कैसे स्तन सिकोड़ें

एक महत्वपूर्ण स्तन की वजह से कई महिलाओं की असुविधाजनक या शर्मिंदगी महसूस करना एक सामान्य समस्या है। कुछ आकार के बारे में इतना असहज महसूस करते हैं, कि स्तन एक अप्रिय असुविधा की तरह रहते हैं आप अपने आकार को बदलने के लिए कितना प्रयास और प्रयास करने के लिए तैयार हैं इसके आधार पर, कई चीजें हैं जो आप इसे प्रकट करने के लिए कर सकते हैं - या यहां तक ​​कि वास्तव में - छोटे भी। यह जानने के लिए जारी रखें कि कैसे।

कदम

विधि 1

शारीरिक रूप से मास्किंग
इमेज का शीर्षक बनाएं अपने स्तनों को छोटा कदम 16
1
एक ब्रा का प्रयोग करें जो कंप्रेसेज़ या खिलाड़ी एक ब्रा जो स्तन को कम करता है और क्रश करता है वह एक विशेष आइटम होता है जिसमें वॉल्यूम को जोड़ना नहीं करने का विशिष्ट उद्देश्य होता है। यह सहायक हो सकता है और आपके लक्ष्यों को हासिल करने के लिए पर्याप्त हो सकता है, खासकर यदि आपकी सबसे अधिक चीज आपको खास कपड़े पहनने में सक्षम हो। इसके अलावा, स्पोर्ट्स ब्रा न केवल सहायता प्रदान करते हैं, बल्कि स्तनों को समतल करने में भी मदद करते हैं। उनका मूल उद्देश्य स्तनों को व्यायाम के दौरान चलने से रोकना है, जो दर्द का कारण बन सकता है। यदि आपके बड़े स्तन हैं और आप इसे ले जाते हैं तो दर्द और चिंता का कारण बनता है (सौंदर्य और स्वास्थ्य कारणों के लिए), स्पोर्ट्स ब्रा आपके लिए आदर्श समाधान हो सकते हैं।
  • अपने स्तनों का आकार छोटा करें चरण 17
    2
    एक स्तन बैंड या म्यान पहनने की कोशिश करें निश्चित रूप से आप पहले से ही मॉडलिंग कोर्सेट या अन्य बैंड जानते हैं। ये तत्व हैं जो आप अपने कपड़े के नीचे पहन सकते हैं और अपने घटता पकड़ सकते हैं। आप उन लोगों को खरीद सकते हैं जो आपके पूरे शरीर को कवर करते हैं, लेकिन आपकी विशेष आवश्यकता के लिए, एक विशिष्ट स्तन लेते हैं। आप ऑनलाइन खोज कर सकते हैं और इसे मुख्य वाणिज्यिक साइटों पर बिक्री के लिए खोज सकते हैं।
  • अपने स्तनों को छोटा करें चरण 18
    3
    अपने स्तनों को लपेटने की कोशिश करो यदि आप निराश हैं और अन्य विकल्पों में से कोई भी प्रभावी नहीं है, तो आप अपने स्तनों को एक अस्थायी समाधान और अंतिम निराशाजनक प्रयास के रूप में बाध्य करने की कोशिश कर सकते हैं। यह विशेष रूप से उन लोगों के लिए बहुत उपयोगी है जो सी कप से डीडी तक ब्रा पहनते हैं, लेकिन यह अन्य आकारों के लिए भी अच्छा है। ध्यान रखें कि यह बहुत असुविधाजनक हो सकता है, लेकिन अगर आप कुछ अच्छी तस्वीर में दिखना चाहते हैं या आप एक विशेष पोशाक में शामिल होना चाहते हैं, तो आप अपना उद्देश्य पा सकते हैं।
  • बिन्द योर चेस्ट चरण 6
    4
    आप का उपयोग करना चाहते हैं लपेटने के प्रकार पर करीब ध्यान दें। आप कई वेबसाइटों पर एक उच्च गुणवत्ता वाले स्टॉक खरीद सकते हैं। सुनिश्चित करें कि यह पहनने के लिए सुरक्षित है और किसी भी शारीरिक समस्याओं का कारण नहीं है। केवल विशिष्ट मॉडलिंग लें, इस उद्देश्य के लिए विशेष रूप से डिज़ाइन किए जाने वाले स्पोर्ट्स रिकॉप्स या अन्य प्रकार की पट्टियों का उपयोग न करें। खेल को लपेटने के लिए डिज़ाइन किया गया है और श्वास समस्याओं, घावों, रिब फ्रैक्चर, या स्तनों को नुकसान पहुंचा सकते हैं यदि वे अक्सर पहना जाता है और लंबे समय तक के लिए।
