कैसे गर्भावस्था के दौरान फैशन में पोशाक के लिए

गर्भावस्था अब एक ऐसी अवधि नहीं माना जाता है, जिसमें एक महिला को बहुत बड़े कपड़े पहनना पड़ता है। कई मशहूर हस्तियों ने गर्व से गोल पेट दिखाने शुरू कर दिया है और दर्शक उनकी नकल की शुरुआत कर रहे हैं। पूर्व-मामेन कपड़े बेचने वाले कपड़ों की संख्या बढ़ रही है और कई प्रसिद्ध ब्रांडों ने मातृत्व के लिए लाइनें लॉन्च की हैं। प्री-मामेन सेक्टर के साथ अपने पसंदीदा स्टोर पर जाकर आप आसानी से फैशनेबल कपड़ों को मिल सकते हैं जो मैच के लिए बरकरार हैं आपकी व्यक्तिगत शैली

.

कदम

भाग 1
प्री-मामा कपड़े चुनें

गर्भवती चरण 12 के दौरान पोशाक का शीर्षक चित्र
1
एक जोड़ी में पैसा निवेश करें, या अधिक, के प्री-मामन जीन्स. आदर्श चीज समायोज्य बेल्ट या लेगिंग के साथ एक जोड़ी खरीदने के लिए है Flared पैंट दोनों सुंदर और फैशनेबल हैं, लेकिन पतले कटौती वाले जींस भी हैं जो लोचदार और आरामदायक दोनों हैं। यदि आप गर्मियों के महीनों के दौरान गर्भवती हैं, कार्गो पैंट की एक जोड़ी एक आदर्श जलवायु विकल्प है।
  • छवि का शीर्षक टाइप करें अपनी शैली की शैली चरण 1
    2
    पूर्व-मामन स्वेटर पहनना भविष्य की माताओं के लिए कपड़े महिलाओं के शरीर को बढ़ाने और एक ही समय में आराम करने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं। अत्यधिक शर्ट पहनने से बचें और वाष्पयुक्त वस्त्रों का चयन करें, जो आपके आकृतियों पर दबाव डालते हैं। स्वेटर के लिए फिट बोडिस या एक साम्राज्य का पता लगाएं ताकि आप अपना आंकड़ा निकाल सकें।
  • गर्भवती चरण 4 के दौरान पोशाक का शीर्षक चित्र
    3
    वह पूर्व ममान कपड़े पहनते हैं। स्वेटर के साथ, एक फिट चोली या एक साम्राज्य के साथ कपड़े एक गर्भवती महिला के आकृतियों को बहुत अधिक सुंदर बनाते हैं। अपनी गर्लफ्रेंड होने के कारण अपनी निजी शैली को न खोएं: आपको मज़ेदार प्रिंट और उज्ज्वल रंग के साथ टी-शर्ट पहनने के लिए उपयोग किया जाता है, और आप गर्भावस्था के दौरान रहेंगे।
  • गर्भवती चरण 14 में पोशाक का शीर्षक चित्र
    4
    आरामदायक नर्तकियों या सैंडल पहनें इस समय के दौरान आपको सूजने वाले पैरों से पीड़ित हो सकता है, इसलिए उपयुक्त जूते खरीदना महत्वपूर्ण है। गर्भावस्था के बाद, आपके पैर अपने सामान्य आकार में वापस आ सकते हैं, इसलिए महंगे जूते खरीदना नहीं, क्योंकि आपको उन्हें कुछ महीनों तक पहनना पड़ सकता है। आप सस्ते और एक ही समय में बहुत ही सुंदर बैलेरिनास और सैंडल खरीद सकते हैं, लेकिन सुनिश्चित करें कि वे भी सहायक हैं।
  • लेट बिना जूते क्षण के लिए एकदम सही हैं जब आगे बढ़ने के लिए आपके लिए मुश्किल हो जाएगा।
  • किसी भी जूते में insoles की प्रणाली जो पर्याप्त समर्थन प्रदान नहीं करता है
  • गर्भावस्था के दौरान ऊँची एड़ी के जूते पहनने से बचें क्योंकि वे आपको दर्द और जोखिम फिसलने और गिरने का कारण बन सकते हैं।
  • भाग 2
    शैली के साथ पोशाक

