उच्च होने के बावजूद उच्च ऊँची एड़ी के जूते के साथ आराम से और सुरक्षित कैसे जाएं

मॉडल लंबा हैं और ऊँची एड़ी पहनते हैं, तो क्यों नहीं? परेशानी यह है कि जब आप लंबे होते हैं, ऊँची एड़ी एक असली चुनौती हो सकती है और जितना ऊंचा तुम हो, गुरुत्वाकर्षण का केन्द्र जितना ऊंचा हो, उतना अधिक होने की संभावना है जब आप ठीक से नहीं चल सकते। इसके अलावा, एक विशिष्ट ऊंचाई वाले लोग दिखाई देने के डर से अधिक समय तक झुक जाते हैं "बहुत अधिक" दूसरों के बीच में उच्च रहने के दौरान आत्मविश्वास प्राप्त करने के लिए ऊँची एड़ी के साथ आराम से रहने और सुरक्षित रहने का रास्ता खोजना महत्वपूर्ण है।

कदम

भाग 1

उच्च ऊँची एड़ी के जूते पहनें
1
धीरे से आदी कुछ सेंटीमीटर से शुरू करें, फिर 5 और इसी तरह से। जैसा कि आप धीरे-धीरे एड़ी के लिए इस्तेमाल करते हैं, आपको अचानक भद्दे होने के बजाय अधिक आरामदायक महसूस होगा।
  • 2
    कॉम्पैक्ट एल्स चुनें लंबे होने के नाते, आप झल्लाहट करने के लिए अधिक प्रवण हैं, इसलिए एड़ी अधिक स्थिर है, और अधिक आरामदायक जूता होगा। उदाहरण के लिए, वेज पहने हुए, आपको गिरने या गिरने के बारे में चिंता किए बिना वजन का समर्थन करने में सक्षम होने की निश्चितता होगी।
  • 3
    आरामदायक हील्स चुनें यह शायद एक स्पष्ट सलाह है, लेकिन अक्सर इसे अनदेखा करता है अपने जूते की कोशिश करो, थोड़ी देर के लिए दुकान के चारों ओर चलो, और फिर खुद के साथ पूरी तरह से ईमानदार हो - चाहे दुकानदार क्या कहता है क्या आप वास्तव में आसानी से महसूस करते हैं? यदि नहीं, तो एक और जोड़ी के लिए, दूसरे और दूसरे के लिए पूछें, जब तक आप बिना किसी समस्या के चलते पा सकते हैं
  • दुकान से पूछें कि क्या वे ऊँची एड़ी के साथ जूते बेचते हैं जिनके पास छिपे मंच हैं यह समर्थन उन लोगों को मदद कर सकता है जो अपनी ऊँची एड़ी को अधिक सहज तरीके से पहनने के लिए लंबा हैं।
  • 4
    अपनी मुद्रा की जांच करें क्या आप खड़े हैं? अगर आप अपनी ऊँची एड़ी पहनते हैं और आप ऊंचे हैं, तो सही आसन होना महत्वपूर्ण है क्योंकि यह संतुलन के नुकसान के मामले में स्थिर रहने में आपकी मदद करता है। यदि आप खुद को कम दिखने की कोशिश करते हैं, तो इसे रोकने का समय है (अधिक सुरक्षा हासिल करने के लिए अगले भाग को पढ़ें)
  • भाग 2

    खुद की ऊँचाई सुरक्षित होने के नाते


    1
    अपने बारे में सुरक्षित महसूस करें ठीक से क्योंकि छह उच्च, आपको अपने सिर के साथ उच्च चलना होगा यदि आप अपने आप को झुकने की आवश्यकता महसूस करते हैं, तो याद रखें कि "ऊंचाई आधा सुंदरता है"। जो कुछ निश्चित ऊंचाई वाले हैं, वे कुछ ऐसे ही कर सकते हैं, जो कम और वास्तव में, कुछ प्रकार के करियर में, यह लंबा होना बेहतर है, जैसे कि फैशन में ऊँचाई आपको उन लाभों का लाभ देती है जिनके पास दूसरों के पास नहीं है, जैसे भीड़ पर झांकना और अन्य चीजें जो दूसरों को नहीं देख सकें।
  • 2
    पुरुषों की तुलना में लम्बे होने के बारे में चिंता न करें क्या आप एक ऐसे व्यक्ति को पसंद करना पसंद करते हैं जो खुद के बारे में असुरक्षित है और कौन कम महिला को बेहतर महसूस करने में मदद करता है या वह एक लड़का जो एक लंबी औरत के लिए निश्चित और खुश है?
  • 3
    अगर कोई अच्छी टिप्पणी करता है, तो इसका मतलब है कि वह ईर्ष्या है। आमतौर पर जो कहते हैं "क्या यह वाकई बहुत लंबा होना आवश्यक है?" या "लंबी लड़कियों को ऊँची एड़ी पहनना नहीं चाहिए" वह शुद्ध ईर्ष्या के लिए बोलता है यदि यह इस कारण से नहीं होता है, तो आपको कुछ कहने के लिए नीचे क्यों फेंकना चाहिए? स्वयं पर भरोसा करें और उत्तर दें: "बेशक, लेकिन यह कम और हमेशा लोगों पर दिखने से बेहतर है"।
  • टिप्स

    • यदि आप लंबा हो तो शायद कम कटार हील्स अच्छा नहीं हैं यह एक मॉडल है जो कम आंकड़े के लिए मापा गया वायु देता है, लेकिन एक लंबा और पतला शरीर बनाने के जोखिम में थोड़ा ढंका दिखाई देता है। शायद यह ऊँची एड़ी के जूते के साथ सहज मिलना शुरू करने के लिए एक महान प्रकार का जूता है, लेकिन आपको इस मॉडल पर रोकना होगा नहीं।
    • कहीं भी जाने के लिए आपकी एड़ी पहनने से पहले घर पर कुछ अभ्यास करें एक बार जब आप पूरी तरह से सहज महसूस करते हैं, तो उन्हें बाहर निकालें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com