कैसे अपनी पोशाक के लिए आदर्श ब्रा पहनें

महिला फैशन बहुत भिन्न है। एक दिन एक महिला एक कछुए स्वेटर पहनती है, अगले एक कम कट पोशाक। प्रत्येक अलग गर्दन के लिए, जांच करनी चाहिए कि आपकी ब्रा कपड़ों के लिए उपयुक्त है। इसके अलावा, उपलब्ध शीर्ष और नीले रंग की विस्तृत श्रृंखला के साथ, प्रत्येक संगठन के लिए सही ब्रा आपके नज़र में फर्क पड़ता है। रंगों, पट्टियाँ, लेसें जो कपड़े के नीचे छिपे हुए ब्रा को पकड़ते हैं। भी पहनने के लिए सुनिश्चित हो सही आकार

, चूंकि गलत व्यक्ति आपके द्वारा चुनी गई शैली की परवाह किए बिना आपकी नजर को बर्बाद कर सकता है

कदम

भाग 1

सही रंग चुनें
आपकी पोशाक चरण 1 के लिए दाएं ब्रा पहनें शीर्षक वाली छवि
1
उपयुक्त रंग चुनें एक चमड़े का रंग ब्रा सबसे अधिक बहुमुखी है, क्योंकि चमकीले रंग के रंग के रंगों को हल्के, अंधेरे, आच्छादित या पतले कपड़े के नीचे कम दिखाई देता है। हल्के ब्लाउज या पारदर्शी टॉप पहनते समय चिह्नित रंगों से बचें।

भाग 2

गतिविधि के साथ जुडा है
आपकी पोशाक चरण 2 के लिए पहना सही राइट ब्रा के शीर्षक वाला चित्र
1
प्रशिक्षण के दौरान एक स्पोर्ट्स ब्रा पहनें एक स्पोर्ट्स ब्रा एक गलियारे के लिए सर्वश्रेष्ठ नहीं है, लेकिन यह अपना काम करता है, जो आपको आसानी से रखने और अपने स्तनों को जब आप आगे बढ़ते हैं तब ज़ोरदार तनाव को रोकना है। कुछ अध्ययनों से पता चलता है कि प्रशिक्षण के दौरान एक स्पोर्ट्स ब्रा पहनना लगभग 74% तक स्तन के नुकसान को कम कर सकता है, आपको आराम और सुरक्षा की भावना दे रही है
  • योग और पायलट जैसी गतिविधियों के लिए उपयुक्त विशेष स्पोर्ट्स ब्रा हैं, हल्के और सांस।

