कैसे Ugg जूते मैच के लिए

यह कोई संयोग नहीं है कि यूग बहुत प्यार करता है: फैशनेबल होने के अलावा, वे बहुत सहज हैं। जब यह ठंडा होने लगती है, हर महिला (या लगभग) जूते रैक से एक जोड़ी को गर्म रखने के लिए बाहर खींचती है: मशहूर हस्तियों, मॉडल, लड़कियों और वयस्कों। Uggs बहुमुखी जूते कई रंगों और शैलियों में उपलब्ध हैं। ठंड के दिनों में, उन्हें आसानी से विभिन्न आकस्मिक संगठनों के साथ जोड़ा जा सकता है। यूग की एक जोड़ी में निवेश करना आपके पैरों को गर्म रखेगा, लेकिन आप गिरावट और सर्दियों के मौसम के लिए एक फैशनेबल सहायक दिखा सकते हैं।

कदम

विधि 1

Ugg Giusti चुनें
1
एक मॉडल चुनें जब कोई यूग के बारे में सोचता है, तो पहली छवि जो दिमाग में आती है, वह है कि आंतरिक फर के साथ एक क्लासिक बेजग टखने वाला बूट होता है। आरामदायक और नरम, मूल यूग के दो मॉडल हैं: एक उच्च और एक छोटा। वे निश्चित रूप से विचार करने के लायक हैं, लेकिन कंपनी अब अन्य मॉडलों का उत्पादन करती है जो ग्राहकों की विभिन्न जरूरतों के अनुकूल हैं। एक चुनें जो आपकी अलमारी और आपकी जीवन शैली को फिट बैठता है
  • यदि आप एक गर्म और आरामदायक बूट की तलाश में हैं, तो क्लासिक मॉडल सही हैं। यदि आप बूट को आंखों में तुरंत कूदने के लिए नहीं चाहते हैं, तो क्लासिक लघु मॉडल थोड़ी `अधिक विचारशील है, जबकि उच्च एक संगठन में अधिक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है।
  • यदि आप एक जलरोधक बूट की तलाश कर रहे हैं जो खराब मौसम की स्थिति का सामना कर रहा है, तो आप विभिन्न मॉडलों के बीच चयन कर सकते हैं। ये बूट क्लासिक यूग से अलग हैं, इसलिए उनकी विशिष्ट आकार नहीं है, लेकिन वे अभी भी फैशनेबल और कार्यात्मक हैं उदाहरण के लिए, एडिरॉन्डैक मॉडल जलरोधक चमड़े, सादे और ऊन अस्तर से बना है, ठंडे दिनों के लिए आदर्श है। अपने उत्पादों की पूरी सूची ढूंढने के लिए यूग वेबसाइट https://ugg.com/women-boots/ पर नजर डालें।
  • 2
    सही रंग चुनें रंग चुनने पर आपको रंग, बाल रंग और अलमारी जैसे विभिन्न कारकों पर विचार करना चाहिए। यदि आपके पास एक रंग और हल्के बाल हैं, तो आप पृथ्वी के स्वर में अच्छे लगेंगे जैसे कि शाहबलूत या भूरा यदि वे अंधेरे हैं, तो काले, ग्रे या नीले रंग की बेहतर रंग बेहतर होंगे। किसी भी मामले में, एक रंग चुनें जिसे आप पसंद करते हैं!
  • यदि आपके पास गर्म कपड़े (लाल, पीले, नारंगी) से भरा अलमारी है, तो बेज रंग या भूरा बूट पर विचार करें। बेज / ब्राउन बूट्स के साथ गर्म रंगों के साथ मिलान करने से आप एक प्राकृतिक रूप तैयार कर सकेंगे यदि आप तटस्थ रंगों (काले, भूरे, सफेद) पसंद करते हैं, तो इस प्रकार का एक बूट आपकी सबसे अधिक अलमारी बनाती है।
  • 3
    सही सामग्री चुनें बर्फ और बारिश क्लासिक ऊन-कवर यूग को बर्बाद करते हैं। हालांकि यह गिरावट और सर्दियों के महीनों के लिए तैयार जूते है, ये मॉडल जलरोधक नहीं हैं। यदि आप एक ठंडे स्थान पर रहते हैं, लेकिन यह बर्फ ज्यादा नहीं है, क्लासिक Ugg अच्छा हो सकता है, क्योंकि उनके लिए गीला होना मुश्किल है। यदि आप एक जगह बर्फ़ीली जगह में रहते हैं, तो आपको पानी प्रतिरोधी सामग्री से बना बूट ढूंढना चाहिए।
  • विधि 2

