खेल खेलते समय सेक्सी होने के नाते (लड़कियों)

क्या आप खेल खेलते समय बच्चों का ध्यान आकर्षित करना चाहते हैं? शारीरिक व्यायाम और सेक्सी नज़र रखने में मुश्किल हो सकती है, लेकिन यदि आप यह कैसे करना चाहते हैं तो यह असंभव नहीं है। रहस्य यह सुनिश्चित करने के लिए है कि आप अपनी कामुकता और दूसरों के दिखने पर बहुत अधिक ध्यान केंद्रित न करें, इसके बजाय अपने प्रदर्शन और मजेदार पर ध्यान केंद्रित करें।

कदम

छवि सेक्सी जबकि बजाना खेल (लड़कियों) चरण 1
1
आसानी से महसूस करें एक ब्रा भी तंग नहीं पहनें (अन्यथा यह आपको परेशान कर देगी और आपको लगातार इसे पुनर्व्यवस्थित करना होगा) और सुनिश्चित करें कि आपके पास आरामदायक जांघों की जोड़ी है आपके द्वारा खेल के लिए उपयोग किए जाने वाले कपड़े परिपूर्ण होना चाहिए, त्वचा को सांस लेने और आपको आत्मविश्वास और सेक्सी लगने की अनुमति दें। आप कामुक लगने, मज़ेदार या अच्छी तरह से खेलने में सक्षम नहीं होंगे यदि आप जो पहनते हैं वह आपको असहज बनाता है। बेहद तंग जूते से बचें (वे आपको अजीब तरह से चलने या चलने में सक्षम बनाते हैं) ट्रेंडी स्नीकर्स चुनें और, जहां तक ​​यह स्पष्ट है कि, खेल के लिए उपयुक्त है, आप खेलते हैं।
  • छवि सेक्सी जबकि बजाना खेल शीर्षक (लड़कियों) चरण 2
    2
    बहुत प्रतिस्पर्धात्मक न देखें खेल का नतीजा गिनती नहीं है, महत्वपूर्ण बात यह है कि मैं अपना सर्वश्रेष्ठ खेलना और खेल खेलने में अच्छा होने की कोशिश करूँ। उद्देश्य पर अनावश्यक और कमजोर दिखने की कोशिश करने से आपको कामुक हवा नहीं मिलेगी, लेकिन एक हल्का हवा। अपने सबसे अच्छे और मज़े करो आप मुस्कान। खुश देखने की कोशिश करें और चिंता न करें, अगर आपके बाल गड़बड़ हो जाएंगे। यदि आप उन्हें एक चोटी या रोटी में उठाते हैं, तो इसे बहुत ज्यादा कसकर मत करो (यह आपको चोट पहुँचाएगा और यह भी आप में वृद्धि नहीं करेगा)। उच्च पोनीटेल्स बहुत सुंदर, स्त्री और युवा हैं। एक नरम और लंबा चिराइन भी ठीक है। आप सबसे खराब में बालों को इकट्ठा कर सकते हैं और उन्हें रबड़ बैंड या पियरर्स के साथ ठीक कर सकते हैं, जिससे पक्ष टफ़्स या फ्रिंज मुक्त हो सकते हैं। बेशक, जब आप खेल खेलते हैं, तो अपना चेहरा मुक्त होना बेहतर होता है, इसलिए सुनिश्चित करें कि चुना केश आपको परेशान नहीं करता है।
  • छवि सेक्सी जबकि बजाना खेल शीर्षक (लड़कियों) चरण 3
    3
    मज़े। यदि आप अपने आप को आनंद लेते हैं और पूजा करते हैं कि आप क्या करते हैं तो लोगों को आप के रूप में मधु मक्खियों के रूप में आकर्षित किया जाएगा।
  • छवि सेक्सी जबकि बजाना खेल शीर्षक (लड़कियों) चरण 4
    4
    यदि आप सक्रिय रूप से एक खेल का अभ्यास करते हैं, तो यह अनिवार्य है कि आप पसीना करेंगे, इसलिए चिंता न करें, अन्यथा आपकी सुरक्षा प्रभावित होगी और यह सेक्सी नहीं है। इसके अलावा, थोड़ा पसीना भी कामुक हो सकती है! दूसरी ओर, बुरी गंध नहीं है: सावधानी बरतें, दुर्गन्ध दूर करने के लिए कैसे खेलें, खेल से पहले स्नान करें और कुछ इत्र (बहुत अधिक नहीं) स्प्रे करें। ये छोटी चीजें सचमुच काम करती हैं: यदि आप साफ हो, पसीना करते समय आपकी गंध इतनी खराब नहीं होगी जब फल खेल के खेल में फूलों की सांस आदर्श नहीं होती, जबकि लाइटर वाले बेहतर होते हैं। सावधानी के रूप में लैवेंडर, शहद या वेनिला के जूते और ऊपरी शरीर (पेट, छाती और गर्दन) वाले बच्चों के लिए तालककुम पाउडर की चुटकी छिड़कें। हालांकि, एक मीटिंग से पहले बुबररी लंदन या लोलिता लेम्पाका के साथ स्नान न करें। आपके सामने सुगंध छिड़क, 10 सेकंड प्रतीक्षा करें और फिर इत्र के बुलबुले के माध्यम से जाना: यह सबसे अच्छा तरीका है यदि यह एक ताजा और हल्का सुगंध है, तो आप त्वचा पर सीधे कुछ छिड़क कर सकते हैं। कुछ प्रयोग करें, ताकि आप खेल से पहले दोनों के हठों को जानते हों और जब आप पसीना शुरू करते हैं
  • छवि सेक्सी जबकि बजाना खेल शीर्षक (लड़कियों) चरण 5
    5
    अपना आत्मसम्मान दिखाने का प्रयास करें यदि आप बेदखल महसूस करते हैं, तो आप देखेंगे। यदि आप गंदा और गंदे महसूस करते हैं, तो दूसरों को इसका एहसास होगा। रहस्य रवैये में निहित है। कामुक तरीके से सोचकर, आप एक जैसी दिख सकेंगे
  • छवि सेक्सी जबकि बजाना खेल शीर्षक (लड़कियों) चरण 6
    6
    सावधानी बरतें तंग टॉप और कड़ी टेनिस स्कर्ट पहनने के बजाय, एक व्यापक शर्ट के लिए विकल्प चुनें जो वक्रता को दुलारित करता है, अन्यथा व्यापक पैंट की एक जोड़ी के साथ संयोजन में फिट शीर्ष चुनें। याद रखें कि विचारशील कामुकता ब्रश की तुलना में कामुक है।



