कैसे सेक्सी मोड में पोशाक (प्रचुर मात्रा में महिलाओं के लिए)

न सिर्फ पतली लोगों को मज़े करना पड़ता है! यहां तक ​​कि सबसे अधिक मांसल महिलाओं के मज़ेदार तरीके हैं! यहां कुछ सुरक्षित हैं और मज़ेदार हैं!

कदम

छवि सेक्सी महिलाएं बड़ा कदम 1 के लिए पोशाक
1
अलमारी के साथ शुरू करो यदि आप सामान्य रूप से एक विशाल टी-शर्ट के साथ पुराने और पहना पैंट की एक जोड़ी पहने हुए के आसपास चलते हैं ... चलो कपड़े को मज़बूत करने के लिए मज़े करो!
  • छवि सेक्सी महिलाओं के लिए बड़ा कदम 2 पोशाक
    2
    एक फैशनेबल कपड़े चुनें सिर्फ इसलिए कि कपड़े खोजना कठिन है इसका मतलब यह नहीं है कि आप अभी तक फैशनेबल कपड़े नहीं पा सकते हैं! आपको जो भी स्टोर पसंद है, यहां भी इस्तेमाल करने वाले लोगों को देखने का प्रयास करें! सुनिश्चित करें कि वे तंग नहीं हैं!
  • छवि सेक्सी महिलाएं बड़ा कदम 3 के लिए पोशाक
    3
    आप पागल और सेक्सी दिखाई देते हैं एक परिष्कृत देखो के लिए अंधेरे जीन्स पर चलते हैं। कम-कमर मॉडल आपके इच्छित घटता को गले लगाएंगे और सूजन से बचें, पेट का पालन करें, भले ही पर्याप्त सूजन हो।
  • छवि सेक्सी महिलाएं बड़ा चरण 4 के लिए पोशाक
    4
    अगर आप चाहें तो अपने आप को कवर करें यदि आप अपने हथियार दिखाने के लिए पसंद नहीं करते हैं, तो थोड़े समय तक एक साधारण काली जैकेट आज़माएं ऐसा नहीं कहा जाता है कि सेक्सी कपड़ों को सब कुछ दिखाना चाहिए।
  • छवि शीर्षक सेक्सी महिलाओं के लिए बड़े कदम 5
    5
    वह सेक्सी अंडरवियर पहनता है केवल एक चीज जो किसी भी तरह से आप अपने आप को प्रतिनिधित्व करते हुए किसी भी संगठन, भारी या हल्के, बड़े या छोटे, में मदद करेंगे, दाहिने पैर पर शुरू हो रही है। इस विचार से बेवकूफ़ मत बनो कि अंडरवियर इसे बेहतर नहीं दिखता है, क्योंकि आजकल हर महिला के लिए महान विविधता उपलब्ध है, आप बहुत अंडरवियर पा सकते हैं जो व्यावहारिक और आकर्षक दोनों ही हैं यदि आप भाग्यशाली हैं तो आपको अंडरवियर पहनना नहीं पड़ता है, जो मॉडल को आकार देता है, लेकिन आप थोड़ी शर्मीली हैं, पुरानी अंडरवियर की कोशिश करो! `50 के दशक में महिलाओं को पता था कि अंडरवियर को उनके आंकड़े में कैसे अनुकूलित किया जाए, जबकि सब कुछ व्यावहारिक और आरामदायक बना। यदि आपके पास एक बड़े बस्ट है, तो पैंट या उच्च-वाइरस्ट कच्छा के साथ एक बालकनी ब्रा की कोशिश करें यदि आप थोड़ा अधिक `कूल्हों के दौर में हैं, तो नाभि के नीचे बेल्ट के साथ जाँघों की एक जोड़ी पाएं। कूलोट उन लोगों के लिए एकदम सही हैं, जिनके पास थोड़ा बड़ा पीठ है, क्योंकि वे इसे कम पेट रखने का भ्रम देते हैं। शीर्ष के लिए, आप बहुत भाग्यशाली हैं क्योंकि आप एक ब्रा पहन सकते हैं जो आपको बड़ा समर्थन देगा, जीवन को पतला लगता है।
  • छवि सेक्सी महिला बड़ा कदम चरण 6
    6
    एक रंग का कपड़े यह देखना अच्छा नहीं है कि मुझे आधा में काट दिया गया है। अधिक तीव्र रंगों में भाग लें अगर आपको दो रंग पहनना पड़ता है, तो नीचे गहरे रंग का एक और सबसे हल्के से ऊपर पहनें।
  • छवि शीर्षक सेक्सी महिलाओं के लिए बड़े कदम 7
    7
    बेल्ट एक अच्छे जीवन को बढ़ा सकते हैं डबल ब्लैक वाले पर जाना बेहतर है या जो शर्ट या जैकेट जो आप पहन रहे हैं उससे मेल खाते हैं।
  • इमेज शीर्षक से सेक्सी फॉर विमेन बड़ा कदम 8
    8
    केवल स्कर्ट पहनें जो कम से कम घुटनों तक पहुंचते हैं। स्कर्ट के नीचे लेगिंग या पेंटीहोज भी वसा की दृष्टि को कम करने के लिए अच्छा है।
  • छवि शीर्षक सेक्सी महिलाओं के लिए बड़े कदम 9



