कैसे सही जूते के साथ अपने संगठन के साथ मिलाना

Stilettos, सैंडल, बाइकर जूते, स्पूल ऊँची एड़ी के जूते, नर्तकियों ... महिलाओं के साथ खेलते हैं और साथ प्रयोग करने के लिए जूते की एक आश्चर्यजनक विविधता है। हालांकि कई विकल्पों के साथ, यह पता लगाना मुश्किल हो सकता है कि किन जूते एक संगठन का सबसे ज्यादा हिस्सा बनाते हैं। जूते में सही विकल्प निर्धारित करने और अपने अगले मैच को पूरा करने के लिए, अपने कपड़े के रंग और शैली की जांच करके शुरू करें इसके अलावा, उस संदर्भ पर विचार करें जिसमें आप अपने नए रूप को दिखाएंगे, क्योंकि कुछ जूते एक संगठन को अधिक खूबसूरत बना सकते हैं, जबकि अन्य इसे अपना मूल्य खो देते हैं

कदम

भाग 1

रंगों के बारे में सोचो
1
तटस्थ रंग चुनें एक ही रंग के जूते के साथ संयुक्त जब कुछ तटस्थ- toned संगठनों आदर्श होते हैं उदाहरण के लिए, एक छोटे से काले कपड़े काले एड़ी के जूते की सही जोड़ी के साथ शानदार हो सकता है। यदि आप एक ही रंग से सिर को पैर की अंगूठी पहनना चाहते हैं, तो आप सामान को जोड़ने के लिए तैयार रहना चाहिए, जो आपके रंग में रंग या चमक को जोड़ते हैं, यह बहुत सुस्त लग रहा है।
  • 2
    सुनिश्चित करें कि मौन रंगों वाला एक संगठन उज्ज्वल रंग के जूते के लिए धन्यवाद देता है कभी-कभी, तटस्थ स्वर के एक अतिरिक्त आपके नज़र को ढलान कर सकते हैं। एक जीवंत जूते स्थिति का समाधान करने का एक त्वरित तरीका है। एक सफेद शर्ट और एक काले पेंसिल स्कर्ट के साथ उज्ज्वल लाल डिस्कोलेट का प्रयोग करें, या ब्राउन पतलूनों और एक बेज रंग की शर्ट के साथ हल्के हरे पंप की एक जोड़ी।
  • 3
    एक तटस्थ जूता के साथ एक जीवंत पोशाक को लूट यदि आपके कपड़े पहले से ही अपने आप में काफी हड़ताली हैं, तो जूते से बचें जो आपके ध्यान के लिए प्रतिस्पर्धा करेगा। अगली बार जब आप एक इलेक्ट्रिक ब्लू सुन्दरर पहनते हैं, तो उसे नीले रंग के टुकड़ों को जोड़ने के बजाय सफेद सैंडल की एक जोड़ी के साथ जोड़ो।
  • 4
    संदेह में, नग्न रंग का चयन करें। दूसरे विचार न होने के लिए, एक नग्न टोन का जूता चुनें, जो तटस्थ है क्योंकि यह आपकी त्वचा की टोन के साथ मिलती है। चूंकि यह त्वचा की टोन की नकल करता है, यह अन्य तटस्थ रंगों के साथ संयोजित भी अपेक्षाकृत आसान है, और अधिक।
  • 5
    एक ही रंग के विभिन्न रंगों को मिलाएं। यदि आप मोनोक्रैमिक लुक पसंद करते हैं, तो आप इसे समस्याओं के बिना दिखा सकते हैं, बशर्ते इसके रंग एक-दूसरे से भिन्न होते हैं अगली बार जब आप फूशिया टी-शर्ट और जींस या भूरे रंग का चॉकलेट जूते पहनते हैं, तो एक लंबे बेज स्वेटर के साथ गुलाबी डिस्कोलेट पहनने का प्रयास करें।
  • 6
    अपने कपड़े में पहले से मौजूद नरम रंग के साथ जूते का मिश्रण करें। यदि आपके पास एक शर्ट है, तो ट्राउजर की एक जोड़ी या एक ज्यामिति की विशेषता एक पोशाक के इस आइटम से रंग चुनें और मैच के लिए सही जूते ढूंढें। उदाहरण के लिए, यदि आपके पास एक जियोमेट्रिक पैटर्न वाला स्कर्ट है जिसमें नौसेना नीला, आसमान नीला और नीला रंग वाला है, तो इसे एक टीले बैलेरीना फ्लैट या नौसेना के नीले रंग के पंजे के साथ पहनने का प्रयास करें।
  • भाग 2