भाग 3

कपड़ों के साथ संयोजन करें
आपकी पोशाक चरण 3 के लिए पहना सही राइट ब्रा नामक छवि
1
एक आरामदायक क्रू-गर्दन टी-शर्ट के साथ एक मानक पहनें जब तक ब्रा आपको सही समर्थन देती है और आप आरामदायक महसूस कर रहे हैं, व्यावहारिक रूप से किसी भी ब्रा को सामान्य, थोड़ा व्यापक टी-शर्ट के नीचे फिट किया जा सकता है। कई महिलाओं को नॉन-फ्रिल मानक ब्रा अधिक आरामदायक मिलती है, लेकिन आप अपनी पसंद की शैली को चुन सकते हैं।
  • आपकी पोशाक चरण 4 के लिए पहना सही राइट ब्रा नामक छवि
    2
    तंग-फिटिंग शर्ट के लिए सीमलेस ब्रा चुनें। सीमलेस ब्रस समोच्च को शीर्ष के माध्यम से देखा जा रहा से रोकता है, उन्हें तंग-फिटिंग टी-शर्ट और तंग-फिट ब्लाउज के लिए एक उत्कृष्ट पसंद बनाते हैं। एक पूर्ण कप ब्रा एक निरंतर, यहां तक ​​कि लाइन के लिए पर्ची, क्योंकि आधा कप braids शीर्ष पर एक स्पष्ट सीमांकन बना सकते हैं।
  • आपकी पोशाक के लिए पहना सही राइट ब्रा शीर्षक वाली छवि चरण 5
    3
    एक गहरी वी-गर्दन ब्रा के साथ एक गहरी वी-गर्दन के लिए देखो यू के आकार वाले ब्रा में बहुत गहरा केंद्रीय पुल है, जो स्तन के ठीक नीचे है। यदि आप डूबते हुए नीले रंग के साथ एक मानक ब्रा पहनते हैं, तो कप या पुल को उजागर किया जा सकता है।
  • आपकी पोशाक चरण 6 के लिए पहना सही राइट ब्रा नामक छवि
    4
    नंगे कंधों और हथियारों के साथ एक शीर्ष के लिए गर्दन के पीछे बंधे ब्रा की कोशिश करें। इस ब्रा की पट्टियां कंधे के बजाय गर्दन में उगती हैं नतीजतन, वे शीर्ष के कपड़े के नीचे छिपा रहे हैं
  • एक ब्रा को पहने हुए पीछे के पीछे पीछे की ओर पहने हुए जैसा कि पिछले मामले में है, ब्रा को पीछे की ओर ब्रेसिज़ है जो शीर्ष के आकार का पालन करते हैं।
  • आपकी पोशाक चरण 7 के लिए पहना सही राइट ब्रा नामक छवि
    5
    एक strapless शीर्ष के नीचे या बहुत पतली पट्टियों के साथ एक strapless ब्रा का प्रयोग करें। Strapless ब्रा अपनी आकृति सीधे और बुनियादी समर्थन दे हालांकि वे एक मानक ब्रा की तुलना में थोड़ा संकीर्ण हो सकते हैं, क्योंकि कंधे पैड की अनुपस्थिति में ढक्कन को पूर्ण समर्थन प्रदान करना आवश्यक है
  • आपका सामान चरण 8 के लिए दाएं ब्रा पहनें शीर्षक वाली छवि
    6
    पतली पट्टियों के साथ एक शीर्ष के लिए पतली पट्टियों के साथ एक ब्रा की कोशिश करो। सुपर पतली पट्टियों के साथ एक ब्रा एक पतली तंगी शीर्ष के साथ काफी अच्छी तरह से समन्वित किया जा सकता है। पट्टियाँ शीर्ष के नीचे पूरी तरह से गायब नहीं हो सकती हैं, लेकिन यदि वे शीर्ष पट्टियों की मोटाई से अधिक नहीं हैं, तो आप उन्हें लापरवाही से बाहर खींच सकते हैं।
  • एक रंग चुनें जो शीर्ष के साथ मेल खाता है या तटस्थ रंग के लिए जाते हैं।
  • आपकी पोशाक चरण 9 के लिए पहनें
    7
    इसकी बहुमुखी प्रतिभा के लिए एक परिवर्तनीय ब्रा खरीदें परिवर्तनीय ब्रा अनुकूलनीय पट्टियाँ हैं, जिससे आप अपनी शर्ट कट के आधार पर उन्हें माउंट करने के तरीके को बदल सकते हैं। परिवर्तनीय ब्रा आमतौर पर गर्दन या स्ट्रैपललेस ब्रा के चारों ओर बंधे ब्रा में परिवर्तित हो सकते हैं - सबसे अधिक असाधारण विकल्प भी अधिक विकल्प हैं।
  • आपका सामान चरण 10 के लिए सही ब्रा पहनें वाली छवि
    8
    गहरी गर्दन के लिए सिलिकॉन चिपकने वाला ब्रा गौर करें, पीछे की ओर का ढक्कन और स्ट्रैप्लेस टॉप। सिलिकॉन चिपकने वाला ब्रा कोई पीछे झुकना है और strapless हैं। वे त्वचा पर छड़ी करते हैं और आपके सिल्हूट को चिकना करते हैं ये ब्रा न्यूनतम समर्थन की पेशकश करते हैं, इसलिए आपको उन्हें अंतिम उपाय के रूप में ही इस्तेमाल करना चाहिए।
  • अपनी पोशाक के लिए पहना सही राइट ब्रा शीर्षक 11 छवि
    9
    अंडरवियर के साथ किसी भी ब्रा से मिलान करें। ब्रा और अंडरवियर के मिलान पर कोई नियम नहीं हैं - कोई नहीं देखता है "पत्र-व्यवहार" और यह केवल आप पर निर्भर करता है कि क्या यह मामला है या नहीं यदि यह प्रासंगिक है, तो एक अच्छा मैच सुनिश्चित करने के लिए ब्रा और अंडरवियर खरीदने की कोशिश करें।
  • भाग 4

    सुनिश्चित करें कि यह अच्छी तरह से चला जाता है
    आपका सामान चरण 12 के लिए सही ब्रा पहनें वाला छवि
    1



