सीजन के अनुसार मेक अप बदलें कैसे करें

इस चाल को केवल एक मौसम से दूसरे मौसम में होने वाले बदलावों को बदलना चाहिए। बस गर्मियों स्फुरदीप्त इनेमल अमीर पतझड़ टन की विशेषता उन से कुछ कदम दूर की तरह, आप भी उत्पादों आप अपने चेहरे के लिए उपयोग अद्यतन करना होगा। ये बदलाव करने और चार बार एक वर्ष इत्र पर एक भाग्य खर्च करने की जरूरत नहीं करने के लिए एक पेशेवर मेकअप आर्टिस्ट होने की ज़रूरत नहीं। लेकिन नियम, युक्तियाँ और सामान्य तकनीकें हैं जो आपको आँख की झपकी में सुंदरता के मामले को नवीनीकृत करने में मदद कर सकती हैं, आसानी से गर्मियों के दिनों से ठंडे हिमपात दिनों (और इसके विपरीत) में बदल रही हैं।

कदम

भाग 1
गर्मी के लिए मेकअप

छवि शीर्षक से अपना मेकअप लुक बाय सीज़न चरण 1
1
मेकअप से पहले सनस्क्रीन लागू करें स्वस्थ त्वचा के लिए सबसे अच्छा कैनवास यह है कि मेकअप है, इसलिए यह सही सन प्रोटेक्शन फैक्टर (एसपीएफ) के साथ की रक्षा के लिए महत्वपूर्ण है। बाहर जाने से पहले, 30 और 50 के बीच की एक एसपीएफ़ के साथ एक क्रीम लागू कर सकते हैं पहनने श्रृंगार से पहले तीन से पांच मिनट के लिए भिगो दें।
  • सनस्क्रीन को लागू करने के तरीके के बारे में अधिक जानने के लिए, पढ़ें इस अनुच्छेद.
  • वरी आपका मेकअप लुक बाय सीज़न स्टेप 2 शीर्षक वाला इमेज
    2
    नींव का उपयोग करने से बचें ग्रीष्मकालीन त्वचा का साँस लेने के लिए एकदम सही मौसम है। कुल कवरेज नींव के साथ एक नींव बनाने के बजाय, बस पंप और अन्य खामियों पर छिपाने वाले को लागू करें इस तरह, जब यह गर्म हो जाएगा, नींव त्वचा को श्वास से नहीं रोकेगा। एक हल्का श्रृंगार बनाएं और आप संतुष्ट होने से ज्यादा हो जाएंगे।
  • यदि आप अपने प्रिय नींव को छोड़ने की तरह महसूस नहीं करते हैं, तो आप रंगीन मॉइस्चराइज़र का उपयोग करके एक अच्छा समझौता पा सकते हैं।
  • वरी आपका मेकअप लुक बाय सीज़न स्टेप 3 शीर्षक वाला इमेज
    3
    ब्रांसर के साथ रंग को गर्म करें जब त्वचा रंग परिवर्तन (भी कमाना के माध्यम से) से गुजरती है, तो यह क्षतिग्रस्त है। जोर देने के बिना एक स्वस्थ रंग प्राप्त करने के लिए, ब्रांसर का उपयोग करें उस चेहरे पर इसे लागू करें जो स्वाभाविक रूप से सूर्य को धड़कता है, जैसे गाल, मंदिरों और नाक के पुल ग्रीष्म ऋतु एक पेंट और चमकीले रंग को दिखाने के लिए सही मौसम है, इसलिए इसका लाभ उठाएं!
  • श्रृंगार को पूरा करने के लिए, घुंडी पर फूहसिया ब्लश लागू करें
  • वरी आपका मेकअप लुक बाय सीज़न स्टेप 4 शीर्षक वाला इमेज
    4
    पानी प्रतिरोधी मस्करा का उपयोग करें जब मौसम गर्म और आर्द्र होता है, तो एक सामान्य काजल, लार और ड्रिप कर सकता है, जबकि एक निविड़ अंधकार एक जगह पर रहेगा, भले ही तैरना, पसीना या पानी के संपर्क में अन्य गर्मियों की गतिविधियों में खुद को समर्पित करें।
  • वरी आपका मेकअप लुक बाय सीज़न चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    गर्म रंग आँख छाया चुनें गुलाबी, आड़ू और सोने के उज्ज्वल रंगों में विशेष रूप से पेंट त्वचा के लिए अच्छा है। यदि आप स्मोक्की मेकअप बनाना चाहते हैं, तो आप क्लासिक काले या चांदी के लिए एक तांबा रंग का आंखों के छायाएं पसंद करते हैं ग्रीष्म ऋतु गर्म और चमकदार आंखों के दालों को लाने के लिए सही मौसम है
  • चित्रित किया गया वरी आपका मेकअप लुक बाय सीज़न चरण 6
    6
    अपने होठों पर हल्का उत्पाद का उपयोग करें बस त्वचा की तरह, गर्मियों के मौसम में होंठों को भी साँस लेने की जरूरत होती है एक पूर्ण शरीर और नीरस लिपस्टिक का उपयोग करने के बजाय, चमकदार रंगों में रंजक और मॉइस्चराइजिंग बाम की कोशिश करें। यदि आपके पास गर्मी की लिपस्टिक है जो आप पसंद करते हैं, तो अपनी उंगलियों के साथ एक घूंघट लागू करें, इसे सामान्य रूप से अपने होंठों पर न दें।
  • याद रखें कि गर्मियों में यह सनस्क्रीन को छोड़कर छोटी मात्रा में सब कुछ उपयोग करना बेहतर होता है।
  • भाग 2
    शरद ऋतु के लिए मेकअप

