कैसे Undress Provocatively के लिए

एक सेक्सी स्ट्रिपटीज़ आपके साथी के लिए एक आश्चर्यजनक आश्चर्यजनक, या पहली बार किसी को अपने शरीर को प्रकट करने का एक रोमांचक तरीका है। भले ही सेक्सी कपड़े और उपयुक्त प्रकाश आप के लिए उपयोगी हो, रहस्य अपने आप पर भरोसा करना है और आप क्या पसंद करते हैं। शुरुआत में एक अजीब तरीके से व्यवहार करने के लिए कोई समस्या नहीं है अगर यह आपको आसानी से महसूस करता है, परन्तु केंद्रित रहें और आपका "सार्वजनिक" आपके शो से अधिक उत्साहित हो जाएगा

कदम

विधि 1

तैयार हो जाओ (महिला)
एक सेक्सी तरीके से पायदान 1
1
अग्रिम में तैयार करें (वैकल्पिक)। जब भी आप बिना परेशान हो जाते हैं, आप जो भी पहनते हैं और आप कितना खुद को धक्का देना चाहते हैं, इन युक्तियों का उपयोग कर सकते हैं यदि आप अपने यौन साथी के लिए एक विशेष स्ट्रिपेट करना चाहते हैं, तो पहले से कपड़े और जगह चुनें। फीता या अर्ध-पारदर्शी अंडरवियर पहनें, garters के साथ मोज़ा, और सेक्सी और आसान-पहनने वाले कपड़े की परतों की एक जोड़ी। एक कुर्सी लगाने का प्रयास करें जहां आपका साथी नीचे बैठ सकता है, और एक आपके लिए।
  • संगीत लाना सही लय ढूंढने में आपकी मदद कर सकता है, खासकर यदि आपको परेशान या शर्मिंदा महसूस होता है
  • लेप ऑफ क्लॉथस इन अ सेक्सी वे चरण 2
    2
    एक लंबी जैकेट या एक खाई कोट प्राप्त करें सबसे उत्तेजक तरीके से ऐसा करने के लिए, सीधे साथी के सामने, चौड़े पैरों के साथ खड़े हो जाओ और एक पैर पर थोड़ी अधिक वजन। जब आप अनबॉटनिंग कर रहे हैं, तो उसे आंखों में देखो।
  • लेप ऑफ़ क्लॉथस इन अ सेक्सी वे स्टेप 3
    3
    कुछ मिनटों के लिए एक चंचल रास्ते पर चलो। अपने आप को नग्न दिखाने की जल्दी में मत बनो - एक स्ट्रिपटीज़ का इंतजार करने वाला हिस्सा उत्साह लाता है अपने साथी को कुर्सी पर बैठा रहने के लिए बताने के लिए और अपने शरीर को आगे, पीछे और पक्षों से दिखाकर उसके चारों ओर चलना ब्रा या शर्ट बटन के कंधों को खींचो, जैसे कि आप उन्हें किसी भी समय निकालने वाले थे। रचनात्मक सेक्सी लग रहा है, या निम्नलिखित शामिल हैं:
  • यदि आप एक कम कटौती शर्ट पहन रहे हैं, तो साथी के सामने आगे बढ़ें।
  • पार्टनर को वापस दे, कुर्सी पर या बिस्तर पर आगे झुकें।
  • साझेदार की कमर को संक्षिप्त रूप से स्पर्श करें, फिर वापस ले लें
  • एक कुर्सी पर बैठो और अपने साथी को सेक्सी मुस्कुराते हुए धीरे-धीरे अपने पैरों को फैलाना।
  • स्तनों, घनिष्ठ भागों या शरीर के कुछ हिस्सों को स्पर्श करें, जो आपके साथी को सेक्सी लग रहा है।
  • लेप ऑफ क्लॉथ्स इन ए सेक्सी वे चरण 4
    4