    अगर आप अच्छी तरह से सुसज्जित हैं तो मजबूत पट्टियाँ पहनें मजबूत पट्टियां बेहतर समर्थन प्रदान करती हैं, जो विशेष रूप से बड़े बस्ट वाले महिलाओं के लिए आवश्यक हैं। यदि आपके पास बस्ट का एक छोटा आकार है, तो पतले पट्टियाँ पर्याप्त समर्थन प्रदान कर सकती हैं।
  • आपकी पोशाक के लिए पहना सही राइट ब्रा शीर्षक 13 छवि
    2
    अपने आप को बालकनेट ब्रा के साथ और अधिक सहायता दें एक बालोंकोट ब्रा विभिन्न प्रकार की टोपियों के नीचे अच्छी तरह से फिट बैठती है, एक नियमित टी-शर्ट से लेकर नमूनों वाले ब्लाउज तक। एक है कि एक अच्छा और प्राकृतिक सिल्हूट बनाता है, अन्यथा आप असभ्य और जाहिर अप्राकृतिक लग सकता है के लिए देखो
  • आपका सामान चरण 14 के लिए सही ब्रा पहनें वाली छवि
    3
    गहराई से पैडिंग पहने हुए लाइट पैडिंग के साथ एक ब्रा प्राकृतिक दिखाई दे सकती है और आपके छाती को कुछ इंच प्राप्त कर सकते हैं। अत्यधिक पैडिंग स्पष्ट होगा, और बेहतर नहीं हो सकता है कि आपका आंकड़ा बेहतर होगा।
  • भाग 5

    सही आकार चुनें

    एक ब्रा को मजबूती से और कसकर रिब पिंजरे को लपेटना चाहिए, कंधे पर पट्टियाँ खुदाई नहीं करनी चाहिए और ब्रा को पीठ पर चढ़ने नहीं देना चाहिए।

    आपकी पोशाक चरण 15 के लिए सही ब्रा पहनें वाली छवि
    1
    अपने स्तनों के नीचे, अपने पूरे धड़ की परिधि को मापने के लिए नरम कपड़ा का एक मीटर का प्रयोग करें। टेप को ब्रा बैंड की ऊंचाई पर रखा जाना चाहिए। मीटर को सीधा और फर्श पर समांतर रखें।
  • आपका सामान चरण 16 के लिए सही ब्रा पहनें वाली छवि
    2
    इस आकार के लिए 12.5 सेमी जोड़ें और नजदीकी पूर्ण संख्या तक गोल करें। यह संख्या बैंड के लिए आपका आकार है
  • आपकी आउटफॉर्म चरण 17 के लिए रियर ब्रा पहनें शीर्षक वाली छवि
    3
    छाती के व्यापक भाग को मापने के लिए टेप उपाय का उपयोग करें। आम तौर पर, मीटर को निपल्स से गुजरना होगा फर्श पर टेप समानांतर रखें इसे ढीली होने की अनुमति न दें, लेकिन इसे बहुत तंग न रखें। यह माप बस्ट का आकार है
  • आपकी पोशाक चरण 18 के लिए पहना सही राइट ब्रा नामक छवि
    4
    कप के आकार को खोजने के लिए बैंड आकार और बस्ट आकार के बीच का अंतर प्राप्त करें प्रत्येक 2.5 सेमी के कप के लिए आकार जोड़ें उदाहरण के लिए, 2.5 सेमी का अंतर A आकार के बराबर होता है, आकार बी के लिए 5 सेमी, आकार सी से 7.5 सेंटीमीटर, आकार 10 से 10 सेमी के बराबर होता है और 12 का अंतर होता है, एक आकार डीडी या ई से 5 सेमी। यदि अंतर 2.5 सेमी से कम है, तो आपको आकार एए पहनना चाहिए।
  • आपकी आउटफॉर्म के चरण 19 के लिए पहना सही राइट ब्रा के शीर्षक वाला चित्र
    5
    जब आप ब्रा की कोशिश करें, अपने हाथों को पट्टियों के नीचे रख दें और आगे झुकाएं, ताकि स्तन कप में गिर जाए। कप में स्तन होते हैं और निपल्स का केंद्र कप के राउंडर भाग में पड़ना चाहिए।
  • यदि स्तनों को बीच में या पक्षों में कप से बाहर आ जाता है, तो ब्रा बहुत छोटी है
  • यदि ब्रा कपड़े विभिन्न बिंदुओं पर झुर्रियां और पूरी तरह से भरा नहीं है, यह बहुत बड़ा है।
  • आपकी पोशाक चरण 20 के लिए पहनावा सही राइट शीर्षक वाली छवि
    6
    जब आप कोशिश करते हैं तो आरामदायक स्थिति ढूंढने के लिए दोनों ब्रा हुक और पट्टियां समायोजित करें। न तो बैंड और न ही कंधे के पैड को त्वचा में खोदना चाहिए, लेकिन दोनों तंग और तंग होना चाहिए।
  • आपकी पोशाक चरण 21 के लिए पहना सही राइट ब्रा नामक छवि
    7
    ब्रा पुल की जांच करें कपड़े का यह मध्य भाग स्तनपान के खिलाफ बढ़ाया जाना चाहिए
  • टिप्स