  • इमेज का शीर्षक बनाएं अपने स्तन छोटे कदम 19
    5
    एक ब्रा और अपने आकार के कपड़े पहनें यदि आप ढीले वस्त्र पहनते हैं तो आप अधिक सुस्त लगेंगे और आप समस्या को बढ़ा देंगे। जो कपड़े तंग नहीं हैं, लेकिन दर्जी बनाते हैं, अपने स्तनों को पूरी तरह से कवर करते हैं, बहुत ज्यादा ध्यान आकर्षित किए बिना अच्छे लगते हैं। ब्रा के साथ एक ही बात करें: जिस तरह से फिट बैठता है, वह पूरी तरह से स्तनों के दिखाई देने के तरीके में बहुत बड़ा फर्क पड़ता है।
  • अपने स्तनों को छोटा करें चरण 20
    6
    कपड़े से बचें जो छाती में मात्रा जोड़ते हैं गर्दन पर फीता और ruffles के साथ नकली बंद गले शीर्ष के साथ एक बंद गले स्वेटर और शर्ट, और sweatshirts न रखें, शर्ट उसकी छाती और अन्य volumizing वस्तुओं पर curled: वे सिर्फ भी बड़ा अपने स्तनों की तरह लग रही हूँ। इसके बजाय, वह अपने स्तनों के चारों ओर बहुत सरल और रैखिक सबसे ऊपर पहनती हैं
  • अपने स्तनों को छोटा करें चरण 21
    7
    अंधेरे सबसे ऊपर और रंगीन पैंट या स्कर्ट पहनें इस तरह आप स्वाभाविक रूप से नीचे की तरफ आकर्षित होते हैं, उन्हें अपने स्तनों से दूर कर देते हैं। उदाहरण के लिए, एक तंग काले टी-शर्ट और एक पानी-ग्रीन जर्सी स्कर्ट पहनें। या एक नौसेना नीली शर्ट और चमकदार सफेद पतलून पहनें
  • अपने स्तनों को छोटा करें चरण 22
    8
    कूल्हों को जोड़ना यदि आप स्वाभाविक रूप से अपने शरीर को अधिक संतुलित और अपने स्तनों से ध्यान हटाने के लिए चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके कूल्हों पर नजरें निर्देशित करें। पैंट को क्षैतिज रेखाओं के साथ रखो और कूल्हों पर अधिक से अधिक मात्रा का भ्रम बनाने के लिए स्कर्टों को उतार दिया, जबकि बस्ट सरल कपड़े पहने हुए, जो वॉल्यूम नहीं जोड़ते हैं। इससे आपके स्तन छोटे दिखेंगे
  • विधि 2

    प्राकृतिक उपाय
    अपने स्तनों को छोटा करें चरण 1
    1
    अपने स्तनों को बड़ा बनाकर कुछ भी करने से रोकें शुरू करने के लिए, आपको हमेशा प्राकृतिक तरीकों का पालन करने का प्रयास करना चाहिए। आम तौर पर सबसे पहले जिम्मेदार गर्भनिरोधक गोली है, जो आपको दो कप आकारों में जोड़ सकती है! आपको स्त्री रोग विशेषज्ञ से बात करने के लिए विकल्प चाहिए जो हार्मोन आधारित नहीं हैं।
    • गर्भनिरोधक गोली के लिए एक वैध विकल्प है अंतःस्रावीय सर्पिल।
    • गर्भावस्था और स्तनपान भी बड़े स्तनों के प्राकृतिक कारण होते हैं, लेकिन इन संदर्भों के लिए आपको कार्रवाई नहीं करनी चाहिए, क्योंकि वे प्राकृतिक और अस्थायी हैं
  • इमेज का शीर्षक बनाएं अपने स्तनों को छोटा कदम 2
    2
    एक कैलोरी घाटा बनाता है कैलोरी वह ईंधन है जो शरीर का उपयोग करता है और, यदि आप वसा (जो मुख्य तत्व है जो बस्ट लाइन बनाता है) को जलाने के लिए चाहते हैं, तो आपको कम कैलोरी खाने की जरूरत है इसका मतलब यह नहीं है कि आपको भूख से पीड़ित होना पड़ता है, लेकिन केवल आपको उस क्रियाकलाप को संतुलित करना पड़ता है जो आप की आवश्यकता होती है। भोजन को कम मात्रा में खाने के लिए भी कम करें और शारीरिक गतिविधि में भी थोड़ी-थोड़ी वृद्धि करें - यह वजन कम करने के लिए पर्याप्त हो सकता है
