लॉस एंजिल्स में कैज़ुअल फ़ैशन में ड्रेस कैसे करें

लॉस एंजिल्स में, टी-शर्ट, सैंडल और शॉर्ट्स में रहने के लिए दिन काफी गर्म होते हैं। शांत शाम आपको जैकेट या पॉन्को के साथ परतों में पोशाक के लिए बहुत सारे विचारों की पेशकश करते हैं इस शहर के आरामदायक और शांत माहौल के लिए धन्यवाद, टी-शर्ट और डेनिम वस्त्र सभी वर्षीय दौर हैं। मक्का डेल सिनेमा का अनौपचारिक स्वरूप उत्कृष्ट कारीगरी के मॉडल और कपड़ों की पसंद पर आधारित है, क्योंकि ये अच्छे स्वाद हैं।

कदम

भाग 1
एक आरामदायक अलमारी बनाएँ

चित्र शीर्षक एल.ए. आकस्मिक चरण 1
1
अपने टी-शर्ट संग्रह को बढ़ाकर शुरू करें क्लासिक टी-शर्ट लॉस एंजिल्स की आकस्मिक शैली का मुख्य आधार है। यह अच्छी तरह से ज्ञात है कि कपड़ों की यह वस्तु अविश्वसनीय बहुमुखी है। यह लगभग किसी भी अवसर के लिए उपयुक्त समाधान है, महत्वपूर्ण बात यह है कि इसे सही तरीके से संयोजित करना है। संग्रह में रंगों की अच्छी श्रेणी शामिल है, लेकिन कई विविध रूपों को बनाने के लिए पैंट और स्कर्ट मिश्रण और मैच करने के लिए मॉडल भी शामिल होना चाहिए।
  • काले, सफ़ेद और ग्रे शर्ट आवश्यक हैं, लेकिन, आपको नोटिस करने के लिए, चमकदार रंगों के साथ डरने से डरो मत, जैसे गुलाबी और पीले रंग
  • लॉस एंजिल्स में रहने वाली महिलाओं को टी-शर्ट के साथ सब कुछ मिलते हैं: पतली जीन्स, लेगिंग्स, मिनीस्किरट्स वे भी कपड़े पर पहनते हैं अधिक सुंदर दिखने के लिए, एक रेशम टी-शर्ट या अन्य परिष्कृत कपड़े पहनें। थोड़ा बदलने के लिए, आप एक पोशाक के रूप में पहना जाने वाला एक टी-शर्ट भी चुन सकते हैं। चुने सामान के आधार पर, यह एक अनौपचारिक या औपचारिक संदर्भ में एक अच्छा समाधान हो सकता है।
  • पुरुष मैच जीन्स या क्लासिक पतलून टी-शर्ट अंधेरे और तंग टी-शर्ट नज़र में एक आरामदायक, परिष्कृत और शहरी स्पर्श देते हैं।
  • चित्र शीर्षक एल.ए. आकस्मिक चरण 2
    2
    डेनिम मदों के साथ अलमारी भरें लॉस एंजिल्स में, यह कपड़े दोनों महिलाओं और पुरुषों के वार्डरोब्स में जरूरी है आरामदायक और ठाठ, लगभग किसी भी अवसर पर जीन्स अनौपचारिक या सुरुचिपूर्ण हो सकते हैं। लगभग सभी के पास अलग-अलग डिब्बे और मॉडल के कई जोड़े हैं। कम से कम, उन दिनों के लिए एक पतली जोड़ी और अधिक व्यापक बनाने की कोशिश करें जब आप वास्तव में एक आराम से देखना चाहते हैं
  • एक और अधिक सुंदर दिखने के लिए, पतली जीन्स और काले धोने पहनें
  • महिलाओं को उन्हें उच्च ऊँची एड़ी के जूते के साथ गठबंधन कर सकते हैं ताकि डेनिम के लिए कक्षा का स्पर्श तुरंत दे सके।
  • अन्य आकारों में डेनिम को मत भूलें, जैसे स्कर्ट, शर्ट और जैकेट।
  • चित्र शीर्षक एल.ए. आरामदायक चरण 3
    3
    असामान्य कपड़े पैटर्न के साथ खेलते हैं। हजारों अभिनेताओं, संगीतकारों और मशहूर हस्तियों की होस्टिंग, यह आपको आश्चर्यचकित नहीं करेगा कि लॉस एंजेल्स फैशन के लिए एक संदर्भ बिंदु है। लोगों को विभिन्न असामान्य मॉडल और डिजाइनों को दिखाने के लिए आपको बस अपनी सड़कों पर चलना है। यह शहर कपड़ों के साथ प्रयोग करने का सही स्थान है, जिसे आप आसानी से एक विशिष्ट उपनगरीय शॉपिंग सेंटर में नहीं ढूंढ पाएंगे।
