कैसे काले चमड़े की पैंट मिलान करने के लिए

काले चमड़े के कुछ दृश्य प्रभाव हैं, जो इससे मेल खाते हैं नतीजतन, यह आपकी शैली में शामिल करना मुश्किल हो सकता है अगर आपको नहीं पता कि यह कैसे करना है। यह त्वचा के साथ त्वचा के संयोजन से बचा जाता है, क्योंकि यह एक नेत्रहीन मजबूत मौजूदगी है इसके बजाय, अन्य वस्त्रों के साथ ब्लाउज और जैकेट का चयन करें, जो एक दिलचस्प विपरीत बना सकते हैं।

कदम

विधि 1

ब्लाउज के साथ चमड़े की पैंट पहनें
1
काले चमड़े की पैंट के साथ एक सफेद ब्लाउज के संयोजन से एक क्लासिक देखो बनाएँ वह एक ब्लाउज के लिए विकल्प चुनती है जिसमें स्त्री का विवरण होता है, जैसे कि रफल्स या रिबन, विशेष रूप से नाजुक दिखने के लिए।
  • 2
    फीता जोड़कर एक सुरुचिपूर्ण और विंटेज दृश्य बनाएं क्रीम के रंग वाले फीता के साथ एक हल्के गुलाबी ब्लाउज चमड़े के पतले रंग के साथ अच्छी तरह से काम करता है, लेकिन आप सफेद फीता के साथ एक ब्लैक ब्लाउज का चयन करके देख सकते हैं
  • 3
    उज्ज्वल रंग की एक ब्लाउज और एक उज्ज्वल सामग्री, जैसे साटन या रेशम लाओ। चमकदार कपड़े रंग विशेष रूप से जीवंत बनाते हैं। इसके अलावा, इस तरह के कपड़े एक शानदार स्पर्श देते हैं जो प्रतिद्वंद्वियों मखमल हैं। बाद के विपरीत, हालांकि, साटन और रेशम चिकनी और हल्के होते हैं, इसलिए ये सामग्री चमड़े की पैंट के साथ एकदम सही विपरीत बनाते हैं।
  • 4
    उपसाधन के रूप में, मोती जोड़ें, जो उत्तम दर्जे वाले हैं। उनके नाजुक और कृत्रिम रूप से काली त्वचा के साथ अच्छी तरह से समन्वय किया जाता है। अपनी गर्दन के चारों ओर मोती की एक लंबी तार और छोटे, लगभग अगोचर मोती बालियां लगाने का प्रयास करें।
  • 5



    ऊँची एड़ी के जूते या जूते की एक जोड़ी जोड़कर त्वचा की आक्रामक हवा के साथ खेलें। मोर्चे पर बंद ऊँची एड़ी के जूते कालातीत होते हैं और काला चमड़े के साथ मिलते समय खूबसूरत दिखते हैं। या एक पट्टा के साथ बंद stilettos की एक जोड़ी के संयोजन द्वारा एक कामुक स्पर्श जोड़ें।
  • विधि 2

    अधिक अनौपचारिक वस्त्रों के साथ चमड़े की पैंट लाओ
    1
    एक टुकड़ा बुना हुआ चमड़े की पतलून को जोड़ना एक रचना और शांत शैली के लिए एक हल्के ग्रे शर्ट का मिश्रण करें, या एक फ़िरोज़ा शर्ट मिश्रण करके एक अलग स्पर्श जोड़ें, और अधिक दृश्यमान। किसी भी स्थिति में, ऐसे मेष चुनें जो अच्छे और सरल होते हैं, जिनके पास ज्यामेट्री या गहने नहीं हैं।
  • 2
    एक डेनिम शर्ट के साथ चमड़े की पतलून जुडा है डेनिम, जो अनौपचारिक है, त्वचा की आक्रामक स्वर को कम करती है।
  • 3
    एक कपास रंगीन जाकेट रखो ब्लेजर्स एक अधिक औपचारिक संगठन बनाते हैं, लेकिन आप नीचे एक सरल शीर्ष या एक कपास टी-शर्ट पहने हुए एक संयोजन को बहुत खूबसूरत बनने से रोक सकते हैं।
  • 4
    सहायक उपकरण का अधिक से अधिक न करें। सुनहरा या चांदी की घड़ी या लटकन के साथ एक साधारण हार की कोशिश करो चमकदार गहने या परिष्कृत मोती से बचें, क्योंकि ये टुकड़े, अगर चमड़े की पैंट के साथ जोड़ा जाता है, तो एक और खूबसूरत लग रही होगी
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com