    9
    लंबे समय तक, flared स्कर्ट से दूर रहो! यहां तक ​​कि अगर आपको बोहेमियन दिखना पसंद है, तो यह परिधान किसी के लिए अपील नहीं कर रहा है!
  • छवि शीर्षक सेक्सी महिलाओं के लिए बड़े कदम 10
    10
    सेक्सी जीन्स जो अच्छी तरह से गिर पर जाओ विस्तृत पैर वाले आदर्श होते हैं यदि आपके पास एक उदार तल है स्कीनी जींस अभी भी फैशनेबल हैं और कई पुराने लड़कियों पर असाधारण हैं।
  • चित्र सेक्सी महिलाएं बड़ा कदम 11
    11
    डेकोलेलेट का अधिक से अधिक न करें सब कुछ के लिए, यह कहा जाना चाहिए कि छाती क्षेत्र में "कम करने के लिए अधिक समीप"। अगर आपके पास एक उदार छाती है ... आपको सब कुछ दिखाने की ज़रूरत नहीं है समस्या यह है कि अक्सर होता है कि दिन के दौरान गिर, तो शायद यह बेहतर होगा शर्ट के साथ पहनने के लिए अच्छा बनियान के एक जोड़े को खरीदने के लिए, बस सुनिश्चित करने के लिए कंबल रात से दिन जाना से ऊपरी खंड। आप शॉल भी कोशिश कर सकते हैं फीता या बुनना शॉल आप को कवर करने के लिए उत्कृष्ट हैं, लेकिन वे नीचे क्या है पर पलक!
  • छवि सेक्सी महिलाएं बड़ा चरण 13 के लिए पोशाक
    12
    अपने आप पर विश्वास करें, जो सभी का सबसे कामुक बात है। बच्चे देखेंगे कि आप कैसे हैं, अगर वे जानते हैं कि आप एक सुरक्षित महिला हैं
  • छवि शीर्षक सेक्सी महिलाओं के लिए बड़े कदम 14
    13
    फैशनेबल हार और जूते के साथ खेलते हैं। उचित उच्च ऊँची एड़ी के जूते और फैशनेबल फ्लैट जूते चुनें।
  • छवि शीर्षक सेक्सी महिलाओं के लिए बड़ा कदम 15
    14
    तुम्हारा अपना बनाएं त्वचा एकदम सही है. एक exfoliating साफ़ उपयोग करें जब आप बौछार छोड़ते हैं, तो एक गैर चिकनाई मॉइस्चराइज़र (एक ऐसा प्रयास करें जो झिलमिलाता प्रभाव देता है!) शरीर और चेहरे पर लागू करें। एक दिन में अपने चेहरे को कम से कम एक दिन धो लें जैसे कि एक कोमल साबुन जैसे कबूतर के साथ। एक दिन में कम से कम एक बार स्नान करें और हर बार जब आप पसीना करते हैं
  • छवि का शीर्षक सेक्सी महिलाएं बड़ा कदम 16
    15
    एक रोशनी और सुंदर मेकअप लागू करें एक नींव का प्रयोग करें जो आपकी त्वचा के स्वर से मेल खाता है। यह परीक्षण करने का एक शानदार तरीका जबड़े की रेखा पर है, क्योंकि यह सूरज से सबसे कम चेहरे का सबसे सुसंगत हिस्सा है। फिर, बरौनी पर आंखों से सफेद आंखों की छाया और पलकें पर भी एक चुटकी लागू करें। एक रंग चुनें जो आपके रंग से मेल खाता हो, या यदि आप निश्चित न हों तो तटस्थ या भूरे रंग के रंगों पर चिपकाएं, जो कि सबसे अधिक त्वचा टन के साथ अच्छी तरह से चलते हैं। एक प्रकाश काजल और कोकोआ मक्खन का उपयोग करें, या यदि आप हिम्मत करना चाहते हैं, तो लाल लोमड़ी लिपस्टिक की कोशिश करें। हालांकि, एक या दूसरे नियम का सम्मान करना याद रखें होंठों के लिए आप एक उज्ज्वल या बोल्ड रंग का प्रयोग कर सकते हैं जिससे आँखों को तटस्थ छोड़ दिया जा सकता है, अन्यथा आंखों के मेकअप पर प्रकाश डालते हुए और होंठ को तटस्थ या प्राकृतिक रखने के लिए
  • छवि सेक्सी महिलाएं बड़ा कदम 17 पोशाक
    16
    बाल कर सकते हैं! यदि आप अपने आप को यकीन कर रहे हैं, और एक रास्ता है जो आपको अच्छा महसूस करता है, हमेशा आपका दिन शानदार बना देता है तो आपके बाल अद्भुत काम करेंगे! अपनी शैली का अनुभव करें, प्रेरणा प्राप्त करने के लिए यूट्यूब का उपयोग करने का प्रयास करें और दिन के दौरान आपने क्या योजना बनाई है, इसके लिए कुछ व्यावहारिक चुनें, लेकिन यह भी स्त्रैण है और आप स्वयं का प्रतिनिधित्व करते हैं!
  • टिप्स