  • महिलाओं के बीच लिपटे और विषम कटौती व्यापक हैं पीठ पर एक सरल कम कट म्यान पोशाक या फंसे हुए नीचे हेम का प्रयास करें। वैकल्पिक रूप से, एक नरम अंगरखा चुनें और लेगिंग या तंग शॉर्ट्स के साथ मैच करें। यदि आप अधिक स्त्री की तलाश चाहते हैं या दोपहर के भोजन पर एक नियुक्ति है, तो सही समाधान हमेशा एक पोशाक है एक बुना हुआ, नरम और पतली पट्टियों के साथ चुनें।
  • यदि आप एक आदमी हैं, तो साधारण शर्ट के साथ एक असामान्य कटौती के साथ एक जैकेट या ब्लेज़र की कोशिश करें।
  • चित्र शीर्षक एल.ए. आरामदायक चरण 4
    4
    एक स्वेटर या जैकेट पहने हुए लॉस एंजिल्स में रहने वाले लोग जानते हैं कि सूर्यास्त के बाद तापमान कुछ डिग्री से गिरता है। गर्म दिनों की तुलना में, शाम को सुखद ताज़ा है यदि आप रात में बाहर जाने की योजना बनाते हैं, तो अपने आप को कवर करने के लिए अपने साथ एक हल्के कपड़े ले लो
  • लिपटे कार्डिगंस, तंग लेदर जैकेट और खाई कोट लॉस एंजिल्स में सभी लोकप्रिय समाधान हैं।
  • अगर आप एक आदमी हैं, तो आप अंधेरे के बाद जैकेट, ब्लेज़र्स या स्टेटशर्ट पहन सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक एल.ए. आकस्मिक चरण 5
    5
    सर्दियों के लिए तैयार हो जाओ लॉस एंजिल्स में, तापमान कभी भी 10 डिग्री सेल्सियस से नीचे नहीं गिरते, लेकिन यह अभी भी सबसे अधिक धूमिल और ठंडे दिनों में इस्तेमाल होने वाली अलमारी में भारी जैकेट होने का मामला है। यदि आप परतों को बनाने और गर्म करने के लिए सही कपड़ों को ढूंढ सकते हैं, तो आपकी अधिकांश कोठरी गर्मी और सर्दियों दोनों में इस्तेमाल किया जा सकता है आपको स्टाइल में गर्म रखने के लिए, आपको स्कार्फ का एक अच्छा संग्रह उपयोगी होगा।
  • महिलाओं स्कर्ट के तहत मोजे या भारी लेगिंग पहन सकती हैं सबसे ऊपर और टी-शर्ट पर, आप स्वेटर या जैकेट डाल सकते हैं।
  • पुरुषों लंबी पैंट के साथ शॉर्ट्स की जगह और शर्ट पर कार्डिगन और जैकेट पहने हुए गर्मी से सर्दियों तक जा सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक एल.ए. आरामदायक चरण 6
    6
    आप प्राकृतिक कपड़े पसंद करते हैं Angelenos वे स्वास्थ्य और कल्याण के लिए महत्व देते हैं, इसलिए वे कपड़े पहनाते हैं जो रोजाना पहना जाता है आप इस शहर में एक विशिष्ट आरामदायक अलमारी में पॉलिएस्टर और प्लास्टिक के इतने सारे आइटम नहीं देखेंगे। कपास, ऊन और चमड़े जैसे प्राकृतिक फाइबर, इन अलमारियाँ का आधार हैं।
  • कार्बनिक कपड़े और रंजक तेजी से आम हैं उन ब्रांडों पर विचार करें जिनके पास पारिस्थितिक कपड़ों की रेखाएं हैं
  • इस शहर के निवासियों के लिए, जनशक्ति भी मौलिक है। स्थानीय रूप से तैयार किए गए आकस्मिक कपड़ों को पसंद करें, न कि अन्य देशों के कारखानों से।
  • भाग 2
    आरामदायक सामान