    एक स्वेदशर्ट या टी-शर्ट उत्सुकता से प्राप्त करें आप अपने पैरों को एक स्त्री की मुद्रा में पार कर रख सकते हैं, या अपने पैरों के साथ अधिक दृढ़ स्थिति ले सकते हैं, जो बेहिचक फैलते हैं और वजन एक तरफ थोड़ा सा होता है। अपने हाथों को अपने सीने से ऊपर की तरफ खींचें और जब आप अपना हाथ अपने सिर के ऊपर उठा लें तो अपना पेट खींच लें।
  • यदि आपके पास लंबे बाल हैं, तो अपना सिर हिलाएं और अपने बालों को आगे बढ़ने दें
  • लेप ऑफ क्लॉथस इन अ सेक्सी वे चरण 5
    5
    यदि आपके पास बटन के साथ एक शर्ट है तो अपने साथी का कारण बटन शर्ट स्ट्रिपर्स के लिए एकदम सही है, क्योंकि आप प्रत्येक बटन को एक मिनी शो में बदल सकते हैं। संगठन और अधिक सेक्सी बनाने के लिए ऊपरी और निचले हिस्से में बटनों की एक जोड़ी को छोड़ने का प्रयास करें। अनबंटन धीरे-धीरे, एक समय में, आगे बढ़ने और जारी रखने के दौरान। एक बार जब शर्ट पूरी तरह से अनबर्ट हो जाए, तो इसे अपने कंधे से हटा दें, चारों ओर मोड़ दें, और इसे फर्श पर गिरें।
  • स्ट्रैटेज़ शुरू करने से पहले कफ़न को खोलना, या उन्हें अनबटन करना।
  • आप अपने हिप पर दूसरे को पकड़े हुए सिर्फ एक हाथ का उपयोग करके इस चरण को कामुक बना सकते हैं। यदि आप कोशिश करना चाहते हैं तो जल्दी अभ्यास करें
  • लेप ऑफ क्लॉथ्स इन ए सेक्सी व्ही चरण 6
    6
    लेवा ए नेगलिगे अपने साथी को एक वस्त्र और दूसरे के बीच भड़काने के लिए जारी रखें या पूछें "क्या आप बाकी के लिए तैयार हैं?" जारी रखने से पहले कुछ समय अपने कंधे पर कंधे की पट्टियों को कम या एक समान परिधान के नीचे लाना और इसे गिरने या फर्श पर पर्ची दें।
  • लेक्स ऑफ क्लॉथस इन अ सेक्सी वे पाय चरण 7
    7
    स्कर्ट का लाभ उठाएं एक ज़िप स्कर्ट शुरुआती के लिए आदर्श है, क्योंकि आप आसानी से और अप्रत्याशित रूप से इसे लगभग किसी भी मुद्रा में निकाल सकते हैं। एक छोटी, संकीर्ण स्कर्ट एक और अच्छा विकल्प है, और इसे हटाने से पहले निचले हिस्से को अनावरण करने के लिए आप इसे उठा सकते हैं।
  • लेप ऑफ क्लॉथ्स इन ए सेक्सी वे पाय चरण 8
    8
    एक सेक्सी तरीके से जींस को हटाने के तरीके जानें आप इस कदम को पहले से ही अभ्यास कर सकते हैं, चूंकि तंग जीन्स बहुत सेक्सी नहीं हैं, जब वे अपने पैरों को फँसते हैं। नीचे घुटने टेकने की कोशिश करें, फिर जींस को घुटनों तक दबाएं, जबकि आप अपने साथी के निचले हिस्से को वापस करते हैं। पूरी तरह से जींस को हटाने के लिए नीचे बैठो
  • लेग ऑफ क्लॉप्ड्स इन सेक्सी वे चरण 9
    9
    अपने मोजे के साथ खेलते हैं। आप अपनी मोजे रख सकते हैं, खासकर यदि आपके पास सेक्सी गेटर है यहां तक ​​कि सरल नायलॉन मोज़ा की एक जोड़ी एक स्ट्रिपेटेज के लिए एक उत्कृष्ट वस्तु हो सकती है। एक कुर्सी पर अपना पैर रखो और इसे धीरे से उतारो, फिर इसे एक गोफन की तरह उड़ा दें, या अपनी कलाई बाँधने का बहाना। इन तकनीकों को देखने के लिए बहुत सुंदर हैं और आपको थोड़ा हास्य के साथ तनाव को गुस्सा दिलाने की अनुमति है ..
