कैसे एक छोटी काली पोशाक के साथ मैच के लिए सहायक उपकरण चुनें

छोटी काली पोशाक सबसे अधिक बहुमुखी और फैशनेबल वस्त्रों में से एक है जिसे एक महिला अपनी अलमारी में शामिल कर सकती है। यह काम पर या ख़ाली समय के लिए पहना जा सकता है, जिस पर सामान जोड़ा जाता है, इसके आधार पर। उदाहरण के लिए, गहने या जूते आपके देखो में बड़ा अंतर कर सकते हैं।

कदम

विधि 1

देखो चुनें

छोटी काली पोशाक बेहद बहुमुखी है और बहुत अलग दिखने और संयोजन बनाने के लिए इसका इस्तेमाल किया जा सकता है।

लिटिल ब्लैक ड्रेस चरण 1 के लिए एक्सेसरिज्ज छवि शीर्षक
1
एक पारंपरिक देखो बनाएँ इस प्रकार का नज़रिया बनाने के लिए आपको सरल और बहुत आकर्षक सामान चुनना पड़ेगा। कुछ मोती, सरल झुमके, एक हार या नहीं बहुत आकर्षक कंगन परिपूर्ण हो जाएगा, साथ ही एक पच्चर या काले बैलेनिन के साथ जूते। ये संयोजन कार्य के लिए आदर्श हैं
  • लिटिल ब्लैक ड्रेस चरण 2 में एक्सेसरिज्ज छवि शीर्षक
    2
    एक अधिक फैशनेबल देखो के लिए ऑप्ट इस मामले में आपको सबसे हंसमुख कटारो एड़ी के जूते और बड़ा और आकर्षक गहने, जैसे एक महत्वपूर्ण हार का चयन करना चाहिए। यह देखो एक पार्टी या रात के खाने के लिए एकदम सही है
  • लिटिल ब्लैक ड्रेस चरण 3 में एक्सेसोरिज्ड शीर्षक वाला इमेज
    3
    एक असाधारण देखो चुनें अपने छोटे काले रंग के कपड़े का आधुनिकीकरण करने के लिए, उदाहरण के लिए, एक धातु के जूते या उज्ज्वल रंग के मोज़े के साथ रंग का छू जोड़ें। यह नजारा उन लड़कियों के लिए एकदम सही है, जो एक आर्ट गैलरी के उद्घाटन में भाग लेना चाहते हैं या नृत्य करना चाहते हैं।
  • विधि 2

    ज्वेल्स चुनें

    गहने आपको अपनी शैली और अपनी मनोदशा को बेहतर ढंग से संवाद करने में मदद कर सकते हैं, इसलिए छोटे काले कपड़े एक रिक्त कैनवास की तरह होंगे, जिस पर आप अपने आप को जोड़कर जोड़ सकते हैं।

    लिटिल ब्लैक ड्रेस चरण 4 में एक्सेसरिज्ज छवि शीर्षक
    1
    बड़े झुमके पहने हुए कभी-कभी आपको केवल झुमके की एक जोड़ी है, इस मामले में बड़े और आकर्षक दिखते हैं। पेंडेंट, हलकों या स्टड परिपूर्ण हैं, महत्वपूर्ण बात यह है कि वे दिखावटी हैं। यह ठीक और नाजुक सामान चुनने का समय नहीं है, लेकिन अपने चुने हुए झुमके को दिखाने के लिए अपने बाल टाई करने के लिए याद रखें।
  • लिटिल ब्लैक ड्रेस चरण 5 में एक्सेसरिज्ज छवि शीर्षक
    2
    एक महत्वपूर्ण हार के साथ अपने छोटे काले कपड़े गठबंधन। एक महत्वपूर्ण हार तुरंत पोशाक के लिए पैनापन जोड़ता है। यदि आप अधिक क्लासिक पसंद करते हैं, तो चांदी, काले या मोती की तरह रंगों में इसे चुनें। कुछ और आधुनिक के लिए, बड़े और रंगीन पत्थरों का चयन करें
  • लिटिल ब्लैक ड्रेस चरण 6 में एक्सेसरिज्ज छवि शीर्षक
    3
    अपने छोटे काले कपड़े पर जोर देने के लिए एक घड़ी पहनें पुरुषों की घड़ी की कोशिश करें (जो कि बड़ी है)। यह संयोजन क्लासिक और ट्रेंडी दोनों है। लिटिल ब्लैक ड्रेस कदम 3.jpg}
  • लिटिल ब्लैक ड्रेस चरण 7 में एक्सेसरिज्ज छवि शीर्षक
    4
    आकर्षक कंगन चुनें। एक साथ कई कंगन पहनने का प्रयास करें और रंग मिलान के साथ खेलने के लिए डर नहींें।
  • लिटिल ब्लैक ड्रेस चरण 8
    5
    एक पिन जोड़ें एक पिन के साथ आपको एक अधिक परंपरागत रूप मिल जाएगा। आप एक पुराने या अधिक आधुनिक एक का उपयोग कर सकते हैं, उदाहरण के लिए एक बटन के आकार, धनुष या पंख के साथ।
  • विधि 3