    • ऊंचे और सेक्सी गालियां पाने के लिए, हेयरलाइन के शीर्ष पर एक ब्लशिंग पास सीधे करें। फिर, उसने अपने गाल के खोखले में एक ब्रॉन्सर की मालिश की। यह चमत्कार काम करता है
    • अपने अंडरग्राम की शक्ति को कभी कम न समझें अंतरंग स्लिमिंग के दिन जो सूट में संकुचित होने की भावना देता है! कई ब्रांड हैं, जो पहली नज़र में पर्याप्त समर्थन प्रदान नहीं करते हैं, लेकिन वे प्रभावशाली हैं।
    • ट्रेपेज़ स्कर्ट बड़े पैरों को छिपाने के लिए शानदार हैं, खासकर यदि आपके पास बहुत संकीर्ण कमर है
    • डबल ठोड़ी को छिपाने के लिए, जबड़े के साथ ब्रोनर को रगड़ें और गर्दन के टुकड़ों में ठोड़ी के नीचे। अच्छा मिक्स
    • लघु, करीबी फिटिंग शीर्ष अच्छा नहीं हैं, जब तक कि वे घर पर प्रशिक्षण के लिए उपयोग नहीं किए जाते हैं

    चेतावनी

    • अपने आंकड़े के अनुसार पोशाक
    • याद रखें कि स्वास्थ्य आपकी प्राथमिकता है, इसलिए यदि आप अच्छा और आसानी से महसूस करते हैं, तो यह सब कुछ मायने रखता है!
    • पुरुषों के कपड़े न पहनें, क्योंकि आपके कपड़े, शरीर के आकार और वजन के बावजूद सही आदमी आपको प्यार करता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com