एक `कौगर` को कैसे पहचानें

उनके चालीस के दशक में और उससे आगे जिन महिलाओं को पुरुषों में काफी छोटा (आमतौर पर 10 साल या उससे अधिक) आम तौर पर अंग्रेजी शब्द "कौगर" द्वारा कहा जाता है के साथ बाहर जाने (भयंकर हिंसक felines का संकेत है, और अक्सर "panterone के रूप में इतालवी में अनुवाद किया गया है ")। लोकप्रिय संस्कृति ने कौगर को एक दयनीय और हताश शिकारी के रूप में दर्शाया है। वे युवा पुरुषों के साथ बाहर जाने, कौगर सच उनका तर्क है, एकल अल्ट्रा चालीस के दशक बनाया और कहा कि विश्वास है, रोमांस की कमी है और अपने पुरुष साथियों की संकीर्णता से निराश कर रहे हैं, लेकिन महिलाओं को हाल ही में इस आम धारणा पर सवाल उठाने शुरू कर दिया है अधिक गतिशील और अधिक साहसी इस अनुच्छेद का उद्देश्य एक कौगर को पहचानने के बारे में सलाह देना है, जो "बड़ी महिला" को परिभाषित करने के लिए अधिक उपयुक्त होगा, और उसे प्रभावित करेगा

