कैसे एक कौगर बनें

एक-तरफ़ा टिकट के लिए तैयार कौगर टाउन

? एक कौगर तीस-तीसरी सफलता के अंत में एक महिला है, स्वतंत्र, सेक्सी और एक छोटे आदमी के लिए तैयार है। एक कौगर होने के नाते रवैया का सवाल है: यदि आपके पास कोई नहीं है, तो आप अपनी कामुकता के एक प्रकार के पुनर्जागरण का न्याय करेंगे और जी रहे होंगे। यदि आप जानना चाहते हैं कि मिसेज रॉबिन्सन या मिरांडा की तुलना में अधिक रोमांचक कैसे बनें सेक्स एंड द सिटी, इन चरणों का पालन करें

कदम

भाग 1

देखो देखो
छवि शीर्षक एक कौगर बनें चरण 1
1
नहीं एक बीस साल की उम्र की तरह दिखने की कोशिश करो यहां तक ​​कि अगर चीजें हैं जो आप पहले से कहीं ज्यादा कामुक दिखने के लिए कर सकते हैं, तो भी आपका उद्देश्य "नहीं" यह आपकी बेटी की तरह दिखना है यदि आप ड्रेस अप करने की कोशिश करते हैं, मेक-अप और कंघी को 20 साल की उम्र में पसंद करते हैं तो आप अंत में आप की तरह दिखेंगे। एक कौगर होने के नाते इसका मतलब है कि आप अपने वर्षों का आनंद लेते हैं और अब भी शानदार हैं, फीता टॉप या लड़कियों के जूते के बिना।
  • बेशक आप युवा लोगों के स्टोर में सामान खरीद सकते हैं यदि आपको लगता है कि वास्तव में आप के लिए उपयुक्त कुछ है लेकिन आपको दुकानों में सेक्सी कपड़ों के साथ और भाग्य मिलेगा, जहां आप आमतौर पर जाते हैं।
  • एक कौगर पद 2 नामक छवि
    2
    अपने कट को अपडेट करें. धारियों को भूरे बालों को कवर करने के लिए अच्छा है जो देखा जाना शुरू होता है और एक नया प्रकाश देता है। अधिकांश कौगर एक सेक्सी और युवा कट का चयन करते हैं सुनिश्चित करें कि आपका नया कट अच्छा लग रहा है, आपका चेहरा और उम्र और साथ ही आपकी शारीरिक संरचना को फिट बैठता है माइली साइरस की तरह देखने की कोशिश मत करो, जब तक कि आप वास्तव में नहीं सोचें कि उसका आखिरी शॉर्टकट आपके लिए अच्छा है। आप कर्ल बनाकर, एक लेयरिंग उपचार या अपने बालों को काटने के द्वारा अपने नज़र को फिर से जीवंत करने का प्रयास कर सकते हैं यदि आपके पास लंबे बाल हैं।
  • अगर आप सोचते हैं कि लंबे समय तक प्रबंधन करना मुश्किल हो गया है, तो आप एक हेलमेट चुन सकते हैं, लेकिन इसे सावधानी से कर सकते हैं दादी की तरह देखने के लिए आपको इसे बहुत छोटा नहीं करना पड़ता है
  • कई साल पहले, मध्यमवस्था वाली महिलाओं ने अपने बाल का निर्णायक रूप से काटा और उन्हें फीका करने के लिए छोड़ दिया। आज, स्वर्ग के लिए! यह कट्टरपंथी परिवर्तनों का मामला बन गया है, यह सही और सेक्सी बाल है। जेनिफर एनिस्टन और डेमी मूर के बारे में सोचो, मार्था स्टीवर्ट नहीं (हालांकि, हेलेन मिरेन ठीक है अगर आप एक सेक्सी ग्रे चाहते हैं- यह स्वतंत्र दृष्टिकोण की बात है।)
  • इमेज का शीर्षक एक कौगर बनें चरण 3
    3
    अपनी अलमारी का अद्यतन करें बस केटवॉक से कपड़े और जूते चुनें नवीनतम शैलियों और फैशन आज सबसे बड़ी कौगर द्वारा पहने जाते हैं। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको शहर में सबसे महंगी दुकानों में खरीदारी करनी है, लेकिन आपको ऐसे कपड़ों को ढूंढना चाहिए जो आपके शरीर को उतनी ही अच्छी तरह से बनाते हैं जैसे कि यह स्वादिष्ट होता है। एक नियुक्ति के लिए, सामान पहनें जो आपके आकार और घटता पर जोर देते हैं। पटरियां बर्न्स
  • अपने सर्वश्रेष्ठ पक्षों को दिखाएं यदि आपके पास चिल्ला चिढ़ा पैर हैं
  • एक कौगर कदम 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    फिट रहें हालांकि कुछ लोग कहते हैं कि एक बार जब आप चालीस मारा करते हैं तो बेकन से लड़ने के लिए कुछ भी नहीं होता है, एक कौगर जवाब देगा, "मुझे राहत दीजिए।" अगर आप इसे अपने सिर पर डालते हैं तो आप जितना चाहें उतना सुंदर हो सकते हैं। और अगर आप एक मॉडल की तरह दिखना नहीं चाहते हैं, तो यह ठीक है। अपने शरीर और मन के साथ अच्छा महसूस करने के लिए जिम पर जाएं
  • हालांकि, यह मत भूलो कि वक्र भी सुपर सेक्सी हो सकते हैं, महत्वपूर्ण बात यह है कि वे फर्म और सुरुचिपूर्ण हैं।
  • भाग 2