    चित्र शीर्षक एल.ए. आकस्मिक चरण 7
    1
    सहायक उपकरण का उपयोग करें जो आपकी व्यक्तिगत शैली पर ज़ोर देते हैं। इस शहर में प्यारे आरामदायक कपड़े विभिन्न वस्तुओं के साथ खेलने के लिए एक खाली कैनवास प्रदान करते हैं। प्राकृतिक और नीरस रंगों से आप अपने आप को सामानों के साथ अपने आप को लुभाने के लिए अनुमति देते हैं जो कि कपड़े के साथ झगड़े न होने के कारण खुद को देखा जाता है। ब्रास, गुलाब सोने और चांदी की कोशिश करने के लिए लोकप्रिय धातु हैं, लेकिन आप लकड़ी या मिट्टी से बने हस्तनिर्मित सामान भी इस्तेमाल कर सकते हैं।
    • अगर आप सामान पसंद करते हैं, तो बोहेमियन देखो बनाने का प्रयास करें उदाहरण के लिए, आप एक आकर्षक मोती का हार, घेरा बालियां और कई तरह की चांदी की चूड़ी पहन सकते हैं।
    • दूसरी ओर, लॉस एंजिल्स में, न्यूनतम मानसिकता प्रचलित है। सरल सोना श्रृंखला या एक एकल रजत कंगन की तरह सुस्पष्ट सामान, आप आरामदायक और आरामदायक होने की अनुमति देते हैं, जबकि थोड़ा अधिक परिष्कृत देखो।
  • चित्र शीर्षक एल.ए. आरामदायक चरण 8



    2
    अपने आप को सूरज से शैली से बचाओ आप जानते हैं, लॉस एंजिल्स में सूर्य धड़कता है सनस्क्रीन लगाने के अलावा, आपको सामान भी सुरक्षित होने की आवश्यकता है शहर में विभिन्न आरामदायक दिखने के लिए मिश्रण और मैच करने के लिए टोपी और धूप का चश्मा का एक सुंदर संग्रह बनाएं।
  • चित्र शीर्षक एल.ए. आकस्मिक चरण 9
    3
    विभिन्न प्रकार के जूते के साथ खेलते हैं। जूते लॉस एंजिल्स में क्लासिक आकस्मिक संगठन को पूरी तरह बदल सकते हैं। वास्तव में, वे आपको एक साधारण कदम से एक दिन-रात-रात के देखने (या एक से खुली हवा में एक को बंद कमरे में एक) में बदलने की अनुमति देते हैं ठेठ जींस और शर्ट संयोजन अनौपचारिक (कन्वेर्स टेनिस जूते की एक जोड़ी के साथ) या औपचारिक (उच्च ऊँची एड़ी के जूते) के साथ हो सकता है। यह आपको दिन के दौरान सभी स्थितियों के अनुकूल करने का अवसर देता है।
  • लॉस एंजिल्स में सैंडल, फ्लिप-फ्लॉप और उच्च एड़ी पंप पूरे वर्ष में उपयोग किए जाते हैं।
  • स्नीकर्स लॉस एंजिल्स में एक आरामदायक अलमारी को पूरा करते हैं, और आपको पूरे दिन आराम महसूस करते हैं।
  • चित्र शीर्षक एल.ए. आरामदायक चरण 10
    4
    शाम को दिखाने के लिए कुछ और शानदार सामान तैयार करें। लॉस एंजिल्स में, आप पूरी तरह से एक शाम बाहर एक नज़र बारी की संभावना नहीं हैं (जब तक आप एक विशेष रूप से ठाठ रेस्तरां या पार्टी के लिए जाना है)। रात्रिभोज या क्लब में नियुक्ति से पहले बस कुछ सामान बदल दें
  • महिलाओं को आमतौर पर गर्मियों के कपड़े या स्कर्ट पहनते हैं जो बाहर निकल जाते हैं। आप भी काले धब्बेदार पतले जीन्स, एक अच्छा अंगरखा और उच्च एड़ी के जूते की एक जोड़ी पहन सकते हैं।
  • पुरुष सुरुचिपूर्ण जूते की एक जोड़ी के साथ स्नीकर्स को बदल सकते हैं आप उन्हें एक तंग जीन्स, एक टी-शर्ट और एक क्लब में जाने के लिए एक अच्छी जैकेट के साथ जोड़ सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक एल.ए. कैजुअल चरण 11
    5
    स्विमिंग सूट के लिए सहायक उपकरण जोड़ें चूंकि लॉस एंजिल्स समुद्र का सामना करते हैं, लोग अक्सर पोशाक में पूरे दिन रहते हैं। ऐसे कपड़ों का चयन करें जो आपको सहज बनाते हैं, क्योंकि आप उन्हें घंटों के लिए रखेंगे समुद्र तट के वस्त्र, जैसे कि सारणों, डेनिम शॉर्ट्स और पारदर्शी स्वेटर, आप अपने स्विमिंग सूट को छिपाने के लिए अनुमति देते हैं जब आप बीच में एक जगह पर आराम से दिन के अंदर जाते हैं।
  • वेशभूषा के लिए उपसाधन जोड़ें जैसा कि आप किसी अन्य संगठन के रूप में करेंगे। वह गहने, टोपी, धूप का चश्मा और स्कार्फ पहनता है
  • एक बड़ा बैग खरीदें जिसे समुद्र तट पर जाने के लिए भी इस्तेमाल किया जा सकता है लॉस एंजिल्स में ढक्कन जैसे मॉडल व्यापक हैं
  • भाग 3
    अलग पड़ोस में पोशाक