    जूते चुनें

    शूज़ छोटी काली पोशाक के लिए मौलिक सहायक हैं।

    लिटिल ब्लैक ड्रेस चरण 9 में एक्सेसोरिज्ड शीर्षक वाली छवि
    1
    ठंडा दिन पर बूट या टखने के जूते पहनें एड़ी के बिना मॉडल आपको अधिक आधुनिक और युवा दिखेंगे, लेकिन इसके विपरीत यदि आप अधिक खूबसूरत दिखना चाहते हैं, तो आपको ऊँची एड़ी का चयन करना चाहिए (जो दोनों लंबे जूते और टखने के जूते के लिए सही है)।
  • लिटिल ब्लैक ड्रेस चरण 10 के लिए एक्सेसरिज्ज छवि शीर्षक
    2
    नर्तकियों के साथ छोटी काली पोशाक का मिश्रण। यदि आप एक आकस्मिक अभी तक परिष्कृत देखो चाहते हैं नर्तकियों परिपूर्ण हैं सजावट के साथ एक जोड़ी चुनें या उन्हें ब्रोच से जोड़ें। यदि आप पुरुषों की घड़ी पहन रहे हैं, तो आप मोकासिन को जोड़ सकते हैं
  • लिटिल ब्लैक ड्रेस चरण 11
    3
    कम एड़ी वाले जूते चुनें एक तटस्थ रंग में कम एड़ी (5 सेमी या उससे कम) के साथ एक जूते, जैसे कि मांस या काली, क्लासिक और परिष्कृत रूप के लिए एकदम सही है ये जूते एक मोती का हार पूरी तरह से मेल खाते हैं।
  • लिटिल ब्लैक ड्रेस चरण 12 के लिए एक्सेसरिज्ज छवि शीर्षक
    4



    थोड़ा काली पोशाक को बचने के लिए सबसे विशिष्ट जूते पहनें। एक असामान्य रंग या आकृति के छिलके की एड़ी के साथ जूते चुनें। रूप, ऊंचाई, सजावट और रंगों के साथ प्रयोग
  • विधि 4

    सॉक्स चुनें

    सर्दियों में गर्म रहने के लिए और छोटे काले कपड़े को रोशन करने के लिए, विभिन्न रंगों में मोजे या चड्डी की एक जोड़ी चुनें।

    लिटिल ब्लैक ड्रेस चरण 13 में एक्सेसोरिज्ड शीर्षक वाला इमेज
    1
    एक क्लासिक और परिष्कृत देखो बनाने के लिए काले मोजे पहनें
  • लिटिल ब्लैक ड्रेस चरण 14 में एक्सेसोरिज्ड शीर्षक वाली छवि
    2
    वह ब्राउन मोज़े, उन मांस या ग्रे के लिए विकल्प चुनती है ये रंग परंपरागत हैं, जैसे काले, लेकिन थोड़ा कम नीरस।
  • लिटिल ब्लैक ड्रेस चरण 15 में एक्सेसोरिज्ड शीर्षक वाली छवि
    3
    रंगीन मोजे के साथ प्रयोग बैंगनी, नारंगी या यहां तक ​​कि आग की लाल जैसी रंगों में मोज़े सही हैं, लेकिन कार्यालय के बजाय किसी पार्टी के लिए पहनना या दोस्तों के साथ सैर करना बेहतर होगा। हालांकि, यदि आप एक रचनात्मक और कम पारंपरिक वातावरण में काम करते हैं, तो आप इस संयोजन की कोशिश कर सकते हैं।
  • विधि 5