    Uggs के लिए मेले
    1
    युगल को पतलून की एक जोड़ी से मिलाएं यह बूट ठंड महीनों के लिए डिज़ाइन किया गया है, इसलिए यह शरद ऋतु या सर्दियों के कपड़े के लिए बिल्कुल सही है यदि आप इसे किसी संगठन के अविवादित स्टार बनाना चाहते हैं तो नवीनतम मॉडल जीन्स की एक जोड़ी पर पर्ची करें। एक विवेकपूर्ण परिणाम के लिए, उन्हें भद्दे पतलून के साथ कवर करें थोड़ी अधिक हिम्मत करने के लिए, इसे गहरे लाल या हरी पतली जींस की एक जोडी से जोड़ दें, लेकिन सुनिश्चित करें कि पैंट का रंग बूट के लिए उपयुक्त है!
  • 2
    लेगिंग की एक जोड़ी के साथ जोड़ी यदि आप पैंट के लिए लेगिंग पसंद करते हैं, तो एक गर्म जोड़ी चुनें और इसे यूग से मैच करें। एक सुंदर दिखने के लिए, सादे रंग का लेगिंग पहनें जो कि पृथ्वी टन को याद करते हैं। संगठन को जिंदा रखने के लिए, एक फैंसी जोड़ी चुनें। एक विस्तृत स्वेटर या एक लंबे स्वेटर के साथ जोड़ी और आप तैयार हो जाओगे!
  • 3
    एक प्यारा स्कर्ट या पोशाक पहनने की कोशिश करें, जब तक आप मोजे या लेगिंग के साथ इन कपड़े पहनते हैं। उदाहरण के लिए, आप यूग से पूर्ण ब्लाउज और स्कर्ट या सर्दियों के कपड़े से मेल कर सकते हैं। सिद्धांत रूप में, सुनिश्चित करें कि संगठन अपेक्षाकृत आरामदायक है। शाम के कपड़े के लिए यूगंस नहीं बनाया गया था।
  • 4
    सामान जोड़ें Ugg को मौलिकता और व्यक्तित्व का स्पर्श देने में संकोच न करें। गर्म रखने के लिए एक बॉम्बर प्रकार के वास्कट या मोटी स्कार्फ पहनें और एक ही समय में फैशनेबल हो। चूंकि यूगें मैदान से हैं, इसलिए लटकने वाली झुमके, एक हार या उज्ज्वल रंग की एक सर्दियों की टोपी के साथ सेट को पुनर्जीवित करता है।



  • 5
    औपचारिक कपड़े के साथ उन्हें गठबंधन मत करो यूग फैंसी और अनन्य हैं, लेकिन यह अभी भी एक आकस्मिक सहायक है। सामान्य तौर पर वे काम करने के लिए या एक औपचारिक अवसर के लिए उपयुक्त नहीं हैं, जैसे एक शादी उन्हें सुरुचिपूर्ण कपड़ों के साथ मिलाकर नतीजे मिलेगा जो कुछ भी प्राकृतिक है, और बूट नकारात्मक तरीके से खत्म होगा। जब आप अपने दोस्तों के साथ बाहर जाते हैं, तो अनौपचारिक दोपहर का भोजन, विश्वविद्यालय या काम पर जाने के बजाय इसका प्रयोग करें (बशर्ते कि कपड़ों के विनियमन की अनुमति देता है)।
  • यूग की सुंदरता यह है कि आप उन्हें पसीने वाले के साथ पहन सकते हैं! जब आप सोफे पर लूंग कर रहे हैं, तो आपको अपने बुशों पर रखें, जब आपको कामों पर जाना पड़ता है या सर्दियों के दिनों में जाना पड़ता है उन्हें एक लंबे बाजू की शर्ट के साथ मिलान करें: अपने आप को गर्म, आरामदायक और स्टाइलिश (लेकिन आकस्मिक) रखें।
  • 6
    गर्मियों में उगें नहीं लाएं जितना आप उन्हें प्यार करते हैं, उससे बचने का प्रयास करें ये भी आरामदायक होंगे, लेकिन यूग फर जूते हैं, जो आपके पैरों को गर्म रखने का लक्ष्य रखते हैं। यदि आप उन्हें गर्मियों में पहनते हैं, न केवल फैशन में गलत कदम उठाते हैं, बल्कि उन्हें पसीने से भी बर्बाद कर दिया जाता है
  • विधि 3

