कैसे सही अलमारी (किशोर लड़कियों) बनाने के लिए

क्या आप एकदम सही अलमारी चाहते हैं, कपड़े के साथ सभी अवसरों के लिए और शैली से भरा, बहुत खर्च किए बिना? तो यह आपके लिए लेख है! इन चरणों का पालन करके, आपके पास अलमारी होगी कि हर किशोरी के सपने पढ़ना जारी रखें

कदम

1
अपने सभी कपड़े को कोठरी से बाहर ले जाओ अगर आपको नहीं पता कि आपके पास क्या है, तो आपको नहीं पता कि आपको क्या चाहिए! बिस्तर पर सभी कपड़े फैलाएं और तुरंत उन लोगों को फेंक दें जिनके पास छेद और आँसू हैं। अपने जूते मत भूलना! सब छोड़ दिया है की कोशिश करो यहां तक ​​कि अगर आप जानते हैं या लगता है कि आपके लिए एक पोशाक अच्छा है, तो इसे कोठरी में वापस रखने की कोशिश करना और फिर अफसोस करना प्रयास करना बेहतर होता है। आप सब कुछ दान दे सकते हैं जो आपके लिए अच्छा नहीं है या फिर आपको पसंद नहीं है। आप उन कपड़ों को भी बेच सकते हैं जो अब आप एक पुरानी दुकान या इंटरनेट पर नहीं चाहते हैं - इस तरह, आप नई अलमारी में निवेश करने के लिए पैसे कमाएँगे।
  • 2
    एक सूची बनाएं अब जब आपने कोठरी का पुनर्गठन किया है, तो लिखिए कि आप क्या खरीदना चाहते हैं। एक सामान्य सूची बनाने की कोशिश करें और फिर श्रेणियों के अनुसार इसे तोड़ दें, इसलिए आपकी शॉपिंग यात्राएं कम तनावपूर्ण होंगी
  • 3
    आरामदायक अंडरवियर खरीदें
  • पर्ची। सुरक्षित पक्ष पर होने के लिए, आपके पास 10 से 20 जोड़े होनी चाहिए। विशेष अवसरों के लिए हर दिन पहनने के लिए क्लासिक बुनना और पैंटी, और निर्बाध, निर्बाध तलवों को शामिल करें
  • ब्रा। यदि आप खेल खेलते हैं, तो आपके पास उनमें से एक जोड़ी होगी। दो या चार मांस के रंग, काला या पस्टेल (हर दिन पहनने के लिए) जोड़ें, एक पट्टियों के बिना और एक या दो धक्का-अप।
  • टी शर्ट। वे किशोर की अलमारी में बिल्कुल अनिवार्य हैं वे परतों में ड्रेसिंग के लिए आदर्श हैं और आप उन्हें लगभग कहीं भी ढूंढ सकते हैं। सबसे पहले, तटस्थ रंगों से चुनें: सफेद, काले, भूरे रंग, बेज रंग एक बार जब आप मूल अलमारी पूरी कर लें, तो आप और भी खरीद सकते हैं।
  • शीर्ष। तंग या सॉफ्ट टॉप की एक जोड़ी खरीदें एक अच्छे ब्रांड से चुनें