  • अपने आहार को समायोजित करने का तरीका जानने के लिए एक ऑनलाइन कैलोरी कैलकुलेटर का उपयोग करें
  • ध्यान रखें, हालांकि, यह कैलोरी घाटा केवल अस्थायी होना चाहिए। एक बार जब आप एक स्वस्थ वजन स्तर पर पहुंच जाते हैं, तो अपने दैनिक गतिविधि के साथ अपने कैलोरी का सेवन करने के लिए वापस जाएं।
  • अपने स्तनों को छोटा करें चरण 3
    3
    स्वस्थ आहार का पालन करें स्वस्थ खाने के लिए महत्वपूर्ण है, अगर आप कैलोरी बनाना चाहते हैं तो आप और अधिक कुशल बना सकते हैं! बजाय अस्वस्थ कुछ तत्व खाने की तुम खाना खाने के पोषण मूल्य बढ़ जाती है, तो आप और अधिक आसानी से कम भोजन से अधिक संतुष्ट महसूस करते हैं और कैलोरी तुम हर दिन के परिचय की संख्या कम हो जाएगा।
  • अपने आहार में स्वस्थ आहार डालें गोभी, पालक, ब्रोकोली, क्विनोआ, दलिया, आलू, दाल, edamame, सफेद सेम, मछली, अंडे, पनीर और कई अन्य खाद्य पदार्थों से भरा खा लो। , फल सिकोड़ें यदि आप कर सकते हैं, जो शर्करा में समृद्ध है और इसके बजाय सब्जियों और सेम, ऊपर सूचीबद्ध उन जैसे, जो (अधिक से अधिक मात्रा में है और अक्सर) सभी एक ही फल महत्वपूर्ण पोषक तत्वों को शामिल के सेवन वृद्धि हुई है।
  • अपने आहार से जंक फूड कम करें अवांछित उत्पादों जैसे कि ट्रांसचर्ड और संतृप्त वसा, नमक और अतिरिक्त चीनी को हटा दें ये सभी तत्व हैं जो वजन बढ़ाने और वसा जमा करने में योगदान देते हैं। आप शैली में सोडा पेय, स्टारबक्स कॉफी के आधार में इन हानिकारक तत्वों पा सकते हैं, और इस तरह बेकन, पोर्क छिलका, आलू के चिप्स, मक्खन, आइसक्रीम और की तरह के रूप में खाद्य पदार्थों में।
  • इमेज का शीर्षक, अपने स्तनों को छोटा करें चरण 4



    4
    भोजन का अधिक उपयुक्त भाग लें ज्यादातर लोग एक भोजन में बहुत अधिक भोजन खाते हैं यदि डिश एक रेस्तरां भोजन का आकार है, तो आप बहुत ज्यादा खा रहे हैं एक अच्छा अभ्यास मुख्य व्यंजन के बजाय साइड डिश के तश्तरी में खाने के लिए है, और पहले सिर्फ खाने के 15 मिनट के बाद, आप अभी भी भूख लगी हैं, तो दूसरा भाग लें। आपके लिए आधा हिस्सा लें "दूसरा"।
  • छोटे, अक्सर भोजन भस्म करना, पूरे दिन को नियंत्रित करने और तृप्ति की भावना को बनाए रखने का एक अच्छा तरीका है।
  • इमेज का शीर्षक, अपने स्तनों को छोटा करें चरण 5
    5
    रोज़मर्रा की जिंदगी में सक्रिय रहें आप अपने दैनिक दिनचर्या में आगे बढ़ने के कई तरीके हैं, जिनमें से कोई भी बहुत अधिक प्रयास की आवश्यकता नहीं है जो आपको अपने सामान्य दैनिक शेड्यूल से विचलित कर सकता है।
  • अधिक सक्रिय होने और कैलोरी जलाने का सबसे आसान तरीका अधिक चलना है। सीढ़ियों को लिफ्ट और जगह ले जाने के बजाय कहीं जाने के बजाय, अधिक दूरी की यात्रा करने के लिए सुनिश्चित करें।
  • इसके अलावा, बैठने के बजाय खड़े काम करने की कोशिश करें, जब आप फोन करते हैं और कुर्सी के बजाय स्विस गेंद का उपयोग करते हैं तो चलते हैं। यह सब आपकी सामान्य शारीरिक गतिविधि गतिविधियों को बनाता है।
