बूटकुट जीन्स कैसे पहनें

बूटकुट मॉडल पंजा के समान है, लेकिन थोड़ा अधिक बुद्धिमान है। जूते के साथ पहना जाने के लिए पैदा हुए, वे कूल्हों और जांघों पर चुस्त कर रहे हैं और फिर घुटने से फैल गए हैं, बहुत तेज होने के बिना बहुत व्यापक है वे महिलाओं के बीच बहुत लोकप्रिय हैं क्योंकि वे पैरों को लंबे और पतले दिखते हैं, लेकिन सबसे ऊपर उनके पास पतली जींस की एक बहुत अधिक क्षमा और बहुमुखी शैली है

कदम

विधि 1

बूटकट जींस चुनें
वरी बूटकट जीन्स चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
कमर पर ध्यान दें अन्य जीन्स के मॉडल के साथ, कम-कमर, मध्यम-उच्च और उच्च-गुणवत्ता वाले बूटिकट हैं सही मॉडल चुनने के लिए यहां कुछ अच्छी युक्तियां दी गई हैं:
  • कम कटौती बूटस्ट्रैप जीन्स पतला लोगों के लिए ही उपयुक्त हैं। वे कूल्हे के नीचे सही झुकते हैं और यदि आपके पास कुछ अतिरिक्त पाउंड हैं, तो उस समय वे बाहर आने वाले रोल बनाने के लिए आते हैं। जब संदेह हो, तो एक मध्यम जीवन शैली चुनकर सुरक्षित पक्ष पर जाएं।
  • मध्य-कमर बूटकट जींस मानक जीन्स हैं। वे कूल्हों से ऊपर उठते हैं लेकिन नाभि के नीचे रहते हैं, ताकि पर्याप्त कवर करने और रोल बनाने से रोका जा सके।
  • हाई-वाइंडेड बूट कूप्स आम तौर पर एक अत्याधुनिक शैली वाले लोगों द्वारा पहने जाते हैं, जो इस काफी प्रतिबंधात्मक मॉडल में सहज महसूस करते हैं। यदि आप अपने पेट को अपनी कमर तक छिपाना चाहते हैं और यदि आप स्वेटर या अंगरखे जीन्स के साथ पहनते हैं, तो यह भी एक अच्छा विकल्प है।
  • वरी बूटकट जीन्स स्टेप 2 नाम वाली छवि
    2
    जींस की कोशिश करो डेनिम कुछ धोने के बाद थोड़ा सा देता है, इसलिए आपको थोड़ा उपाय चाहिए, लेकिन आपको उन्हें चुटकी महसूस करने की ज़रूरत नहीं है और आपको उन्हें बटन बटन पर सक्षम होना है। बड़ा आकार चुनें यदि आपको गले में परेशानी महसूस होती है
  • जीन्स जो जांघों में बहुत तंग हैं महिलाओं के लिए असुविधाजनक और हानिकारक भी हो सकते हैं वे इस संवेदनशील क्षेत्र में जलन और संक्रमण की समस्या पैदा कर सकते हैं।
  • वरी बूटकट जीन्स स्टेप 3 नाम वाली छवि
    3
    यदि आप उच्च एड़ी या चरवाहे जूते पहनना चाहते हैं, तो जीन्स खरीदें जो आपके घोड़ों की लंबाई से लगभग 5 सेमी लंबे हैं इस प्रकार के जीन्स को जूते के साथ पहना जाना चाहिए और लगभग मंजिल तक पहुंचने चाहिए
  • वरी बूटकट जीन्स स्टेप 4 नाम वाली छवि
    4
    उन्हें अनुकूलित करने के लिए चुनें जब आप ब्रांडेड जींस खरीदते हैं तो कुछ डिपार्टमेंट स्टोर्स आपको मुफ्त बदलाव मुहैया कराते हैं। लंबे जींस खरीदने और उन्हें कम करने के बजाय उन्हें अपने आकार फिट करने के लिए बेहतर है।
  • बूटकैप जीन्स बहुत कम नहीं होना चाहिए। वे सही टखने के नीचे प्राप्त करने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं, जमीन से सिर्फ कुछ सेंटीमीटर
  • Wear Bootcut Jeans स्टाइल शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    जेब के लिए सावधानी हल्के रंग, पैटर्न और फीका पैच सीट और पक्षों पर ध्यान आकर्षित करते हैं यदि आपके पास इन बिंदुओं में सजाए गए जीन्स के बजाय विस्तृत कूल्हों और पूरी जांघें हैं, तो पैर के साथ ऊर्ध्वाधर और निचले सजावट चुनें।
  • जिन लोगों के दिल के आकार का शरीर, विस्तृत छाती और पतली कमर के साथ, उनके जेब और उनके बेल्ट के आसपास क्षैतिज सजावट के साथ जीन्स का चयन करना चाहिए।
  • विधि 2

