बड़ा स्तन की तरह इसे कैसे देखो

सिद्धांत रूप में, सभी महिलाओं को खुश होना चाहिए और अपनी त्वचा में आत्मविश्वास महसूस करना चाहिए। दुर्भाग्य से, हालांकि, कई नहीं हैं। विशेष रूप से अपने स्तन है कि जटिल बनाता है और आप इसे बड़ा और मजबूत प्रकट करने के लिए चाहते हैं, तो इस article- आप कैसे प्लास्टिक सर्जरी, हार्मोन गोलियों या असंभव के बिना यह करने के लिए पर सुझाव मिल जाएगा पढ़ें।

कदम

भाग 1

आसन बदलें और शारीरिक गतिविधि करें
बढ़ते हुए स्तन चरण 1 छवि का चित्र
1
समझने की कोशिश करें कि आपकी आसन आपके स्तनों को बड़ा या नहीं दिखती है या नहीं। दर्पण परीक्षण की कोशिश करो। बग़ल में देखकर देखें कि क्या आप कंधे, कूल्हे और घुटने से गुजरने वाले टखने से सील से सीधे रेखा खींच सकते हैं। इस लाइन को बनाकर, आसन आपको बड़ी और दृढ़ स्तनों का भ्रम देने में मदद करेगा। इसके अलावा, यह आपको पतला और लम्बे दिखने वाला बना देगा।
  • मेकअप बॉस बिगर्ड चरण 1 वाला शीर्षक वाला इमेज
    2
    हमेशा अच्छी तरह से रखने के लिए प्रतिबद्ध आसन. निस्संदेह स्तनों को बड़ा बनाने के लिए कम से कम महंगी और सबसे तेज़ तरीका है। आसन को सही करने के लिए प्रतिदिन दर्पण व्यायाम करें। यह प्रोत्साहित करने के लिए महत्वपूर्ण है "स्नायु मेमोरी", ताकि अनजाने और स्वाभाविक रूप से सहज रूप से खड़ा हो सके, आसानी से।
  • बढ़ी हुई स्तन चरण 7 का शीर्षक चित्र
    3
    ट्रेन आई pectorals उच्च (निम्न वाले काम कर रहे हैं वास्तव में स्तनों के आकार में कमी) स्तन की मांसपेशियों की मात्रा में वृद्धि से यह मजबूत और राउंडर लग जाएगा नियमित झुकने यह करने का सबसे अच्छा तरीका है। शांति से शुरू करो, जब तक आप एक बार में 15 हासिल कर सकते हैं और तीन पुनरावृत्ति कर सकते हैं। ऐसे कई वजन उठाने वाले व्यायाम भी हैं जो आप इस उद्देश्य के लिए प्रयास कर सकते हैं।
  • डरावनी चीजों के बारे में स्टॉप थिंकिंग शीर्षक वाली छवि चरण 14
    4
    शरीर के मध्य भाग पर ध्यान केंद्रित करें को सुव्यवस्थित और आकार दें पेट (कमर और पसलियों के चारों ओर की मांसपेशियों पर निवास) दो क्रियाएं हैं जो स्तनों को वास्तव में इस क्षेत्र को विस्तारित किए बिना बड़ा दिखेंगे। व्यायाम की कोशिश करो योग और पिलेट्स, जो कैलोरी को जलाने में आपकी मदद कर सकता है और, साथ ही, शरीर के मध्य भाग की मांसपेशियों को मजबूत करती है।
  • याद रखें कि वजन कम करने से आपके स्तन छोटे लगते हैं। इसलिए, यह विचार कमर को टोन करना है, जरूरी नहीं कि वज़न कम करना।
  • भाग 2