  • जुराबें। आपको टखनों (हर दिन पहनने के लिए), कम मोज़े (स्नीकर्स के लिए) और मोज़े तक पहुंचने वाले मोजे तक पहुंचने वाले 10 जोड़े मोज़े की जरूरत होगी, जो उन्हें घुटनों तक पहुंचे या उससे अधिक हो। यदि आप चाहें, तो कुछ सॉफ्ट मोज़े जोड़ें।
  • 4
    स्टाइलिश और बहुमुखी पतलून और स्कर्ट खरीदें गर्मियों में पहनने के लिए हर लड़की का एक अच्छा डेनिम स्कर्ट होना चाहिए तंग जींस शॉर्ट्स और नरम शॉर्ट्स समान रूप से अच्छे हैं। कुछ काले पतली जीन्स और नरम जीन्स जोड़ें वे किसी भी स्वाभिमानी अलमारी में अपरिहार्य हैं लेगिंग मत भूलो! अवकाश के समय के लिए आरामदायक और प्यारे पतलून (एक अधिक फैशनेबल जोड़ी और घर के लिए अधिक उपयुक्त) खोजने की कोशिश करें
  • Trainingspants। दो या तीन जोड़े पर्याप्त होंगे। सुनिश्चित करें कि वे अच्छी गुणवत्ता के हैं, वे आपको पूरी तरह से फिट (न तो बहुत अधिक और न ही तंग भी) और इससे आपको कम से कम दो संगठन बनाने की अनुमति मिलती है
  • जींस। ये अंधेरे या मध्यम धोने वाले लोगों को खरीदने के लिए बेहतर है, क्योंकि वे सबसे अधिक बहुमुखी हैं, लेकिन आप रंगीन लोगों के लिए विकल्प चुन सकते हैं, पैटर्न के साथ, फीका या धोया, यदि आप उन्हें पसंद करते हैं
  • 5
    ट्रेंडी स्वेटर और स्वेटर प्राप्त करें जो आपके लिए अच्छे हैं सिद्धांत रूप में, आप अपनी शैली के अनुरूप किसी शर्ट को चुन सकते हैं। विस्तृत टी-शर्ट से दूर रखें बहते हुए शीर्ष और स्वेटर आदर्श हैं। विभिन्न रंगों और शैलियों में उन्हें खरीदें हर एक रंग में उसी शर्ट को खरीदने के लिए इस्तेमाल न करें, क्योंकि आप इसे बहुत ज्यादा पसंद करते हैं।
  • जैकेट और ओवरकोट यह विकल्प उस पर निर्भर करता है जहां आप रहते हैं। यदि आप एक ठंडी और हिमाच्छन्न स्थान पर रहते हैं, स्की जैकेट प्राप्त करें, प्रत्येक दिन पहनने के लिए एक-तीन कोट, एक हल्का कोट और एक बनियान। यदि आप एक हल्के जलवायु के साथ एक जगह में रहते हैं, तो अपने आप को एक भारी जैकेट, एक प्रकाश कोट और (वैकल्पिक) एक बनियान प्राप्त करें।
  • 6
    आराम से पजामा खरीदें दो से पांच आरामदायक संगठनों की कोशिश करें। जलवायु के बारे में सोचो गर्मियों में, कुछ लड़कियां सिर्फ टी-शर्ट या एक विस्तृत टैंक टॉप पहनना पसंद करती हैं। सर्दियों में, आप एक लंबे बाजू वाली शर्ट या पायजामा के नीचे के साथ एक हुड पसीने वाला गठजोड़ कर सकते हैं।
  • 7



