रंगीन जुराबें कैसे चुनें

मोज़े, मोज़ा या चड्डी के रंग का चयन करना हमेशा तत्काल नहीं होता क्योंकि प्रस्ताव व्यापक है। आपकी त्वचा या आपके कपड़े के लिए कौन से रंग सही हैं यह जानने से आपकी पसंद में बहुत मदद मिल सकती है न केवल क्लासिक निष्पक्ष, मांस और काले रंग की तरह, वहाँ भी अधिक भड़कीला है, जो कुछ है "नियम" उनमें से सभी

कदम

विधि 1

चुनें और तटस्थ रंग लाओ
रंगीन मोज़ा या चड्डी चरण 1 चुनें
1
मांस के रंग का मोज़ा सावधानी से चुनें वे व्यावहारिक हैं, लेकिन आपको अपने रंगों पर ध्यान देना चाहिए बेशक, पैकेज का कहना है कि वे मांस-रंग हैं, लेकिन इसका यह मतलब नहीं है कि वे आपकी त्वचा को विशेष रूप से फिट करते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आपके पास बहुत हल्का रंग है, तो टेंड या काले चड्डी का चयन न करें, अन्यथा प्रभाव कृत्रिम होगा। आप बजाय हाथीदांत या हल्के रंगों की कोशिश कर सकते हैं
  • रंगीन मोज़ा या चड्डी चुनें चरण 2 चुनें
    2
    स्कर्ट या ड्रेस के हेम पर मोज़े मैच करें उदाहरण के लिए, यदि आपके पास एक काली पोशाक है, तो काले मोज़ा चुनें। लेकिन इस नियम में एक अपवाद है: यदि वस्त्र जूते से अधिक गहरा है, तो मांस-रंग का मोज़ा चुनें।
  • रंग पैरों के अनुसार अनुकूलित होना चाहिए, जो बहुत स्पष्ट, तटस्थ, अंधेरा और इतने पर है।
  • रंगीन मोज़ा या चड्डी चुनें
    3
    आप जूते के साथ मोज़े को भी जोड़ सकते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप काले जूते पहनते हैं, तो आप काले मोज़ा पहन सकते हैं। वैकल्पिक रूप से, जूते की तुलना में थोड़ा हल्का मोजे चुनें, लेकिन उचित सीमाओं के भीतर। जब आपके पास अपने पैरों पर काली जूते की एक जोड़ी होती है तो सफेद और अपारदर्शी मोज़ा पहनने की कोई जरूरत नहीं होती है।
  • यदि आपकी जूते आपके स्कर्ट या पोशाक से अधिक गहरा हैं, तो मोजे का उपयोग करें जो आपकी त्वचा के रंग से मेल खाते हैं।
  • यदि आप मोर्चे पर खुले जूते पहनते हैं, तो वेश्या मांस के रंग की एक जोड़ी के लिए चुनते हैं, भले ही उन्हें पूरी तरह से बचने के लिए बेहतर होगा।
  • ब्लैक स्टॉकिंग्स और चमकीले रंग का जूते संयोजन से बचें। इसके विपरीत अत्यधिक, अक्सर क्रैशिकोटिक होगा इसके अलावा, आपके पैरों की तुलना में वे वास्तव में कम और स्टबी दिखाई देंगे।
  • छवि का शीर्षक रंग मोज़ा या चड्डी चुनें चरण 4
    4
    यदि आप जूते की एक जोड़ी और एक उज्ज्वल स्कर्ट / ड्रेस पहनते हैं, तो सरासर मोज़ा की एक जोड़ी के लिए विकल्प चुनें। याद रखें कि सभी रंगों वाले मोज़ा आपके रंग में फिट नहीं हैं। कुछ बहुत अंधेरे हो सकते हैं, दूसरों को बहुत हल्का है यदि आपके पास पीली त्वचा है, तो यह सफेद या हाथीदांत मोजे चुनने के लिए उपयुक्त हो सकता है। यदि आपके पास विशेष रूप से अंधेरे त्वचा है, तो आपको भूरे, रंगीन या गहरे मोजे (आप उन्हें ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं) का चुनाव करना चाहिए - काले अछूता वाले आपके लिए बहुत अंधेरा हो सकते हैं।
  • सामग्री आपके रंग के लिए उपयुक्त होनी चाहिए यदि आप बहुत गहरे मोज़े चुनते हैं, तो परिणाम कृत्रिम होगा, इसलिए ऐसा नहीं दिखेगा कि आपके पास सनबर्न या टेंड त्वचा है
  • रंगीन मोज़ा या चड्डी चुनें चरण 5
    5
    सफेद मोजे पहनने से बचें, खासकर काले जूते के साथ। सफेद, विशेष रूप से अपारदर्शी, अक्सर बच्चों और पिछले युगों से जुड़ा होता है जब तक आप इस प्रकार का नज़र नहीं देखना चाहते, तब तक आप काले जूते के साथ सफेद और अपारदर्शी स्टॉकिंग्स को बाँधना चाहते हैं।
  • यह देखो छोटी लड़कियों के लिए अच्छा है
  • यदि आपके पास बहुत हल्का त्वचा है, तो अधिकांश मांस रंग वाले मोज़ा आपके लिए बहुत अंधेरा हो सकते हैं। इस मामले में छिपी हुई हाथीदांत या ऑफ-व्हाईट वाले को काफी स्पष्ट होना चाहिए।
  • विधि 2