कदम

भाग 1

एक कौगर को पहचानें
छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक महिला एक कौगर कदम 1 है
1
सब कुछ भूल जाओ जो आपने सोचा था कि आपको कौगर के बारे में पता था। दरअसल, यह शब्द भूल जाओ! आप बाहर जा रहा है, या एक पुराने औरत के साथ चक्कर चल रहा में रुचि रखते हैं, अपने आप को अपने सिर में डाल है कि आप इसे नहीं कम या ज्यादा व्यवहार करेगा एक इंसान की तरह, और टकसाली मर्दाना के आधार पर वह कैसे देखते हैं और एक व्यवहार करने के लिए माना जाता है के बारे में नहीं यौन सक्रिय परिपक्व महिला
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक महिला एक कौगर कदम 2 है
    2
    अपनी उम्र का अनुमान लगाने की कोशिश करो सम्मेलन "कौगर" महिलाओं वृद्ध को परिभाषित करने में शामिल करने 40 और ऑन कुछ के अनुसार, हालांकि, सदस्यता आयु वर्ग भी पैंतीस शामिल होंगे। नई पीढ़ी के सौंदर्य प्रसाधन और आधुनिक कॉस्मेटिक सर्जरी तकनीकों के लिए धन्यवाद, बहुत से लोगों को वे जितनी छोटी हैं, उतनी ही छोटी लगती हैं। यहां कुछ जासूसी के विवरण दिए गए हैं, जिसमें महिला और पुरुष दोनों का उल्लेख है:
  • शुष्क, सुस्त और / या पतली बालों: दोनों पुरुषों और महिलाओं, जैसे वे उम्र, बाल स्वास्थ्य की स्थिति का एक प्रगतिशील गिरावट का अनुभव करते हैं। यदि आप ध्यान देते हैं, तो आप अक्सर नोटिस कर सकते हैं कि उनके बाल नाजुक दिखते हैं, बिना चमक और छोटे बालों की मात्रा। यह भी संभव है कि उन्हें सफेद बालों को कवर करने के लिए रंगों का उपयोग करना चाहिए।
  • झूठी eyelashes और भौहें: जैसा कि हम उम्र, हमारे हार्मोन के स्तर गिर जाते हैं, शरीर के बाल की वृद्धि धीमा, और एक परिणाम के रूप में भी eyelashes और भौंह कम घने हो जाते हैं। हालांकि, कुछ महिलाओं ने अपनी आइब्रो को एक पेंसिल के साथ मॉडल या एक टैटू का उपयोग किया है, इसलिए अकेले इन संकेतकों के आधार पर उनकी उम्र निर्धारित करना मुश्किल हो सकता है।
  • पतले होंठ और पहना दांत तामचीनी: उम्र के साथ, होंठ झुर्रीदार और पतले होते हैं और दाँत तामचीनी क्षतिग्रस्त हो जाती है और बाहर पहना जाता है। आप मुँह, पतली होंठों के आसपास ठीक लाइनें देख सकते हैं (लेकिन यह समस्या एक होंठ पेंसिल के साथ मुखौटा हो सकती है) और अधिक अपारदर्शी या पारदर्शी दांत
  • पतली त्वचा: जैसा कि लोग बड़े होते हैं, उनकी गर्दन की त्वचा कम चिकनी और ठीक लाइनों और झुर्रियां दिखाई देती है - जब तक कि वे बोटॉक्स का उपयोग न करते हों या फिर एक नया रूप लेते हैं। त्वचा हाथों पर भी पतली होती है, शिराओं, पोर और रंधनों को अधिक दिखाई देती है।
  • घुटनों और कोहनी के आसपास त्वचा की टोन का सूखापन और नुकसान: उम्र के साथ, जोड़ों की त्वचा (विशेष रूप से घुटनों और कोहनी) सूखने और लोच को खो देती है। सबसे ऊपर, कोहनी की त्वचा अंधेरे, सूख जाता है और आसपास की त्वचा की तुलना में अधिक सूखे दिखाई देती है।
  • छवि नाम से पता चलता है कि एक महिला एक कौगर कदम 3 है
    3
