मातृत्व कपड़े कैसे खरीदें

मातृत्व कपड़ों की कीमतें आपको आश्चर्यचकित कर सकती हैं कि अगले कुछ महीनों में आप इस तरह के महंगे कपड़े कैसे खरीद सकते हैं। बेहोशी के बिना गर्भावस्था के दौरान अपना सर्वश्रेष्ठ करने की कोशिश करना एक चुनौती हो सकती है लेकिन यह असंभव काम नहीं है। थोड़ा प्रयास और कुछ अंतर्दृष्टि के साथ, आप एक सुरुचिपूर्ण मातृत्व अलमारी को एक साथ रख सकते हैं जो आपको एक भाग्य नहीं खर्च करेंगे।

कदम

विधि 1

पहले ऋण में लें
1
दूसरों से उधार लें मातृत्व कपड़े आमतौर पर व्यापक रूप से उपयोग नहीं किए जाते हैं क्योंकि वे केवल एक समय में 6 महीने के लिए पहना जाते हैं। आमतौर पर, कपड़े अभी भी अच्छे आकार में होंगे अपने मित्रों और रिश्तेदारों से पूछें कि वे आपको गर्भवती होने पर कुछ मातृत्व कपड़े उधार देने के लिए तैयार हैं।
  • 2
    अपने मित्रों या परिवार से पूछें कि वे किसी को जानते हैं जो मातृत्व कपड़ों से छुटकारा पाता है। हर कोई एक औरत को जानता है जो गर्भवती हुई है यदि वे आपको सना हुआ वस्त्र देते हैं, तो दाग को हटाने के लिए बस पूर्व-उपचार की कोशिश करें। यदि संभव हो तो, कढ़ाई या दाग पर एक decal जोड़ें।
  • विधि 2

    चारों ओर देखो
    1
    बुटीक, डिपार्टमेंट स्टोर्स और ऑनलाइन में शेष राशि की तलाश करें पिछली सीज़न के कपड़े मौजूदा एक की तुलना में कम महंगे होंगे, जबकि अभी भी फैशनेबल है
  • 2
    भविष्य को देखो अपनी गर्भावस्था के अंत में पहनने में सक्षम होने के इरादे से मौसमी कपड़े खरीदें उदाहरण के लिए, यदि आपको पता चलता है कि आप गर्मियों की शुरुआत में एक बच्ची की अपेक्षा कर रहे हैं, तो एक अच्छा मौका है कि भंडार में सर्दियों की वस्तुएं परिसमापन में होंगी जो आपको आपकी तीसरी तिमाही में आवश्यकता होगी आप कुछ अच्छे व्यवसाय कर सकते हैं
  • 3
    स्टोर पर बिक्री की जांच करें आम तौर पर, जो महिलाएं अपने मातृत्व कपड़ों पर अधिक खर्च करती हैं, वे अपने कपड़ों को बिक्री पर फिर से बेचना चाहते हैं। यह गुणवत्ता के उत्पादों को खरीदने और पैसा बचाने का एक शानदार तरीका है।
  • 4
    स्थानीय इस्तेमाल की गई दुकानों में देखें। कई बार महिलाओं ने वस्तुओं को पूर्ण शर्त में दान किया है कि वे पुरानी दुकानों के लिए अब उपयोग नहीं करते हैं। आप बहुत कम उपयोग किए गए कपड़े पा सकते हैं जिन्हें दूर दिया गया है क्योंकि वे कभी भी ठीक से पहना नहीं गए हैं या पिछले मालिक के लिए असहज हैं।
  • 5
    कुछ `सामान्य` कपड़ों की वस्तुएं खरीदें जो आप सामान्य रूप से पहनते हैं उससे अधिक बड़े होंगे। ये लेख प्रसव के बाद उपयोगी हो सकते हैं, जब बच्चे के वजन को कम करने में कुछ समय लगेगा।
  • विधि 3

    स्मार्ट मोड में खरीदें
    1
    आवेग पर खरीद से बचना कपड़े मत खरीदो, जो आप पहले से ही अपनी कोठरी में हैं, उन कपड़ों के साथ मिलान नहीं कर पाएंगे।
  • 2
    उन वस्तुओं की खरीद से बचें, जिनके लिए व्यय का औचित्य सिद्ध करने के लिए पर्याप्त व्यावहारिक उपयोग नहीं होगा। हालांकि कपड़े का एक टुकड़ा अच्छा हो सकता है, अगर आपको लगता है कि यह लंबे समय तक कोठरी में लटका रहेगा, तो खर्च किए गए धन के लायक नहीं है
  • 3
    टुकड़ों को खरीदने पर ध्यान केंद्रित करें जो मिश्रित हो सकते हैं और दूसरों के साथ अच्छी तरह मेल खा सकते हैं। मुख्य रूप से उन रंगों को बनाए रखें जो अच्छी तरह से मिलते हैं।
  • 4
    एक शैली के लिए चिपकाएं जिससे आपको गर्भवती नहीं होने पर आपको सहज महसूस होता है अगर आपको लगता है कि आप काले के साथ आराम से हैं, तो काले रंग की ओर रहें अगर आप आम तौर पर उनके साथ और अधिक आरामदायक महसूस करते हैं, तो आपकी अलमारी में अधिक कपड़े जोड़ें। गर्भावस्था की आदतों को बदलने और अधिक दुस्साहस बनने का समय नहीं है।
  • विधि 4