  • यदि आप अपनी ऊँची एड़ी के साथ इनायत से चल सकते हैं, तो आप उन्हें अपने मोजे के साथ रख सकते हैं।
  • बड़े आकार के मोज़े की एक जोड़ी पहनने की कोशिश करें, एक गेटर के साथ उन्हें पकड़ने के लिए। यह आपको स्ट्रिपटीज़ के दौरान आंदोलन की अधिक स्वतंत्रता देगा।
  • एक सेक्सी तरीके से ले लो ऑफ क्लॉथ शीर्षक वाली छवि चरण 10
    10
    ब्रा का लाभ उठाएं अपने साथी को उत्तेजित करने के लिए स्ट्रिपटीज़ के चारों ओर ब्रा का पट्टा खींचो। जब आप अंततः इसे लेने के लिए तैयार हो जाते हैं, तो साथी को वापस दो, और ब्रा को खोलें। उसे जमीन पर गिरने दें, फिर स्तनों को दिखाने के लिए घूमो।
  • एक सेक्सी तरीके से ले लो ऑफ क्लॉथ्स शीर्षक वाली छवि चरण 11
    11
    जाँघिया का लाभ उठाएं यदि आपके पास अग्रिम रूप से तैयार करने का अवसर है, तो सेक्सी फीता जाँघों या पेटी की एक जोड़ी चुनें, लेकिन एक जोड़ी इतनी तंग नहीं चुनें कि आप अंक छोड़ दें। जब आप अपने पैरों के साथ एक साथ खड़े होते हैं, या अपनी पीठ पर झूठ बोलते हैं और उन्हें अपने पैरों तक पहुंचने के लिए उन्हें निकालने का प्रयास करें, जहां आप उन्हें फेंक सकते हैं।
  • यदि आप एक सेक्सी गेटर पहन रहे हैं, तो इस पर पैंटी पहनें ताकि आप उसे पकड़ सकें।
  • विधि 2

    तैयार हो जाओ (पुरुष)
    लेप ऑफ क्लॉथ्स इन ए सेक्सी वे स्टेप 12
    1
    वातावरण बनाएँ अगर आप चीजों को गंभीर तरीके से करना चाहते हैं, तो एक धुंधला कमरे का चयन करें, या एक झूमर के बजाय दीपक और मोमबत्तियों का उपयोग करें यदि आप कुछ और मज़ेदार और लापरवाह चाहते हैं, तो कमरे को रोशन रखें और कुछ संगीत डालें
    • पुरुषों की महिलाओं की तुलना में कम कपड़े विकल्प हैं आप साधारण कपड़े के साथ एक स्ट्रिपटीज़ कर सकते हैं, लेकिन अगर आप कुछ अनूठा प्रयास करना चाहते हैं, तो मर्दाना वस्तुओं या वेशभूषा खोजने की कोशिश करें, जैसे एक चरवाहे या एक पुलिसवाले
  • लेप ऑफ़ क्लॉथस इन अ सेक्सी वे 13
    2
    केवल तभी आप आराम महसूस कर सकते हैं यदि आप जानते हैं कि आप किसी सेक्सी तरीके से नृत्य कर सकते हैं, तो आप अपने मालिक को अपने मालिक के बीच एक मालिक और दूसरे के बीच दिखा सकते हैं या यहां तक ​​कि एक को हटाने के दौरान भी। यदि आप डांस फ्लोर का कोई जादूगर नहीं हैं, तो आप समय-समय पर केवल अपनी कूल्हों को स्विंग कर सकते हैं, और अपने साथी को अलग-अलग दृष्टिकोण देखने के लिए फिर से मोड़ सकते हैं।
  • लेप ऑफ क्लॉथ्स इन ए सेक्सी वे चरण 14



    3
    उठाया जूते और मोज़े पुरुषों के जूते और मोज़े बहुत सेक्सी नहीं हैं, इसलिए उन्हें शुरू करने से पहले बंद करें उनको फेंक दो, जहां उन्हें नहीं देखा जा सकता है।
  • एक सेक्सी तरीके से ले लो ऑफ क्लॉथ्स शीर्षक वाली छवि चरण 15
    4
