मदद कर सकता है।
  • वजन कम करने के लिए एक सुबह अनुष्ठान का पालन करें और स्लिमिमर स्टेप 10 में रखें
    2
    अपने आप से झूठ बोलने के बिना नियमित व्यायाम करें! सुनिश्चित करें कि टहलने या जिम जाने के लिए प्राथमिकता बन जाती है आपको चलना, भागना, तैरना, बाइक की सवारी करना या सप्ताह में कम से कम 4 बार भार उठाने चाहिए। हार्वर्ड यूनिवर्सिटी द्वारा किए गए एक अध्ययन के मुताबिक एक दिन में आधे घंटे का चलना 41% द्वारा विकसित होने वाले दोष के विकास के जोखिम को कम करता है। नियमित शारीरिक गतिविधि रक्त परिसंचरण में सुधार करती है, जिससे शरीर के सभी हिस्सों में रक्त प्रवाह हो सकता है। निर्माण का समर्थन करने के लिए, संचलन प्रमुख कारक है।
  • एक मोटा चेस्ट (रेड ऑफ फेट चेस्ट) शीर्षक वाली छवि (लड़कों के लिए) चरण 8
    3
    वजन कम। एक प्रचुर कमर परिधि ईडी से पीड़ित होने की अधिक संभावना से संबंधित है। वजन कम करने के लिए संलग्न करने से चादरों के नीचे जीवन की गुणवत्ता में सुधार होता है फलों, सब्जियों, साबुत अनाज, दुबले प्रोटीन और अच्छे वसा वाले समृद्ध स्वस्थ आहार का पालन करने की कोशिश करें।
  • औद्योगिक खाद्य पदार्थों से बचें और जो शर्करा से भरपूर हैं और परिष्कृत आटा
  • चीनी के बिना पानी या चाय के साथ उच्च कैलोरी पेय बदलें
  • सलाखों के बजाय पागल, गाजर और सेब जैसे स्वस्थ नाश्ता चुनें और चीनी के साथ अतिप्रवाह जंक फूड चुनें।
  • बीर एक मैन स्टेप 9 नामक छवि
    4
    धूम्रपान बंद करो धूम्रपान बिगाड़ने के कारण बिगड़ती है, क्योंकि यह संचार प्रणाली के काम में हस्तक्षेप करता है और ईडी से संबंधित है। यदि आपको एक निर्माण बनाए रखने में परेशानी हो रही है, तो यह समय सिगारेट को हमेशा के लिए अलविदा कहने का समय है।
  • यदि आप पूरी तरह से रोक नहीं सकते हैं, कम से कम सिगरेट की संख्या जितनी संभव हो उतनी कम करें। आप अपने आप को दो दिन में सीमित कर सकते हैं, जो हमेशा एक संपूर्ण पैकेज से बेहतर होता है।
  • छवि भूख से स्टेप 10 से खुद को विचलित करें
    5
    शराब से बचें यह एक अन्य पदार्थ है जो ईरेक्शन पर बहुत अच्छा प्रभाव डालता है। कुछ पेय के बाद, सभी उम्र के कई पुरुष यौन संबंधों में बहुत अधिक मुश्किलें पाते हैं।
  • लोस ऊपरी आर्म फैट चरण 10 नामक छवि
    6
    पैल्विक फ्लोर को प्रशिक्षित करें शरीर के इस हिस्से की मांसपेशियों में लिंग को खड़ा रहने में मदद मिलती है क्योंकि वे नस के खिलाफ दबाते हैं और जब तक संभोग समाप्त न हो जाए तब तक रक्त को बहने से रोकना। शरीर के इस हिस्से का इस्तेमाल करने वाले पुरुषों में बेहतर प्रदर्शन होता है, जो कि सीधा होने के लायक़ रोग से निपटने के लिए पूरी तरह से जीवनशैली के बदलावों पर भरोसा करते हैं। Kegel अभ्यास करने के लिए सौंपी इन आंतरिक मांसपेशियों को प्रशिक्षित करने के लिए
  • पैल्विक फ्लोर को खोजने के लिए, आप मूत्र के प्रवाह को रोकने के लिए प्रोत्साहित होने वाली मांसपेशियों को अनुबंधित करने जा रहे हैं।
  • अनुबंध और मांसपेशियों को 8 बार आराम, आराम और एक और 8 बार दोहराएं। इस तरह से जारी रखें जब तक कि आप 8 पुनरावृत्तियों के 3-4 सेट न करें।