    गर्भवती चरण 7 में पोशाक का शीर्षक चित्र
    1
    अपनी निजी शैली का पालन करना जारी रखें आदर्श गर्भावस्था के दौरान आरामदायक महसूस करना है और यह कपड़े पर भी लागू होता है अपनी अलमारी के लिए प्री-मैम कपड़ों को जोड़ें, इसे बदलने के बजाय अपनी निजी शैली को उजागर करना।
    • हमेशा पतले देखने के लिए ब्लैक पहनने के लिए बाध्य नहीं लग रहा है, लेकिन अपने कपड़े इस रंग की अवधि को अपने रंगों को बढ़ाते हुए रंग के साथ दर्शाते हैं।
  • ट्रीट चिन मुँहासे चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    2
    अपनी अलमारी को बचाना रंगीन पैटर्न और प्रिंट पहनें ऐसे समय हो गए हैं जब प्रसूति के कपड़े पोल्का डॉट्स में थे या पेट में वृद्धि को छिपाने के लिए डिज़ाइन किए गए अन्य कारण थे। आप ठोस रंग पहनने की आदत है, तो अपनी शैली के लिए रखने के लिए, लेकिन यदि आप किसी को कर रहे हैं, जो पुष्प डिजाइन पसंद करती है, लेगिंग की एक जोड़ी में प्रिंट के साथ जैकेट मिलान।
  • गर्भवती चरण 10 के दौरान पोशाक का शीर्षक चित्र
    3
    शर्ट या तंग-फिटिंग कपड़े चुनें मैं आपकी आकृति को उजागर कर सकता हूं, चाहे आप गर्भवती हैं या नहीं, और गर्भावस्था के दौरान आपको अधिक स्त्री और फैशनेबल दिखने के लिए सही परिधान हैं। अपना मजेदार पक्ष दिखाएं और चमकीले रंग या छान प्रिंट के साथ एक तंग-फिटिंग शर्ट पहनने का प्रयास करें।
  • गर्भवती चरण 1 के दौरान पोशाक का शीर्षक चित्र
    4
    साम्राज्य शैली के कपड़े पहने हुए यह एक विकल्प है जो एक ही समय में अपने आकार को सुशोभित कर सकता है। इस प्रकार के कपड़े कमर के ऊपरी भाग को लपेटते हैं, जो डेकोलेलेट पर प्रकाश डालते हैं इसके अलावा, आप जन्म देने के बाद भी उन्हें पहनने में सक्षम हो सकते हैं।



  • गर्भवती चरण 9 में जब पोशाक का शीर्षक चित्र
    5
    तंग-फिटिंग कपड़े चुनें अपनी नई फिटनेस को एक पोशाक के साथ दिखाएं जो आपके घटता है। इस मामले में गहरे रंग के रंगों को चुनना बेहतर होता है: एक काला कपास की कोशिश करें जो आपके घटता को बढ़ाता है, साथ में कुछ सरल सहायक के साथ।
  • गर्भवती चरण 13 पर जब ड्रेस हुआ छवि का चित्र
    6
    अपने डेकोलेलेट दिखाएं यह सही समय एक लो-कट शर्ट की मदद और वि गर्दन के साथ एक कार्डिगन वि गर्दन के साथ शर्ट एक गर्भवती महिला के रूपों खड़े होकर उसे को खूबसूरत लुक के साथ स्तनों बाहर लाने के लिए है। यह अनावश्यक सलाह है, अगर आप कम बोल्ड लुक पसंद करते हैं।
  • गर्भवती चरण 15 के दौरान पोशाक का शीर्षक चित्र
    7
    सामान के साथ अपने कपड़े अलंकृत भारी हार और कंगन या एक बड़ा बैग (जो भी के रूप में सेवा कर सकते हैं डायपर के लिए बैग) एक शैली का बयान है और आप उन्हें गर्भावस्था के बाद भी पहनना जारी रख सकते हैं। एक आदर्श देखो के लिए, एक अच्छा स्कार्फ जोड़ने के लिए मत भूलना
  • भाग 3
    ताजा रहें

