कैसे पोशाक और सुंदर देखो (लड़कियों के लिए)

क्या आपको सुबह में कपड़े पहने हुए परेशानी हो रही है या आप यह सुनिश्चित नहीं कर रहे हैं कि आपने अभी खरीदा नया फैशनेबल स्कर्ट पहनना है? क्या आपको हमेशा आश्चर्य है कि आपके लिए कौन से रंग सही हैं? ड्रेसिंग अप अच्छी तरह से दूसरों को आप और अधिक सक्षम, सक्षम और सुंदर देखने के लिए नेतृत्व करेंगे और आपको अपने बारे में अधिक आत्मविश्वास महसूस करने में सहायता करेगा।

सामग्री

कदम

छवि अपना शीर्षक और अच्छे दिखें (लड़कियों के लिए) चरण 1
1
आपके लिए सही कपड़े खरीदें जब आप खरीदारी कर रहे हैं, तो हमेशा आप के बारे में सोचें कि इन रंगों और पैटर्नों पर आप कैसे दिखाई देंगे। एक ब्लाउज जो अच्छा लगता है जब वह पिछलग्गू पर होता है, तो आपको अधिक मजबूत लग सकता है अगर कपड़े बहुत मोटी हो।
  • सही आकार खरीदें आपको केवल 20 यूरो की लागत वाली जीन्स की एक जोड़ी मिल सकती है, लेकिन यदि आकार गलत है, तो आप उन्हें कभी नहीं पहनेंगे। पैसे फेंक न दें क्योंकि कुछ सस्ता है बहुत लंबे, बहुत कम, ढीले या तंग वाले कपड़े न खरीदें इसका मतलब हमेशा उन्हें खरीदने से पहले कपड़े की कोशिश कर रहा है।
छवि अपना शीर्षक और अच्छे दिखें (लड़कियों के लिए) चरण 1 बुलेट 1
  • क्या आपका ड्रेसमेकर अपने कपड़े समायोजित करें जब आप अच्छी तरह से तैयार करना चाहते हैं तो सही आकार आवश्यक है। एक जैकेट या जींस की एक जोड़ी सही खरीद है, लेकिन अगर वे बहुत चौड़ी या लंबी हैं, तो वे अब और नहीं होंगे। एक कपड़े पहने हुए कपड़े के आकार को समायोजित करने के लिए जा रहे हैं, आप कपड़े के उस आइटम से भी और भी ज्यादा फैशनेबल दिखेंगे "पिछले रोने पर"।
  • छवि अपना शीर्षक और अच्छे दिखें (लड़कियों के लिए) चरण 2
    2
    अजीब रंग खरीदें काले और तटस्थ रंग ध्यान आकर्षित नहीं करते, उज्ज्वल रंग और पस्टेल रंग हाँ। यदि आपके पैरों के जितने पतले नहीं होते हैं, तो पैंट के चमकीले लाल जोड़ी का चयन न करें, चाहे वे कितने शानदार हों यदि आप प्यार करते हैं कि आपके हथियारों को पतला लग रहा है, तो एक अच्छी उज्ज्वल नीले रंग के साथ एक लंबे बाजू की शर्ट खरीद लें। याद रखें: दुनिया का सबसे अच्छा रंग वह है जो आप पर अच्छा लगता है।
  • वोग, एले, इनस्टाइल आदि जैसे पत्रिकाएं ब्राउज़ करें वे मौसम के रंग को निर्देशित करेंगे फैशनेबल होने के लिए अपनी शैली में उस रंग को शामिल करने का प्रयास करें उदाहरण के लिए, पीले रंग की पोशाक खरीदना न करें, क्योंकि कई बार आप इसे पहन नहीं सकते हैं इसके बजाय, आप पिले बैलेरिनास या पीले रंग की बेल्ट को खरीदने का प्रयास करें, जिससे आप कई बार पहन सकते हैं।
  • छवि अपना शीर्षक और अच्छे दिखें (लड़कियों के लिए) चरण 3
    3
    कपड़े खरीदें "आधार"। आपकी अलमारी में से आधा सादे रंग के बुनियादी वस्त्रों का होना चाहिए। जींस की एक जोड़ी एक लंबे समय तक चली जाएगी, एक घड़ी हमेशा चली जाएगी और एक काली पोशाक एक कालातीत क्लासिक है। इन कपड़ों में निवेश करना एक लंबे समय से भुगतान करना होगा। हालांकि लाल पोशाक मज़ेदार और उत्सवपूर्ण है, यह संभावना नहीं है कि आप इसे कई बार पहन सकते हैं इसलिए कार्ड की कीमत को देखने के बजाय ऐसा लगता है: समय के संदर्भ में इसकी कीमत एक पहना दो बार पहना जा सकता है केवल 50 यूरो खर्च होता है, लेकिन एक जीन्स जो तीन साल के लिए एक सप्ताह में 150 बार पहना जाता है, आपको कपड़ों के आइटम की स्थायित्व के मामले में कम लागत आएगी।
  • बेसिक वस्त्रों में काले कपड़े, पतली जीन्स, ऊंची एड़ी के जूते, एक बेज कोट, एक काली जैकेट, सादे शर्ट, बैले फ्लैट्स, भूरा बूट, एक संकीर्ण पेंसिल स्कर्ट आदि शामिल हैं।
  • छवि अपना शीर्षक और अच्छे दिखें (लड़कियों के लिए) चरण 4
    4
    अजीब और फैशनेबल कपड़े खरीदें ये लाल जींस जैसी वस्त्र हैं, जो आप अपने अलमारी में थोड़ा सा काली मिर्च देने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं। यदि आप पाते हैं कि जीन्स का कट और रंग आपको देते हैं, तो उन्हें खरीदें। एक फैशनेबल परिधान के मालिक आप हर किसी को दिखाने के लिए अनुमति देगा कि आप फैशन मतलब है और तुम भी मजा करने के लिए अनुमति देगा एक बार फिर, हालांकि, फैशन ही हैं: MODE कुछ फैशनेबल हो सकता है, लेकिन अगर यह आपको नहीं देता, तो पैसा बर्बाद मत करो।
  • हार, मजाकिया शर्ट आदि जैसे सस्ती लेकिन ट्रेंडी आइटम खरीदने की कोशिश करें, जिसके लिए आप फैशन से बाहर निकले तो आपको दोषी महसूस नहीं होंगे।
    पोशाक खुद को देखो और अच्छा देखो (लड़कियों के लिए) चरण 4 बुलेट 1