    बूटकट जीन्स को कैसे जोड़ूँ?
    वरी बूटकट जींस के शीर्षक वाला चित्र स्टेप 6
    1
    याद रखें कि जूते महत्वपूर्ण बात हैं बूटस्ट्रैप जीन्स जूते और ऊँची ऊँची एड़ी के जूते के साथ बेहतर पोशाक करती है, जो इस मॉडल द्वारा बनाई गई लंबी और पतली रेखा को आकर्षित करती है। हालांकि, जींस लगभग सभी जूते कवर करेंगे, इसलिए इन्हें भी विस्तृत नहीं चुनें
  • Wear Bootcut Jeans शीर्षक 7 शीर्षक वाला छवि



    2
    सफेद टी-शर्ट और जूते के साथ देखो बटन के साथ एक सफेद फिट टी-शर्ट माध्यम या अंधेरे बूटकट जींस के लिए आदर्श है। यह क्लासिक नज़र है, व्यावहारिक रूप से किसी भी मॉडल के भूरे रंग के जूते की एक जोड़ी के लिए आदर्श है।
  • वरी बूटकट जीन्स चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    पश्चिमी देखो की कोशिश करो एक फलालैन शर्ट या चेक शर्ट, बूटकट जींस और चरवाहा जूते की एक जोड़ी पहने हुए सप्ताहांत या आरामदायक के लिए एक नज़र है जो आराम और शैली को जोड़ती है।
  • इयर शीर्षक वाला पहिया बूटकट जींस चरण 9
    4
    एक अच्छा ब्लाउज या एक अच्छा शीर्ष के साथ सुरुचिपूर्ण बूटकट जींस बनाओ प्रमुख स्तनों के साथ महिलाओं को कमर पर हल्के ढंग से फिटिंग ब्लाउज पहनना चाहिए। डिस्कोलेट, उच्च ऊँची एड़ी या टखने के जूते जोड़ें
  • वरी बूटकट जींस के शीर्षक वाला चित्र स्टेप 10
    5
    एक रंगीन जाकेट के साथ काम पर बूटकट जींस पहनें एक औपचारिक अवसर के लिए एक पेशेवर रंगरूप और एक फैशनेबल या विपरीत रंगीन जाकेट के लिए एक काले रंग का कोलाहल पहनें। एक पूरक रंग के उच्च जूते की एक जोड़ी रखो
  • वरी बूटकट जींस के शीर्षक वाला चित्र, स्टेप 11
    6
    एक preppy शैली के लिए कम जूते चुनें अगर आपके पास ऊँची एड़ी के साथ पहनने के लिए बूटस्ट्रैप जीन्स की एक जोड़ी है, तो आप शर्ट और चालक दल के गले स्वेटर या कार्डिगन के साथ मिलकर बैले फ्लैट या कम एड़ी के जूते का उपयोग कर सकते हैं।
  • वरी बूटकट जीन्स स्टेप 12 शीर्षक वाली छवि
    7
    अपनी अलमारी में क्लासिक और रोज़ जीन्स की तरह बूटस्ट्रैप जीन्स पर गौर करें। सही फिट खोजने के लिए समय और थोड़ा पैसा लगता है, ताकि आप उन्हें स्वेटर, शर्ट, तंग टी-शर्ट, कॉट्स, रेशम शर्ट और अधिक सहित बहुत ज्यादा सबकुछ के साथ जोड़ सकते हैं।
  • टिप्स

    • अपने जीन्स को बहुत ज्यादा धोना न दें यदि वे उन्हें ड्रायर में डालते हैं और उन्हें हर हफ्ते धोते हैं तो उनकी आकृति तेज हो जाती है कुछ जींस ब्रांड्स वेबसाइट कपड़े धोने के लिए हर तीन या छह महीने धोने की सलाह देते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com