वसंत के लिए ड्रेस कैसे करें

स्प्रिंग नवीकरण और पुनर्जन्म का पर्याय है गर्म जलवायु प्रकृति के लिए नई जीवन शक्ति देती है, जो शीतकालीन ध्रुव की तुलना में उज्ज्वल टन के साथ इसे छूती है। अपनी अलमारी में रंग और जीवंतता जोड़कर मौसम के लिए पोशाक सीखना हल्के कपड़ों के साथ कपड़े खींचकर शुरू करो ताकि तापमान में वृद्धि हो सके।

कदम

भाग 1
वसंत कपड़े खोजें

चित्र शीर्षक के लिए पोशाक स्प्रिंग चरण 1
1
अपने संगठन में शैली का एक स्पर्श जोड़ने के लिए उज्ज्वल रंग और पैटर्न चुनें। हल्का रंग वसंत फैशन के लिए एक हंसमुख, खुश और ताजा लग रहा है। इसके विपरीत, काले लोगों को सर्दियों को याद रखना पड़ता है काले और गहरे नीले रंग की वस्तुओं को भूल जाओ और उन्हें पीले, नीले या हरे रंग के साथ बदलें।
  • पेस्टल टोन हमेशा वसंत की एक हवा देते हैं। ग्रीन वाटर, बकाइन और पीले रंग किसी भी प्रकार के कपड़ों से चमकते हैं।
  • कल्पना करें कि पिकनिक के लिए रंगीन कपड़े पहनें या पार्क में चलें और खुद से पूछें कि क्या वे संदर्भ के लिए उपयुक्त हैं।
  • चित्र शीर्षक के लिए पोशाक स्प्रिंग चरण 2
    2
    तटस्थ रंगों में कपड़े पहनें स्प्रिंग रंगों के चारों ओर घूमती है, लेकिन यह आवश्यक है कि अलमारी के एक बड़े हिस्से में अन्य कपड़ों से मेल खाने वाला तटस्थ रंग का वस्त्र होता है। क्या अधिक है, तटस्थ meshes अन्य मौसमों में पहना जाता है, तो उन्हें खरीदने के लायक है।
  • तटस्थ रंगों में बेज, ग्रे, नेवी ब्लू, सफ़ेद और ब्राउन शामिल हैं।
  • एक उत्तम दर्जे का वसंत देखने के लिए सफेद का उपयोग करें स्वेटर और सहायक उपकरण के लिए सुंदरता का एक स्पर्श दें या आप इस रंग के केवल एक परिधान पहनकर अपनी उपस्थिति अधिक जरूरी कर सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक के लिए पोशाक स्प्रिंग चरण 3
    3
    स्तरित कपड़े वसंत एक मौसम है जहां तापमान तेजी से बदलता है, इसलिए जलवायु के सभी सनक के लिए तैयार रहें। हमेशा एक स्वेटर, एक कार्डिगन, एक हल्का जैकेट या लेगिंग की एक जोड़ी ले: यदि आप गरम हैं तो एक परत को दूर करना आसान होगा।
  • चित्र शीर्षक के लिए ड्रेस स्प्रिंग चरण 4
    4
    हल्का कपड़े चुनें जब तापमान बढ़ता है, तो आपको भारी शीतकालीन कपड़ों को एक तरफ कुछ आराम से छोड़ना होगा। यहां तक ​​कि अगर कपास सबसे अधिक उपयोग किए जाने वाले कपड़े बनी हुई है, तो आपके पास अपने वसंत कपड़ों के लिए अन्य विकल्प हैं।
  • हल्की ऊन
  • Chiffon-
  • लिनोलेनिक
  • गांजा।
  • चित्र शीर्षक के लिए ड्रेस फॉर स्प्रिंग चरण 5
    5
    कृपया ध्यान दें कि वसंत के दौरान फूलों की प्रकृति हमेशा फैशन में होती है। जब फूल खिलते हैं, तो लोग उनमें से अधिक देखने के लिए प्यार करते हैं। मार्च में, कपड़े, शर्ट और यहां तक ​​कि बड़े फूलों के प्रिंट के साथ पैंट भी फैशनेबल होते हैं, चाहे आप जहां रहते हों।
  • चित्र शीर्षक के लिए ड्रेस स्प्रिंग चरण 6
    6
    थोड़ा और अधिक खोजें जैसे-जैसे समय अधिक से अधिक सुखद हो जाता है, लोग अपने उच्च गर्दन वाले कपड़े से छुटकारा पाने लगते हैं। स्प्रिंग फैशन इस अवसर का लाभ उठाने के लिए कपड़ों की पेशकश करता है जो कंधों, शॉर्ट्स, स्कर्ट और पीठ या वी-आकार के मोर्चे पर नीले रंग का प्रदर्शन करती है। इस तरह की कपड़ों से आप न केवल शांत रहेंगे, बल्कि जब आप बाहर जाते हैं तो खुद को अलग-थलग करने की अनुमति देगा।
  • चित्र शीर्षक के लिए पोशाक स्प्रिंग चरण 7
    7
    बारिश के कपड़े पूरी तरह से छुटकारा न दें। आमतौर पर वसंत ऋतु वर्षा का सबसे अधिक वर्षा और आर्द्र मौसम है, क्योंकि तूफान आते हैं और बर्फ पिघला देता है। एक छतरी खरीदें, एक हल्का रेनकोट रखो और बारिश के जूते की एक जोड़ी रखो। यहां तक ​​कि सबसे खूबसूरत वसंत संपत्ति बर्बाद कर दिया जा सकता है अगर अप्रैल में आप अचानक बारिश से हैरान हैं।
  • भाग 2
    स्वेटर

