स्कीनी जीन्स एक्सटेंशन को रोकना

स्कीनी जीन्स मिश्रित डेनिम के डेनिम या पतलून हैं जो एक अच्छी पकड़ है, खासकर घुटने से टखने तक। वे पूरी तरह से घुटने के लिए अनुकूल हैं, लेकिन कई लोगों के लिए ऐसा होता है कि कुछ घंटों के बाद उन्हें पहनना और घूमना या घूमना, जीन्स घुटने में पकड़ खो देते हैं। सभी प्रकार की जींस के साथ, वही प्रभाव जीवन में हो सकता है, अगर पहनने वाला झुकता है या अक्सर बैठता है एक व्यापक डेनिम आपको कम आकर्षक लग सकता है, और आपको ढीली और असुविधाजनक जीन्स होने की भावना दे सकता है। स्किन्नी को बाहर फैलाने से रोकने के लिए, अच्छी गुणवत्ता का चयन करना, उस ब्रांड से, जो उन्हें तंग करता है और उन्हें सावधानीपूर्वक धुलाई और सूखना सुनिश्चित करें

सामग्री

कदम

स्ट्रेचिंग चरण 1 से स्कीनी जीन्स को रोकें
1
अच्छी गुणवत्ता का एक ब्रांड चुनें
  • ऑनलाइन समीक्षा पढ़ें और अपने दोस्तों और रिश्तेदारों से पूछें जो पतले कम बढ़ते हैं।
स्टेपेटिंग स्टेप 1 बुलेट 1 से स्टेनिट स्कीनी जीन्स नाम वाली छवि
  • एक उच्च कीमत टैग का मतलब जरूरी नहीं है कि जीन्स फैलाने के लिए कम प्रवण हो जाएगा। पतली जींस की तलाश में उपभोक्ताओं के विचारों पर अधिक ध्यान दें, जो चौड़ा नहीं है।
  • स्टेपेटिंग चरण 2 से स्कीनी जीन्स को रोकें
    2
    डेनिम के साथ एलिस्टेन की एक बिट में एक जीन्स चुनें
  • अनचाहे पतला वृद्धि तब होती है जब घुटनों या कमर आंदोलनों के कारण डेनिम को बहुत अधिक खींच लिया जाता है। यदि जीन्स में थोड़ा सा एलेंस होता है, तो कपड़े झुकने के साथ आता है। इसके विपरीत, घुटनों के साथ डेनिम गुना के साथ ही जीन्स बनाते हैं लेकिन उनके वास्तविक आकार में लौटने के लिए आवश्यक लोच नहीं होती है। यद्यपि एलिस्टेन जीन्स जोड़ कर मुड़ा हुआ है, वे इतने लंबे समय तक फैलाने की क्षमता को बरकरार रख सकते हैं कि शुद्ध डेनिम जीन्स के बड़े आकार को न बनाने के लिए।



  • स्टेपिंग स्टेप 3 से स्कीनी जीन्स को रोकें
    3
    अपना माप लें, या आप को मापने के लिए एक विक्रय व्यक्ति से पूछें, यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपके द्वारा चुने गए जीन्स सही आकार हैं
  • जब पतला जीन्स बहुत छोटा है, घुटनों के क्षेत्र को कसने के लिए खींचें और चौड़ा करते हैं। यह जींस को एक शानदार उपस्थिति देता है और आरामदायक महसूस नहीं करता है।
  • स्टेपेटिंग चरण 4 से रोकें स्कीनी जीन्स नामक छवि
    4
    वॉशिंग मशीन के नाजुक चक्र के साथ जींस को धोएं और अच्छी गुणवत्ता डिटर्जेंट के साथ और ठंडी हवा के साथ सूखें।
  • फाइबर हल्के डिटर्जेंट के उपयोग और सुखाने के दौरान अधिक गर्मी के साथ कमजोर पड़ सकते हैं। आप बढ़ने, संकोचन, रंग की हानि का कारण बन सकते हैं और उन्हें फाड़ और फाड़ करने की संभावना अधिक हो सकती है।
  • टिप्स

    • यदि उन्हें फैलाना संभव नहीं है, तो उन्हें ड्रायर में सबसे कम स्तर पर रखें। उच्च गर्मी से बचें क्योंकि यह तंतुओं को सिकुड़ने का कारण बनता है, जींस को फैलाने के लिए अधिक प्रवण करता है, और जब पहना जाता है तो अच्छी पकड़ नहीं होगी।
    • गीला पहनने से बचें जब गीला या गीला हो, क्योंकि नमी फैंटे जाने वाले डेनिम के तंतुओं को अधिक संवेदी बनाता है। वे ढीले रहेंगे, यदि वे अभी भी गीली हैं, क्योंकि आंदोलन उन्हें चौड़ा करने में मदद करता है।
    • लेबल्स पर धोने के निर्देशों का पालन करें और हमेशा पालन करें, कुछ जीन्स को उनके आकार को खोने से बचने के लिए विशेष देखभाल की आवश्यकता होती है, जो सूखना या डिस्कोलर।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com