शरद ऋतु के दौरान फैशन में कैसे रहें

शरद ऋतु फैशन में एक बहुमुखी सीज़न है मौसम ठंडा होने लगता है और भारी बुना हुआ कपड़े, जूते और आकर्षक सामान के साथ तैयार होने का अवसर है। जब मौसम थोड़ा हल्का होता है, तो यहां तक ​​कि हल्के कपड़े डालने की भी संभावना होती है। शरद ऋतु में फैशनेबल होने के लिए, इस मौसम की विशिष्ट रंग संयोजनों का पालन करें और दिन के मौसम की स्थिति के लिए उपयुक्त कपड़े पहनें।

कदम

विधि 1

शरद ऋतु रंग के साथ बजाना

शरद ऋतु फैशन के बारे में सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि रंगों का संयोजन। इस सीज़न के रंग और पैटर्न की विशेषता का उपयोग करते हुए, आपके पास एक ट्रेंडी लुक होगा।

बीवर फैशनेबल इन पतन चरण 1 नामक छवि
1
शरद ऋतु के प्राकृतिक रंगों के संयोजन पर विचार करें। पेड़ के रंग बदलने और पत्तियों को खो देने के लिए इस मौसम में प्रसिद्ध है। स्वाभाविक लोगों को देखकर रंगों की अपनी पैलेट ले लीजिए और प्रकृति में होने वाले कायापलट के सामान्य गुणों को प्राथमिकता देते हैं। बैंगनी और बरगंडी की लाल, नारंगी, पीले, भूरे और गहरे रंगों के बारे में सोचें।
  • बीवर फैशनेबल इन पतन चरण 2 नामक छवि
    2
    अधिक रंगों के लिए खोजें "में" साल। हालांकि शरद ऋतु फैशन के रंग आमतौर पर एक ही सीमा के भीतर रहते हैं, हर साल हम विशेष रूप से सुरुचिपूर्ण माना रंगों की एक सूची की रिपोर्ट करते हैं। उदाहरण के लिए, 2011 में जलीय जैतून, प्रवाल, बरगंडी, हरी चाय पत्ती और कॉफी सबसे फैशनेबल रंगों में से थे। रंगों का पता लगाएं "में" मौसम की शुरुआत शरद ऋतु की शुरुआत के कुछ महीनों से पहले के लिए देखने के लिए कि क्या करना है।
  • बीवर फैशनेबल इन पतन चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    गर्म लगने के लिए सबसे गहरे रंग के रंग में रखें। सबसे तीव्र रंग, जैसे चॉकलेट ब्राउन या बरगंडी, गर्म महसूस कर देते हैं "सुखद"वर्ष की ठंडी अवधि के लिए आदर्श है। इस प्रभाव को बढ़ाने के लिए, रंगों का चयन करें जो आम तौर पर रंगीन स्पेक्ट्रम के गर्म भाग में पाए जाते हैं, जैसे कि लाल, नीले रंग की तरह,
  • इट फेशियल इन फेल स्टेप 4 नामक छवि
    4
    लाइफटाइन्स का उपयोग अधिक स्त्री के लिए करें। शरद ऋतु में गहरे रंग और गहरे रंग बहुत अच्छे होते हैं, लेकिन वे भी भारी लगते हैं। यदि आप हल्के और स्त्री की तलाश चाहते हैं, तो सोने या प्रवाल जैसे गिरती रेंज के प्रतिभाशाली रंगों से चिपकाएं।
  • बीवर फैशनेबल इन पतन चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    फलालैन के बारे में सोचो यह परंपरागत रूप से अनुकूलित करने के लिए आवश्यक नहीं है "Woodman" लाल और काले फ़लालीन पैटर्न, रंग और कपड़े की एक विस्तृत विविधता है आम तौर पर जब आप मौसम कूलर करते हैं तो फलालैन पहनते हैं, इसलिए शरद ऋतु इस कपड़ों में अपने कपड़े दिखाने के लिए सही समय है।
  • इट फेशियल इन फेल स्टेप 6 नामक छवि
    6
    पेस्टल रंगों का उपयोग बहुत ज्यादा से बचें हल्के रंग आमतौर पर गर्म मौसम से जुड़ा होता है, खासकर वसंत आप किसी का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन एक बेदखल में बहुत अधिक पहनने की कोशिश न करें।
  • विधि 2

    ऊपरी भाग के लिए सही शीर्ष चुनें

    ऊपरी भाग के लिए, समय के आधार पर समझ में आता है। देर से शरद ऋतु में अच्छे स्वेटर, जब मौसम ठंड है, जबकि कपास के मिश्रण शर्ट मौसम के पहले भाग के दौरान अधिक उपयुक्त हो जाएगा।