    सही दृष्टिकोण होने के कारण
    छवि शीर्षक एक कौगर बनें चरण 5
    1
    स्वतंत्र रहें एक असली कौगर यह है, दोनों आर्थिक और भावनात्मक रूप से। यहां तक ​​कि अगर यह एक नया लड़का को हुक अप करने के लिए मजेदार हो और शायद रोमांस हो, तो आपको नहीं करना चाहिए "ज़रूरत है" हर बार जब आप बाहर जाते हैं एक असली कौगर स्वयं के साथ ठीक है कि आपको किसी को पूरी तरह से महसूस करने की आवश्यकता नहीं है। हर किसी में एक आदमी के आधार पर आपको अपने दोस्तों, शौक और अपने कैरियर के बजाय होना चाहिए।
    • जिन लोगों को आप मिलेंगे उन्हें उन युवा लड़कियों के लिए उपयोग किया जाएगा जिनके अनुभव की आवश्यकता है। आप उन्हें दिखाएंगे कि आप अलग हैं क्योंकि वे नहीं करते हैं "आपको उनकी ज़रूरत है"। बदले में, वे आपको और भी अधिक चाहते हैं जैसे महसूस करेंगे।
  • एक कगारदार चरण 6 बनें चित्र
    2
    कचरे से दूर रखें यदि आप एक कौगर हैं, तो निश्चित रूप से आप जानते हैं कि आप एक महिला के उम्र और व्यवहार के बारे में कई लोगों के पारंपरिक विचारों के खिलाफ जाएंगे। और यह सामान्य है यह आप पर निर्भर है, अपनी जीवनशैली और उस पर गर्व करने में सक्षम है। यदि कोई आपको छेड़ता है - अधिकतर अन्य महिलाएं - अपने दिन को जाने और जारी रखने के लिए सीखें आपके पास इस सामान के लिए समय नहीं है।
  • यदि लोग आपको अवलोकन करते हैं क्योंकि घर पर रहने के बजाय हमेशा बाहर निकलते हैं, उनकी देखभाल न करें आप जितने चाहें जीवन जी रहे हैं हम सभी को हमारी खुशी की अवधारणा है
  • इसलिए, एक कौगर अपनी नियुक्तियों में विफलता नहीं देखता है। वह जानता है कि ऐसे लोग हैं जो अपनी सुंदरता और परिष्कार के पीछे लार करते हैं और अगर वह समय आने पर सही चुनाव करता है, तो वह कभी कंपनी के बिना नहीं होगा। याद रखें कि आप प्रतिबद्धता की तलाश नहीं कर रहे हैं, केवल एक दीर्घकालिक संबंध हैं, और बहुत सेक्सी होने के कारण युवा लोगों के लिए अत्यधिक उत्तेजना का एक स्रोत है। इसमें व्यापार की गुर सीखने का अवसर भी होगा।
  • एक कौगर पद 7 नामक छवि
    3
    अपनी व्यक्तिगत सामान अलग रखो यदि आप चालीसवें वर्ष में हैं, तो आपको निश्चित रूप से वहां आने के लिए कुछ चुनौतियों का सामना करना होगा। हो सकता है कि वे पेशेवर, खराब तलाक, उनकी युवाओं में समस्याएं जो भी आपकी समस्याएं हो गई हैं, उन्हें छोड़ दें जब आप छोड़ दें यदि आप वास्तव में ढूंढने वाले प्रकार में शामिल होना चाहते हैं, तो आप इसे जल्द या बाद में भरोसा कर सकते हैं, लेकिन जब आप बैठकों की दुनिया में प्रवेश करते हैं तो मज़ेदार और रोशनी पर बने रहने की कोशिश करें।
  • इसका मतलब यह नहीं है कि अगर झूठ बोलना है, उदाहरण के लिए, आपने तलाकशुदा किया है। हल्के सामान के साथ शुरू करने और दूसरी बार भारी रखने की कोशिश करें।
  • एक कगारदार चरण 8 बनें छवि का शीर्षक
    4
    यह सुरक्षा exudes यदि आप एक फ्लैकी कौगर होना चाहते हैं, तो आपको इस सार का मालिक होना होगा। कमरे में प्रवेश करें जैसे कि यह तुम्हारा घर था, ऐसा नहीं है कि आप उस लड़के को बनाने के लिए जो अपनी बेटी के साथ प्रोम में छिपे हुए थे, छत में छिपा हुआ था। बच्चों को दिखाएं कि आप उस व्यक्ति से प्यार करते हैं, जहां आप अपने जीवन में आए थे और आप जो कुछ भी जानते हैं उससे खुश हैं। मुस्कुराओ, आँख से संपर्क रखें और एक गर्व और सीधे मुद्रा। जब आप बात करते हैं और लोगों को दिखाते हैं कि उन्हें आपकी कंपनी में अच्छा होना चाहिए तो आशावादी रहें।
  • यदि आप एक तंग पोशाक और ऊँची एड़ी पहनना चाहते हैं, तो मेरे प्रिय आपको बहुत आश्वस्त होना चाहिए। यदि आपके पास सही रवैया है, तो आप तुरंत लड़कों की तरफ आकर्षित करेंगे।
  • इमेज का शीर्षक, एक कौगर बनें चरण 9
    5
    अपने अनुभव पर गर्व होना उन सभी वर्षों के बारे में मत सोचो जिन्होंने किसी के लिए शादी कर ली, शादी की हो या बस कुछ भी नहीं कर रही यह नकारात्मक चीजों को एक तरफ अलग करने से अलग है: आपको यह समझना चाहिए कि आप गर्व करने वाले अनुभवों से भरा एक महिला हैं, क्योंकि आप जितने भी सीख चुके हैं, उतना ही होना चाहिए। क्या आपके पास तीन अलग करियर हैं? महान। क्या आप पांच राज्यों में रहते हैं? इससे भी बेहतर मज़ेदार और रोमांचक चीजों को कम करने की कोशिश न करें, आपके पास केवल एक बड़ा प्रभाव होगा।
  • जब आप एक नए आदमी से मिलते हैं, तो उसे आपके द्वारा किए गए सबसे मजबूत चीजें बताएं। वह सोचेंगे कि आप और भी शानदार हैं