    • केंद्रीय हुक का उपयोग पहले, जब आप ब्रा समायोजित करें। यह आपको आवश्यकतानुसार ब्रा को कसने या ढीले करने का अवसर देता है।
    • कपड़े धोने की मशीन के नाजुक सामान के लिए हाथ से या चक्र के साथ ब्रा धोएं। सर्वोत्तम परिणामों के लिए, इसे हवा में सूखने दें इस तरह से ब्रा सुदृढीकरण उनके आकार को नहीं खोएगा और कपड़े हटना नहीं होगा।
    • ब्रा आकार के एक पेशेवर माप पर विचार करें कई अधोवस्त्र भंडार और डिपार्टमेंट स्टोर के अधोवस्त्र विभाग परीक्षण सुविधाओं और कोठरी प्रदान करते हैं। इसके अलावा, एक एकल आकार पर विचार नहीं करें - वास्तविक आकार के बावजूद आपका आकार ब्रांड से ब्रांड में बदल सकता है यह एक ऐसा उपाय है जो महत्वपूर्ण है, लेबल के अनुसार नहीं।
    • अपने पसंदीदा ब्रांड, शैलियों और आकारों का ध्यान रखें अगली बार खरीदारी करने पर यह जानकारी आपके लिए चीजें आसान बनाती है। यदि आप लेबल को चित्रित करते हैं और चित्रों को ध्यान से वर्गीकृत करते हैं, तो उन्हें ढूंढना अधिक आसान होगा (उन्हें फोन या कंप्यूटर मेमोरी पर रखें)।
    • इस तथ्य से अवगत रहें कि शरीर में कुछ गतिविधियों और परिवर्तन ब्रा के आकार में दिखाई दे सकते हैं। गर्भावस्था, वजन घटाने और तीव्र व्यायाम अक्सर एक प्रभाव पड़ता है माहवारी भी कप के आकार को बदल सकती है। भारोत्तोलन और गर्भावस्था जैसी प्रभाव घटनाओं के बाद फिर से माप लेना महत्वपूर्ण है
    • यदि आप एक हल्की शर्ट पहनना चाहते हैं, लेकिन आपके पास केवल अंधेरे ब्रा हैं, तो एक पर्ची या सफेद टैंक टॉप पहनें।
    • जब आप एक सफेद शर्ट पहनते हैं तो एक काले रंग की ब्रा न पहनें!
    • ब्रा एक्सटेंशन का प्रयोग करके एक संकीर्ण बैंड को बढ़ाएं और एक सीमस्ट्रेस या दर्जी द्वारा विस्तृत बैंड को कस लें।
    • बेहतर देखभाल के लिए, हल्के साबुन या डिटर्जेंट के साथ ठंडे पानी में ब्रा को हाथ से धो लें। यदि आप उन्हें वॉशिंग मशीन से धोते हैं, तो उन्हें हमेशा एक अधोवस्त्र बैग में डाल दें।
    • एक ब्रा पहनने पर दबाव महसूस न करें, अगर आपको इसकी आवश्यकता नहीं है।
    • यदि आप एक ब्रा के हुक तोड़ते हैं, जो अब भी ठीक है, तो नए हुक सिलाई करें।
    • अच्छी गुणवत्ता वाले ब्रांच 2 से 5 वर्षों के बीच रहना चाहिए, अगर अच्छी तरह से देखभाल की जाती है (हार्पर के बाज़ार में उन्हें दो बार पहना जाने के बाद उन्हें धोने की सलाह दी जाती है)। कम गुणवत्ता वाले ब्रा को अधिक बार नवीनीकृत करने की आवश्यकता है एक ब्रा की अवधि इस बात पर निर्भर करती है कि आप इसे कितनी बार पहनते हैं, आप इसे दूसरों के साथ कैसे घूमते हैं, आपके द्वारा उपयोग की जाने वाली देखभाल से धुलाई (हाथ से या मशीन द्वारा) और जब आप इसे पहनते हैं तब आप करते हैं।

    चेतावनी

    • अनुपयुक्त ब्रा पीठ दर्द, गर्दन का दर्द, और आसन समस्याएं पैदा कर सकता है। यदि आप निश्चित नहीं हैं, तो नि: शुल्क परीक्षण करने की कोशिश करें ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि ब्रा ठीक है।
    • मशीन धोया ब्रा हाथ से धोया ब्रा से कम समय होगा।
    • बड़े लोगों को प्रदर्शन पर ब्रा पट्टियों को देखने के लिए उपयोग नहीं किया जाता है - कुछ के लिए यह थोड़ा छलनी या सिर्फ कठोर माना जाता है। जबकि अब यह प्रदर्शन के लिए नीचे पहनने के कपड़ा छोड़ने के लिए अधिक स्वीकार्य है, परिवार या पारंपरिक त्योहारों से संबंधित औपचारिक घटनाओं के दौरान ब्रा पट्टियाँ दिखाने से बचना

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • विभिन्न ब्रा
    • नरम कपड़े में मीटर
    • पेंसिल या पेन
    • चार्टर
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com