    बीवर फैशनेबल इन पतन चरण 7 नाम की छवि
    1
    अपनी अलमारी में भारी कपड़े जोड़ें भारी धागा, ऊन, कश्मीरी और पारंपरिक फलालैन कपड़ों के बारे में सोचो। पारदर्शी और नाजुक तंतुओं से बचें, खासकर जब मौसम ठंडा हो जाता है भारी कपड़े आपको गर्म रखेंगे और हल्के लोगों के मुकाबले अधिक उपयुक्त होंगे।
  • बीवर फैशनेबल इन पतन चरण 8 नाम की छवि
    2
    अधिक स्वेटर पहनें स्वेटर याद करते हैं कि शरद ऋतु और सर्दियों पहुंचे हल्के स्वेटर नियमित या कम गर्दन के साथ विशेष रूप से शरद ऋतु में ठीक होते हैं, जब मौसम ठंडा होता है लेकिन अधिक तीव्र नहीं होता है।
  • इट फेशियल इन फेल स्टेप 9 नामक इमेज
    3
    स्तरित कपड़े कम-कट वाली ब्लाउज और निहित के तहत टैंक टॉप और बॉडीस रखें जो लंबे बाजू की शर्ट पहनना है। खुद को परतों में ड्रेसिंग, आप गर्म रहेंगे और अपनी शैली को और अधिक बहुमुखी प्रतिभा देंगे
  • बीवर फैशनेबल इन पतन चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    4
    आस्तीन की आरामदायक लंबाई चुनें। तापमान पर आधारित कपड़े शरद ऋतु की शुरुआत के दौरान, जब मौसम अभी भी गर्म है, तो यह कम या तीन-तिमाही आस्तीन में रहता है। जब यह ठंडा हो जाता है तो लंबे बाजू वाली कपड़े का उपयोग करें शरद ऋतु फैशन में आस्तीन लंबाई की एक विस्तृत श्रृंखला शामिल है, इसलिए दिन के लिए समझने के लिए किसी वस्त्र को पहनें।
  • बीवर फैशनेबल इन पतन चरण 11 नाम की छवि
    5
    उच्च नेकलाइनों पर विचार करें सामान्य और कम गर्दन का नतीजा शरद ऋतु की शुरुआत में जा सकता है, लेकिन एक बार जब मौसम ठंडा होने लगता है, तो एक ऊंचा एक का उपयोग करें। कछुए और हुड वाले कपड़ों के बारे में सोचो
  • विधि 3

    एक फैशनेबल जैकेट चुनें

    शरद ऋतु फैशन में जैकेट जरूरी हैं अपनी आवश्यकताओं और आपकी शैली के अनुरूप सही चुनें

    इट फेशियल इन फेल स्टेप 12 नामक छवि
    1
    शैली और भारीपन का मिश्रण चुनें शरद ऋतु फैशनेबल जैकेट और ओवरकोट के साथ खेलने का एक शानदार समय है मौसम का उपयोग करने के लिए पर्याप्त ठंड है, लेकिन इतना नहीं कि आपको लंबे, भारी सर्दियों कोट्स में अपने आप को लपेटना पड़ेगा
  • बीवर फैशनेबल इन फेल्ड स्टेप 13 शीर्षक वाली छवि
    2
    तंग समुद्री जाकेट पर विचार करें। यह एक मोटी ऊन जैकेट का एक मॉडल है, जिसमें सामने वाले बटन हैं यह विभिन्न रंगों में पाया जाता है, जिसमें से लेकर काले से लाल तक जैतून का हरा होता है।
  • इट फेशियल इन फेल स्टेप 14 नामक इमेज
    3
    बॉम्बर या सैन्य जैकेट की तलाश करें ये जैकेट थोड़ा और मर्दाना छवि देते हैं वे भारी होते हैं और कपड़े इन्सुलेट करते हैं, लेकिन अस्थिर गिरावट के मौसम के दौरान बहुत अच्छी तरह से जाने के लिए पर्याप्त प्रकाश हैं।
  • इट फेशियल इन फेल स्टेप 15 नामक छवि
    4
    आकस्मिक अवसरों पर एक हुड पसीना पहनें। यदि आप दिन के लिए एक आकस्मिक नज़र रखने के लिए जा रहे हैं, हुड पसीने वाले शर्ट पर विचार करें। वह मोटे तौर पर एक ज़ीपर के साथ तंग-उचित मॉडलों के लिए चुनता है, जो आम तौर पर बड़े और सामान्य रूप से बड़े दिखने वाले हैं।
  • बीवर फैशनेबल इन फॉल स्टेप 16 नाम वाली छवि
    5
    त्वचा की कोशिश करो चमड़ा जैकेट शैलियों की एक श्रृंखला में उपलब्ध हैं, भारी और मर्दाना से सुरुचिपूर्ण और सेक्सी इसके अलावा, वे वस्त्र हैं जो पिछले लंबे और कालातीत हैं, इसलिए आप उन्हें साल बाद पहन सकते हैं।



