क्लासी जीन्स कैसे खरीदें

वहाँ एक सौ लक्जरी जींस की लाइनें हैं: यहां आपको इनमें से कई के पहनने योग्यता पर नोट मिलेंगे और ब्रांड, आकार और कमर ऊंचाई के बीच परिचित होने के बारे में नोट मिलेंगे। एक परिपूर्ण जोड़ी खरीदें!

कदम

1
यहां दिखाए गए अधिकांश लाइनों में 24 से 32 का आकार है। कभी-कभी बहुत छोटे आकार और अतिरिक्त आकार जींस बाजार के उच्च अंत में उपलब्ध होते हैं, इसलिए फुटकर विक्रेता से पूछिए कि क्या आपके पास विशेष आकार के लिए अनुरोध है। छोटे या अतिरिक्त आकार वाले कई मशहूर ब्रांडों के सामान्य जीन्स पहनते हैं, जो कि सामान्य लोग खरीद लेंगे, अगर आकार उपलब्ध था।
  • 2
    आकार या बहुत लंबे घोड़े के बारे में संदेह के मामले में, दर्जी से संपर्क करें। परिणाम आमतौर पर शानदार होते हैं
  • 3
    जीन्स "elasticated" वे बेहतर फिट बैठते हैं, लेकिन क्योंकि बेहतर गुणवत्ता वाले ब्रांड अधिक लचीला खिंचाव के कपड़े का उपयोग करते हैं, इसका परिणाम सड़क के बाजारों में खरीदा गया निम्न गुणवत्ता वाले जींस से मेल नहीं खाएगा (जो कि 12 से ज्यादा किसी से बचा जाना चाहिए)। अंत में एक कठोर डेनिम (100% कपास) आपके शरीर के लिए बेहतर अनुकूल होगा, अधिक समय तक चलेगा और अधिक तंग हो जाएगा।
  • 4
    यदि आप लोचदार जींस पसंद करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप छोटे आकार के कुछ उच्च गुणवत्ता वाली जींस खरीदते हैं, और आकार को बनाए रखने के लिए उन्हें घूर्णन करके पहनते हैं।
  • 5
    "वास्तविक आकार" इसका क्या अर्थ है? आम तौर पर आकार 30 एक पोशाक के आकार 9/10 के बराबर होता है। बावजूद कुछ उच्च जीवन शैली फैशन में वापस आ रहे हैं, सबसे जीन्स एक औसत ऊंचाई (कमर के लिए घोड़े की केंद्र से दूरी) 17.5 22.5 सेमी के साथ कम वृद्धि कमर पर जोर है, इसलिए एक आकार 30 के जीवन वास्तव में 33 से 35 इंच, नहीं 30. कि कम जीवन (बिंदु जहां बेल्ट छोरों देखते हैं), अपने कमर के वास्तविक आकार के आधार पर नहीं पर विचार आकार जींस चुनें मापने।
  • 6



    जीन्स "तंग"। ये जीन्स कूल्हे और जांघों पर विशेष रूप से तंग रहती हैं, लेकिन वे अभी भी आपके शारीरिक आकार के अनुसार अच्छा महसूस कर सकते हैं। आकार 30 आमतौर पर 9/8 आकार के सूट के बराबर है यदि आप उन्हें डाक द्वारा आदेश देना चाहते हैं, तो दो अलग-अलग आकार के जीन्स का आदेश देना और फिर एक को वापस करना उचित है। इन जीन्स से कई कूल्हों, जांघों और backsides प्रचुर मात्रा के साथ अच्छी तरह से जाना नहीं होगा, क्योंकि मॉडल जो उन्हें पहना था शायद सुंदर Paige एडम्स-गेलर, Paige प्रीमियम डेनिम की ताकत और पहले एक मॉडल एक आधा दर्जन ब्रांडों के लिए उपयुक्त था प्रसिद्ध डेनिम पैजे का एक सुंदर आकार है, लेकिन वह किसी भी कल्पना के बिना, सोफिया लॉरेन या मर्लिन मुनरो जैसी एक प्रकार की नहीं है।
  • 7
    बहुत मुश्किल जींस ये रेखाएं (एक आकार 30 एक 7/8 आकार के सूट के बराबर है) बहुत पतले और लंबा लोगों द्वारा या छोटे और हड्डी की संरचना के साथ आराम से पहना जाएगा। पेरिस हिल्टन, केट हडसन या तेरी हैचर के बारे में सोचो यदि आप घुमावदार हैं, तो निश्चित रूप से आप व्यक्तिगत रूप से जीन्स की कोशिश करना चाहते हैं और उन्हें ऑनलाइन नहीं खरीदना चाहते हैं, जब तक कि बिना शर्त क्षतिपूर्ति की संभावना हो। खिंचाव के कपड़े कुछ लोच दे देंगे, लेकिन आमतौर पर पर्याप्त नहीं अगर आप बैठना चाहते हैं ये जीन्स सभी सही स्थानों में घटता बनाते हैं और बहुत पतली महिलाओं पर अद्भुत लगती हैं।
  • 8
    उच्च-कमर शैली कमर की ऊंचाई खतरनाक रूप से कम हो जाने के बाद, कई ब्रांडेड लाइनें उच्च-ऊर्ध्वाधर जीन्स की सुविधा देती हैं। ये बेहतर हैं यदि वे थोड़े व्यापक हैं। हाई-वाइंस्ट स्टाइल में एक प्राकृतिक कोर्सेट प्रभाव होता है और आपको एक कमर मिल जाती है जिसे आपको नहीं पता था कि आप के पास था।
  • 9
    स्कीनी जीन्स कई लक्जरी डेनिम लाइनें अब पतली जींस बनाती हैं जो धीरे-धीरे शंकु को सिकुड़ते हैं और लेगिंग की तरह पोशाक करती हैं। इस डेनिम की बहुत तंग लाइनों के पैरों के लिए छोटे खुले होंगे और बहुत कम सिकुड़ जाएगा, इसलिए सावधानी से आगे बढ़ें और सुनिश्चित करें कि आप समस्याओं के बिना वापस आ सकते हैं।
  • 10
    सभी जीन्स लाइनों के साथ, आपको नियमों के अपवाद मिलेंगे
  • टिप्स