    वरी आपका मेकअप लुक बाय सीज़न चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    1
    आंखों के लिए तीव्र, गर्म और तटस्थ रंग चुनें। पत्तियों के कालीनों से प्रेरित हो जिन्हें आप सड़क पर देखते हैं यह भूरा, सोने और जैतून के हरे रंग के लाल, तीव्र और गहरे रंगों के गर्म और नरम रंगों के लिए विकल्प चुनता है। शरद ऋतु में सब कुछ आकार के बारे में है, इसलिए उज्ज्वल और उज्ज्वल रंग अलग रखो, आप अधिक तीव्र रंगों को पसंद करते हैं। दिन में भूरे रंग और सुनहरे रंग का प्रयोग करके आंखों की रूपरेखा करें, जबकि शाम में यह काले आंखों के किनारों के साथ दिखता है।
    • शरद ऋतु मोटी, लम्बी आईनलाइनर की रेखा खींचने के लिए सही मौसम है इसके अलावा, आप बिल्ली नेत्र चालें भी बना सकते हैं
  • वरी आपका मेकअप लुक बाय सीज़न स्टेप शीर्षक वाला इमेज
    2
    अपने आइब्रो को गहरा करना देखो बदलने के लिए, अपनी शक्ति को कम मत समझना जैसा कि आप मोटा कपड़े का उपयोग करते हैं, आइब्रो को बड़ा और अधिक तीव्र बनाते हैं। एक विशेष पाउडर या पेंसिल के साथ गंजा और पतले भागों को भरें। उन्हें अच्छी तरह से तैयार रखें, लेकिन उनको बहुत ज्यादा दबाव डालने की कोशिश न करें
  • वरी आपका मेकअप लुक बाय सीज़न स्टेप 9 शीर्षक वाला इमेज



    3
    कंटूरिंग किट के साथ ब्रॉन्सर को बदलें एक कृत्रिम तन बनाने के बजाय, contouring सुविधाओं को बढ़ाने की कोशिश करो मंदिरों पर अंधेरे छाया लागू करें, माथे, जबड़े की चोटी पर और नाक के पुल पर। इसे एक नरम ब्रश के साथ सावधानी से पंख करें ताकि सुनिश्चित हो सके कि आपको असतत प्रभाव मिलता है। जैसे कि तन (प्राकृतिक या अन्यथा) चले जाते हैं, धीरे-धीरे कंटूरिंग की तकनीक के साथ चेहरे को उजागर करें, ताकि त्वचा को सुस्त और अपारदर्शी दिखाई न दे।
  • वरी आपका मेकअप लुक बाय सीज़न स्टेप 10 शीर्षक वाली छवि
    4
    गहन लिपस्टिक का प्रयोग करें शरद ऋतु ब्लूबेरी, बरगंडी और बैंगनी जैसे गहरे रंग का प्रयोग करने का सही मौसम है। जैसे ही गर्मियों में आपको सादगी और लपट के लिए निशाना बनाना है, गिरावट मेकअप गर्म और थोड़ा भारी होना चाहिए। यदि आप होंठ के लिए एक गहरे रंग का रंग का उपयोग करते हैं, तो एक सुखद और संतुलित प्रभाव प्राप्त करने के लिए, न्युट्रल स्वर में आँखें बनाएं।
  • भाग 3
    सर्दी के लिए मेकअप