    चुनें और रंग लाओ Sbarazzini
    रंगीन मोज़ा या चड्डी चुनें चरण 6
    1
    यदि आप पतला और पतला अपने पैरों के लिए चाहते हैं, तो अंधेरे और गहन रंगों का चयन करें, जिसमें अंडरगार्नी, बरगंडी, नौसेना और गहरे हरे रंग शामिल हैं। चमकदार रंगों से बचें जैसे कि बैंगनी, लाल, नीले और हरे एक और अधिक स्लिमिंग प्रभाव के लिए, अपारदर्शी चुनें।
  • रंगीन मोज़ा या चड्डी चुनें चरण 7 का शीर्षक चित्र
    2
    यदि आप ध्यान देना चाहते हैं, तो चमकीले रंग चुनें, लेकिन जूते पर ध्यान दें। आपको जरूरी नहीं है कि फूहशिया या फ्लोरोसेंट हरे रंग का चयन करें। आप लाल, नीले और हरे मोहरे चुन सकते हैं।
  • इस मामले में, आप अपारदर्शी स्टॉकिंग्स पसंद करते हैं: वे अजीब लोगों की तुलना में अंधेरे जूते के लिए बेहतर अनुकूल हैं। यह एक समान प्रभाव पैदा करने में मदद करेगा, ऑप्टिकली पैरों को फाड़ देगा।
  • रंगीन मोज़ा या चड्डी चुनें चरण 8
    3



    गर्म रंग और शांत रंगों को संयोजित करने का प्रयास करें। उदाहरण के लिए, यदि आपके पास गहरे नीले रंग का सूट है, तो आप इसे जंगल या बेर हरे मोजे की एक जोड़ी के साथ जोड़ सकते हैं।
  • रंगीन मोज़ा या चड्डी चुनें शीर्ष 9 चित्र
    4
    यदि आप एक रंगीन प्रिंट की विशेषता कपड़े का एक टुकड़ा पहनते हैं, तो उसे सादे मोज़े की एक जोड़ी के साथ मिलें। उदाहरण के लिए, यदि आप बैंगनी, हरे, और भूरे रंग के प्रिंट के साथ एक हाथीदांत की स्कर्ट पहन रहे हैं, तो आप प्लम, गहरे हरे या भूरे रंग के मोज़ा चुन सकते हैं। ये रंग आपको संगठन को बाहर करने की इजाजत देते हैं, लेकिन वे पृष्ठभूमि में पर्ची नहीं करने के लिए पर्याप्त अंधेरे होंगे।
  • रंगीन मोज़ा या चड्डी का चयन करें चित्र 10
    5
    जब रंगीन मोजे पहनते हैं, तो उन्हें स्कर्ट या ड्रेस के किनारे पर सावधानी से मेल करें। उन्हें सटीक समान रंग होने की ज़रूरत नहीं है उदाहरण के लिए, यदि आप एक गहरे नीले सूट पहनते हैं और एक ही रंग के मोज़े की एक जोड़ी पहनते हैं, तो अंतिम परिणाम बहुत समान होगा और विशिष्टता खो जाएगी। इसके बजाय, गहरे नीले रंग की पोशाक में आप ग्रे या भूरा मोजे की एक जोड़ी को जोड़ सकते हैं।
  • रंगीन मोज़ा या चड्डी का चयन शीर्षक चित्र 11
    6
    जूते के रूप में सटीक एक ही रंग के मोज़े पहनने से बचें जब यह तटस्थ रंग की बात आती है, जूते के साथ मोजे को जोड़ना बेहतर होता है इसके बजाय, बेरंग, नीले, हरे और बरगंडी जैसे सफ़ेद रंगों के साथ, यह करने की कोई ज़रूरत नहीं है। मोज़े और जूते का संयोजन एक रंग को सा ढाला जाएगा, जिससे संगठन अपनी विशिष्टता खो देगा। इसके बजाय, आप हल्के हरे रंग के मोज़े और गहरे हरे रंग की जूतों को पहनने का प्रयास कर सकते हैं।
  • दूसरी ओर, आप मोज़े और जूते के बीच अत्यधिक विपरीत बनाने से बचना चाहिए। नीले रंग के मोज़े और काले जूते से मिलान करने से पैरों को छोटा किया जाएगा, जबकि गहरे नीले मोज़े और काले जूते से मेल खाने से वे लंबे समय तक दिखेंगे।
  • विधि 3