  • एक कौगर कदम 10 शीर्षक वाली छवि
    6
    दूसरों के लिए आपको सबसे अच्छा दिखाएं युवा पुरुष और महिलाएं, आपके साथियों और सहकर्मियों को एक महिला से आकर्षित और प्रेरणा मिलती है जो वह निर्णय लेती है और वह जानता है कि वह क्या चाहती है उसे प्राप्त करने का निर्णय लेती है। यह आपके लिए आने वाले युवाओं को सलाह देने का समय है, उन्हें उपयोगी और महत्वपूर्ण महसूस करके मदद करें, अपने ज्ञान को साझा करें। यदि आप उत्साहित करने के लिए अभी तक तैयार नहीं महसूस करते हैं, तो याद रखें कि आपने जीवन में क्या हासिल किया है और आपने यह कैसे किया। यह आपके सिर को बढ़ाने और उस महिला होने का समय है जिसे आप जानते हैं कि आप वास्तव में हैं: जीवन इंतजार नहीं करता है और अब कब्जा किया जाना चाहिए, अब
  • इस बारे में सोचें कि आप अपनी वर्तमान नौकरी पाने के लिए या अपनी आदतों को मजबूत करने के लिए क्या चाहते थे। क्या आपने अपने मालिक या दूसरों को अपने ज्ञान से प्रभावित किया है या सही निर्णय लेने के लिए प्रतिभा का प्रदर्शन किया है? क्या आप सबसे अच्छे में से हैं, हर किसी का आदर करते हैं?
  • आप जो भी अच्छी तरह करते हैं, उसके बारे में सोचें क्या आप एक महान मां हैं जो घर को साफ रखने के बारे में भी जानते हैं? काम पर एक शार्क हर किसी की आंखों को कम करने में सक्षम है?
  • इमेज का शीर्षक एक कौगर बनें चरण 11
    7
    महसूस करना बंद करो दोषी या दूसरों के लिए जिम्मेदार उम्र और अनुभव के साथ, यहां तक ​​कि सबसे अधिक संवेदनशील महिलाएं समझती हैं कि लोग अपनी समस्याओं को कैसे संभालना जानते हैं और यह ऐसा करने के लिए नहीं है (ऐसा नहीं जो उन्होंने कभी किया है)। अगर आपके परिवार या दोस्तों में से किसी ने हमेशा आप पर बहुत अधिक भरोसा किया है, तो उसे खुद करना व्यक्ति के अनुसार अपने आप को अलग करना या निर्धारित करना और दूसरों को अपना निर्णय लेने दें ताकि आप स्वयं को लेने के लिए स्वतंत्र हों
  • उन लोगों को त्यागना सीखें जो आपके जीवन को कम करते हैं। आपको दूसरों को अपनी ऊर्जा को चूसने देना नहीं है, इसे अपने आप का फायदा उठाना है ताकि सिंक न हो। कोई भी ऐसा कौगर जो इन लोगों को सहन नहीं करता है
  • अक्सर ठंड और दूर रहना क्रूर माना जाता है। लेकिन यह एक कला प्रपत्र है और कुछ लोगों के साथ इस रवैये का उपयोग करना आवश्यक है, इसलिए उन्हें एक स्पष्ट संदेश दिया गया है कि आपने पुलों को काट दिया है ध्यान मेहनती, narcissists और freeloaders!
  • क्या आप नियंत्रण में लेते हैं और आप क्या चाहते हैं, इसे लेकर आपको थोड़ा चकित हैं? नियंत्रण पाने के लिए और जो आप चाहते हैं, पुरुषों के लिए छूट वाली कार्रवाइयां हैं - कौगर अपने फायदे के लिए सीखते हैं और शक्ति और सम्मान में प्राप्त करते हैं
  • भाग 3