  • इट फेशियल इन फेल स्टेप 17 नामक इमेज
    6
    सबसे दिनों के लिए कार्डिगन पर विचार करें गर्म हवा के साथ गर्म दिन में, गर्म रखने के लिए आपको एक स्त्री कार्डिगन से ज्यादा पहनने की ज़रूरत नहीं पड़ती है सफ़ेद और पस्टेल टोन की तुलना में शरद ऋतु के लिए अधिक उपयुक्त लगने वाले गहरे रंगों को चुनें, जो आमतौर पर वसंत के साथ जुड़ा हुआ है।
  • विधि 4

    नीचे के लिए वस्त्र चुनें

    सामान्य तौर पर, आपको भारी वस्त्रों और रंगों से बने कपड़ों का उपयोग करना चाहिए। सनी से बचें क्योंकि यह हल्का है

    बीवर फैशनेबल इन पतन चरण 18 नाम की छवि
    1
    अंधेरे धोया जीन्स की एक जोड़ी की कोशिश करो यहां तक ​​कि सबसे हल्के जींस ठीक हो सकते हैं, लेकिन गहरे रंग का अमीर शरद ऋतु के रंग संयोजनों से बेहतर मिलान होता है। इसके अलावा, अंधेरे धुलाई आंकड़ा पतली जाता है।
  • बीत फैशनेबल इन फेल्ड स्टेप 19 नामक छवि
    2
    अन्य भारी कपड़े, जैसे कॉरडरॉय, पर विचार करें भारी कपड़े अच्छे हैं जब यह ठंडा होता है, यहां तक ​​कि पतलून के लिए भी। वसंत और गर्मियों के लिए उपयुक्त नहीं मखमली, शरद ऋतु और सर्दियों में शानदार है
  • बीवर फैशनेबल इन पतन चरण 20 नाम की छवि
    3
    घुटने तक स्कर्ट या कपड़े पहनें जब भी मौसम हल्का होता है और मौसम ठंडा हो जाता है, तब आप उन दोनों को पहन सकते हैं। घुटने-लंबाई की स्कर्ट एक क्लासिक, उपयुक्त सभी वर्ष दौर हैं।
  • इट फेशियल इन फेल स्टेज 21
    4
    अपने पैरों को लेगिंग्स, सॉक्स और घुटने मोज़े से गर्म रखें वे विशेष रूप से उपयोगी होते हैं यदि आप एक घुटने की लम्बाई वाली स्कर्ट या मैक्सी स्कर्ट पहनने का निर्णय लेते हैं जो बछड़ा का हिस्सा उजागर करता है लेगिंग और घुटने के मोज़े एक बहुत ही ठाठ स्पर्श दे सकते हैं जब स्कर्ट के नीचे पहना जाता है जब वायु कूलर होता है।
  • विधि 5

    आदर्श जूते ढूंढना

    जूते क्लासिक शरद ऋतु के जूते हैं, लेकिन अन्य प्रकार के जूते ठीक होंगे।

    इट फेशियल इन फेल स्टेज 22
    1
    क्लासिक फैशनेबल बूटों पर विचार करें जूते विभिन्न मोटाई और आकार की ऊँची एड़ी के साथ और विभिन्न ऊंचाइयों के साथ उपलब्ध हैं। जो टखनों से ऊपर आते हैं वे अधिक क्लासिक होते हैं और पैंट या स्कर्ट के साथ अच्छी तरह से चलते हैं। यहां तक ​​कि पतली ऊँची एड़ी के जूते के साथ लंबे समय तक बहुमुखी और कालातीत हैं।
  • इट फेशियल इन फेल स्टेज 23
    2
    स्कर्ट, कपड़े और तंग पैंट से मिलान करने के लिए एक उच्च बूट चुनें। घुटने के जूते और जो घुटने पर आते हैं वे कपड़े के नीचे बेहतर होते हैं जो उन्हें दिखाने का अवसर देते हैं। उन्हें स्कर्ट या पतली जीन्स के साथ पहनें
  • इट फेशियल इन फेल स्टेप 24 नामक इमेज
    3
    अधिक डबल एड़ी का उपयोग करें डबल एड़ी भारी दिखती हैं, लेकिन आप उन्हें चतुराई से शरद ऋतु के कपड़े से मेल कर सकते हैं जैसे कॉरडरॉय पतलून या स्वेटर
  • इट फेशियल इन फेल स्टेप 25 नामक छवि
    4
    ऊँची एड़ी के जूते या नर्तकियों के साथ जूते पहनें जूते निश्चित रूप से बहुत ही फैशनेबल शरद ऋतु के तत्व हैं, लेकिन ऊँची एड़ी के जूते और नर्तकियों को शरद ऋतु में बहुत अच्छा लगता है, क्योंकि वे मॉडल हैं जो प्रत्येक सीजन के अनुकूल हैं।
  • बीवर फैशनेबल इन फेल्ड स्टेप 26 शीर्षक वाली छवि
    5
    सैंडल से बचें सैंडल वसंत और गर्मियों के सबसे गर्म मौसम की याद दिलाते हैं और कई बार शरद ऋतु के कपड़े के कई कपड़े के साथ अक्सर चिल्लाते हैं।
  • विधि 6