    स्टॉक एक्सचेंज चुनें

    चुना हुआ मॉडल के आधार पर, एक बैग छोटी पोशाक या अधिक आरामदायक लगने के लिए काम कर सकता है

    लिटिल ब्लैक ड्रेस स्टेप 16 एक्सेसोरिज शीर्षक वाला इमेज
    1
    वह एक बड़े कंधे बैग पहनता है यह हर रोज इस्तेमाल के लिए एक आदर्श मॉडल है क्योंकि आप अपने भोजन की ज़रूरतें पूरी कर सकते हैं। तटस्थ रंग परिपूर्ण होते हैं क्योंकि इस तरह से हर दिन जब आप कपड़े बदलते हैं, तो हर दिन आप बैग को पहनकर सामग्री को स्थानांतरित कर सकते हैं। यदि आप अपना लुक अप करना चाहते हैं, तो एक चमकदार रंग में एक बैग चुनें, जैसे गुलाबी या लाल आप इसे शीश ड्रेस पहनने वाले सामान के साथ भी जोड़ सकते हैं उदाहरण के लिए, यदि आप अक्सर अपनी दादी की सिट्र्रीन पिन पहनते हैं, तो एक पीले बैग चुनें।
  • लिटिल ब्लैक ड्रेस चरण 17
    2
    कंधे का पट्टा के साथ एक बैग चुनें यह मॉडल थोड़ा अधिक बोहेमिया है और एक अधिक गैर-सैद्धांतिक आउटिंग या पार्टी के लिए एकदम सही है
  • लिटिल ब्लैक ड्रेस स्टेप 18 एक्सेसोरिज़ शीर्षक वाला इमेज
    3
    एक क्लच बैग चुनें एक क्लच बैग एक छोटे से हैंडबैग हैं, जो शाम के लिए बिल्कुल सही है। परंपरागत रूप से, शिष्टाचार कहता है कि महिलाओं को शाम के अवसरों के लिए केवल एक ही पहनना चाहिए और कंधे का पट्टा कभी भी उपयोग नहीं करना चाहिए। अपने रंग को देखने के लिए चमकीले रंग या सेक्विन का चयन करें।
  • विधि 6

    अपना देखो पूरा करें

    यदि तापमान की आवश्यकता है तो धूप का चश्मा, जैकेट या स्वेटर जोड़कर अपना नज़र पूरा करें।

    लिटिल ब्लैक ड्रेस चरण 19 को एक्सेसोरिज्ड शीर्षक वाला इमेज
    1
    वह बटन के साथ एक कार्डिगन पहनता है यह एक आदर्श विकल्प है यदि आप ठंडा होने लगें।
  • लिटिल ब्लैक ड्रेस चरण 20 में एक्सेसोरिज्ड शीर्षक वाला इमेज
    2
    रंग जोड़ने और गर्म करने के लिए अपने कंधे पर एक शॉल पहनें
  • लिटिल ब्लैक ड्रेस चरण 21 में एक्सेसोरिज्ड शीर्षक वाला इमेज
    3
    एक स्कार्फ जोड़ें यह कई मायनों और रंगों में पहना जा सकता है ताकि आपके छोटे काली पोशाक को बहुमुखी प्रतिभा दी जा सके। आप एक स्कार्फ के लिए भी विकल्प चुन सकते हैं
  • लिटिल ब्लैक ड्रेस चरण 22 में एक्सेसोरिज्ड शीर्षक वाला इमेज
    4
    देखो को पूरा करने के लिए, धूप का चश्मा की एक जोड़ी जोड़ें। आप दिन के लिए एक क्लासिक ब्लैक मॉडल चुन सकते हैं या सफेद फ़्रेम या हरे या काले लेंस के साथ अधिक फैशनेबल को पसंद कर सकते हैं।
  • टिप्स

    • आपके द्वारा जो कुछ भी देखने या गौण चुनते हैं, आपकी व्यक्तिगत शैली के लिए सही रहें।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • छोटे काले कपड़े
    • आभूषण
    • जूते
    • स्टॉक एक्सचेंज
    • धूप का चश्मा
    • ओवरकोट
    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com