    संगठन की संपूर्णता में विचार करें
    1
    हल्के कपड़े के साथ हल्के जूते पहनें अगली बार जब आप एक हवादार sundress डाल सैंडल, décolleté और पतली खींचा जूते चुनें या एक बिना आस्तीन ब्लाउज और Capri पैंट की एक जोड़ी के साथ बाहर जाने का फैसला। हल्के कपड़े और अधिक हवादार शैलियों के साथ संयुक्त जब मजबूत जूते, जूते या प्लेटफार्म जूते की तरह, अक्सर भारी और अनुपात से बाहर लगते हैं।
  • 2
    भारी सामग्री के साथ भारी जूते जूते मोटी एड़ी वाले जूते या जूते की एक जोड़ी रखो और उन्हें गर्म सर्दी स्वेटर और ट्वीड जैकेट के साथ जोड़ दें। अगर दोनों सामग्री और एक पोशाक की संरचना मात्रात्मक होती है, तो एक मजबूत और टिकाऊ जूता परिधान के अनुकूल होगा जो काफी हल्का जूता से बेहतर होगा।
  • 3



    सजावटी जूते चुनें, जो कि एक सरल पोशाक को जीवंत रखें। फुटवियर विभिन्न प्रकार की बनावट, ज्यामितीय और अलंकरण प्रस्तुत करता है। एक सरल रूप में दृश्य ब्याज को कम करने का एक त्वरित तरीका एक अतिरिक्त सजावटी स्पर्श वाला जूता ढूंढना है जो फोकल बिंदु के रूप में कार्य करता है। नर्तकियों के एक जोड़े को पुष्प प्रिंट एक शीर्ष और लहराया के सामने से wedges के एक जोड़ी के साथ बहुत ही सामान्य जींस की एक जोड़ी के संयोजन के लिए एक जीवंत संपर्क जोड़ने के लिए एक सरल sundress को शोख़ी के एक विमान दे सकते हैं कर सकते हैं।
  • 4
    सरल जूते की एक जोड़ी के साथ एक संगठन अधिक बुद्धिमान बनाओ यदि आपके देखो में पहले से ही एक जीवंत ज्यामिति, जैसे कि पोल्का डॉट्स या तेंदुआ प्रिंट शामिल हैं, तो जूते न पहनें जो आपके कपड़े से प्रतिस्पर्धा करेंगे। इसके बजाय, एक ठोस रंग के जूते का चयन करें और उन शैलियों के आसपास की तरफ बढ़ें, जिनके पास अलंकरण नहीं है।
  • 5
    सामानों को अधिक से अधिक करने के लिए प्रलोभन का विरोध करें। एक अच्छा संयोजन समन्वित और अच्छी तरह से संगठित होता है, लेकिन बहुत जल्दी अपंगताएं उदाहरण के लिए, नीले रंग की रंग की एक जोड़ी पूरी तरह से नीले बैग से समन्वित होती है, लेकिन आपको एक नीली पट्टी, भारी नीली जवाहरात और एक नीली टोपी जोड़ने से बचना चाहिए। इसी तरह, आप गुलाबी मनके बालियां पहन सकते हैं यदि आपके जूते में एक ही रंग का आभूषण है, लेकिन आपको एक बैग, एक टोपी और एक ही गुलाबी सजावट के साथ एक बड़ी अंगूठी जोड़ने से पहले दो बार सोचना चाहिए।
  • 6
    यह पता लगाने की कोशिश करें कि कहां सेक्सी और अशिष्ट बनने के बीच की रेखा खींचना है यदि आपकी पोशाक त्वचा के कई इंच दिखाती है, तो आपको सूक्ष्म जूता का चयन करना चाहिए और बहुत अधिक आकर्षक के बजाए मध्यम से कुछ के लिए विकल्प चुनना चाहिए। एक नज़र नोकदार एड़ी का पट्टा के साथ जूते के होते हैं और बंद कर दिया अत्यधिक है एक 10 सेमी उच्च और एक strapless minidress साथ, जबकि एक ही minidress एक बहुत कम एड़ी के साथ एक खुली सामने के साथ उचित सेक्सी जूता लग सकता है।
  • भाग 3