    सहायक उपकरण का उपयोग करें "गरम"

    सहायक उपकरण का उपयोग करें जो की भावना दे "गर्मी"। आप गर्मी दे सकते हैं, इसलिए, स्कार्फ और टोपी का इस्तेमाल करते हैं या केवल गर्म रंग के ज्वेल्स का चयन करते हैं।

    इट फेशियल इन फेल स्टेप 27 नामक इमेज
    1
    फैशनेबल स्कार्फ की कोशिश करो गर्दन के चारों ओर लपेटा जाने वाला एक फैशनेवाला दुपट्टा बहुत ही ठाठ होता है और साथ ही आपको किसी भी ठंडी शरद ऋतु से बचाता है।
  • इट फेशियल इन फेल स्टेज 28
    2
    वह एक फैशनेबल टोपी पहनता है चुनने के लिए कई शैलियों हैं, जैसे मछुआरे टोपी, न्यूज़बेय टोपी और महसूस किए गए लोग अलग-अलग शैलियों का प्रयास करें जब तक कि आप अपना चेहरा फिट नहीं कर पाते। एक बार जब आपको एक मॉडल मिल जाए जो आपको पूरी तरह फिट बैठता है, तो ऊन या ट्वीड जैसी भारी कपड़े में से एक को देखें।
  • बीवर फैशनेबल इन फॉल स्टेप 29 शीर्षक वाली छवि
    3
    बड़े बैग लाओ नाजुक संभाल के साथ हैंडबैग गर्म मौसम में अधिक उपयुक्त हैं। बड़े पट्टियों के साथ बड़ी कंधे की पट्टियाँ शरद ऋतु और सर्दियों में एक विशेष रूप से सुरुचिपूर्ण दिखती हैं, क्योंकि वे भारी बुनना वस्त्र और जूते के साथ अच्छी तरह से जोड़ती हैं।
  • इट फेशियल इन फेल स्टेप 30 नामक छवि
    4
    सोना टन के साथ गहने के बारे में सोचो सोने के रंग चांदी के मुकाबले गर्म होते हैं और आमतौर पर शरद ऋतु के साथ जुड़े ब्राउन, रेड और संतरे के साथ बेहतर होते हैं।
  • बीवर फैशनेबल इन पेल स्टॉप 31 शीर्षक वाली छवि
    5
    गहने पहनें जो कि अन्य ट्रेंडी शरद ऋतु के रंग हैं बड़े कोरल, लाल या काले जैतून-हरे रंग के क्षेत्रों के साथ हार की तलाश करें गहरे भूरे या नारंगी में बड़े पेंडेंट के साथ कंगन पर विचार करें। मौसम की परवाह किए बिना आप किसी भी प्रकार के कपड़ों में रंग का स्पर्श जोड़ने के लिए जवाहरात का उपयोग कर सकते हैं।
  • टिप्स

    • पता करें कि फर फैशन में है कुछ साल यह है, जबकि अन्य नहीं करते हैं। आप जैकेट, जूते और टोपी पर असली या सिंथेटिक फर सम्मिलित कर सकते हैं।
    • बहुत बड़े कपड़े के साथ अपने आंकड़े विकृत से बचें भारी कपड़े और आकर्षक सहायक उपकरण एक निश्चित मौसम के लिए उपयुक्त हो सकते हैं, लेकिन आपको कुछ ऐसी चीज़ों से बचना चाहिए जो ढलान और बेतरतीब दिखता है। दर्जी बनाये गये वस्त्रों का विकल्प चुनें जो आपके आंकड़े को दान करें, तब भी जब आप कुछ भारी खरीदते हैं

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • स्वेटर
    • जैकेट
    • पैंट
    • स्कर्ट
    • जूते
    • ऊँची एड़ी के जूते के साथ जूते
    • नर्तकों
    • स्कार्फ
    • सलाम
    • आभूषण
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com