    अपना टाई लें यदि आप एक टाई पहन रहे हैं, तो इसे हटा दें और इसे फेंक दें, या पार्टनर के पास, जल्दी और आक्रामक रूप से। यद्यपि आप धीमे और कामुक स्ट्रिपटीज का विकल्प चुन सकते हैं, यदि आप ऐसा करने में सहज महसूस करते हैं, तो ज्यादातर पुरुष ऊर्जावान और आक्रामक शैली पसंद करते हैं।
  • लेप ऑफ क्लॉथ्स इन ए सेक्सी वे पाय चरण 16
    5
    कॉलर के लिए एक स्वेटर या स्टेटशर्ट प्राप्त करें और इसे अपने सिर पर खींचें। जल्दी से अपने सिर पर शर्ट खींचें, फिर इसे अपने साथी के बगल में फेंक। वैकल्पिक रूप से, आप अपने निचले किनारे से शर्ट ले सकते हैं, और एक ही आंदोलन कर सकते हैं।
  • एक सेक्सी तरीके से ले लो ऑफ क्लॉथ्स शीर्षक वाली छवि चरण 17
    6
    बटन बटन बंद हैं, लेकिन उन्हें अब के लिए छोड़ दें यदि आप एक बटन-डाउन शर्ट पहन रहे हैं, तो पार्टनर की आंखों को देखने से ऊपर से नीचे तक इसे खोलें। जब तक आप अपने पतलून को निकाल नहीं लेते हैं, तब तक इसे न हटाएं, जो बाद में उठाए जाने के लिए एक और परिधान है, या इसे रखो, अगर आपका साथी शर्ट पर दिखता है
  • लेप ऑफ क्लॉथ्स इन ए सेक्सी वे स्टेप 18
    7
    अपनी पैंट बंद करें बेल्ट निकालें, फिर एक समय में एक पैर खींचें। धीरे धीरे आगे बढ़ें, अपने पैर को फंसने से रोकने के लिए, बहुत सेक्सी तरीके से।
  • अपनी पैंट को एक सेक्सी तरीके से दूर करने की कोशिश मत करो - ब्रह्मांड के रहस्यमय नियमों के कारण, यह केवल महिलाओं के लिए काम करता है
  • लेप ऑफ क्लॉथ्स इन ए सेक्सी वे चरण 19
    8
    अपने साथी को अपने मुक्केबाजों को निकाल दें इस बिंदु पर, अपने साथी को अगले चरण में आमंत्रित करें ताकि उसे अपने मुक्केबाजों और अपनी शर्ट से निकालने के लिए आमंत्रित किया जाए, यदि आप अभी भी इसे करते हैं यदि आप तंग है तो आप अपने अंडरवियर को खुद से हटा सकते हैं
  • आप यहां तक ​​जाने का फैसला कर सकते हैं "ऑल-इन", अंडरवियर पहने नहीं, अपने साथी को आश्चर्यचकित करने के लिए
  • विधि 3

    किसी दूसरे व्यक्ति के कपड़े हटा दें
    लेप ऑफ क्लॉथ्स इन ए सेक्सी वे चरण 20
    1
    अगर आपका साथी नया है तो अनुमति के लिए पूछें यदि आपने अभी तक इस व्यक्ति के साथ यौन संबंध नहीं किया है, तो मान लें कि आप अपने कपड़े नहीं ले सकते यहां तक ​​कि अगर वह उस रात सेक्स करने में रूचि रखती है, तो वह उसे कम से कम महसूस कर सकती है अगर वह यह तय कर सकती है कि उसे अपने कपड़े से कितनी जल्दी ले जाना है।
    • यदि आप कुछ मिनटों के लिए पूछना बंद कर देते हैं तो यह बहुत शर्मनाक लगता है, एक बटन, एक ज़िप या एक ब्रा का पट्टा रखने का प्रयास करें, और एक उठाए हुए भौं और एक पूछताछ के साथ अपने साथी को देखो।
  • लेप ऑफ क्लॉथ्स इन ए सेक्सी वे चरण 21
    2
    पार्टनर के कपड़े धीरे-धीरे कम करें कुछ भी नहीं वायुमंडल से बाहर निकल जाता है जैसे साझेदार की ओर इशारा करते हुए जो आपकी शर्ट को बहुत जल्दी से निकालता है। जब आप किसी व्यक्ति के कपड़े निकाल देते हैं, तो धीरे-धीरे और समझदार तरीके से इसे करें हर बार जब आप अपने साथी को सिर उठाते हैं, तो नए उजागर हुए त्वचा को चूमते हैं, या अपने शरीर के साथ अपने हाथ चलाते हैं।