    सही ब्रा पहनें
    छवि का शीर्षक, स्तन का आकार चरण 7 बढ़ाएं
    1
    सही ब्रा आकार पहनें। अधिकांश महिलाएं गलत आकार लेती हैं क्योंकि उन्होंने कभी अपने स्तनों को सही ढंग से मापा नहीं है उचित ब्रा को स्तन के लिए पूरी तरह से पालन करना चाहिए, इसे ध्यान से समर्थन करना और अपनी मुद्रा को सुगम बनाना चाहिए। माप लें अकेले, अन्यथा एक अंडरवियर स्टोर पर चला गया जो यह सेवा प्रदान करता है वे ऐसा करते समय शर्मिंदा महसूस न करें: जो कर्मचारी इस से निपटते हैं वे पेशेवर हैं और उनके सुखद और दयालु व्यवहार के लिए भी काम पर रखा है। अन्य बातों के अलावा, वे एक दिन इतने सारे स्तन देख रहे हैं कि वे अब स्वाभाविक रूप से काम करते हैं।
    • एक बहुत बड़ी ब्रा कपड़े के तहत ड्राफ्ट कर देगा
    • वही आपके ब्रा को भरने के लिए उपयोग की जाने वाली चीजों पर भी लागू होता है इससे बचें: अंतिम परिणाम प्राकृतिक लेकिन कुछ भी हो सकता है यदि आप वास्तव में ब्रा में कुछ करना चाहते हैं, तो एक और विधि का प्रयास करें (अधिक जानने के लिए पढ़ें)।
  • इमेज का शीर्षक स्टफ आपका ब्रा चरण 1
    2
    जानें कि कैसे ठीक से ब्रा पहनें सही उपाय करने के बाद, सुनिश्चित करें कि आप इसे अच्छी तरह से पहनते हैं ताकि स्तन ठीक से उठाएं और अधिकतम आराम मिलता है। पट्टियों को हथियार पर आगे बढ़ने दें, उन्हें आगे बढ़ाएं, ताकि हुक पीछे की ओर हो। यह सुनिश्चित करने के लिए आगे बेंड करें कि सभी त्वचा कपड़े धोने में फिट बैठती है और फिर कप को स्तनों पर डालता है। जब आप झुकाते हैं, हुक ढूंढें और अपनी ब्रा को जकड़ें यदि आवश्यक हो, तो बैंड और कंधे की पट्टियां समायोजित करें।
  • छवि का शीर्षक स्तन वृद्धि चरण 8 बढ़ाएं
    3



    ब्रा पहनें जो छाती को बढ़ाते हैं बाजार में कई प्रकार होते हैं, इसलिए जो आपको वांछित प्रभाव देता है उसे ढूंढने का सबसे अच्छा तरीका बाहर जाना है और विभिन्न मॉडलों की कोशिश करना है। निम्न प्रकार महिलाओं के लिए आदर्श हैं जो एक बड़ा स्तन चाहते हैं:
  • पुश-अप को छाती को ऊपर खींचने के लिए डिज़ाइन किया गया है (नाम से सुझाव दिया गया है) और स्तनों को एक साथ लाने के लिए, एक अधिक प्रचुर मात्रा में नेकलाइन बनाने के लिए वे पैडिंग का उपयोग करके स्तनों को ऊपर की ओर धकेलते हैं, जो आम तौर पर फेनयुक्त सामग्री के होते हैं। इन वस्तुओं का सबसे मशहूर ब्रांड वेंडरब्रा है किसी भी मामले में, ज्यादातर अंडरवियर स्टोर उन्हें बेचते हैं।
  • बस पुश-अप की तरह, गद्देदार ब्रा में शराबी सामग्री का कप होता है वे छोटे स्तनों को फुलर बनाने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं, लेकिन इन्हें अधिक विस्तृत neckline बनाने के लिए उठा नहीं लेंगे।
  • गद्देदार ब्रा आधारित जेल, कुछ ही समय से पहले हवा या पानी नियुक्त उन के रूप में ही हैं, लेकिन वे बहुत छाती के विस्तार एक उपस्थिति और एक और अधिक प्राकृतिक आंदोलन देने के लिए तैयार कर रहे हैं,। एकमात्र नुकसान यह है कि वे अक्सर अधिक महंगे हैं। इसके अलावा, एयर ब्रैस के संबंध में, पैडिंग को बदलने के लिए अक्सर यह आवश्यक होता है क्योंकि लीक होते हैं।
  • कई महिलाओं को ब्रा में जगह करने के लिए सिलिकॉन पैड का पता लगाया जा सकता है।
  • भाग 3

