वास्तविक मॉडल की तरह व्यवहार कैसे करें

कुछ लड़कियों को उनके अंदर मॉडल की तरह दिखना चाहेंगे। उनमें से कुछ शर्मीले हैं और विश्वास नहीं करते कि वे इतने आकर्षक हो सकते हैं लेकिन, थोड़ा मदद से, वे निश्चित रूप से ऐसा कर सकते हैं!

सामग्री

कदम

1
अपने आप को सुनिश्चित करें यह आसान नहीं है, लेकिन आप इस छोटे से प्रयोग की कोशिश कर सकते हैं किसी सार्वजनिक स्थान पर किसी मित्र के साथ जाएं एक आदमी से संपर्क करें और बटन पर हमला करने की कोशिश करें: "नमस्ते, मेरा नाम है ..." और फिर छेड़खानी शुरू। उस समय आपके मित्र के साथ दूर चले जाते हैं फिर चारों ओर देखो और एक और एक मिल इस प्रणाली के साथ आप बहुत सारे नए लोगों को जान सकते हैं यदि आपको लगता है कि आप इस प्रयोग के लिए बहुत शर्मीली हैं, जब आप एक सुंदर लड़के के पास चले जाते हैं, तो उसे आंखों में देखें, दूर देखो और फिर मुस्कुराएं जब आप ऐसा करते हैं, तो चलते रहें
  • 2
    मॉडल की तरह चलना सीखें
  • एड़ी के जूते हमेशा मदद करते हैं, और सीखने के लिए एकदम सही हैं। आप एक 5 सेमी एड़ी से शुरू कर सकते हैं और फिर 10 सेमी एड़ी पर स्विच कर सकते हैं, और फिर सामान्य और आरामदेह जूते की एक जोड़ी।
  • 3
    सामान्य रूप से चलें अपने पैरों के बीच की दूरी की ओर ध्यान दें जैसे आप चलते हैं कैटवॉक पर, मॉडल एक ही पंक्ति पर अपने पैरों को लगाकर चलते हैं। पहला कदम उठाएं, फिर अपने पैर को अगले चरण पर एक ही पंक्ति पर रख दें, जिससे बड़ी पैर की अंगुली और एड़ी के बीच लगभग 10 सेंटीमीटर की जगह निकल जाए। ऑपरेशन को दोहराएं। यदि सही ढंग से किया जाता है, तो कूल्हों का स्विंग सही होगा।
  • ऊपर देखो सीधे आपके सामने देखो चेहरे की अभिव्यक्ति में आपका मनोभाव दर्शाया जाना चाहिए, और आकर्षक होना चाहिए
  • जब आप चल रहे हों तो केवल अपने पैरों को स्थानांतरित करने का प्रयास करें जब कोई आप को देखता है, तो यह लगना चाहिए कि आप उड़ रहे हैं
  • एक बड़ी किताब प्राप्त करें, जैसे कोई शब्दकोश, ओडिसी या जेन आयर की एक प्रति किताब को अपने सिर पर रखो और इसे छोड़ने के बिना चलने का प्रयास करें। यह आपकी मुद्रा को सुधारने में आपकी सहायता करेगा। एक घुमावदार वापस सुरुचिपूर्ण नहीं है।
  • 4
    अपनी शैली खोजें, लेकिन खराब स्वाद में नहीं। और याद रखें कि एक उल्लू की तरह बर्ताव करना मदद नहीं करता है नेकलाइनियां ठीक हैं अगर वे बेगुनाही के विचार को व्यक्त करते हैं एक विस्तृत स्वेटर पहनें जो आपके आकार पर जोर देती है, और एक कंधे को खुला छोड़ देता है, जिससे यह प्राकृतिक दिखता है। ऐसा लगता नहीं है कि मैंने यह उद्देश्य पर किया था: जब ड्रेस स्वाभाविक रूप से आता है तो यह बहुत अधिक कामुक है ऐसा व्यवहार करें जैसे आपने इसे ध्यान नहीं दिया था। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अपने स्तनों को दिखाना होगा- यह बहुत ही अशिष्ट बात है और आप परेशानी में पड़ सकते हैं। शर्ट को एक असममित तरीके से व्यवस्थित करें, ताकि एक कूल्हे को दिखाने के लिए, या किनारे के साथ एक कंधे को एक झलक दीजिए। हम में से प्रत्येक को दिखाने के लिए कुछ दिलचस्प है दिखाओ कि आपके पास क्या है!