    • बहुत अनुरूप मॉडल वाले ब्रांड: अधिकांश कठोर जीन्स (100% कपास - एक ही ब्रांड के खिंचाव जींस की दो छोटे आकार फिट कर सकते हैं), Oligo Tissew, डेनिम अमरता, Parasuco, हडसन (2006 से पहले), Fornarina, Reo स्टार, एजरा फिच के लिए , Evisu, एड हार्डी, चिप और काली मिर्च (कमर बहुत कम), बेबे, मुँहासे, रॉबिन के जीन्स, बस कवाली, रॉबर्टो कवाली, घास, Paige प्रीमियम डेनिम, nudies, फ्रेंकी बी (सबसे कम कमर), प्रिंगल, सबसे ब्राजील, किस्बु, बर्दोट, सास से आयातित जीन्स & बाइड, बेट्टीना लियानो, डी & डोल्से और गब्बाना की जी और ज्यादातर टेलरिंग जीन्स
    • असली आकार के साथ ब्रांड: यह सच है धर्म (शरीर के सभी प्रकार के सबसे अच्छा लगता है, लेकिन ध्यान दें कि कठोर के रूप में जाना 100% कपास के साथ शैलियों बहुत तंग कर रहे हैं), भैंस डेविड Bitton, ब्लू पंथ, जो जीन्स, रॉक और गणतंत्र, रसदार Couture, जेनेटिक डेनिम, सूचित करें, एबरक्रोम्बी & फिच (2004 से पहले), अमेरिकी ईगल, पीपुल्स लिबरेशन (क्योंकि प्रचुर मात्रा में छोटे आकार के), पवित्र ब्लू, Serfontaine, Yanuk, Yaya, Joie, जेम्स जीन्स, Taverniti अतः, लकी, Ranahan, सिलाई की, आभ्यासिक (वाइड लेग और पैरों बहुत लोचदार), 7 सभी मानव जाति के लिए (दोोजो और ए-पॉकेट), हडसन (2006 के बाद) और डीकेएनवाई।
    • उचित मॉडल के साथ ब्रांड: डीजल, एंटीक, एजी, एल.ए.एम.बी., 7 सभी मानव जाति के लिए, मानवता के नागरिक, एबरक्रोंबी & फिच (2004 के बाद), पेपर डेनिम & क्लॉथ, रॉक और गणतंत्र, शांति के लिए लोग (आकार व्यापक रूप से भिन्न), लाल इंजन, संघ, वर्साचे, Kasil, साल्ट वर्क्स, मिस साठ के लिए विक्टोरिया बेखम (डबलिन Cargos वास्तविक आकार है), रोगन, Edun, Loomstate, Z- ब्रांड, बिग स्टार, 575, गोल्डसिगन, ऐलिस और ओलिविया, कोरलेऑन, यूनियन, कासिल, आदतन (पतली शैलियों)।

    चेतावनी

    • ईबे अब नकली डिजाइनर जीन्स से भरे हैं - कुछ मॉडल नकली हैं, इससे पहले कि वे दुकानों तक पहुंचें। सभी विक्रेताओं से सावधान रहें (अपना शोध करें!) और कभी एशिया से जीन्स नहीं खरीदते, भले ही विक्रेता कहता है कि वे प्रामाणिक हैं नकली ब्रांडों (यह सच है धर्म, 7, नागरिक, रसदार Couture, सुजाना, और रॉक और गणतंत्र) केवल उत्कृष्ट परिणाम और विक्रेताओं एक लंबे समय के लिए वर्तमान के साथ सम्मानित eBay दुकानों से खरीदा जाना चाहिए। किसी भी मामले में, आप देख रहे हैं एक बहुत ही विशेष मॉडल या जींस आप होना आवश्यक है कि की एक जोड़ी के लिए, यह सबसे अच्छा ईबे पर ध्यान न दें और खुदरा खरीद सकते हैं, को छोड़कर व्यक्तिगत संग्रह से इस्तेमाल किया खरीदने के लिए है। विशेष रूप से जीन्स के साथ, यह जानना महत्वपूर्ण है कि आप जो पहनते हैं वह नए और उच्च गुणवत्ता वाले हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com