  • अभ्यास Kegel हर दिन कम से कम एक बार व्यायाम करता है।
  • विधि 2

    चिंता पर काबू पाने
    स्लेटी शीर्षक वाली छवि जब आप थकाऊ नहीं हैं चरण 16
    1
    अपने जीवन में तनाव पैदा करने वाले सभी कारकों को हटा दें। डीई के लिए चिंता सबसे अधिक जिम्मेदार है। अगर आपको आराम करने का एक रास्ता मिल सकता है, तो आपके पास ईरेशन बनाए रखने के अधिक अवसर होंगे। इस बारे में सोचें कि अभी आपके जीवन में तनाव का सबसे बड़ा स्रोत क्या है और ब्रेक लेने के लिए आप क्या कर सकते हैं
    • यदि आपका कार्यक्रम सुबह से रात तक हर चीज में व्यस्त है, तो विचार करें कि आप आराम करने के लिए समय देने के लिए "पतला" कैसे कर सकते हैं।
    • सभी इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों को बिस्तर पर जाने से कम से कम एक घंटे बंद करें आप बेहतर सोयेंगे, जो तनाव को कम करने के लिए आवश्यक है
    • सड़क पर अधिक समय व्यतीत करें। ताज़ा हवा श्वास और प्रकृति से घिरा होने पर चिंता शांत करने का एक शानदार तरीका है।
  • स्पाइस अप आपका सेक्स शीर्षक वाली छवि चरण 1 बुलेट 2
    2
    अभ्यास करें जागरूकता. क्या आप महसूस करते हैं कि, संभोग के दौरान, आप पल का सामना करने के बजाय चिंताओं से विचलित होते हैं? जागरूकता वर्तमान, शारीरिक और मानसिक रूप से दोनों के प्रति पूरी तरह से जागरूक होने का कार्य है अपने दिमाग को मुक्त करें और सेक्स के दौरान आपके शरीर की भावनाओं पर ध्यान केंद्रित करें।
  • अगर सेक्स एक नियमित हो गया है और अब उत्तेजक नहीं है, तो नए इत्र, ध्वनियां और कपड़ों को अलग-अलग बनावट के साथ डालने से कुछ चीजें बदलने की कोशिश करें। उदाहरण के लिए, मालिश तेल का प्रयोग करें या संगीत जोड़ें जो आपको और आपके साथी को आसानी से महसूस करने की अनुमति देगा
  • ओरल सेक्स के बारे में टॉक टू आपकी वाइफ या प्रेमिका शीर्षक वाली छवि चरण 1
    3
    अपने साथी से बात करें क्या आप अपने यौन प्रदर्शन के लिए आरामदायक महसूस करते हैं? यदि आप अपने साथी की उच्च अपेक्षाओं को पूरा करने या कुछ मानकों तक पहुंचने के बारे में चिंतित हैं, तो एक निर्माण को बनाए रखना आसान नहीं होगा। इस मामले में हम प्रदर्शन चिंता के बारे में बात करते हैं। यदि आपको डर है कि पार्टनर का निर्णय आपको एक संतोषजनक संबंध बनाने से रोकता है, तो आपको अपनी आवश्यकताओं के बारे में संवाद करना चाहिए और सेक्स को अधिक आमंत्रित करने का एक तरीका खोजना होगा।
  • टॉक टू आपकी वाइफ़ या प्रेमिका के बारे में ओरल सेक्स चरण 2



    4
    सेक्स के बारे में अपने ज्ञान को बढ़ाएं यदि आप यौन गतिविधि के बारे में चिंता या अपराध की गहरी भावना का अनुभव करते हैं, तो ये नकारात्मक भावनाएं खुद को सीधा होने के लायक़ दोष के रूप में प्रकट कर सकती हैं। सेक्स के बारे में अधिक सीखना आपके शरीर के साथ और अधिक आरामदायक महसूस करने और अपनी आवश्यकताओं को बेहतर ढंग से समझने का एक अच्छा तरीका है। यौन तकनीक पर कुछ निबंध पढ़ें और सकारात्मक सोच पर एक संगोष्ठी में भाग लें और मन को नई संभावनाओं पर खोलें और आराम की भावना बढ़ाएं।
  • विधि 3

    ड्रग्स और थेरेपी की कोशिश करो
    इमेज का शीर्षक एक निर्माण का चरण 11