  • 5
    आपके पास हर दिन कुछ सामान पहनना चाहिए, क्योंकि यह आपके मनोदशा के अनुसार अपने विचार को बदलने की अच्छी आदत है। और लड़कियां अक्सर होती हैं किसी भी मामले में, आपको कई कपड़े की आवश्यकता होगी। आप उन्हें अपनी ट्रेंडी कार या आपके हस्ताक्षरित बैग में रख सकते हैं।
  • 6
    आपके लिए सही चाल की कल्पना करने का प्रयास करें कुछ लड़कियों के लिए एक भारी श्रृंगार इंगित किया जाता है, दूसरों के लिए हल्का। आपको सीखना चाहिए कि कैसे खुद को बनाने के लिए मॉल के लिए एक यात्रा ले लो - एक पेशेवर श्रृंगार द्वारा बनाओ उसे एक हल्का मेक-अप बनाने के लिए कहें, हर दिन पहनने के लिए उपयुक्त। पेशेवर द्वारा मेक-अप पहनना सीखें और यदि संभव हो तो सहायता प्राप्त करें। आप को सीखना होगा कि आप खुद मेकअप कैसे पहनें! मॉडल विशेष रूप से भारी श्रृंगार का उपयोग नहीं करते हैं, लेकिन एक छोटे से लपेटकर, मस्करा, थोड़ा सा आंखों वाला और एक हल्का नींव जाना चाहिए।
  • 7
    रात को अपने बाल धो लें इस तरीके से प्राकृतिक तेलों में कार्य करने का समय है और आपके बालों में फजीला नहीं होगा अपने आप को बीच में और कुछ ब्रेड्स को लाने की कोशिश करें कान के नीचे से चोटी को शुरू करें और जब तक कुछ सेंटीमीटर नहीं रहते तब तक चोटी पर बने रहें, और फिर उसे एक हेयर टाई के साथ ठीक कर दें। दोनों पक्षों पर इसे करने का प्रयास करें आप अपने बालों को सीधा करने की कोशिश कर सकते हैं और एक तरफ लाइन को प्राप्त कर सकते हैं।
  • 8
    मज़े। मॉडल पार्टी प्यार करता है - आप सुनिश्चित करें कि आपको हर पार्टी के लिए आमंत्रित किया गया है। अपने ईवेंट व्यवस्थित करें ध्यान का केंद्र बनें छुट्टियों में भाग लेने की कोशिश करें यदि आप सही पार्टी में शामिल नहीं हुए हैं तो चिंता न करें, यह अभी भी एक उपयोगी अनुभव होगा। आकर्षक दिखने की कोशिश करें - एक मॉडल हमेशा आकर्षक होता है, चाहे वह चाहे जो भी हो।
  • चेतावनी

    • यदि आप एक अच्छा और दयालु व्यवहार करते हैं, तो आपके पास फैशन में कैरियर बनाने का अवसर होगा।
    • कर्मचारियों पर ज्यादा मत लो, जब वे आपको बताते हैं कि आप अच्छा नहीं कर रहे हैं इसका मतलब यह है कि आप उस पल में नहीं देख रहे हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि आप बदसूरत हैं।
    • एक मॉडल होने के नाते आपकी विशेषताओं पर जोर देने का मतलब है, कुछ अलग होने की कोशिश न करें। मॉडल अक्सर अपने बालों को डाई या हल्का करते हैं, और यदि उनकी सीमाएं ज्ञात हैं तो जा सकते हैं उदाहरण के लिए, यदि आपका बाल विशेष रूप से चंचल और विद्रोही है, तो यह हो! व्यक्तित्व की कुंजी है, और आपका उद्देश्य आपकी विशेषताओं को हाइलाइट करने के लिए है कि एक मॉडल बनने वाला है: कोई व्यक्ति जो प्रवृत्ति को इंगित करता है
    • एक मॉडल होने के नाते इसका मतलब यह नहीं कि त्वचा और हड्डियों, एनोरेक्सिक या धमकाने वाला एक मॉडल के रूप में, आप अपने आप को मंचन करते हैं, न कि आप पत्रिकाओं में क्या देखते हैं।
    • भोजन विकारों के घातक परिणाम हो सकते हैं
    • अगर आपको ध्यान का केंद्र बनना पसंद नहीं है, तो इसे भूल जाओ।
    • एक शो से पहले वर्तनी की कोशिश करना बहुत बुरा विचार है
    • एनोरेक्सिक मॉडल अनैतिक हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com