    अपने संदर्भ को जानें
    1
    कैलेंडर पर एक नज़र डालें अधिकांश जूते सभी वर्ष दौर पहना जा सकते हैं, हालांकि कुछ विशिष्ट मौसमों के लिए उपयुक्त हैं।
    • जूते शरद ऋतु और सर्दियों में परिपूर्ण हैं, कुछ वसंत में "comparsate" के साथ। वे हालांकि गर्मियों के लिए बिल्कुल भी अच्छी तरह से नहीं जाते हैं
  • सैंडल वसंत और गर्मियों में आदर्श होते हैं आप उन्हें शुरुआती शरद ऋतु में भी पहन सकते हैं, जब तापमान अभी भी इसे अनुमति देता है, लेकिन सर्दी के बाद एक बार उन्हें एक तरफ सेट कर देना चाहिए
  • 2
    कार्यालय में क्लासिक जूते रखो उच्च और पतली ऊँची एड़ी के जूते और पट्टा के साथ जूते आमतौर पर सेक्सी माना जाता है और पेशेवर वातावरण के लिए अनुकूल नहीं है सामने, कम ऊँची एड़ी के जूते, बैले फ्लैट्स और बूट पर बंद एड़ी के जूते बेहतर विकल्प हैं।
  • 3
    घटनाओं के ऊपर रहने का प्रयास करें यदि आपके पास एक काले रंग की पोशाक की तरह एक बहुमुखी पोशाक है, और इसे रिसेप्शन या किसी अन्य औपचारिक आयोजन के लिए पहनने का निर्णय ले लें, तो सुनिश्चित करें कि जूता सुरुचिपूर्ण बनाता है। आकस्मिक जूते से बचें, जैसे प्यारा अलंकरण के साथ नर्तकियों, और वयस्कों के लिए चुनते हैं, जैसे कि काले या चांदी डेलॉलेटे
  • 4
    यह कुछ वातावरणों में बहुत पतले कपड़े पहनने से बचा जाता है। वास्तव में, आपको एक आकस्मिक संदर्भ में निश्चित रूप से सुरुचिपूर्ण जूते पहनना नहीं चाहिए। उदाहरण के लिए, यदि आप एक भूरे रंग के पेंसिल स्कर्ट को अधिक अनौपचारिक बनाना चाहते हैं, तो स्लेटलेटो ऐल्स की जगह सादा सैंडल या बैले फ्लैट चुनें।
  • टिप्स

    • अपनी सीमाएं जानें यदि आप हर बार जब आप 3 सेमी से अधिक की ऊँची एड़ी के साथ जूते पहनते हैं, तो वे ऊंचे एड़ी के जूते पहनते हैं, भले ही वे आपके संगठन के लिए एकदम सही हों। हमेशा विकल्प होते हैं यहां तक ​​कि अगर आप जो सटीक रूप आप चाहते हैं, वह नहीं बना सकते हैं, यह हमेशा अपने पैरों को स्थिर बिना पूरे दिन या शाम खर्च करने से बेहतर होता है
    • रंग की पसंद का मुख्य कारक है जब यह सही जूते चुनने की बात आती है रंगसंगतता से बचें, जो कि एक संगठन का रंग बहुत ज्यादा खड़ा होता है। इसके बजाय, तटस्थ स्वरों और प्रतिभाशाली रंगों को मिलाकर देखने के लिए संतुलन की कोशिश करें
    • दिन के अंत में अपने जूते खरीदें, जब आपके पैर पहले से थोड़ा सूज रहे हैं यदि जूते की एक जोड़ी आपको सहज महसूस करती है, भले ही आपके पैर वास्तव में आपको चोट पहुँचाते हैं, तो आपको पता चल जाएगा कि आप उन्हें पूरे दिन ले जाने के बाद भी आराम करेंगे।
    • अपने संगठन के सही जूते से मेल खाने के लिए, आपको लुक की समग्र शैली की ठोस समझ होनी चाहिए। सबसे विशिष्ट जूते एक संयोजन शोर बना सकते हैं और इसे बहुत भरी हुई और गंदे दिखते हैं, लेकिन एक सरल एक को जीवित कर सकते हैं पतले पट्टियों के साथ एक छोटे से कपड़े के साथ एक भारी जूता जगह से बाहर दिखता है, लेकिन यह आदर्श हो सकता है अगर आप इसे भारी स्वेटर के साथ संयोजित करने जा रहे हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com