  • अपने स्तनों का आकार छोटा करें चरण 6
    6
    एक कुशल तरीके से काम करें सामान्य पुशअप और पेट पर ध्यान देना आसान है, लेकिन पता है कि हर दिन आपको और अधिक आरामदायक रखने के लिए अधिक प्रभावी अभ्यास हैं। इनमें स्क्वेट्स, फलक और बस्पेस हैं, जिन्हें आप करना सीख सकते हैं इस लेख को पढ़ना. इनमें से एक या अधिक व्यायाम करने का प्रयास करें और कम से कम 15-30 मिनट प्रत्येक दिन खर्च करें।
  • Squats और planks दोनों पेट और धड़ के लिए अभ्यास कर रहे हैं। यदि आप केवल ये करना चाहते हैं, तो अधिक चलने की कोशिश करना उचित होगा। प्रत्येक 30 मिनट में पैदल चलना, सीढ़ियों और चढ़ाई चढ़ाई करने की कोशिश करें- और जितना अधिक आप आगे बढ़ेंगे
  • अपने स्तनों को छोटा करें चरण 7 को चित्रित करें
    7
    प्रेरित रहें यदि आप वास्तविक परिणाम प्राप्त करना चाहते हैं तो प्रशिक्षण निरंतर और लंबे समय तक होना चाहिए। यदि आप स्वस्थ वजन बनाए रखना चाहते हैं, तो आपको जीवन शैली में एक वास्तविक बदलाव करना होगा। यही कारण है कि प्रेरित रहने के लिए महत्वपूर्ण है साथ में अभ्यास करने के लिए किसी सहयोगी को ढूंढना, एक कोच या कोई अन्य व्यक्ति वास्तव में मदद कर सकता है।
  • प्रशिक्षण के दौरान संगीत सुनें, शारीरिक गतिविधि को और अधिक मज़ेदार बनाने के लिए। आप audiobooks या पॉडकास्ट भी सुन सकते हैं!
  • विधि 3

    सर्जरी
    इमेज का शीर्षक बनाएं अपने स्तनों को छोटा कदम 8
    1
    अपने चिकित्सक से बात करें अपने स्तनों को शल्यचिकित्सा से कम करने के विचार पर गंभीरता से विचार करने से पहले अपने चिकित्सक से संपर्क करें - निश्चित रूप से प्लास्टिक सर्जन से बात करने से पहले (जो कि आर्थिक रुचि हो सकती है)। ऐसे अन्य कारक भी हो सकते हैं जो आपके स्तनों के आकार को प्रभावित करते हैं, साथ ही साथ स्वास्थ्य स्थितियां जो सर्जरी को खतरनाक बना सकती हैं, इस तथ्य को छोड़कर कि यहां तक ​​कि सरल और कम खतरनाक समाधान भी हैं
    • विशेष रूप से, शल्य चिकित्सा एक बुरा विचार है यदि आप युवा हैं रुको: कुछ सालों में आप अपने शरीर को अलग तरह से जी सकते हैं
    • आपको सौंदर्य कारणों के लिए सर्जरी में नहीं जाना चाहिए या आप जो कपड़े पसंद आएंगे उसे पाने में सक्षम होना चाहिए। सर्जरी खतरनाक है और कपड़ों को आपके जीवन से ज्यादा महत्वपूर्ण नहीं होना चाहिए।
  • अपने स्तनों को छोटा करें चरण 9
    2
    अपने शोध करो प्लास्टिक सर्जरी करने वाले आपके क्षेत्र में सर्वोत्तम स्वास्थ्य सुविधाओं की खोज करें अगर आपके घर के पास कोई योग्य या प्रसिद्ध केंद्र नहीं हैं, तो यह एक प्रतिष्ठित व्यक्ति ढूंढने के लिए कहीं अधिक दूरी पर भी तलाश कर रहा है। फिर, प्लास्टिक सर्जरी जोखिम भरा है और आपको सबसे अच्छा उपचार संभव के लिए देखना होगा।
  • अपने स्तनों को छोटा करें स्टेप 10 का शीर्षक चित्र
    3
    अधिक डॉक्टरों से स्वयं की तुलना करें प्लास्टिक सर्जनों की एक जोड़ी से परामर्श करें वे स्तन की कमी के विभिन्न तरीकों और आप प्राप्त कर सकते हैं परिणाम की व्याख्या करने में सक्षम हो जाएगा। वे आपको लागत भी बताएंगे, साथ ही साथ अन्य चिकित्सा विचार भी करेंगे। किसी सर्जन पर भरोसा न करें जो अनुभवहीन लगता है या बेहद सस्ती प्रक्रियाएं पेश करता है एक अव्यवहारिक सर्जन आसानी से अपने स्तनों को एक खराब नज़र दे सकते हैं।