    वरी आपका मेकअप लुक बाय सीज़न स्टेप 11 शीर्षक वाला इमेज
    1
    नम सौंदर्य ब्लेण्डर या डबल फाइबर ब्रश के साथ नींव को लागू करें। शीतकालीन कुल कवरेज नींव का उपयोग करने का सही मौसम है, लेकिन तथाकथित मुखौटा प्रभाव से बचने के लिए महत्वपूर्ण है पानी की एक बूंद जोड़कर आप एक चिकनी और यहां तक ​​कि परिणाम प्राप्त कर सकते हैं। आप सुगंधशाला या किसी अन्य सौंदर्य दुकान में आवेदकों को पा सकते हैं।
  • चित्रित किया गया वरी आपका मेकअप लुक बाय सीज़न स्टेप 12
    2
    एक हल्के contouring के साथ रंग चेहरे। नींव के साथ त्वचा को चौरसाई और चौरसाई करने के बाद, मंदिरों, गालियां, माथे, जबड़े और नाक के पुल पर ध्यान केंद्रित करने की तकनीक के साथ अपना चेहरा तैयार करना। आपको हल्के हाथ से आगे बढ़ना होगा, क्योंकि अन्यथा आपको प्रभाव मिलेगा जो कि बहुत ही स्वाभाविक और कुछ भी नहीं है, लेकिन सर्दियों के मौसम के लिए उपयुक्त है। अंत में, घुटनों पर गर्म गुलाबी लाल के घूंघट को लागू करें।
  • वरी आपका मेकअप लुक बाय सीज़न स्टेप 13 शीर्षक वाला इमेज
    3
    आंखों के लिए, आप तटस्थ रंगों को पसंद करते हैं। सर्दियों के मौसम के लिए आँख छाया और आंखों का यंत्र चुनने पर, आप हमेशा भूरे रंग की किसी भी छाया के साथ सुरक्षित पक्ष पर रहेगा। तीव्र ग्रे या थोड़ा उज्ज्वल पृथ्वी टन की आँख छाया जोड़ें और सौंदर्य केस पूरा हो जाएगा। यदि आप आँखों के लिए तटस्थ रंगों का उपयोग करते हैं, तो आप अपने होठों के साथ अधिक हिम्मत कर सकते हैं।
  • अंधेरे दिनों में, अपनी आंखों के झुका झुकने और एक काले रंग की चमक मस्कारा का उपयोग करके अपनी आँखें बढ़ाना और उज्ज्वल करना।
  • वरी आपका मेकअप लुक बाय सीजन स्टेप 14 शीर्षक वाली छवि
    4
    एक मॉइस्चराइजिंग डार्क लिपस्टिक का प्रयोग करें शीतकालीन शराब, शाहबलूत और उज्ज्वल लाल जैसे रंगों की तीव्र लिपस्टिक के लिए सही मौसम है एक जीवंत लिपस्टिक ठंडे दिनों पर रंग को गर्म कर देगी, जब आपको इसकी आवश्यकता पहले से कहीं अधिक की ज़रूरत होगी! मॉइस्चराइजिंग उत्पादों का चयन करें क्योंकि चूहे हवा ठंडा और गीला होने पर दरार पड़ जाते हैं।
  • गहन प्रभाव और अधिक मांसल होंठ प्राप्त करने के लिए, लिपस्टिक पर डालने के बाद एक लिपिग्लॉस लागू करें।
  • भाग 4
    स्प्रिंग के लिए मेकअप

    चित्रित किया गया वरी आपका मेकअप लुक बाय सीज़न स्टेप 15
    1
    प्रकाश उत्पादों को चुनें जब बर्फ पिघलता है और सूरज झांकना शुरू होता है, तो यह चाल को हल्का करना शुरू कर देता है। गहन और गहरे रंगों को अलग सेट करें, ताजे और नाजुक रंगों के लिए चुनें। आप अपनी त्वचा को फिर से जीवंत करने के लिए क्रीम वाले पाउडर उत्पादों को भी बदल सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक वरी आपका मेकअप लुक बाय सीज़न स्टेप 16
    2
    पेस्टल रंगों को जोड़ें, यह आंख छाया या लिपस्टिक हो। स्प्रिंग अधिक नाजुक रंगों का उपयोग करने के लिए सही मौसम है, जो सर्दियों में पूरे काले रंग का उपयोग करने के बाद आपकी त्वचा को चमक देगा। आंखों के लिए, हल्के और चमकदार रंग ठीक होंगे, जबकि होंठ और गालों के लिए आप हमेशा गुलाबी रंग के साथ सुरक्षित पक्ष पर जाते हैं। रहस्य लपट के लिए लक्ष्य है
  • वरी आपका मेकअप लुक बाय सीज़न स्टेप 17 शीर्षक वाला इमेज
    3
    त्वचा को साँस लेने के लिए नींव को हल्का करना। वसंत के सामान्य स्पार्कलिंग वायु मूड और त्वचा के लिए अच्छा है मध्यम या हल्के कवरेज के साथ कुल कवरेज आधार बदलें, या इस उत्पाद को पूरी तरह से बचें। रंगीन मॉइस्चराइज़र वसंत ऋतु में आदर्श होते हैं, लेकिन आप पंप और अन्य अपूर्णता को सरल छिपाने वाले के साथ छुपा सकते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com