  • छवि अपना शीर्षक और अच्छे दिखें (लड़कियों के लिए) चरण 5
    5
    एक साथ एक संगठन रखो। हमेशा मन में कटौती और रंगों में रखते हुए, बेस से शुरू करें और एक सूट डाल दो एक बार जब मैं इसे मिला, मैंने सामान जोड़ने शुरू कर दिया। कोको चैनल के रूप में कहते हैं: "तैयार हो जाओ और फिर, बाहर निकलने से पहले, आईने में घूरो और एक चीज बंद करो"। याद रखें कि सादगी सबसे अच्छी बात है एक प्यारा बेल्ट, कॉकटेल की अंगूठी या मोती का हार आप सभी की ज़रूरत हो सकती है
  • आधार बनाएँ यदि आप कोरल पैंट की एक विचित्र जोड़ी के लिए विकल्प चुनते हैं, तो संभावना है कि आप शीर्ष पर अधिक तटस्थ पहनना चाहते हैं, जैसे एक साधारण सफेद टी-शर्ट
    छवि अपना शीर्षक और अच्छे दिखें (लड़कियों के लिए) चरण 5 बुलेट 1
  • अपने संगठन में गहराई जोड़ें एक जैकेट या एक कार्डिगन रखो आप ऊपर और नीचे संतुलन रखने के लिए तटस्थ रंगों पर जोर देते हैं, इसलिए नौसेना जैकेट या बेजिंग कार्डिगन की तरह ठीक हो जाएगा।
    छवि अपना शीर्षक और अच्छे दिखें (लड़कियों के लिए) चरण 5 बुलेट 2
  • सही सामान ढूंढें एक बोल्ड लुक के लिए, महान सोना गहने जोड़ें अधिक देखने के लिए "बौद्धिक" एक बाल बैंड और मोती बालियां जोड़ें
    छवि अपना शीर्षक और अच्छे दिखें (लड़कियों के लिए) चरण 5 बुलेट 3
  • अपने जूतों को उस पर रखो उच्च ऊँची एड़ी के जूते पहनें, ऊंचाई में कुछ इंच अधिक प्राप्त करें, अधिक आरामदायक देखो या बैलेनस के लिए जूते अधिक स्त्री के लिए देखो।
    छवि अपना शीर्षक और अच्छे दिखें (लड़कियों के लिए) चरण 5 बुलेट 4
  • चित्र खुद को देखो और अच्छे दिखें (लड़कियों के लिए) चरण 6
    6
    मेकअप करें और हर दिन अपने बाल ठीक करें। पहली बात यह है कि एक व्यक्ति आपके बारे में ध्यान देगा बाल और श्रृंगार है। यदि आप इसे ध्यान में रखते हुए और हर सुबह बाहर जाने से पहले इसमें थोड़ा प्रयास करते हैं, तो सबसे ज्यादा आरामदायक लगने वाला भी सबसे खूबसूरत होगा। फिर, नियम का पालन करना है जिसे आप सबसे अच्छा सूट चुनना है। इसलिए, एक हल्के बैंगनी के लिए विकल्प चुनें जो आपके हरे रंग की आँखों को खड़ा करता है, बल्कि उस चमकदार गुलाबी रंग की बजाय जो आपको वोग के नवीनतम अंक में देखा था।
  • चित्र खुद को देखो और देखो अच्छा (लड़कियों के लिए) कदम 7
    7
    अपने बारे में सुनिश्चित करने के लिए याद रखें यह एक औरत के लिए सबसे महत्वपूर्ण बात है हमेशा मुस्कुराओ, अपने सिर को ऊपर रखें और जब आप चलते हैं तो आप के सामने देखना
  • टिप्स