  • इमेज का शीर्षक बनाएं अपने स्तन छोटे कदम 11
    4
    जोखिम का मूल्यांकन करें जिनमें से कई किसी अन्य सर्जरी के रूप में ही कर रहे हैं प्लास्टिक सर्जरी के साथ जुड़े स्तन कम करने के लिए कई जोखिम, कर रहे हैं: इनमें कुल मिलाकर, संज्ञाहरण के साथ जुड़े के बाद से किसी भी समय किसी दवा के लिए एक नकारात्मक प्रतिक्रिया को विकसित करने और कर सकते हैं जोखिम ऑपरेटिंग कमरे में मरने के लिए आप संक्रमण या रक्त के थक्के भी विकसित कर सकते हैं ऐसे अन्य जोखिम हैं जैसे:
  • निशान का गठन जो कि केलोइड्स के कारण भी हो सकता है।
  • अनियमित या असामान्य आकार निपल्स
  • स्तनपान करने की क्षमता की हानि, नकारात्मक परिणामों के साथ, यदि आप बच्चे हैं
  • अपने स्तनों को छोटा करें चरण 12
    5
    परिणामों को स्वीकार करने के लिए तैयार रहें स्तन सर्जरी प्रतिवर्ती नहीं है यह स्पष्ट रूप से एक समस्या है अगर सर्जरी विफल हो गई है, लेकिन यह याद रखना भी उतना ही महत्वपूर्ण है कि अब फैशन में क्या है या अब आप जो पसंद करते हैं वह समय के साथ भी बदल सकता है समय के साथ आप अपने शरीर को प्यार करना सीख सकते हैं, लेकिन अगर आप सर्जरी कर चुके हैं, तो आप वापस नहीं जा पाएंगे।
  • छवि को अपने स्तनों को छोटा करें चरण 13
    6
    सुनिश्चित करें कि आप इसे बर्दाश्त कर सकते हैं अक्सर, एक स्तन कमी सर्जरी को एक सौंदर्य प्रकृति का हस्तक्षेप माना जाता है, इसलिए इसे स्वास्थ्य सुविधाओं के द्वारा कवर नहीं किया जाता है, इसलिए यह निषेधात्मक कीमतों तक पहुंच सकता है। अपनी प्राथमिकताओं का विचार करें और मूल्यांकन करें कि क्या यह वास्तव में आपके लिए सबसे अच्छी बात है, क्योंकि अन्य बातों पर पैसा खर्च करना जैसे कि पढ़ाई लंबे समय तक सस्ता हो सकती है।
  • इमेज का शीर्षक बनाएं अपने स्तनों को छोटा कदम 14
    7
    सर्जरी के लिए सबमिट करें सभी विकल्पों के वजन और एक अच्छी तरह से सोचा निर्णय लेने के बाद, आपको सर्जरी से गुजरना होगा यह आमतौर पर एक अस्पताल या सर्जिकल सेंटर में चलाता है, सामान्य संज्ञाहरण की आवश्यकता होती है और कुछ ही घंटों में समाप्त होती है। बहुत बार आपको उसी दिन रिहा कर दिया जाता है, इसलिए किसी की उपस्थिति आपको घर ले जाने के लिए उपलब्ध है।
  • अपने स्तनों को छोटा करें चरण 15
    8
    यह रोगग्रस्त गुजरता है पोस्ट-ऑपरेटिव चरण के दौरान आपको बेहद सावधानी बरतने की आवश्यकता होगी। तरल पदार्थ और रक्त को निकालने के लिए आपकी छाती में एक ट्यूब हो सकती है आपके पास निश्चित रूप से टांके और एक पट्टी होगी आपको सभी क्षेत्र और पट्टियों को बेहद साफ रखने की ज़रूरत है, आपको संक्रमण की सुविधा प्रदान करने और संक्रमण को रोकने के लिए आराम करना होगा। आप शायद दर्द का अनुभव करेंगे और आप सूजन और सूख जाएगा बोतल 1-2 सप्ताह के बाद आम तौर पर हटा दिए जाते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com