    अपने शिकार को शिकार करना
    एक कौगर के चरण 12 के शीर्षक वाला छवि
    1
    सही स्थानों में खोजें यदि आप युवा पुरुषों को ढूंढना चाहते हैं, तो वह 25 के भीतर है, फिर उन विशिष्ट जगहों पर जाएं जहां वे मिलते हैं, जैसे ट्रेंडी रेस्तरां या स्पा आपको अपने शहर, सलाखों, क्लबों के खुशहाल घंटों को देखना होगा। इसका मतलब उन पोस्टैकियों के लिए नहीं होता है, जहां बीयर की कीमत दो यूरो होती है, लेकिन इसका अर्थ है कि जहां युवा लोग शायद इसे खर्च कर सकें।
    • अगर आप उन्हें चाहते हैं "वास्तव में" युवा लोग, विश्वविद्यालय बार में जाएं। लेकिन सुनिश्चित करें कि वे काफी पुरानी हैं पीने के लिए
  • छवि शीर्षक एक कौगर हो 13 कदम
    2
    आपके लिए क्या सही है यह खोजें। रियल कौगर अपनी उम्र (या पुराने) में शामिल नहीं होते यह पहले से ही देखा जा चुका है, पहले से ही प्रयास किया गया है और यह आयु समूह वह है जो अधिक चाहता है। बुजुर्ग होने का उद्देश्य युवा लोगों में शामिल होना है, जिसका अनुभव और दृष्टिकोण ताजा, उत्साही और महिलाओं के समान है। जाहिर है यह उन वर्षों भी नहीं बीस जिनके पास से बचाता है क्योंकि आप कानून के साथ मुसीबत में पड़ सकता है (कम उम्र!), इसके अलावा आप पर विचार करना है कि आप उस स्थिति में उनकी माँ के रूप में पुराने के रूप में कर रहे हैं की है।
  • जितना आप जवान पसंद कर सकते हैं, उस उम्र की सीमाओं के भीतर रहने की कोशिश करें, जिसके भीतर आप अभी भी साथी से गुजर सकते हैं और मां को नहीं - आपको एक अपरिपक्व बच्चे को नर्स की ज़रूरत नहीं है जो अभी भी समझने की कोशिश कर रहा है कि वह जीवन से क्या चाहता है ।
  • एक सुरक्षित, सेक्सी, अच्छी तरह से कपड़े पहने लड़के की तलाश करें इसे अपनी आंखों से हिलाएं - अगर वह भी आप पर दिखता है और आप पर अपनी आँखें रखता है, तो आप अपने रास्ते पर हैं।
  • उन युवा लोगों से बचें जो अपनी असुरक्षा दिखाते हैं। उन्हें अभी भी उन सबक के बिना बड़ा होना चाहिए जो आप उन्हें दे सकते हैं: आपका अनुभव और कामुकता उनके नाजुक अहंकार के लिए आखिरी घाव हो सकती है।
  • पुरुषों के बीच चुनें, जिनके साथ आप मित्र बनना चाहते हैं और जिनके साथ आप जाना चाहते हैं। दोस्तों वे हैं जो आप लंबे समय (बिना या बिना लाभ) खर्च करेंगे - जिनके साथ आप बाहर जाते हैं उन्हें थोड़ी देर, शायद एक रात रहनी होगी और यह है ... संक्षेप में, वे आसानी से प्रतिस्थापन कर सकते हैं
  • एक कौगर चरण 14 के शीर्षक वाला छवि
    3