    चाल का मूल्यांकन करें विकासवादी मनोविज्ञान ने दिखाया है कि आकर्षण, शारीरिक उपस्थिति और सौंदर्य के मूल्यांकन में एक आदमी के मुकाबले एक महिला के लिए बहुत अधिक वजन है। इसका मतलब यह है कि जब व्यक्ति का आकर्षण बुद्धि पर आधारित हो सकता है, हास्य की भावना पर, बैंक खाते में, आदि, महिलाओं को उनके शारीरिक रूप से सब से ऊपर न्याय का फैसला किया जाता है। यही कारण है कि यह पूरी तरह से समझा जा सकता है कि एक महिला को उम्र बढ़ने के साथ-साथ मेहनत को अधिक भारी बनाने की आवश्यकता महसूस होती है, जिससे वह उम्र बढ़ने के संकेतों को छिपाने और छिपाने के लिए उसे कम वांछनीय बना देती है।
  • वास्तव में, आप देख सकते हैं कि परिपक्व महिलाएं युवाओं की तुलना में अधिक नींव, अधिक चेहरा पाउडर और अधिक आंखों के छायाएं डालती हैं: यह उनके चेहरे पर चमक और मजबूती देने में मदद करता है।
  • यह भी यह संपूर्ण होंठ, भौहें उन्हें भरने के लिए अगर वे विरल हैं और गालों को लाल एक बिल्कुल नया और उज्जवल उपस्थिति देने के लिए के लिए एक लग रहे करने के लिए पेंसिल का उपयोग करने की संभावना है।
  • contouring यह एक तकनीक है जो वर्तमान में सभी उम्र की महिलाओं के साथ-साथ किशोरों से बहुत ही लोकप्रिय चेहरे की आकृति को परिभाषित करता है।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक महिला एक कौगर कदम 4 है
    4
    मत सोचो कि आप अपने कपड़ों की शैली के आधार पर इसका निर्णय कर सकते हैं। हम कौगर के टकसाली कार्टून के बारे में सोच है, तो हम कपड़े भी उसकी उम्र के लिए युवा अक्सर बहुत तंग और एक छोटे से `अशिष्ट (जैसे तेंदुआ कपड़े) पहने हुए कल्पना। वास्तविकता यह है कि एक जर्जर और स्वाद-मुक्त कपड़े युवा महिलाओं के बहुत अच्छे हैं।
  • जिस तरह से एक महिला कपड़े, उसकी उम्र चाहे, केवल भव्यता की उसकी भावना पर निर्भर करता है
  • सभी उम्र की महिलाओं की तरह पुश-अप ब्रा, लेकिन अधिक परिपक्व लोग उन्हें विशेष रूप से उपयोगी पा सकते हैं, क्योंकि कई वर्षों में स्तन गिरते हैं
  • छवि का शीर्षक है अगर एक महिला एक कौगर कदम 5 है
    5
    आत्मविश्वास पर ध्यान दें। आम तौर पर, एक महिला खुद के बारे में सीखती है और समझती है कि वह कितने वर्षों में पसंद करती है, और जब वह वृद्ध हो जाती है तो वह अधिक से अधिक आश्वस्त हो जाती है। यहां कुछ ऐसे संकेत दिए गए हैं जो स्वयं-विश्वास वाले व्यक्ति को प्रकट करते हैं:
  • अच्छा आसन: चाहे बैठकर या खड़े हो, एक आत्मविश्वासवान व्यक्ति अपनी पीठ को सीधा रखने के लिए जाता है और उसका सिर उसकी गर्दन पर संतुलित होता है, और उसकी ठोड़ी बहुत दूर तक नहीं और न ही बहुत दूर का सामना करती है।
  • विश्राम: एक आत्मविश्वास वाला व्यक्ति सबसे अधिक स्थितियों में आराम करने वाला दिखता है, शायद उसके चेहरे पर एक दोस्ताना मुस्कराहट के साथ-साथ उसके साथ शांत रहने वाले व्यक्ति के शांत रुख के साथ-साथ देखता है। यह असुविधाजनक होने की संभावना नहीं है
  • नेत्र संपर्क: एक आश्वस्त व्यक्ति आपको आंखों में दिखता है और दूर नहीं दिखता है उस ने कहा, आँखों को देखकर और धिक्कारने के बीच में एक बड़ा अंतर है: एक सामान्य नियम के रूप में, बातचीत के 60% से अधिक अवधि के लिए किसी व्यक्ति की आंखों की जांच करना उचित नहीं है।
  • भाग 2