    कपड़े पहनें जो स्तन के आकार को बढ़ा देते हैं
    इमेज शीर्षक टॉप बॉस बिगर्ड चरण 4
    1
    वे कपड़े पहनते हैं, जो विवरणों से भरा हुआ एक मुखर ढक्कन है। फीता, flounces, जवाहरात, झंकार, सिलवटों और ruffles कुछ विवरण है कि स्तनों को बड़ा लग रहे हैं। वे भ्रम देते हैं कि क्षेत्र अधिक व्यापक और समृद्ध है। जब आप फ्लोन पहनते हैं, तो सुनिश्चित करें कि वे आपके स्तन के आकार को डूबने के लिए पर्याप्त नहीं हैं, अन्यथा आप विपरीत दिशा में जा रहे हैं और इसे छोटे दिखते हैं।
    • गहरी वी-गर्दन से दूर रहें, क्योंकि यह धारणा है कि स्तन छोटा है। इसके बजाय, उच्च गर्दन वाले स्वेटर, गोल गर्दन, असममित या घुमावदार neckline पहनें। वे ऐसे हैं जो छोटे स्तनों के साथ महिलाओं को अधिक बढ़ाते हैं, क्योंकि वे अपने आकार का पक्ष रखते हैं और इसे बड़ा लगते हैं।
    • बहुत तंग कपड़े पहनने से बचें जाहिर है, ये वस्त्र हर चीज को प्रकट करते हैं, इसलिए वे यह स्पष्ट करते हैं कि क्या है और क्या गायब है। यदि आप छोटे स्तनों पर ध्यान आकर्षित नहीं करना चाहते हैं, तो व्यापक, हवादार कपड़े के स्वेटर और परतें बेहतर होती हैं
  • छवि स्टाइलिश रहें, जबकि कैजुअल होने के कारण चरण 5
    2
    अपने लाभ के लिए पैटर्न और रंग का उपयोग करें वे शरीर के अनुपात का आकार बदलने में आपकी सहायता कर सकते हैं। आम तौर पर, हल्के रंग कुछ ज्यादा बड़ा दिखते हैं, जबकि गहरा लोग इसे पतला बनाते हैं:
  • यदि आप ज्यामितीय या हल्के / उज्ज्वल रंग पहनते हैं, तो बस्ट के लिए उनका उपयोग करें, शरीर के निचले हिस्से के लिए नहीं। ऊपरी क्षेत्र में मुलायम रंग पहनें जिससे कि शरीर को अधिक आनुपातिक दिखें।
  • वह अंधेरे पतलून और एक क्षैतिज धारीदार शर्ट पहनता है जिससे कि कूल्हों को संकीर्ण लग जाता है और इसके विपरीत, बड़े स्तन। शर्ट स्पष्ट होना चाहिए।
  • बढ़ी हुई स्तन चरण 5 में छवि का चित्रण
    3
    अंतिम रिज़ॉर्ट के रूप में, बड़ा स्तन बनाने की छाप देने के लिए मेकअप का उपयोग करें जिस बिंदु पर आप आम तौर पर पहनते हैं उससे एक गहरा नींव लागू करें जिसे आप छाया बनाना चाहते हैं। आप यह धारणा देंगे कि नेकलाइन अधिक मात्रा में है। हालांकि, हर रोज इस्तेमाल के लिए इस चाल की अनुशंसा नहीं की जाती है - वे खुद को धब्बेदार बना सकते हैं, जिससे प्रतीत होता है कि अशुद्ध उपस्थिति उत्पन्न होती है। इसके बजाय, फोटो या विशेष अवसरों के लिए, यह इसके लायक हो सकता है इसे ज़्यादा मत करो: अगर आपको यह महसूस हुआ कि आप इस क्षेत्र को बना चुके हैं तो आपको असहज महसूस होगा।
  • भाग 4

    अपने आप को सराहना
    ले टो मेज़रमेंट्स (महिलाओं के लिए) स्टेप 6
    1
    तथ्यों की वास्तविकता को स्वीकार करें पहले एक गरीब होने पर आपदा नहीं है। शुरुआत के लिए, सभी को बड़े स्तन पसंद नहीं है वास्तव में, यह बिल्कुल सही नहीं है कि हर एक आदमी समृद्ध महिलाओं के लिए आकर्षित होता है: हर कोई अपनी स्वाद लेता है इसके अलावा, छोटे स्तन शिथिलता नहीं करते हैं क्योंकि साल बीतते हैं। गुरुत्वाकर्षण के बल इसलिए बहुत सुशोभित नहीं हैं, विशेष रूप से सुडौल महिलाओं के साथ। हो सकता है कि आप हमेशा अपनी बहन के चौथे पाठ्यक्रम को ईर्ष्या करते हैं, लेकिन याद रखें कि कुछ सालों में उसके स्तनों को अधिक टोन नहीं किया जाएगा, आपका शायद हाँ। आपके पास जो कुछ है उससे संतुष्ट होने की कोशिश करें, महत्वपूर्ण बात यह है कि अच्छे स्वास्थ्य का आनंद लेना है।
  • छवि का शीर्षक स्टफ आपका ब्रा चरण 6
    2
    यदि आप एक किशोरी हैं, तो संभव है कि आपके स्तन स्वाभाविक रूप से बढ़ने लगे रहें। अब यह आप के लिए असंभव लगता है, लेकिन यह कहा नहीं है।
  • कई सोलह वर्षीय बच्चों को लगता है कि उनके स्तन हमेशा छोटे होते हैं, केवल यह पता चलता है कि कुछ साल बाद वे गलत थे। यह तब होता है।
  • गर्भावस्था और दुद्ध निकालना के बाद, स्तन अधिक मात्रा का अधिग्रहण कर सकते हैं और इसे बनाए रख सकते हैं। किसी भी मामले में, सब कुछ हो सकता है: कुछ महिलाओं में कमी आती है, दूसरों के लिए यह सिकुड़ने के बाद बढ़ता है।
  • टिप्स