    उन्हें जीवन पर कुछ चीजें सिखाएं एक कौगर होने का लाभ यह है कि आपके पास बहुत अनुभव है और आपको पता है कि क्या करना है। इसलिए यदि आप उस आदमी से मिलते हैं जिसके साथ आप समय बिताना पसंद करते हैं, तो आपको उसे माँ या शिक्षक की तरह देखे बिना उसे कुछ सिखाना चाहिए। कुछ भी गंभीर नहीं है, संक्षेप में अपने पसंदीदा पेय को उसके लिए या एक सलाह के बारे में कुछ सलाह दें उसे उसके साथ रहने के लिए मजेदार होने का पता करें और कि गहरा हो सकता है
  • जब तक आप अपनी मर्दानगी को खतरा नहीं देते तब तक आप ऐसा कर सकते हैं वह उसे बिना बेकार महसूस किए बिना सिखाता है
  • एक कौगर चरण 15 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    और यह बेडरूम पर भी लागू होता है जाहिर है। एक बार जब आप इसे शीट्स में रखते हैं, तो आपको उसके निर्देशों का पालन नहीं करना पड़ता है। संक्षेप में, वह 22 साल का हो और संभवत: उसने जब तक आपको देखा न हो, तब तक पूर्व हाई स्कूल के साथ समान उबाऊ सेक्स किया। मुझे तुमसे क्या चाहिए - उसे दिखाना यह कैसे करना है यह आपको उत्तेजित करेगा क्योंकि आपने पहल की है और आप दोनों को अंततः परिणाम से संतुष्ट होगा
  • युवा लोगों को बिस्तर पर आभारी हैं यदि महिला का अनुभव अधिक है इसके अलावा, हवाओं में पुरुषों यौन चरम पर हैं, इसलिए लाभों का आनंद लें
  • छवि शीर्षक एक कौगर चरण 16 बनें
    5
    उम्र में अंतर के बारे में चिंता मत करो यदि आप अपने नए खिलौने के साथ मज़े करना चाहते हैं, तो उसे याद दिलाना बंद करें कि यह आपका बच्चा हो सकता है यह बेकार है क्या मायने रखता है कि आप मज़ा कर रहे हैं और इसे करना चाहते रहना चाहते हैं ... चिंता करने की बजाय आप कार किराए पर करने के लिए पर्याप्त नहीं हैं
  • विषय को बढ़ाने के लिए जारी न करें और यदि आप बाहर आते हैं तो हंसते हैं। आप उसे दोहराए बिना उसे कुछ सिखा सकते हैं कि वह तुम्हारी उम्र का आधा है
  • छवि शीर्षक एक कौगर के चरण 17
    6
    संबंधों में संभाल के किनारे पर चाकू रखें एक कौगर ने कभी भी उससे संबंध का आदेश नहीं छोड़ा, भले ही वह उसे छोड़ देता "सोच" इसे पाने के लिए उसके आगे एक कदम आगे रहें और उसके अगले कदम की आशा करें। यदि चीजें गंभीर हो जाएं या रिश्ते एक मोड़ लेते हैं, जिसे आप पसंद नहीं करते हैं तो छोड़ने के लिए तैयार रहें।
  • यह आपकी विशाल शक्ति है - शांत रहो, अपनी योजनाओं के लिए वफादार रहें, जिन्हें आप चाहते हैं और जो भी हो, सब कुछ ठीक हो जाएगा।
  • टिप्स