    1
    विशिष्ट दवाइयां लें कुछ दवाएं पुरुषों को हर बार कई घंटों के लिए एक निर्माण बनाए रखने में मदद कर सकती हैं। सक्रिय तत्व नाइट्रोजन मोनोऑक्साइड के प्रभाव को बढ़ाकर काम करते हैं जो शरीर प्राकृतिक रूप से पैदा होता है और लिंग के प्रवाह को बढ़ाने के लिए प्राकृतिक रूप से पैदा होता है। यदि आप अपने ईडी का इलाज करने के लिए इस प्रकार की दवा लेने में रुचि रखते हैं, तो डॉक्टर से बात करने के लिए डॉक्टर से बात करें।
    • अंतर्निहित स्थितियों का इलाज करना महत्वपूर्ण है, लक्षणों में, दवाइयों के साथ उत्तरार्द्ध को प्रबंधित करने के बजाय सीधा होने के लायक नसबंदी।
    • ईडी के लिए ड्रग्स भी काम या खतरनाक भी नहीं हो सकता है, अगर अन्य दवाओं के साथ या दिल के दौरे या हृदय रोग के इतिहास के साथ रोगियों से अनुवांशिक रूप से लिया।
  • इमेज का शीर्षक एक निर्माण चरण 13
    2
    दर इंजेक्शन या suppositories यदि आप मौखिक दवाओं को नहीं लेना चाहते हैं, तो पता है कि वे इंजेक्शन या suppositories के रूप में भी उपलब्ध हैं। इस मामले में, सक्रिय संघटक अलप्रोस्टैडिल सीधे निर्माण में प्राप्त करने के लिए लिंग में प्रयोग किया जाता है। दुष्प्रभाव लिंग के अंदर रेशेदार ऊतक के दर्द और संचय शामिल हैं।
  • इमेज शीर्षक से खुद को स्लीपी चरण 7
    3
    टेस्टोस्टेरोन के लिए हार्मोन रिप्लेसमेंट थेरेपी के बारे में जानें यदि आपके डॉक्टर ने यह निर्धारित किया है कि आपका ईडी इस हार्मोन के निम्न स्तर से उत्पन्न होता है, तो एक प्रतिस्थापन चिकित्सा उपाय हो सकता है इसे शुरू करने के तरीके को समझने के लिए अपने स्वास्थ्य देखभाल प्रदाता से चर्चा करें
  • इमेज का शीर्षक, एक निर्माण चरण 12 को बनाए रखें
    4
    एक लिंग पंप की कोशिश करो यह एक उपकरण है जिसमें खोखले ट्यूब और मैन्युअल पंप शामिल है। लिंग को ट्यूब में डाला जाता है और पंप को एक निर्माण उत्पन्न करने के लिए उपयोग किया जाता है। लिंग छोड़ने से रक्त के प्रवाह को रोकने के लिए लिंग की आधार पर अंगूठी को रखा जाना चाहिए। यदि आप इस उपकरण में रुचि रखते हैं, तो अपने डॉक्टर से पूछें कि कौन सा मॉडल आपकी आवश्यकताओं के अनुकूल है।
  • इमेज का शीर्षक एक निर्माण चरण 15
    5
    एक संयंत्र का मूल्यांकन करें वहाँ inflatable या अर्द्ध कठोर प्रत्यारोपण है कि लिंग में डाला और आप निर्माण के अधिक नियंत्रण की अनुमति है। क्योंकि इम्प्लांट संक्रमण का कारण बन सकता है, डॉक्टर विशेष रूप से यह सुझाव देने के लिए इच्छुक नहीं हैं, जब तक कि अन्य सभी समाधानों में नकारात्मक परिणाम न हो।
  • कम से कम पानी प्रतिधारण कदम शीर्षक छवि 14
    6
    प्राकृतिक उपचार की कोशिश करो यदि आप ड्रग्स और डिवाइसेज में दिलचस्पी नहीं रखते हैं, तो होम्योपैथ से संपर्क करें जो आपको ईडी के विरुद्ध प्राकृतिक उपचार पर सलाह दे सकता है। यद्यपि यह साबित करने के लिए कोई अध्ययन नहीं किया गया है कि ये उपचार सभी पर प्रभावी हैं, कुछ पुरुषों को एक्यूपंक्चर, हर्बल दवा और एपिमिडियम में लाभ मिला है, जिसे भी कहा जाता है "हर्बल वियाग्रा"।
  • पहले अपने स्वास्थ्य देखभाल प्रदाता से परामर्श के बिना पूरक या अर्क नहीं लेना