    एक बड़ी औरत पर एक शॉट बनाओ
    छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक महिला एक कौगर 6 कदम है
    1
    क्या आप चाहते हैं के बारे में पता है और इसके बारे में ईमानदार होना। चाहे आप केवल सेक्स चाहते हों, या आप एक गंभीर रिश्ते की तलाश में हैं, यह जानने के लिए कि आप क्या चाहते हैं, आपको अपने लक्ष्य को प्राप्त करने का सबसे अच्छा तरीका समझने में सहायता मिलेगी। ईमानदारी महिलाओं के लिए भी महत्वपूर्ण है: अगर आप सभी चाहते हैं कि सेक्स है, तो गंभीर संबंध शुरू करने के लिए तैयार होने का बहाना न करें। महिलाओं को भी सेक्स पसंद है: मज़ा का एक सा "दायित्व के बिना" यह उसके लिए ठीक भी हो सकता है
    • कुछ सवाल जिन्हें आप खुद से पूछ सकते हैं: क्या यह केवल सेक्स है (विजय के अपने संग्रह में एक और अंक जोड़ने के लिए)? या क्या आप किसी ऐसे व्यक्ति के साथ एक गंभीर कहानी करना चाहेंगे, जिसने आपके पास अब तक के साझेदारों की तुलना में परिपक्वता की उच्च स्तर है? शायद आपके पास पहले से ही एक विशिष्ट व्यक्ति है और आप सोच रहे हैं कि कैसे उसके द्वारा देखा जाना.
    • यदि आप चाहते हैं कि एक बड़ी महिला के साथ यौन संबंध हों, उदाहरण के लिए, सबसे अच्छा समाधान एक डेटिंग साइट से संपर्क करना हो सकता है जो लक्ष्य में माहिर है "परिपक्व महिलाएं युवा पुरुषों की तलाश में हैं" और इसके विपरीत युवा पुरुषों के साथ परिपक्व महिलाओं को एक साथ लाने के लिए समर्पित cruises भी हैं
    • यदि आप बजाय एक बड़ी महिला के साथ एक गंभीर कहानी की तलाश कर रहे हैं, यहां तक ​​कि इस मामले में डेटिंग साइटों को एक अच्छा समाधान हो सकता है हमेशा अपने इरादों के बारे में शुरुआत से याद रखना हमेशा याद रखें
    • यहां तक ​​कि उनके चालीसवें आयु में महिलाओं का जीवन है: इसका अर्थ है कि आप जिम से लेकर रोइंग क्लब तक, एक्टिंग कोर्स से लेकर सुपरमार्केट तक, लगभग हर जगह उन्हें मिल सकते हैं। विशिष्ट हितों को साझा करने की जगहें आपके परिजनों को बनाने के लिए आदर्श स्थान हैं, आपकी आयु के बावजूद।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक महिला एक कौगर कदम 7 है
    2