    चित्र शीर्षक एल.ए. आरामदायक चरण 12
    1
    वेनिस समुद्र तट पर अप्रत्याशित जोड़ी की कोशिश करो यह एक उदार पड़ोस है जहां फैशन प्रयोग को प्रोत्साहित किया जाता है। जब वे कहते हैं कि यह संभव है कि आप जितना पसंद करते हैं, वे झूठ नहीं बोलते हैं यदि आपके पास एक शानदार टुकड़ा है, तो आप इसे दिखाने के लिए इंतजार नहीं कर सकते, वेनिस बीच में करें यदि आप आकस्मिक रहने और आरामदायक महसूस करना पसंद करते हैं, तो आप विलक्षण सामान या जूते के साथ इस संगठन को बदल सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक एल.ए. कैजुअल चरण 13
    2
    ग्रिफ़िथ पार्क या अन्य बाहरी बैठने के लिए आरामदायक जोड़ों को प्राथमिकता दें। हम जानते हैं कि लॉस एंजिल्स में लगभग हर कोई कार से चलता है, लेकिन पार्कों में आपको बहुत कुछ चलना है। शैली का त्याग किए बिना आप आरामदायक कपड़े और जूते पहन सकते हैं
  • सफेद स्नीकर्स पहनने के बजाय कई पर्यटक करते हैं, एक फैशनेबल और ठाठ जोड़ी का चयन करें।
  • अपने साथ एक फैशनेबल बैकपैक लें, जहां आप पानी और अन्य आवश्यक वस्तुओं को रख सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक एल.ए. कैजुअल चरण 14
    3
    सुंदर बेवर्ली हिल्स में कपड़े पहने यदि आप रोडियो ड्राइव बुटीक में शॉपिंग करने का निर्णय लेते हैं, तो आप कुछ हस्तियों के पास आ सकते हैं आप लॉस एंजिल्स की क्लासिक आरामदायक शैली का विकल्प चुन सकते हैं, लेकिन अधिक परिष्कृत रूप देखने के लिए बेहतर है। उच्च ऊँची एड़ी के जूते और अच्छी गुणवत्ता वाले सामान पहनें, ताकि आप क्षेत्र के निवासियों के साथ स्वाभाविक रूप से भ्रमित हो।
  • बेवर्ली हिल्स में, आप देखेंगे कि महिलाएं अक्सर दिन के दौरान भी ऊँची एड़ी के जूते पहनती हैं।
  • पुरुषों को क्षेत्र में रेस्तरां दर्ज करने के लिए अच्छे जूते और जैकेट पहनना चाहिए।
  • चित्र शीर्षक एल.ए. कैजुअल चरण 15
    4
    अपने आप को Beachwood Canyon और Los Feliz के क्षेत्रों में व्यक्त करें वे पड़ोस हैं जो मेजबान कलाकार, संगीतकार और अन्य अत्यधिक उत्साही रचनात्मक लोग हैं। लॉस एंजिल्स के आकस्मिक रूप से तुरंत यहां ध्यान देने योग्य है, और आप प्राकृतिक कपड़े, डेनिम और असतत सामान पहनते हुए बहुत सारे लोगों को देखेंगे।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com