  • कोरियाई लाल जींसेंग, डीहाइड्रोईपियांडोस्टेरोन और एल-एर्गिनिन कुछ पुरुषों के लिए बहुत प्रभावी साबित हुए हैं
  • 7
    मालिश की कोशिश करोअंडे का तेल. इस उत्पाद में ओमेगा -3 फैटी एसिड, इम्युनोग्लोबुलिन और एंटीऑक्सिडेंट एक्सथॉफिल (ल्यूटिन और ज़ेक्सैथीन) शामिल हैं। ये पदार्थ पेनिल क्षेत्र में सूक्ष्म रक्त परिसंचरण में सुधार करते हैं। चमड़ी को वापस लेने के बाद ग्लैंस पर अंडे का तेल अच्छी तरह से मालिश करें इसे सारी रात काम करने के लिए छोड़ दो और अगली सुबह साबुन और पानी से धो लें अपने साथी को योनि संक्रमण से बचने के लिए, तेल लगाने के बाद कंडोम के बिना सेक्स न करें।
  • 8
    ईडी के लिए आयुर्वेदिक उपचार की कोशिश करें हम Withania somnifera, Mucuna prurins, क्लोरोफाइटम arundinaceum, शतावरी Aacemosus, Tribulus Terrestris और इतने discorrendo- की तरह जड़ी बूटियों सदियों के लिए इन सभी इस्तेमाल किया गया है, के रूप में वे सीधा होने के लायक़ है कि सहित पुरुष यौन रोग, के खिलाफ लाभ प्रदान करते हैं शामिल हैं। इन जड़ी-बूटियों पर किए गए वैज्ञानिक शोध ने दोनों ही तंत्र और स्वास्थ्य लाभ दोनों की स्थापना की है। वैकल्पिक रूप से, होम्योपैथिक विज्ञान उपयोग dell`agnocasto और यौन स्वास्थ्य को बहाल करने के dell`Onosmodium शामिल है। ये प्राकृतिक उपचार ईडी प्रबंधन में कई लोगों की सहायता कर सकते हैं। वैज्ञानिक अनुसंधान ने इन जड़ी-बूटियों के उपयोग के लिए दिशानिर्देश प्रदान किए हैं और प्राकृतिक कामोद्दीपक के रूप में उनका उपयोग उचित है।
  • टिप्स

    • आप अपने चिकित्सक के साथ एक बहुत ही सरल तरीके से बातचीत शुरू कर कह सकते हैं: "मुझे लगता है कि बिस्तर में कुछ समस्याएं हैं I" या "मेरी सेक्स लाइफ ऐसा नहीं है जो इसे इस्तेमाल करता है"। सीधा होने के लायक़ दोष एक बहुत ही आम समस्या है और जो कि आप अपने डॉक्टर से कहने वाले हैं वह उसके लिए नया नहीं है। याद रखें कि 40 से अधिक पुरुषों के 50% से पीड़ित हैं आप अकेले नहीं हैं!
    • जब तक आपके डॉक्टर के विपरीत कुछ भी नहीं है तब तक आप दवाओं की कोशिश कर सकते हैं याद रखें कि आपका देखभाल करने वाला एकमात्र व्यक्ति है जो आपको बता सकता है कि क्या आपके लिए दवा सही है। इसके साथ ही आपको कोशिश करने के लिए नमूने मिल सकते हैं।
    • अपने चिकित्सक द्वारा निर्धारित नहीं होने वाले स्तंभन दोष के खिलाफ उत्पाद की खरीद का मूल्यांकन करने से पहले, आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि यह मान्य है।
    • यदि जगह में उपचार स्थिति का समाधान नहीं करते हैं, तो वर्तमान में विकास के दौरान अन्य उपचारों के लिए विचार करें।

    चेतावनी

    • असली वियाग्रा दवा केवल एक डॉक्टर के पर्चे के साथ खरीदी जा सकती है। उन विज्ञापनों में विश्वास न करें जो आपको ऑनलाइन या समाचार पत्रों में मिलते हैं जो इसे बेचने का दावा करते हैं। ये नकली और अवैध गोलियां हैं वे खतरनाक हो सकते हैं क्योंकि आप नहीं जानते कि वे क्या शामिल हैं।
    • किसी भी दवा लेने से पहले अपने चिकित्सक से परामर्श करना याद रखें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com