  • छवि सेक्सी जबकि बजाना खेल शीर्षक (लड़कियों) चरण 7
    7
    अपना सर्वश्रेष्ठ करें और एकाग्रता न खोएं। यदि आप निर्धारित और गेम से ली जाते हैं, तो आप जो लोग आपके बारे में सोचते हैं, उनके बारे में क्या वजन नहीं देने का विचार प्रसारित करेंगे। सबसे अच्छा देते हुए, हर कोई आपके कौशल को ध्यान देगा, और आपकी सुंदरता भी। यदि आप इस खेल को पसंद नहीं करते हैं या विशेष रूप से स्मार्ट नहीं होना चाहिए, तो इसे किसी भी तरह से प्रयास करें। लड़कों की तरह लड़कों, जो कुछ नया करने के लिए अपने हाथ की कोशिश करते हैं, वे खुद को शरीर और आत्मा को समर्पित करते हैं और हार नहीं करते हैं।
  • छवि सेक्सी जबकि बजाना खेल (लड़कियों) चरण 8
    8
    अपने लचीलेपन को दिखाएं बहुत से लोग सोचते हैं कि यह कामुक, साथ ही स्त्रैण है (यह स्टीरियोटाइप के कारण हो सकता है जिसके अनुसार ताकत पूरी तरह मर्दाना है, जबकि लोच महिलाओं की विशिष्टता है)। ब्रेक के दौरान, अपना दहेज दिखाने के लिए खिंचाव, यह करने की छाप देकर क्योंकि आप ऊब रहे हैं या नहीं गर्मी खोना यदि आप एक जिमनास्ट, एक नर्तक, स्केटिंग करनेवाला या जयजयकार हैं, तो आपके पास कौशल और चपलता दिखाने के लिए बहुत सारे अवसर होंगे। पैर की उंगलियों को छूने के लिए झुकाव न करें, इसके बजाए खेलने के लिए दरार या उल्टा बनाने की कोशिश करें, अन्यथा कोहनी और घुटनों का विस्तार बताएं और पीछे की ओर उंगलियों को मोड़ दें। ऐसा लगना चाहिए कि आप मज़ेदार हैं जब आप खेल नहीं करते हैं, तो अपनी टीम के लिए जय हो और क्षेत्र के किनारे पर खुद को ढूंढते वक्त ध्यान दें।
  • छवि सेक्सी जबकि बजाना खेल शीर्षक (लड़कियों) चरण 9
    9
    एक प्राकृतिक तरीके से बनाओ एक होंठ चमक, एक होंठ रंग या लाल लिपस्टिक लागू करें रंग को बाहर करने के लिए हल्का नींव पाउडर फैलाएं, अगर आपके पास खामियां हैं मात्रा ज़्यादा मत करो: उत्पादों को पसीने के कारण रिसाव हो सकता है, जो आपको असुविधाजनक बना देगा। सामान्य तौर पर मेकअप कम से कम होना चाहिए बस अपनी पलकें झुकें, भूरे या पारदर्शी मस्कारा को लागू करें और प्राकृतिक और ताजा देखने के लिए होंठ चमक का स्पर्श करें, क्योंकि आपकी उम्र में आप सुंदर हैं
  • छवि सेक्सी जबकि बजाना खेल शीर्षक (लड़कियों) चरण 10
    10
    चुलबुला हो, लेकिन इसे ज़्यादा मत करो अन्य बातों के अलावा, यह ठीक से खेल के आधार पर खेलते हैं जब आप एक सिलाई को चिह्नित करते हैं, तो आप जिस लड़के को पसंद करते हैं, उस पर विंक करें, लेकिन थोड़ी देर के लिए इसे न देखें। वह अपना दिमाग खो देगा!
  • छवि सेक्सी जबकि बजाना खेल शीर्षक (लड़कियों) चरण 11
    11
    इसे ज़्यादा मत करो मज़ा लो, अपने आप को और व्यस्त हो!
  • टिप्स

    • खेल करना प्रतिस्पर्धा का मतलब है, प्रेरणा लेना और महान लक्ष्यों को प्राप्त करना चाहते हैं। दोनों महिलाएं और पुरूष उनका अभ्यास करते हैं क्योंकि वे मस्ती करने, फिट रखने और खुद को परीक्षा देने में उनकी मदद करते हैं, इश्कबाज नहीं। सबसे पहले, याद रखें कि आप खेल खेलते हैं।

    चेतावनी

    • आप पसीना, चिपचिपा और असहज महसूस कर सकते हैं खेल करना भी इसका मतलब है अगर आप इसके बारे में भावुक हो तो इस तरह से एक गतिविधि के लिए खुद को समर्पित करें, केवल बाद में आप लोग और flirts के बारे में सोच सकते हैं याद रखें कि सबसे पहले आपको खेल पर ध्यान केंद्रित करना होगा, आप एक नियुक्ति पर नहीं हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com