    यूगों की देखभाल करना
    1
    मोजे पहनें पैरों को छोड़कर यूग पहनने का प्रलोभन सामान्य है, लेकिन पसीना और बैक्टीरिया इन बूटों के उपयोगी जीवन को कम कर देंगे। पसीना और सूक्ष्म जीव फर में दिखते हैं, जूते खराब करते हैं और अप्रिय गंध पैदा करते हैं। मोज़े आपको उन्हें लंबे समय तक नया रूप में रखने में मदद करेंगे, दोनों रूप में और गंध में।
    • यदि वे खराब गंध को बंद करना शुरू करते हैं, तो यूग में बेकिंग सोडा के साथ छिड़क दें और इसे पूरी रात काम पर रख दें। यह पदार्थ बैक्टीरिया और बुरी गंध को समाप्त करता है गर्मी के लिए उन्हें दूर करने से पहले उन्हें फूर पर छिड़क दें: हालांकि उनके पास विशेष रूप से तीखे गंध नहीं है, वे अगले सीजन के लिए ताजा रखेंगे।
  • 2
    उन्हें गीला नहीं होने दें। क्लासिक Uggs दुर्भाग्य से जलरोधक नहीं हैं। जब उन्हें बारिश या बर्फ गिर जाए तो अनिवार्य रूप से बैक्टीरिया के गठन का कारण बनता है और बुरी सुगंध। यदि आप मरने वाले दिनों में उन्हें पहनना चाहते हैं, तो उनकी रक्षा करने के लिए एक जलरोधी स्प्रे खरीदें।
  • 3
    दाग का इलाज करें और उन्हें साफ रखें यदि वे पानी के कारण दाग या क्षतिग्रस्त हो जाते हैं, तो चमड़े या साबर क्लीनर खरीदें अपने जूते पर मालिश करें और इसे पूरी रात चलाना उन्हें सुखाने और आकार बनाए रखने के लिए समाचार पत्र के साथ भरें। याद रखें कि कुछ डिटर्जेंट जूते के रंग को थोड़ा बदल सकते हैं, लेकिन उन्हें नए रूप में छोड़ देंगे
  • यदि वे विशेष रूप से बदसूरत तेल या तेल का दाग दिखाते हैं, तो पाउडर तालक, मकई स्टार्च या जिप्सम पर छिड़क कर इसे रातोंरात काम पर छोड़ दें।
  • यदि दाग ज़ोरदार है, उदाहरण के लिए शराब या कलम, प्रभावित क्षेत्र पर hairspray स्प्रे करने का प्रयास करें और इसे कुछ घंटों के लिए कार्य करें। फिर एक नम कपड़े का उपयोग कर डिटर्जेंट डिटर्जेंट लागू करें और इसे सूखा दें (डिटर्जेंट हटाएं)। आप संपूर्ण उन्मूलन तक प्रक्रिया को कई बार दोहरा सकते हैं।
  • टिप्स

    • जब आप उन्हें नहीं पहनते हैं, उन्हें मूल बॉक्स में रखने के लिए हमेशा उन्हें नए रूप में रखें
    • आप यूजी के लिए विशिष्ट सफाई उत्पादों को खरीद सकते हैं ताकि उन्हें नए रूप में रख सकें इस लाइन में उत्पादों को खरीदने के लिए कंपनी की वेबसाइट पर एक नज़र डालें
    • मशहूर हस्तियों और मॉडलों की छवियों के लिए यूग पहने हुए हैं ताकि उन्हें गठबंधन और फैशनेबल बनने के बारे में विचार मिल सके।

    चेतावनी

    • वॉशिंग मशीन में कभी भी यूग्स नहीं डालते हैं, वे क्षतिग्रस्त हो सकते हैं।
    • यदि आप बारिश या बर्फ़ पड़ने पर उन्हें डालते हैं, तो सड़क पर और फुटपाथ पर नमक को ध्यान में रखें! यह जूते पर निशान छोड़ सकते हैं, एक कठिन बनावट के साथ सफेद धब्बे और निकालने के लिए मुश्किल है
    • हर दिन यूगें नहीं लाएं। आरामदायक होने के बावजूद, वे अपने पैरों को नुकसान पहुंचा सकते हैं यदि वे भी अक्सर पहनाए जाते हैं वे अपेक्षाकृत छोटे पैर और टखनों का समर्थन करते हैं, जिन्हें तब बल दिया जाता है। अच्छी गुणवत्ता वाले शीतकालीन जूते की एक जोड़ी के साथ वैकल्पिक रूप से बेहतर है जो आपके पैरों का समर्थन और सुरक्षा करता है।
    और पढ़ें ... (6)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com