    • ब्रा स्ट्रैप्स लगाने के बाद, कप पर इसे रखने के लिए अपने हाथ से एक स्तन उठाएं यदि छाती की त्वचा के ऊतकों को सही ढंग से लपेटते हैं तो छाती को बड़ा और दृढ़ लगता है
    • सुनिश्चित करें कि ब्रा पट्टियाँ शरीर के लिए अच्छी तरह से पालन करती हैं और गिर नहीं जाते हैं। जितना अधिक आप उन्हें खींच लेंगे, उतने ही स्तनों को लंबा दिखाई देगा।
    • मत भूलो कि आपके स्तन 20 साल तक बढ़ते रहेंगे। इसलिए, यदि आप अभी भी छोटे हैं, तो आप अनुमान लगा सकते हैं कि परिवार में अन्य महिलाओं के स्तनों के आकार की तुलना करके यह कितना बढ़ेगा। इसके अलावा, हालांकि कोई आदर्श ब्रा आकार नहीं है, वज़न कम करने से शरीर के बाकी हिस्सों की तुलना में क्षेत्र अधिक अनुपात में दिख सकता है।
    • यदि आप 18 वर्ष से कम उम्र के हैं, तो याद रखें कि विकास अभी समाप्त नहीं हुआ है रुको जब तक आप पूरी तरह से अपने आप से पहले आप पूरी तरह से पहले एक लाने के लिए सुनिश्चित करने का गठन किया है
    • एक ब्रा पहनने की कोशिश मत करो, जो आपके लिए बहुत बड़ी है। यह अपने आप पर सिकुड़ कर देगा या स्तनों को थकाएगा।
    • दो ब्रा पहने हुए दिख सकते हैं और तुरन्त स्तनों को बड़े लगते हैं। हालांकि, ध्यान दें: परिणाम बहुत स्वाभाविक नहीं हो सकता है
    • यदि आप तंग-फिटिंग कपड़े पहनते हैं (पतली जीन्स, तंग निट), तो आपके स्तन बड़े दिखेंगे संयोजन में, एक पुश-अप या एक ब्रा डाल दो `थोड़ा अधिक सामान्य से अधिक तंग
    • क्रीम भरे हुए हैं और तेल को मजबूती से रखने के लिए इसे हमेशा टोन किया जाता है
    • विभिन्न प्रकार के आकारों की कोशिश करें, जब तक कि आपके लिए सही नहीं है। आप स्तनों को मापने के लिए एक विशेष अंडरवियर स्टोर पर भी जा सकते हैं
    • स्तन के साथ खेलना या फैलाए जाने पर इसका विकास पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता है। आप निश्चित रूप से आनुवंशिकी को इस तरह से नहीं बदल सकते
    • बड़े स्तन प्राप्त करने के लिए, धक्का-अप के साथ उच्च पेक्स का प्रयोग करें सामान्य रूप से अच्छा महसूस करने के लिए, फल और सब्जियां खाएं और हर दिन पानी पीते रहें। इसके अलावा, यह पूरे दूध और मक्खन और पनीर जैसी खाद्य पदार्थों की खपत करता है यदि आप कुछ पाउंड डालते हैं, तो आपकी छाती स्वाभाविक रूप से बड़ी दिखाई देती है।
    • यदि आपके पास एक अच्छी छाती (बिना मुंह और अन्य खामियों के) है, तो इसे एक पुश-अप के साथ बढ़ाएं और सीधा बैठो, अपनी छाती के बाहर। इसे ज़्यादा मत करो, क्योंकि अन्यथा लोग सोचेंगे कि आपकी मुद्रा बहुत स्वाभाविक नहीं है।
    • यदि आप अपना वजन कम करते हैं, तो आप स्तन क्षेत्र में मात्रा खोने का जोखिम उठाते हैं।
    • सामान टॉयलेट पेपर या रूमाल के साथ ब्रा यह एक पुरानी चाल है, गद्देदार ब्रा से ज्यादा सस्ता है
    • अपने स्तन को मापने के लिए, विश्वसनीय स्टोर से संपर्क करें कुछ आकारों में एक गरीब वर्गीकरण होता है और विक्रेता आपको यह समझा सकता है कि आपके लिए यह अच्छा है कि आप इसे बेच सकें। यदि आप प्रयास करते समय आपको असहज महसूस करते हैं, तो अपने प्रवृत्तियों पर भरोसा करें।
    • याद रखें कि पूर्ण सुंदरता का कोई आदर्श नहीं है आपके पास एक निश्चित प्रकार का शरीर या ब्रा आकार नहीं है, क्योंकि हर महिला अपने तरीके से सुंदर है

    चेतावनी

    • स्तन के आकार के आधार पर अपने जीवन का मूल्यांकन न करें। अपने आप को शरीर से घबराएं नहीं यह स्वस्थ है, और शांति से रहने वाला एक बेहतर समाधान है आप पहनने के आकार के बारे में लगातार चिंता न करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com