कैसे एक पच्चर के साथ जूते पहनने के लिए

वेज जूते सभी के लिए नहीं हैं यह समझने के लिए कुछ सुझाव दिए गए हैं कि क्या इस प्रकार के जूते अपने आइडिया में फिट बैठते हैं और यह आपकी शैली में कैसे अनुकूलित करें।

कदम

छवि शीर्षक वाला पहिया प्लेटफार्म जूते चरण 1
1
जूते और जूते जूते के साथ एक निश्चित तरीके से फैशन रडार से बाहर आ गए हैं। यह तथ्य किसी भी क्षति पर नहीं बल्कि एक लाभ है जो आपको मूल और अलग होने में मदद करता है और इसलिए, भीड़ से बाहर खड़े होने के लिए।
  • Wear Platform Shoes Step 2 नामक छवि का शीर्षक
    2
    कौन एक पच्चर के साथ जूते दान? वे उन लोगों के लिए अच्छे हैं जो थोड़ा कम हैं, क्योंकि वे कुछ सेंटीमीटर अधिक और चलने में अधिक आसानी देते हैं (सामान्य तलवों के साथ ऊँची ऊँची एड़ी के जूते की तुलना में)। इसके अलावा, जो लोग इससे थोड़ा सा लाभ लेते हैं "मजबूत", छोटे पैरों या लंबे लंबे धड़ के साथ। पतले, पतले या लंबी महिलाएं उन्हें पहनने से बचना चाहिए।
  • Wear Platform Shoes स्टेप 3 शीर्षक वाला इमेज
    3
    ब्लैक एक महान रंग है अच्छी गुणवत्ता कील जूते खरीदें ये सस्ती प्लास्टिक आसानी से क्षतिग्रस्त हो जाते हैं और तुरंत बूढ़ा हो जाते हैं और पहना जाता है। हर दिन एक 2 सेमी कील और 10 एड़ी के लिए आपको अधिकतम आराम मिलेगा। पैनाटैल्पोजो या फ्लारर्ड जींस की एक जोड़ी के साथ इसे पहनें



  • छवि शीर्षक वाला पहिया प्लेटफार्म जूते चरण 4
    4
    कॉर्क या लकड़ी में छतरियां महिलाओं के आंकड़े को पतला करने के लिए एक अधिक व्यावहारिक तरीका हैं `अधिक मजबूत वे निचले हिस्से को शरीर के बाकी हिस्सों के अधिक अनुपात में देखते हैं। एक सरल शैली रखें, हर दिन अतिरंजित wedges पहनने से परहेज
  • Wear Platform Shoes नामक छवि का शीर्षक चरण 5
    5
    Wedges के साथ मेल खाने वाले जूते का रहस्य शांत होने में है। बेशक, आप चमड़े के आवेषण या लौ-लाल पैटर्न वाले पहिये के साथ जूते पहनने की कोशिश कर सकते हैं, लेकिन विचार करें कि पच्चर की बुनियादी शैली अपने आप में बहुत अधिक है। एक छोटी या भूरे रंग का रंग, न्यूनतम शैली के विवरण, पैटर्न या बक्से के साथ, यदि आप एक अलग दिखना चाहते हैं, लेकिन अभी भी सुस्वादु
  • टिप्स

    • दुकानों में परिसमापन या डिपार्टमेंट स्टोर में एक नज़र डालें तो बहुत अधिक बिकने वाली वस्तुएं अब भी जमीन पर हैं, और आप यहां और वहां बहुत अच्छे मॉडल पा सकते हैं।
    • फैशन पर अद्यतन रहें 2014 में शुरू, फैशन जो एक छिपी पच्चर के साथ एक बहुत ही उच्च कटिहार एड़ी को गठबंधन करने की प्रवृत्ति (जैसे ईसाई Louboutin जूते) "हलका पीला रंग") अपने चरम पर पहुंच गया और ऊँची एड़ी की ऊंचाई और पच्चीस अधिक उचित स्तरों पर गिर गई। यहां तक ​​कि रॉकर / गोथिक शैली में अतिरंजित कील ऊँची एड़ी के जूते के साथ जूते झटका सामना कर रहे हैं: Unif का अवलोकन करता शैली, हाँ, YRU और जेफरी कैम्पबेल जूते आप के बारे में सूचित सबसे फैशनेबल, लेकिन फोम wedges के साथ सहज रखने के लिए, एकमात्र और chunky एड़ी पर चलने 10.2 से 15.2 सेमी तक दुर्भाग्य से पुरुषों के लिए कोई समाचार नहीं है, सिवाय इसके कि जेफरी कैंपबेल की एक पुरुष लाइन है "दमांड" wedges और plateaus के साथ मॉडल द्वारा पिछले दो वर्षों में विशेषता।
    • सबसे सनकी जूते की दुकानों को देखो या इंटरनेट पर खोज करें कई वेबसाइटें जो सबसे ज्यादा स्टाइलिश आइटम बेचती हैं, नए मॉडल के बीच एक अच्छी पसंद प्रदान करती हैं।