    देवियों

    स्प्रिंग चरण 8 के लिए ड्रेस नाम की छवि
    1
    हल्के कपड़े से बने ब्लाउज पहने हुए हैं कॉटन कई अवसरों के लिए उपयुक्त है, जबकि शिफॉन जैसे सबसे अधिक मांग वाले कपड़े, सबसे औपचारिक सेटिंग में ठीक हैं - जब आप और अधिक आरामदायक पोशाक करना चाहते हैं तो सनी के बजाय यह सही है।
  • स्प्रिंग चरण 9 के लिए ड्रेस नाम की छवि
    2
    कटा हुआ कपड़े देखो "लहरदार"। चौड़े और बहने वाली ब्लाउज आपको सबसे गर्म दिनों में शांत रखेंगे और एक ही समय में फैशनेबल और आरामदायक होने के लिए एकदम सही होंगे। हालांकि, सावधान रहना ढीले कपड़े खरीदने के लिए नहीं है जो आपको एक अनाड़ी और मैला दिखने की संभावना है।
  • चित्र शीर्षक के लिए ड्रेस स्प्रिंग चरण 10
    3
    प्रिंट के साथ शर्ट खरीदें नाजुक पुष्प प्रिंट बहुत ही सुखद हैं और वसंत ऋतु में खिलने वाले फूलों को श्रद्धांजलि देते हैं। हालांकि, अन्य कल्पनाएं भी अच्छे हैं, जैसे कि पोल्का डॉट्स, कश्मीरी प्रस्तुतियां और समुद्री पट्टियाँ।
  • चित्र शीर्षक के लिए पोशाक स्प्रिंग चरण 11
    4
    मैक्सी ड्रेस की कोशिश करो जब तापमान बढ़ना शुरू हो जाता है, मैक्सी ड्रेस आपको जलवायु परिवर्तन के अनुकूल होने की अनुमति देता है। व्यापक कटौती और हल्के कपड़े आपको गर्म महसूस करने से रोकते हैं, जबकि लंबे स्कर्ट आपके पैरों को ठंड से बचाता है।
  • स्प्रिंग चरण 12 के लिए ड्रेस नाम वाली छवि
    5
    घुटने की ऊंचाई के साथ कपड़े पहनें वे क्लासिक मॉडल हैं जो लगभग सभी शरीर प्रकारों के लिए अच्छे हैं। इसके अलावा, वे आपको शांत रहने की अनुमति देते हैं जब यह बहुत गर्म होने लगती है
  • चित्र शीर्षक के लिए ड्रेस स्प्रिंग चरण 13
    6
    पैटर्न और चमकदार रंगों के लिए देखो पुष्प प्रिंट और पेस्टल टोन, जैसे कैनरी पीले और आसमान नीला
  • पुरुषों