    एक गर्भवती दुल्हन के चरण 18 के रूप में अपनी शादी का आनंद लें
    1
    सांस कपड़े पहनें आपके द्वारा चुनी गई कपड़ों के बावजूद, कपड़े सांस होना चाहिए, अन्यथा आप बहुत गर्म होंगे। इस तरह आप पसीना से बचेंगे और आप एक ही समय में किसी भी त्वचा की सूजन को बचा लेंगे।
    • सांस कपड़े में कपास, सनी और ऊन हैं।
  • चित्र से भारत में एक सलवार कमीज से कदम चरण 3
    2
    लघु आस्तीन के साथ शॉर्ट्स या कैपरी शैली और टी-शर्ट के लिए विकल्प चुनें आप चमकीले रंग के गुलाबी, हरे, नीले या एक तटस्थ रंग के सादे रंग के पतलून पहन सकते हैं। एक छोटी बाजू वाली साम्राज्य की शैली टी-शर्ट और एक मज़ेदार प्रिंट के साथ। आपके द्वारा चुनी गई पैंट को लोचयुक्त और समायोज्य बेल्ट के साथ फिट किया जाना चाहिए।
  • शरीर के तापमान में वृद्धि के कारण गर्भवती महिलाओं को बहुत गर्म महसूस होता है। विशेष रूप से गर्भावस्था के अंतिम महीनों में आप सामान्य से अधिक गरम हो सकते हैं, इसलिए आपको कार्डिगन या फैशनेबल जैकेट के साथ जाने के लिए नए कपड़े पहनना चाहिए।
  • एक शीर्षक पहनें छवि मैक्सी ड्रेस चरण 14
    3
    वह लंबे कपड़े पहनता है वे किसी भी स्थिति में पहनने के लिए एकदम सही कपड़े हैं। नरम कट जो उन्हें निरूत्साहित करता है वह सहज, फैशनेबल और आपको ताज़ा महसूस करने में सक्षम है वे कपड़े किसी भी प्रिंट या डाई में उपलब्ध हैं: आप पसंद के लिए खराब हो गए हैं!
  • गर्भवती चरण 11 पर जब पोशाक का शीर्षक होता है तो छवि
    4
    वह एक लोचदार कपड़े की एक स्कर्ट के लिए विकल्प चुनती है लपेट आपके घटता एक शांत रंग चुनें, जिसे आप अलग-अलग स्वेटर के साथ जोड़ सकते हैं और एक जैकेट के साथ काम पर पहना सकते हैं। घुटनों तक एक सीधे और लंबी स्कर्ट पेशेवर दिखने की गारंटी देता है और एक ही समय में बेहद आरामदायक है, अगर एक लचीला कपड़ा बना हुआ है। एक छोटा स्कर्ट का भी आपको लाभ होता है, अगर आप बहुत गर्म होते हैं।
  • टिप्स

    • डिलीवरी के बाद कम से कम दो सप्ताह के लिए अपने प्रसूति के कपड़े पहनना तैयार करें। अधिकांश माताओं तुरंत पूर्व-मातृत्व फिटनेस पर वापस नहीं आती हैं
    • यदि आप फैशनेबल मातृत्व कपड़े की लागत के बारे में चिंतित हैं, तो आप उन्हें ऑनलाइन नीलामी साइट या एक दूसरे हाथ की दुकान पर बेच सकते हैं। इस तरह आप खर्च किए गए कुछ पैसे वसूल कर सकते हैं

    चेतावनी

    • जैसे ही आपके रूप स्पष्ट रूप से शुरू हो जाते हैं, प्रसूति के कपड़े खरीदने के लिए ज़्यादा मत करना यद्यपि आप उन्हें खरीदने के बारे में उत्साहित हो सकते हैं, अपने सामान्य कपड़ों को जब तक आप कर सकते हैं, पहनने की कोशिश करें पैसा बचाओ और गर्भावस्था के अंत में होने वाले कपड़े होने की समस्या से बचें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com