    चेतावनी

    • Wedges के साथ ड्राइविंग खतरनाक हो सकता है। यदि आप सबसे चरम wedges के एक प्रशंसक रहे हैं, इसे दूर ले अगर आप कार लाने की जरूरत है। फैशनेबल होने के लिए यह मरने योग्य नहीं है
    • शहर में पच्चर के साथ जूते पहनना आसान है, जहां सड़कें पक्की या पक्का हैं यदि आप किसी न किसी या चट्टानी सतहों पर चलते हैं, तो आप एक टखने को नष्ट करने का जोखिम उठाते हैं। अगर आपको असमान मैदान पर जाना पड़ता है, तो इस तरह के स्थानों के लिए ट्रेकिंग जूते या जूते पहनें और घर पर फैशनेबल कपड़ों को छोड़ दें।
    • सुनिश्चित करें कि आपकी बाकी शैली वेज के साथ मेल खाती है जो आप पहनते हैं। पैंट को भड़कना चाहिए। पतलून के लिए जो ऊपर जाना है और जूते का एक छोटा सा, अच्छी तरह से उजागर करना पुरुषों के लिए, निश्चित रूप से एक flared पैर सबसे अच्छा है कि जूता के अधिकांश कवर ऊपरी हिस्से के लिए वस्त्रों के बारे में, यह स्वाद की बात है। ठीक है, कुछ एक छोटे से रेट्रो, जैसे एक कछुए स्वेटर या 70 के दशक का एक स्टाइलिश स्वेटर एक विंटेज या चमड़े की जैकेट के नीचे। महिलाएं छोटी आस्तीन की शर्ट या टी-शर्ट के साथ मिल सकती हैं, लेकिन पुरुषों के लिए यह शैली सबसे उपयुक्त नहीं है। हालांकि, स्वाद का स्वाद है और सभी चाहते हैं कि वे ड्रेस कर सकते हैं।
    • जब पहली बार पहना जाता है तो वेज एक गंभीर खतरा हो सकता है। इसलिए, थोड़ा अभ्यास करने के विचार को कम मत समझो! जूते या बूट पहनें जिसके साथ आप आसानी से चल सकते हैं, अन्यथा आपको परिणाम भुगतना पड़ेगा।
    • गॉथिक लोलिता रॉकिंगोर्स मॉडल और मैरी जेन को पठार के साथ एक प्रसिद्ध शैली है। वे बहुत आरामदायक जूते हैं और एक आसान आसान चलने की गारंटी देते हैं। हालांकि, अगर आप रॉकिंगोर्स पहनते हैं, तो सावधान रहें कि आप अपने पैरों को कहाँ रख देते हैं। यदि आप जूता की पीठ किनारे दबाते हैं, तो आप कुछ तोड़ने का जोखिम उठाते हैं। मैरी जेनस के बारे में, यदि आप ईमानदार हैं कि फिट आरामदायक है और उन्हें सही तरीके से लगाया गया है, तो आपको कई समस्याएं नहीं हैं।
    • सुनिश्चित करें कि आप अपने चुने हुए जूते में सुरक्षित रूप से चल सकते हैं। यह कभी कभी एक फैशन का पालन करने के लिए, ठोकरें या अंडे पर चलने की छाप नहीं देता है। अगर आप जूते की एक नई जोड़ी खरीदा है और सुनिश्चित करें कि आप रात में बाहर जाने के लिए उन्हें इस्तेमाल करने से पहले आराम महसूस करते हैं तो कुछ अभ्यास करें हकीकत में, एक पच्चर के साथ कई मॉडल काफी आरामदायक होते हैं और एक रबड़ एकमात्र चलना होता है। हालांकि, कई अन्य लोगों, वास्तव में पहनने के लिए मुश्किल है के रूप में वे जरूरत से ज्यादा हाइ हील्स सुई (18 सेमी) और एक बहुत ऊंचा पठार, संकीर्ण (7.5 सेमी आमतौर पर) है। हालांकि सुंदर, वे जो लोग सावधानी का उपयोग नहीं करता और, हाई हील के सभी ठेठ क्षति प्रदान कर सकते हैं गिर और मोच बल्कि गंभीर टखने और पैर के जोखिम पर विचार किए बिना के लिए खतरनाक जूते हैं। यदि आप एक जूता प्रेमी हैं, तो सावधान रहें!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com