    विभिन्न अवसरों के लिए प्यारा कपड़े प्राप्त करें आपको बेहतर से दो से छः अलग कपड़े होंगे, जिसमें एक काले रंग का एक भी शामिल है इसे अलग-अलग शैलियों और रंगों के लिए खड़े हो जाओ कुछ पार्टियों के लिए अच्छा होना चाहिए, अन्य जब आप आकस्मिक होना चाहते हैं, और कुछ मौकों के लिए, जैसे कि चर्च में होना चाहिए।
  • 8
    प्यारा जूते की एक किस्म खरीदें, सस्ते लेकिन गुणवत्ता। एक संगठन को पूरा करने के लिए जूते आवश्यक हैं सुनिश्चित करें कि वे फैशनेबल हैं और वे आपके व्यक्तित्व को फिट करते हैं, लेकिन क्रेडिट कार्ड को हिट न दें। इसके साथ शुरू करने के लिए कुछ जोड़े हैं:
  • प्रशिक्षकों। आपके पास कम से कम एक जोड़े होना चाहिए यह भी आप कितने खेल अभ्यास पर निर्भर करता है। सामान्य तौर पर, आपके पास कम से कम चलने वाले जूते की एक जोड़ी होना चाहिए। यदि आप फुटबॉल या हॉकी खेलते हैं, तो आपको स्वाभाविक रूप से अधिक विशिष्ट जूते की आवश्यकता होगी।
  • स्नीकर्स। आपको कन्वर्ज़, वैन या नाइके ब्लज़र जैसी कम से कम स्नीकर्स की आवश्यकता होगी। वे शॉपिंग सेंटर, एक पार्क या मित्र के घर जाने के लिए आदर्श हैं।
  • सैंडल। प्यारा और आरामदायक सैंडल के एक या दो जोड़े खरीदें। आप उन्हें समुद्र तट पर जाने और गर्मियों में चलने के लिए पहन सकते हैं यहां तक ​​कि मोकासिन शानदार हैं
  • जूते और जूते यह विकल्प उस पर निर्भर करता है जहां आप रहते हैं। सामान्य तौर पर, आपको बेहतर ट्रेकिंग जूते की एक जोड़ी होती है इसके अलावा, आपके पास काले जूते की एक जोड़ी होनी चाहिए जो आपके घुटने पर जाते हैं। यूग्स बहुत लोकप्रिय हैं और हर दिन पहना जाने योग्य हैं। आप गर्मियों के जूते की एक जोड़ी भी जोड़ सकते हैं सर्दियों में, आप ब्लैक पसंद करते हैं, जबकि गर्मियों में उज्ज्वल रंग छोड़ते हैं।
  • नर्तकों। नर्तकियों की एक जोड़ी हमेशा आरामदायक होती है, क्योंकि वे कई संगठनों के लिए अनुकूल हैं। उज्ज्वल रंग और प्यारे ज्यामितीय हमेशा एक संयोजन को पूरा करते हैं और पूरे स्वरूप को बदलते हैं। आपके पास काले या ग्रे की एक जोड़ी भी होनी चाहिए, जो कई मौकों पर उपयोगी होगी। उन्हें हमेशा हाथ में रखें
  • ऊँची एड़ी के जूते। ऊँची एड़ी के जूते के एक या दो जोड़े रखने की कोशिश करें एक बिल्कुल काला, एक फैशनेबल रंग का दूसरा होना चाहिए। सुनिश्चित करें कि वे औपचारिक कपड़े और कपड़े के साथ मेल खाती हैं।
  • 9
    प्यारा सामान चुनें जो आपको बेहतर बनाएंगे। झुमके के कई जोड़े खरीदें यदि आपने इसे कभी नहीं किया है, मोती और हीरे के झुमके, नकली या वास्तविक से शुरू करें हार ही उतने स्वादिष्ट हैं और आप उन्हें विभिन्न शैलियों और रंगों में पाएंगे। हार और बच्चों के अंगों से बचने की कोशिश करें - वे कुछ साल पहले तक ठीक थे, लेकिन अब जब आप एक किशोरी हैं, तो देखो कि आपका उम्र सूट करने के लिए प्रयास करें। सहायक उपकरण को अंत में खरीदा जाना चाहिए, क्योंकि उन्हें कपड़े के अनुकूल बनाना होगा और अंतिम स्पर्श देना होगा।
  • स्कार्फ और स्कार्फ स्कार्फ शरद ऋतु और सर्दी में अच्छे हैं, जबकि वसंत और गर्मियों में स्कार्फ हैं उज्ज्वल रंग और शांत प्रकृति चुनें, ब्राउन या नीरस रंग से बचें। फैशन और अनुभव का पालन करें
  • 10
    रियायती कपड़े खरीदें जब आप एक स्टोर में प्रवेश करते हैं, तो पहले सामान पर बिक्री पर एक नज़र डालें, भले ही आप तुरंत दूसरे कपड़ों की सूचना दें विशेष रूप से महंगे दुकानों में, नए संग्रह में वस्तुओं पर ध्यान केंद्रित करने से पहले ऑफर पर विचार करना बेहतर होता है।
  • 11
    कपड़े और सामान पर बिक्री के लिए खोजें पैसे बचाने के लिए, आपको जितनी जल्दी बिक्री शुरू होने पर शॉपिंग जाना पड़ता है, विशेष रूप से सबसे महंगे स्टोर में शेष वर्ष के दौरान, यह जानना, जब एक स्टोर सामान काटता है, आपको अलग-अलग न्यूज़लेटर्स के लिए साइन अप करना चाहिए और सोशल नेटवर्क पर विभिन्न ब्रांडों का पालन करना चाहिए। इसके अलावा, इंटरनेट पर खरीदारी करें फैशनेबल हैं नवीनतम रुझानों और शैलियों के साथ रहें
  • 12
    दूसरे हाथ की दुकानों और बाजार में खरीदारी करें इसके अलावा, अलग-अलग दुकानों की यात्रा करें, नए कपड़े बेचकर, लेकिन पुराने संग्रह से - आप उत्कृष्ट व्यवसाय करने में सक्षम होंगे, जैसा कि आप कपड़ों के डिब्बेदारों के साथ कर सकते हैं अन्य चीजों के अलावा, स्टोर बेचने वाले कुछ सामान बेचते हैं यह सब नया होगा, पहले कभी नहीं इस्तेमाल किया जाएगा, और आप सुंदर कपड़े मिल सकता है। सबसे अच्छा हिस्सा? कार्ड आपको याद दिलाता है कि आप कितना पैसा बचा सकते हैं!
  • टिप्स