    • लेकिन एक लड़के के ध्यान के बारे में उदास या बहुत उत्साहित देखो बच्चों को जब आप अलग दिखते हैं और आप जैसे कार्य करते हैं तो आप उन्हें प्राप्त कर सकते हैं या उन्हें रख सकते हैं।
    • युवाओं से सीधे सेक्स के बारे में कभी बात न करें शेष से पहले मस्तिष्क को दिखाएं
    • अपने खिलौना लड़के की मां से मिलने से बचें वह शायद तुम्हारी उम्र है या वह छोटी छोटी है और आप जानना चाहेंगे कि वह आपसे डेटिंग कर रहे हैं

    चेतावनी

    • उस व्यक्ति को पेश करने से पहले कई महीनों तक प्रतीक्षा करें, जो तय हो रहा है, अपने बच्चों को। तलाक के बच्चों को अक्सर जल्दी से संलग्न हो जाता है या एक नए व्यक्ति से नफरत होती है परिपक्व होने के लिए रिश्तेदार समय दें और बच्चों को औपचारिक प्रस्तुति देने से पहले आपको कितनी खुशी हो, यह समझने दें।
    • दुनिया में यौन संचारित रोगों से भरा, हमेशा सुरक्षित सेक्स का अभ्यास करें, हर एक बार।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com