कैसे 40 वर्षों में परिष्कृत और सेक्सी होना

40 साल की उम्र में परिष्कृत और सेक्सी होने के नाते बहुत आसान हो गया है। आप वास्तव में नियम पुस्तिका को दूर करने के लिए पर्याप्त रूप से वयस्क हैं और अभी भी सब कुछ करने के लिए पर्याप्त है जो आपको संतुष्ट करता है, आंखों, अनुभव और सामान्य ज्ञान से लाभ उठा रहा है।

सामग्री

कदम

छवि एक बेहद जरूरी है और सेक्सी 40 चरण 1
1
मेकअप चुनें जो आपको और अधिक देता है। यदि आपके पास वर्तमान में एक शैली है जिसे आप पसंद करते हैं, तो इसे रखें यदि नहीं, तो इसे बदलने की सलाह दीजिए। समय-समय पर, हमें सभी को बदलने की जरूरत है, न केवल इसलिए कि हम 40 वर्ष की आयु तक पहुंच गए हैं, लेकिन क्योंकि हम अच्छे लग रहे हैं और जब हम फैशन से बाहर महसूस करते हैं तब नवीनीकृत होते हैं।
  • छवि एक परिष्कृत और सेक्सी 40 चरण 2 शीर्षक
    2
    यदि आप चाहें, तो एक मिनीस्कर्ट पहनें। पुरानी बकवास यह नहीं पहनने के बारे में या वह केवल एक उम्र कारक के लिए अब अर्थ खो दिया है यदि आपके पास चीख करने के लिए पैरों हैं, तो क्या आपको ये नहीं लगता कि उन्हें नहीं देखा जा सकता है? टीवी श्रृंखला के बारे में सोचो मायूस गृहिणी, एलिजाबेथ हर्ली के बारे में सोचो, उन सभी शानदार चालीस वर्षीय महिलाओं के बारे में सोचें जो कपड़े पहनते हैं जो उन्हें बढ़ा सकते हैं और पन्द्रह या पच्चीस के लिए नहीं सुनते हैं जो यह जानते हैं कि उन्हें ड्रेस कैसे करना चाहिए। आदर उसके कपड़े से नहीं है, जो किसी व्यक्ति के अंदर है और नहीं है।
  • इमेज का शीर्षक एक बेहद जरूरी और सेक्सी 40 चरण 3
    3
    यदि आप एक सेक्सी और प्रतिष्ठित रूप चाहते हैं, तो दो के नियम का पालन करें। अपने शरीर को आधा, ऊपर और नीचे विभाजित करें। अब दो श्रेणियां जोड़ें: तंग और कम कटौती यदि ऊपरी हिस्से में कुछ तंग या कम कटौती होती है, तो कम एक के लिए कुछ सरल चुनें यदि निचला भाग तंग या संक्षिप्त है, तो एक सरल शीर्ष के लिए विकल्प चुनें। एक जैकेट के साथ एक गर्दन का मिश्रण करें यहां तक ​​कि अगर आपके पास असाधारण बछड़ों, एक टखने-लंबाई स्कर्ट सुंदर हो सकती है रोजमर्रा की जिंदगी में नरम रंगों के लिए चुनते हैं, लेकिन कुछ दिलचस्प विस्तार जोड़ें। आप एक ब्लैक सूट का चयन कर सकते हैं और एक ब्लैक एंड फ़िरोज़ा रेशम शीर्ष, फ़िरोज़ा हाई ऊँची एड़ी के जूते के साथ रखा।
  • छवि एक सुंदर और सेक्सी 40 कदम 4 नामक शीर्षक
    4



    आपका जूते आपके जैसा होना चाहिए: सेक्सी, लेकिन सम्मानजनक यदि आप उन्हें पसंद करते हैं, तो उच्च ऊँची एड़ी आदर्श हैं, लेकिन कम लोगों को स्वीकार्य भी है बिल्ली के एड़ी (मध्यम एड़ी, 3.5 और 5 सेमी के बीच) कार्यालय के लिए उपयुक्त है और यह भी बहुत फैशनेबल है। किसी भी मामले में आपको यह बताने के लिए कठोर लग सकता है कि किन जूते पहनना है, अनुभव निश्चित रूप से आपको सिखाया होगा कि आपके लिए सबसे अच्छा क्या है
  • छवि एक परिष्कृत और सेक्सी 40 चरण 5 नामक छवि
    5
    अपने बालों को अपडेट करें कई महिलाएं अपने बालों के बारे में बुरी आदतों को प्राप्त करती हैं, यह भूलकर कि वे कुछ चीजों के लिए बहुत ज्यादा बढ़ गए हैं। एक विशेषज्ञ नाई से एक ईमानदार सलाह के लिए पूछें और अभ्यास में अपने केश रख दिया। आप एक नई महिला की तरह महसूस करेंगे
  • इमेज का शीर्षक, एक अत्याधुनिक और सेक्सी 40 चरण 6
    6
    हमेशा की तरह व्यायाम करें कभी भी हिलना बंद न करें न केवल यह आपकी शारीरिक उपस्थिति में मदद करेगा कि आप युवा लगते हैं, इससे आपके भावनात्मक स्वास्थ्य में भी सुधार होगा। यह आपके दृष्टिकोण में संभावित समस्याओं से भी रक्षा करेगा, जैसे ऑस्टियोपोरोसिस और स्तन कैंसर।
  • छवि एक परिष्कृत और सेक्सी 40 चरण 7 शीर्षक से
    7
    आप पर गर्व हो आप 40 हैं और आप सुंदर हैं आप समझदार हैं, शायद सबसे अमीर (और यदि नहीं, तो बचत शुरू करें अब) और तुम हमेशा किया गया है कि अद्भुत महिला होने के लिए जारी मीडिया, गलत युवाओं और अप्रचलित विचारों को विपरीत मत कहो।
  • टिप्स

    • उनके चालीसवें वर्ष में महिलाओं के लिए पत्रिकाओं का एक नया प्रवाह है। इसे पढ़ें और इस शानदार उम्र की शक्ति का आनंद लें। अपनी कहानियों को अन्य महिलाओं के साथ साझा करें और महिलाओं की विशिष्ट उम्रों पर कैसे होनी चाहिए, यह टकसाली धारणाओं को तोड़ने में मदद करें। एक औरत को केवल एक चीज करना चाहिए जो स्वयं को आत्मसम्मान सुनिश्चित करना है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com