कैसे उच्च एड़ी पहनें (पुरुषों के लिए)

उच्च ऊँची एड़ी की अपेक्षा मुख्य रूप से स्त्रैण वस्तु है, भले ही कुछ मामलों में, वे पुरुषों द्वारा भी पहनाए जाते हैं। जिन पुरुषों की ऊंची समस्याएं आम तौर पर उठाए गए जूते का उपयोग करती हैं (वे छिपे हुए पच्चर के साथ होती हैं जिससे उन्हें बहुत अधिक ध्यान दिए बिना लम्बे दिखाई दे) ऊंचाई की समस्याओं के अलावा, ऐसे लोग हैं जो सिर्फ सौंदर्य कारणों के लिए उच्च ऊँची एड़ी के जूते पहनना पसंद करते हैं। यदि यह आपके लिए मामला है, तो इन सुझावों को पढ़ते रहें

कदम

इमेज का शीर्षक पहना हाइ हील्स (पुरुषों के लिए) चरण 1
1
ऊँची एड़ी के जूते के साथ जूते की एक जोड़ी चुनें एक जूते की दुकान पर जाएं और जोड़ी आपको सबसे अच्छी लगती है, आपको संभवत: महिलाओं के अनुभाग में जाना होगा और विशेष मॉडलों के लिए पूछना होगा यदि आपके जूते का आकार काफी बड़ा है। कुछ दुकानों और विशिष्ट ऑनलाइन दुकानों में आप पुरुषों के लिए उपयुक्त मॉडल पा सकते हैं। यदि आपने पहले ही कभी पहना नहीं पहना है, तो पहियों की एक जोड़ी या जूतों की कोशिश करते हुए शुरूआत करें, जो पैर की उंगलियों से एड़ी तक एक समान वृद्धि होती है, इससे पहले कि आप एक वास्तविक एड़ी पहनना चाहते हैं, खासकर यदि लंबा और पतला पंजे के साथ चलना आसान होता है क्योंकि शरीर के वजन को एकमात्र पैर में बांटा जाता है, इसलिए आपको संतुलन बनाए रखने में कठिनाई नहीं होगी। कई महिलाएं ऊँची एड़ी से प्यार करती हैं, अगर आप एक मित्र को जानते हैं जिसकी आपका एक ही नंबर है तो आप उससे पूछ सकते हैं कि वह अपने जूते की कोशिश कर रहा है। यदि आप शर्मिंदा महसूस करते हैं, तो इसे मजाक की तरह दिखें।
  • वर्ट हाइ हील्स (पुरुषों के लिए) चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपने जूते और मोजे निकालें उच्च एड़ी के जूते बहुत करीब हैं उन्हें बेहतर पहनने के लिए आपको पतली नायलॉन मोज़े की एक जोड़ी या छिपी हुई लेगिंग का उपयोग करना चाहिए।
  • इमेज शीर्षक जो पहनें ऊँची ऊँची एड़ी (पुरुषों के लिए) चरण 3
    3
    ऊँची एड़ी के जूते के साथ जूते पहनें इसे किसी दूसरे प्रकार के जूते के रूप में रखें, बस अपने पैरों को अंदर फिसलने के लिए। ध्यान दें कि यह सही आकार है यदि वे बहुत तंग हैं तो वे आपको चोट पहुंचा सकते हैं और यदि वे बहुत चौड़े हैं तो गिरने के बिना चलना मुश्किल हो सकता है।



  • 4
    वहां चलने की कोशिश करो उच्च ऊँची एड़ी के जूते के साथ चलना मुश्किल पहले हो सकता है, खासकर यदि आप एक आदमी हैं आप एक ऐसे दोस्त से सलाह मांग सकते हैं जो इस तरह जूते पहनता है।
  • इमेज का शीर्षक पहना हाइ हील्स (पुरुषों के लिए) चरण 5
    5
    अभ्यास धीरे-धीरे। जब तक आप सुरक्षित रूप से चलना सीख न लें, तब तक आप अपनी ऊँची एड़ी पहन कर अच्छी छाप नहीं करेंगे निम्न और व्यापक ऊँची एड़ी के जूते के साथ शुरू करें और धीरे - धीरे मॉडल पहनने के लिए सबसे मुश्किल में बदलाव।
  • टिप्स

    • सही आकार के जूते चुनें यदि वे बहुत छोटा या बहुत बड़ा हैं तो वे आपके पैरों को चोट पहुंचाएंगे और आप चलने में सक्षम नहीं होंगे। दिन के अंत में जूते खरीदें, जब आप कोशिश करते हैं कि आपके पैर अधिक थके हुए होंगे, और इसलिए अधिक मात्रा में होगा आप जूते खरीदने के जोखिम को कम कर देंगे जो बहुत तंग हैं।
    • अगर आपको नहीं पता कि एड़ी पर कैसे चलना है, तो आप सलाह के लिए पूछ सकते हैं और किसी मित्र की सहायता कर सकते हैं। अभ्यास करने और आत्मविश्वास हासिल करने के तरीके के बारे में ऑनलाइन वीडियो ट्यूटोरियल भी हैं।
    • यदि आप महिलाओं के जूते की दुकानों में अपना आकार नहीं ढूंढ सकते हैं, इंटरनेट पर खोज कर सकते हैं, तो आप निश्चित तौर पर पुरुषों के लिए मॉडल या सामान्य रूप से अधिक संख्या में मॉडल पायेंगे। आमतौर पर पुरुष एक महिला की तुलना में कम से कम दो नंबर पहनते हैं, सामने वाले खुले सैंडल के मामले में यह कुछ कम हो सकता है। आमतौर पर ऊँची एड़ी के जूते के साथ जूते पतले पैर के लिए डिज़ाइन किए गए हैं, डिपार्टमेंट स्टोर्स में बड़े मॉडल की तलाश करें
    • आप सैंडल के साथ मिलान करने के लिए रंगीन कील पॉलिश, विशेषकर काले, गुलाबी या लाल रंग का चयन कर सकते हैं। बाकी कपड़ों के साथ अपने जूते समन्वय करना हमेशा उचित है
    • कुछ लड़कियां आपकी ऊँची एड़ी को सही तरीके से पहनने में मदद कर सकती हैं

    चेतावनी

    • सार्वजनिक रूप से उच्च ऊँची एड़ी के जूते पहनने के लिए सावधान रहें, इस कपड़े के लिए सबसे उपयुक्त वातावरण चुनें।
    • उसी दिन के दौरान जूते को हटाएं और प्रतिस्थापित न करें, यदि पैर सुज गया हो, तो यह फिर से दर्ज नहीं हो सकता है
    • सुनिश्चित करें कि आप अपनी ऊँची एड़ी के जूते पर लापरवाही से चलना सीख गए हैं संतुलन और गिरावट खोना आसान है

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • ऊँची एड़ी के जूते की एक जोड़ी
    • ऊँची एड़ी वाले जूते की एक जोड़ी
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com