    • हमेशा एक ही रंग पहनने की कोशिश न करें यदि आपको कोई रंग मिलता है जो आपको देता है, यह बहुत अच्छा है लेकिन हो सकता है कि आप विशेष अवसरों के लिए उस रंग को नियुक्ति या पार्टी की तरह रखना चाहते हैं। थोड़ा अलग करने की कोशिश करो
    • फैशन पर बहुत अधिक भरोसा मत करो: वे एक से अधिक मौसम नहीं टिकते हैं और तुरंत अगले के पास जाते हैं। सामानों के लिए फैशन का पालन करें और अपने कालातीत टुकड़ों तक मैच करें।
    • ख़रीदना जूते हमेशा बहुत मज़ा आता है, लेकिन अगर आपका एक तंग बजट है, तो पहले कपड़े के बारे में सोचें। जूते आप लम्बे या कम लग सकते हैं, इसलिए वे एक संगठन को पूरा करने के लिए एकदम सही हैं।
    • गर्मियों में कपड़े बहुत खूबसूरत हैं, इसलिए यदि आप एक रोशनी और हंसमुख दिखने की तलाश में हैं, तो एक पोशाक और एक गहने सही हैं। इस अवसर पर निर्भर करता है - उदाहरण के लिए, एक औपचारिक पार्टी: सुरुचिपूर्ण पोशाक - एक समुद्र तट पार्टी: नीचे एक पोशाक के साथ एक हल्के कपड़े, खोल के आकार का गहने और प्यारा चप्पल आदि।
    • यदि आप दो रंगों को पहनना चाहते हैं, जैसे बैंगनी और काली, तो बैंगनी शर्ट और स्कार्फ नहीं पहनते हैं और फिर काले जीन्स। केवल काले कपड़े पहनने की कोशिश करें और फिर एक बैंगनी दुपट्टा जोड़ें, एक रंग जोड़ा गया, और फिर मैच के लिए बैंगनी जूत पहनें। रंग अलग करना बहुत अच्छा है और यह भी यादृच्छिक मैच की तरह नहीं लगता है। वैकल्पिक रूप से, आप एक काले रंग की टोपी के साथ बैंगनी शर्ट और काली जींस की कोशिश कर सकते हैं। संक्षेप में, यह रंग अलग!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com