    कोठरी में देखो
    1



    अपनी कोठरी में जांचें यदि आपके पास कपड़े हैं जो सामान्य रूप से नरम होते हैं अक्सर आप कुछ महीनों के लिए कुछ ढीले कपड़ों का उपयोग कर सकते हैं, प्रसूति के लिए जाने से पहले
  • 2
    कमर पर लोचदार बैंड के साथ या ड्रॉस्ट्रिंग के साथ पतलून देखें। एक समायोज्य कमर के साथ पैंट थोड़ी देर के लिए आसान हो जाएगा इससे पहले कि आप अपने पेट के लिए उपयुक्त नहीं रहें। एक लंबे शर्ट के साथ तंग लेगिंग से मिलान करें।
  • 3
    कपड़े या शर्ट साम्राज्य, फ्लर्ड या ट्रेपेजियस स्टाइल जीवन के साथ देखें। इन प्रकार के कपड़े कई महीनों तक बढ़े हुए पेट को समायोजित करने के लिए पर्याप्त स्थान प्रदान करते हैं। जब पेट बढ़ता है तो आप शरीर के ऊपरी हिस्से में तंग कपड़े पहन सकते हैं।
  • 4
    गोलियों के माध्यम से एक परिपत्र लोचदार जोड़कर और बटन के चारों ओर से गुजरकर अपने पसंदीदा जीन्स का इस्तेमाल बढ़ाना। अपनी जीन्स को पकड़ने के लिए एक वास्कट खरीदें ताकि आप उन्हें खुल कर छोड़ सकें एक लंबी शर्ट पहने, कोई भी ध्यान नहीं देगा कि वह भी एक panciera पहनता है
  • 5
    यह देखने के लिए कि आपके पास लंबे शर्ट या टी-शर्ट हैं, अपने साथी की कोठरी की जांच करें आस्तीन ऊपर रोल और लेगिंग की एक जोड़ी पर उन्हें पहनते हैं।
  • 6
    ऐसे आइटम खोजें जो किसी तरह से संशोधित किए जा सकते हैं। शायद एक बहुत ही छोटी पोशाक लंबी शर्ट या लोचदार पैंट की एक जोड़ी बन सकती है शॉर्ट्स में बदल सकती है।
  • 7
    उन लोगों से पूछें जो आपके करीब हैं यदि आप उन्हें अलमारियाँ साफ करने और अप्रयुक्त वस्तुओं को वितरित करने में मदद कर सकते हैं। आप ऐसे कपड़ों को पा सकते हैं जिनका उपयोग उन टुकड़ों के बीच भी किया जा सकता है जो दूसरों को अब नहीं चाहिए।
  • विधि 5

    accessorize
    1
    सामान के माध्यम से अपने कपड़ों के लिए रंग की छपें जोड़ें शानदार पोशाक गहने एक साधारण रूप से साधारण पोशाक में कुछ जीवंत स्पर्श जोड़ सकते हैं।
    • अपनी गर्दन के चारों ओर एक आकर्षक रंग का स्कार्फ रखो या अपने बालों में एक ग्लैमर स्पर्श जोड़ें।
    • अपने कंधे के आसपास एक रंगीन या उत्तम दर्जे का स्वेटर रखो
  • 2
    एक पोशाक के आकर्षण पर जोर देने के लिए जूते और बैग खरीदें आपको संतुलित रहने में सहायता करने के लिए फ्लैट या मोटी तरंगों की तलाश करें जूते पहनने के लिए अपने आप को फ्लेक्स करने के लिए मोज़े जोड़ें अपने आठवें और नौवें महीने की गर्भावस्था में एक चुनौती बन जाएगी। ध्यान रखें कि आपके पैर आम तौर पर आपकी गर्भावस्था के साथ थोड़ा सा फूल आते हैं, इसलिए आप अपने जूते के लिए एक आधा आकार जोड़ सकते हैं।
  • विधि 6

    अंडरवियर
    1
    याद रखें कि यह स्तनों को भी बड़ा करेगा। एक आरामदायक ब्रा खरीदना पहले में से एक होगा जब आपके स्तनों को प्रफुल्लित करना शुरू हो जाएगा। चाहे आप अपने कपड़ों को कितनी अच्छी तरह फिट करते हैं: यदि ब्रा बहुत तंग है, तो आप चिड़चिड़े और असुविधाजनक होंगे। इसके अलावा, आप होंगे और आप ब्रा में अधिक सुंदर महसूस करेंगे कि आप पूरी तरह से पहनते हैं ब्रा को खरीदें जो हुक और समायोज्य पट्टियों की दो या तीन पंक्तियां हैं, ताकि आप उन्हें चौड़ा कर सकें।
  • 2
    आरामदायक जाँघिया चुनें यह एक निजी पसंद है कुछ महिलाएं कंबल पसंद करते हैं दूसरों के पेटी का उपयोग जारी रखने के लिए पसंद करते हैं। कुंजी आराम है: अपनी शैली को ढूंढें
  • टिप्स

    • अपने आप को एक विशेष नए कपड़े से व्यवहार करें कुछ दिखाने का प्रयास करें जो आप अक्सर निवेश का भुगतान करने के लिए उपयोग करेंगे। आप कम से कम एक पोशाक के लायक हैं जो आपको अच्छा और सुंदर लग रहा है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com