    स्टैरियोटाइप को भूल जाओ बेशक, परिपक्व महिलाएं हैं जो क्लासिक "कौगर" स्टीरियोटाइप को शामिल करती हैं, लेकिन बहुत से (यदि अधिक नहीं हैं) जो कि इसका बिल्कुल भी पालन नहीं करते हैं हर किसी के लिए, आकांक्षाओं और व्यवहार व्यक्ति से व्यक्तिगत रूप से बदलते हैं यदि आप किसी पुराने औरत के साथ एक रोमांटिक तरीके का प्रयास करें, तो आप बेहतर "कौगर" स्टीरियोटाइप की एक साफ झाडू बनाने के लिए और सिर्फ एक ही सम्मान है कि किसी और के लिए riserveresti के साथ व्यवहार करते हैं।
  • ऐसे साइटें हैं जिनकी आपको विश्वास होगा कि विशिष्ट कौगर श्रेणियां हैं: कौगर डाणारोसा (या "चीनी मामा"), गुस्सा कौगर, निविदा कौगर, कौगर अल्फा और बीटा कौगर
  • यद्यपि clichés में सत्य का एक हिस्सा हो सकता है, फिर भी परिपक्व महिलाओं के व्यवहार के बारे में तंग और आक्रामक पूर्वाग्रहों की एक श्रृंखला में इसे बनाने की कोशिश करने के बजाय, एक व्यक्ति के ज्ञान को हमेशा गहन करना चाहिए।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक महिला एक कौगर कदम 8 है
    3
    उन्हें समझें कि आप इसे पसंद करते हैं. यदि आप एक परिपक्व महिला पसंद करते हैं, तो उसे बताना "कैसे" विभिन्न कारकों पर निर्भर करता है, बैठक स्थान और अंतरंगता की आपकी डिग्री सहित।
  • यदि बैठक एक बार में होती है, तो आप उसे समझ सकते हैं कि आपको पसंद है, मुस्कुराते हुए और जांच लें कि क्या वह बदले में मुस्कुराता है यदि आप आस-पास देख रहे हैं, तो यह आपके लिए रूचि का संकेत हो सकता है इस बिंदु पर, आप अपनी मेज से संपर्क कर सकते हैं और उसे एक पेय दे सकते हैं
  • यदि संदर्भ के बजाय एक खेल संघ है, उदाहरण के लिए, आप दौड़ का अभ्यास करते हैं, तो आपके दृष्टिकोण की रणनीति अलग-अलग होनी चाहिए। प्रशिक्षण के बाद बातचीत के दौरान आप अपने हित के स्तर का परीक्षण कर सकते हैं। विषय बहुत गंभीर नहीं होना चाहिए: इसके साथ शुरू करना और इसके बारे में बात करना अच्छा है, मौसम या खुद की दौड़
  • पता है कि एक महिला एक कौगर कदम 9 है नाम शीर्षक छवि
    4
    आप इनकार भी कर सकते हैं: इस मामले में, इसे ठीक करने का प्रयास करें आप एक परिपक्व औरत के साथ एक दृष्टिकोण कोशिश करते हैं और आप अशिष्ट का जवाब नहीं flunk हैं: जाहिर है वहाँ बुराई हो और नागरिक मजाकिया तरीके से अपने निराशा व्यक्त लेकिन वहाँ है, हालांकि, कि तुम अपने आप को उसके अपमान या उसकी धमकी डाल सकते हैं।
  • यह कहना स्वीकार्य है: "आपने मुझे नष्ट कर दिया है, लेकिन अगर आप अपना मन बदल लेते हैं, तो वे बाहर हैं!"
  • इसके बजाय, बचने के लिए: "क्या आप मुझसे मजाक कर रहे हैं? क्या आपको किसी नसीब को ढूंढने के लिए किस्मत के झटके का एहसास नहीं है जो आपके अंदर रूचि रखता है? "
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक महिला एक कौगर 10 कदम है
    5
    "युवा" रहना यदि आप एक बूढ़ी औरत को प्रभावित करने की कोशिश कर रहे हैं, तो अपने सिर में मत आना चाहिए कि आपको उसके साथियों की तरह व्यवहार करना है अपने चालीसवें वर्ष में कई महिलाएं स्वीकार करती हैं कि वे युवा पुरुषों के साथ एक कहानी की तलाश कर रहे हैं क्योंकि वे अधिक खुले, अधिक साहसी और अधिक रोमांटिक हैं
  • जब एक साथ बाहर जाना, साहसिक रहें और नए अनुभवों की कोशिश करने के लिए उपलब्ध रहें। अपनी रुचियां आपके साथ साझा करें और उनके बारे में पता करें। किसी अन्य रिश्ते की तरह, अपने साथी के साथ मिलकर सीखने और बढ़ने की सच्चाई की सराहना करें।
  • साहसिक और मानसिक रूप से खुला होने के नाते भी बेडरूम में उपयोगी होगा। एक मजबूत मौका है कि आप स्पष्ट रूप से संकेत करेंगे कि आप क्या पसंद करते हैं, इसलिए यह महत्वपूर्ण है कि आप उन निर्देशों का पालन करने के लिए तैयार हों और संभवत: आपके द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन करें।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक महिला एक कौगर कदम 11 है
    6
    खुद के बारे में ईमानदार रहें एक परिपक्व औरत आपको बताता है कि उनका अंतिम कहानी समाप्त हो गया क्योंकि उसके साथी किसी भी रोमांस का एक उत्साही काम में डूबे रहने रहित था, और आप अपने कैरियर में एक महत्वपूर्ण क्षण के माध्यम से किया जा रहा है के बारे में पता कर रहे हैं, तो आप इस काम को प्राथमिकता देने के लिए मजबूर हो सकता है पूर्ण, शायद यह इस महिला के साथ संबंध बनाने के लिए आदर्श समय नहीं है
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक महिला एक कौगर कदम 12 है
    7
    विश्वसनीय और पारदर्शी रहें पुरानी महिलाओं (और पुरुषों) का उनके पीछे रिश्तों में बड़ा अनुभव है, इतना है कि वे तत्काल समझ सकें कि क्या वे काम करते हैं या नहीं: खेल अब उन्हें दिलचस्पी नहीं रखते हैं आखिरी क्षण में नियुक्तियों को रद्द करना, या दिन या हफ्तों के लिए कॉल करने के लिए "भूलना" एक ऐसा व्यवहार होता है जो युवाओं की सीमा को सहन कर सकता है, लेकिन निश्चित रूप से परिपक्व महिलाएं नहीं हैं
  • टिप्स

    • यदि आप परिपक्व महिला के साथ गंभीर संबंध रखने की कोशिश कर रहे हैं, तो उसके बारे में अवास्तविक उम्मीदें नहीं हैं यदि आप चालीस से अधिक हैं और आपके पास पहले से ही बच्चे हैं, तो आप दूसरों की अपेक्षा करना चाहते हैं।

    चेतावनी

    • लोगों का न्याय करने के लिए तैयार हो जाओ यह गलत होगा, लेकिन सभी संभावनाओं में वे आप का न्याय करेंगे, यदि आप गंभीर महिला में बड़ी संख्या में भाग लेना चुनते हैं। वास्तव में क्या मायने रखता है कि आप खुश हैं: जब मित्र और परिवार नोटिस करेंगे, तो उनके लिए आपके रिश्ते को स्वीकार करना आसान हो जाएगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com