    चित्र शीर्षक के लिए पोशाक स्प्रिंग चरण 14
    1
    साधारण कपास पोलो शर्ट पर विचार करें हल्के रंगों में छोटी बाजू वाली पोलो शर्ट पहनें वे कपड़े पहनने के लिए बुद्धिमान वस्त्र हैं, पेशेवर अवसरों और संदर्भों के लिए उपयुक्त हैं जो कपड़ों के चुनाव में थोड़ी अधिक औपचारिकता की आवश्यकता होती है।
  • चित्र शीर्षक के लिए ड्रेस स्प्रिंग चरण 15
    2
    बचाव टैंक सबसे ऊपर है वे अन्य कपड़ों के तहत डाल करने के लिए परिपूर्ण हैं, जब तापमान अभी भी बेहोश हो रहे हैं, या बहुत ही गरम होने लगने पर स्वयं को पहनने के लिए।
  • चित्र शीर्षक के लिए पोशाक स्प्रिंग चरण 16
    3
    अपनी उंगलियों पर कई छोटी बाजू वाली टी-शर्ट रखें तंग-फिटिंग टी-शर्ट अविश्वसनीय बहुमुखी हैं उन दिनों में पहनें जब आप अधिक आरामदायक लगना चाहते हैं या जब आप अपने संगठन को शैली का स्पर्श जोड़ना चाहते हैं
  • चित्र शीर्षक के लिए पोशाक स्प्रिंग चरण 17
    4
    एक ट्यूनिक की कोशिश करो अंगरखे बड़े कपड़े हैं जो मध्य जांघ तक पहुंचते हैं। वे अक्सर कपास या अन्य हल्के कपड़े से बने होते हैं, वसंत के लिए आदर्श होते हैं। आपको शांत रखने के लिए एक छोटी बाजू या तीन-चौथाई चुनें
  • भाग 3
    जैकेट

    स्प्रिंग स्टेप 18 के लिए ड्रेस नाम की छवि
    1
    अपनी अलमारी में हल्का हवादार बनाओ विंडब्रेकर विशेषकर शुरुआती वसंत के महीनों में उपयुक्त होते हैं, क्योंकि वे आपको ठंड हवा और बूंदा बांदी से बचाते हैं। अधिमानतः, एक हुड के साथ एक का चयन करें।
  • चित्र शीर्षक के लिए पोशाक स्प्रिंग चरण 1 9
    2
    एक ट्रेंडी खाई कोट पर विचार करें खाई कोट हल्के कोट हैं, जो वसंत मौसम के लिए बिल्कुल सही हैं। बेल्ट जो जीवन को लपेटता है, अलग-अलग आकारों को अलग करता है। इसके अलावा, वे विभिन्न रंगों और पैटर्नों में उपलब्ध हैं, ताकि वे अपनी शैली के लिए व्यक्तित्व का एक स्पर्श जोड़ सकें।
  • स्प्रिंग चरण 20 के लिए ड्रेस नाम की छवि
    3
    रेनकोट तैयार करें आखिरकार, यह अक्सर वसंत में बारिश कर सकता है इसलिए, हवादार और खाई कोट के अलावा जो आपको बूंदा बांदी से बचा लेते हैं, जब मौसम की स्थिति अधिक प्रतिकूल होती है तो रेनकोट आवश्यक होता है।
  • चित्र शीर्षक के लिए ड्रेस स्प्रिंग चरण 21



    4
    कार्डिगन के साथ ड्रेस अप करें लाइटवेट, क्लोजिंग फिटिंग कार्डिगन आरामदायक होने के लिए अन्य स्वेटर पर पहनने के लिए परिपूर्ण हैं और गर्मी को फैलाने के लिए नहीं। वसंत ऋतु के लिए आदर्श रंग सफेद, क्रीम और पस्टल टोन हैं।
  • चित्र शीर्षक के लिए ड्रेस स्प्रिंग चरण 22
    5
    डेनिम के बारे में सोचें आंतरिक पैडिंग के बिना एक तंग डेनिम जैकेट की तलाश करें। डेनिम एक कपड़े है जो पहले से ही बहुत गर्म है, इसलिए यदि कपड़ा गद्देदार है तो तापमान बहुत अधिक हो सकता है जब तापमान बढ़ना शुरू हो जाता है।
  • भाग 4
    पैंट और स्कर्ट