    सामान्य फैशन टिप्स
    रंगीन मोज़ा या चड्डी का चयन करें चित्र 12
    1
    अपने कपड़े पहनने वाले रंगों के आधार पर अपनी मोजे चुनें अपनी अलमारी पर एक नज़र डालें ताकि यह पता कर सकें कि स्कर्ट और कपड़े के बीच किस रंग का प्रभाव होता है। तदनुसार मोजे खरीदें, इस तरह से भविष्य में युग्मन तैयार करना आसान होगा। उदाहरण के लिए, यदि आपके पास ज्यादातर ग्रे या भूरे रंग के स्कर्ट और कपड़े हैं, तो इन रंगों के मोजे चुनें।
  • चित्र का शीर्षक रंग मोज़ा या चड्डी चुनें चरण 13
    2
    अवसर और जगह के आधार पर सही रंग चुनें। उदाहरण के लिए, उज्ज्वल लाल मोज़े कार्यालय में बहुत ही पेशेवर नहीं हैं, लेकिन वे पार्टी या कॉन्सर्ट के लिए ठीक होंगे। दूसरी तरफ, पार्क में पिकनिक के लिए काले मोज़े बहुत गंभीर हो सकते हैं, लेकिन वे काम पर एक शाम के लिए बिल्कुल सही होंगे।
  • मांस के रंग का मोज़ा सभी अवसरों के लिए उपयुक्त हैं। एक टोन चुनने के लिए याद रखें जो आपके रंग के अनुरूप है
  • रंगीन मोज़ा या चड्डी चुनें चरण 14
    3
    मौसम के लिए उपयुक्त रंग पहनें इस पर कोई पूर्ण नियम नहीं हैं, लेकिन जब यह ठंडा और हल्का रंग होता है जब यह गर्म होता है तो काले रंग बेहतर होते हैं गर्मियों में आपको गहरे मोजे पहनने से बचना चाहिए: वे गर्मी को आकर्षित और अवशोषित करते हैं। वास्तव में, गर्म महीनों में यह वस्त्र पूरी तरह से बचने के लिए बेहतर होगा!
  • अगर आप गर्म होने पर मोजे की एक जोड़ी पहनते हैं या उसे पहनने की ज़रूरत होती है, तो हल्की पैटर्न चुनें या अपने रंग जैसा दिखें।
  • रंगीन मोज़ा या चड्डी चुनें चरण 15
    4
    प्रिंटों पर ध्यान दें। उज्ज्वल रंग के कई मोजे पैटर्न हैं, एक संयोजन को और अधिक स्पार्कलिंग और पूर्ण बनाने के लिए शानदार लेकिन आपको सावधान रहना चाहिए: अतिरंजना संगठन को बहुत ज्यादा लोड कर सकती है अपनी कल्पना को ध्यानपूर्वक चुनें और सुनिश्चित करें कि यह आपके कपड़े को फिट बैठता है वैकल्पिक रूप से, आप नमूनों की मोजे और सादे कपड़े जोड़ सकते हैं उदाहरण के लिए, काले रंग की एक जोड़ी मोज़े एक भड़का हुआ हाथीदांत पोशाक और एक पतली काली बेल्ट के साथ अच्छा लगेगा।
  • टिप्स

    • कभी कम कपड़े या स्कर्ट के साथ मोज़े न पहनें इन मामलों में, हमेशा मोजे चुनिए, ताकि शर्मनाक स्थितियों पर बैठे न होने के कारण नीचे बैठें।
    • यदि आप रंगीन मोजे पहनना चाहते हैं, तो अपारदर्शी लोगों के लिए विकल्प चुनें। एक काले बंद के मोज़ा के लिए सरासर प्रभाव बेहतर है।
    • यदि आपका पसंदीदा ब्रांड आपके लिए इच्छित रंगों का उत्पादन नहीं करता है, तो ऐसे ब्रांडों का सुझाव देने के लिए एक सहायक से पूछें जो उन्हें पेश करते हैं।
    • मोज़ा, जांघ ऊंचा या चड्डी का चयन करते समय, हमेशा ध्यान में स्थिरता लेते हैं। अधिक डबल वाले, जैसे कि ऊन या मोटी कपास, अगर वे गलत रंग थे तो आपको नीचे तौलना कर सकते हैं वही कल्पनाओं के बारे में सच है
    • जब आप दुकान में हैं, तो मोजे के एक पैरों में एक हाथ रखो। यदि आप पैर पैर हैं, तो हाथ के ऊपरी भाग पर विचार करें। यदि वे बहुत हल्के होते हैं, तो हाथ के निचले हिस्से को देखो, जहां त्वचा हल्का है।
    • दुर्भाग्य से, सभी दुकानों में स्टॉकिंग्स और पकड़-अप किसी भी रंग के लिए उपयुक्त नहीं हैं, खासकर अंधेरे यदि आप चाहें जो ब्रांड चाहते हैं, तो वे रंग उपलब्ध नहीं कराते हैं, तो अपनी वेबसाइट पर जाएं: आप उन्हें ऑनलाइन ढूंढ सकते हैं।
    और दिखाएँ ... (19)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com