    • उत्तेजक कपड़े मत पहनो! जिन लोगों को मैं देखता हूं, उनसे न बचें और ब्रा के बिना पतली-जाली वाले स्वेटर पहनें न। इसके अलावा, याद रखें कि ब्रा को शर्ट के माध्यम से चमकना नहीं चाहिए, जो बाकी संगठन से ध्यान भंग कर देगा।
    • देखते रहें यदि आप इतने सारे कपड़े बर्दाश्त नहीं कर सकते, तो अपना पैसा न हटाएं!
    • जब आप स्कूल जाते हैं, तो आपको जरूरी नहीं कि हर समय कपड़े पहना पड़े, लेकिन आपको कपड़े पहने जाने की भी जरूरत नहीं है। आकस्मिक कपड़ों पहनें, जैसे कि हुड पसीने वाली शर्ट, एक बनियान, जीन्स / जेगींग्स ​​/ लेगिंग और कन्वर्ज़, या इसी तरह के जूते।
    • कपड़ों की केवल आइटम खरीदें कि आप थक नहीं पाएंगे यदि आप अभी भी बढ़ रहे हैं, तो कपड़े पर बहुत ज्यादा पैसा खर्च न करें
    • जूते के लिए, फ्लिप-फ्लॉप से ​​बचने की कोशिश करें वे बिल्कुल, बिल्कुल, लेकिन वे वास्तव में आपके पैरों के लिए हानिकारक हैं।

    चेतावनी

    • उन लोगों का मजाक मत बनो जो फैशन में पोशाक नहीं करते हैं
    • परिपूर्ण दिखने की चिंता से भस्म न करें पहनें जो आप पसंद करते हैं और फैशन से ग्रस्त नहीं होते हैं आपको उस मॉडल की तरह दिखना पड़ता है जो आपके द्वारा खरीदा गया पिछले पत्रिका के कवर पर प्रकट होता है। आपको किसी की प्रतिलिपि नहीं करना है अपने आप को रहो और सब कुछ ले आओ जिससे आपको आराम महसूस हो, और यह कि आपके माता-पिता द्वारा अनुमोदित किया गया है
    • ब्रांडों से अभिभूत न करें उदाहरण के लिए, यदि आप सादा दृष्टि से लोगो और ब्रांड के साथ कपड़े खरीदते हैं, तो क्या आप निश्चित हैं कि आप उन्हें कुछ वर्षों में या कुछ महीनों में पसंद करेंगे? ज्यादातर मामलों में, साधारण कपड़ों के लिए विकल्प चुनना बेहतर होता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com