    चित्र शीर्षक के लिए ड्रेस स्प्रिंग चरण 23
    1
    स्कर्ट बाहर खींचो सर्दियों के मौसम में अलमारी के नीचे छिपे हुए सभी स्कर्ट अंततः श्वास लौट सकते हैं! पुष्प पैटर्न के साथ flared उन मौसम के लिए विशेष रूप से उपयुक्त हैं, लेकिन यह भी अन्य मॉडल ठीक हो सकता है।
  • स्प्रिंग चरण 24 के लिए ड्रेस नाम वाली छवि
    2
    कैपरी पैंट पहनना शुरू करें जब तापमान बहुत अधिक या बहुत कम नहीं है, कैपरी पैंट आदर्श वस्त्र हैं क्योंकि वे अधिकांश पैर को कवर करते हैं, जिससे आपको शांत रखने के लिए पर्याप्त रूप से उजागर हो जाता है।
  • चित्र शीर्षक के लिए पोशाक स्प्रिंग चरण 25
    3
    वह हल्के कपड़े के लंबे पैंट पहनता है कार्गो शैली के लिनन व्यावहारिक और फैशनेबल होते हैं। आकस्मिक सेटिंग्स के लिए आदर्श, पतलून के इस मॉडल भी सबसे खूबसूरत अवसरों के लिए उपयुक्त है।
  • चित्र शीर्षक के लिए पोशाक स्प्रिंग चरण 26
    4
    जीन्स मत भूलना वे सभी मौसमों में आवश्यक हैं वसंत के लिए, हल्का रंग आदर्श होते हैं, लेकिन आप भी गहरे रंग के पहनते हैं।
  • छवि शीर्षक के लिए ड्रेस स्प्रिंग चरण 27
    5
    आरामदायक शॉर्ट्स की एक जोड़ी के लिए देखो मौसम के अंत में कप्री पैंट के लिए तापमान बहुत अधिक हो सकता है। इस प्रकार, इन अवधि में शॉर्ट्स आवश्यक हैं यदि आप एक अधिक संयमी जोड़ी पसंद करते हैं, तो बरमूडा शैली में उन पर विचार करें, जो घुटने से ऊपर आते हैं।
  • भाग 5
    जूते

    चित्र शीर्षक स्प्रिंग चरण 28 के लिए शीर्षक
    1
    नर्तकियों से सुसज्जित नर्तकियों को सरल या सजाया जा सकता है, और वे एक आरामदायक और सुरुचिपूर्ण पोशाक के साथ अच्छी तरह से संयोजन करते हैं। इसके अलावा, पैर के शीर्ष दिखाते हुए, आप अपनी उंगलियों को उजागर किए बिना ताजा महसूस करेंगे
  • चित्र शीर्षक के लिए ड्रेस स्प्रिंग चरण 2 9
    2
    सुरुचिपूर्ण सैंडल तैयार करें सबसे महत्वपूर्ण अवसरों के लिए, सर्दियों के दौरान सैंडल पहनने पर विचार करें जो आपने सर्दियों के दौरान अलग रखा था। गर्मी इस प्रकार की शूज़ को वापस लाता है।
  • स्प्रिंग चरण 30 के लिए ड्रेस नाम की छवि
    3
    आराम से चलने के लिए सैंडल की जोड़ी पहनें। कम औपचारिक संदर्भ में टिकाऊ चमड़े के सैंडल की एक जोड़ी लाने के लिए आदर्श है, ताकि पैर शांत रह सके।
  • चित्र शीर्षक के लिए पोशाक स्प्रिंग चरण 31
    4
    सफेद स्नीकर्स के एक जोड़े को तैयार रखें। हर रोज़ कमीशन के लिए एक साधारण मॉडल चुनें, बिना या बिना लेस। काले, नौसेना के नीले और गहरे रंग के विपरीत, सफेद वसंत के लिए विशेष रूप से उपयुक्त है।
  • चित्र शीर्षक के लिए पोशाक स्प्रिंग चरण 32
    5
    एड़ी के साथ खुले पैर की अंगूठी की एक जोड़ी पहने की कोशिश करो यहां तक ​​कि अगर आपको स्वतंत्रता की समान भावना नहीं होती है जो आपको सैंडल दे सकती है, तो ऊँची एड़ी के साथ जूते परिपूर्ण हैं जब गर्मी शुरू होती है, क्योंकि वे दिखाते हैं कि पैर का हिस्सा सर्दी के दौरान छिपा रहता है।
  • चित्र शीर्षक के लिए ड्रेस स्प्रिंग चरण 33
    6
    बछड़ों या अन्य बारिश के जूते पर विचार करें जब थोड़ी धीमी गति होती है, तो किसी भी प्रकार का जूता ठीक है। हालांकि, एक मूसलधार बारिश की स्थिति में, पानी प्रतिरोधी जूते की एक जोड़ी पहनते हैं।
  • भाग 6
    सामान

    चित्र शीर्षक के लिए ड्रेस स्प्रिंग चरण 34
    1
    एक सुंदर छतरी खरीदें बरसात के दिनों में कुछ भी आपको उबाऊ और गुमनाम छाता का उपयोग करने के लिए मजबूर नहीं करता है। इसे एक बैग के रूप में एक सहायक के रूप में देखें, मज़ेदार प्रिंट या विशेष आकार के साथ एक मॉडल का चयन करना।
  • चित्र शीर्षक के लिए ड्रेस स्प्रिंग चरण 35
    2
    अपने धूप का चश्मा तैयार करें पतले महीनों के अंत में, उज्ज्वल दिनों का आनंद लेने के लिए तैयार हो जाओ धूप का चश्मा की एक फैशनेबल जोड़ी आपके नजरिए के लिए शैली का एक स्पर्श जोड़ देगी, हानिकारक सूर्योदय से अपनी आंखों की सुरक्षा करेगा।
  • चित्र शीर्षक के लिए ड्रेस स्प्रिंग चरण 36
    3
    एक कमर बेल्ट ले आओ यदि आपकी अलमारी अंगरखे या चौड़े ब्लाउज के साथ अतिप्रवाह करता है, तो अपनी कमर पर एक बैंड या पतली बेल्ट के साथ अपनी सिल्हूट को तेज करें।
  • चित्र के लिए ड्रेस स्प्रिंग चरण 37
    4
    प्रकाश और मूल टोपी की तलाश करें कपास या पुआल जैसे हल्के पदार्थों के लिए ऑप्ट सूरज से अपनी आंखों की रक्षा के लिए प्यारे बीनियां या टोपी की तलाश करें।
  • चित्र शीर्षक के लिए ड्रेस स्प्रिंग चरण 38
    5
    वह रंगीन गहने पहनते हैं हार, कंगन, झुमके और जीवंत अंगूठियां पहनकर सरलतम कपड़े में वसंत का एक स्पर्श दो।
  • छवि शीर्षक के लिए ड्रेस स्प्रिंग चरण 39
    6
    खरीदें गहने कि प्रकृति से प्रेरित हैं फूलों, पत्तियों और पंखों के आकार में पेंडेंट और आकर्षण के लिए देखो स्प्रिंग प्रकृति के जागृति का प्रतिनिधित्व करती है इसलिए, विषय पर रहने के लिए, इस मौसम में देखते हुए गहने पसंद करते हैं।
  • स्प्रिंग चरण 40 के लिए ड्रेस नाम की छवि
    7
    सबसे ठंडा दिन के लिए अलमारी में लेगिंग की एक जोड़ी रखें। सीज़न की शुरुआत में, जब हवा अभी भी थोड़ी चमकदार होती है, तो आप अपने पैरों को सर्दी से बचाने के लिए स्कर्ट या ट्रेपेज़ ड्रेस के तहत लेगिंग की एक जोड़ी पहन सकते हैं। वे लम्बे अंगरखे के नीचे भी अच्छी तरह से चलते हैं।
  • टिप्स

    • समय पर आधारित कपड़े अगर यह अभी भी ठंडा है, तो लंबे बाजू वाली शर्ट पहनें या शॉर्ट-लेइडेड वस्त्रों पर कार्डिगन या जैकेट डाल दें। यदि, इसके बजाय, मौसम की शुरुआत में तापमान पहले से ही उच्च है, तो तत्काल हल्के कपड़े पहनने से डरो मत। बहुमुखी प्रतिभा वसंत के फायदों में से एक है।
    • बाल बैंड कुरकुरा होने या पसीना में स्नान से बाल को रोकने के लिए एक अच्छा तरीका है।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • ब्लाउज
    • अंगरखे
    • टीशर्ट
    • टैंक में सबसे ऊपर
    • जैकेट
    • स्वेटर
    • कैप्री पैंट
    • शॉर्ट्स
    • लंबी पैंट
    • स्कर्ट
    • लंबे कपड़े
    • सलाम
    • लेगिंग
    • आभूषण
    • बेल्ट
    • छाता
    • धूप का चश्मा
    • बारिश के जूते
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com