  • लेप ऑफ़ क्लॉथस इन अ सेक्सी वे चरण 22
    3
    बेल्ट बंद खींचो बेल्ट के दोनों सिरों को लें, फिर इसे हटा दें और इसे एक प्रस्ताव में खींच दें वांछित प्रभाव पाने के लिए दो बार खींचने में कोई समस्या नहीं है यदि आप विशेष रूप से कुशल महसूस करते हैं तो पीछे से ऐसा करने का प्रयास करें
  • लेप ऑफ़ क्लॉथस इन अ सेक्सी वे स्टेप्स 23
    4
    टी-शर्ट में पार्टनर के हाथों को ट्रैप करें शर्ट के निचले ऊप को खींच लें, जब तक यह पार्टनर के हथियार पर आंशिक रूप से न हो, लेकिन गर्दन पर अभी भी कॉलर के साथ। जर्सी को पूरी तरह से निकालने से पहले कॉमरेड को इस स्थिति में एक शानदार तरीके से ट्रैप करें, जब आप त्वचा को चूमते या काटने लगते हैं।
  • लेप ऑफ क्लॉथ्स इन ए सेक्सी वे स्टेप्स 24
    5
    वह एक आदमी के पतलून को बिना देखे खींचता है उसे चूमते हुए, अपने पैंट को खोलना और उन्हें कम करके अपने साथी को बिगाड़ें अपने पैर का उपयोग उन्हें पूरी तरह से हटाने के लिए यदि आप पर्याप्त विचलित हो जाते हैं, तो आप यह नहीं देख पाएंगे कि जब तक आपके पतलून आपके पैरों पर नहीं गिरेंगे तब तक आप क्या कर रहे हैं।
  • यह शायद महिलाओं के पतलून के साथ काम नहीं करेगा, जो कि निकालने के लिए कठिन हैं
  • लेप ऑफ क्लॉथस इन ए सेक्सी वे स्टेप 25
    6
    अपने दांतों के साथ एक वस्त्र का लाभ उठाएं इस बार कई प्रयासों की आवश्यकता होती है, इसलिए जब आप अपने बारे में आत्मविश्वास महसूस करते हैं, या जब आप और आपका साथी बकवास के मूड में होते हैं तो कोशिश करना सबसे अच्छा होता है। सही प्रतिबद्धता के साथ, आप बटन वाले शर्ट को निकाल सकते हैं, लेकिन धातु ज़िप पर खुद को चोट पहुंचाने से बच सकते हैं।
  • लेप ऑफ क्लॉथ्स इन ए सेक्सी वे स्टेप्स 26
    7
    कुछ सेकंड से अधिक ब्रा को समर्पित न करें पुरुष अक्सर अपने ब्रा को दूर करने में सक्षम नहीं होने की प्रतिष्ठा रखते हैं, भले ही यह सीखना मुश्किल नहीं है कि कैसे अगर आपको यह समझ में नहीं आता कि यह कुछ सेकंड के बाद कैसे करें, तो उसे रोक दें और उसे वापस लाएं।
  • टिप्स

    • अपनी असुरक्षाओं को अनदेखा करने की कोशिश करें आपका साझेदार आप पर केंद्रित है कि आप कितने सेक्सी हैं और स्ट्रिपटीज़ कितना रोमांचक है, आपको परेशान नहीं किया जा सकता है।
    • अपने आप को बहुत गंभीरता से न लें अगर कुछ सही नहीं है, तो आप हंसते हैं और प्रदर्शनी में लौट जाते हैं।
    • अन्य सेक्स के लिए परंपरागत रूप से सुरक्षित कपड़े में ड्रेसिंग सेक्सी हो सकती है, भले ही यह आपकी शैली न हो। यदि आप कोशिश करने का फैसला करते हैं, तो याद रखें कि आपके शरीर के आकार कुछ आंदोलनों के प्रभाव को बदल सकते हैं। यदि आपको ऐसा कुछ प्रदर्शित करना है जो आपके पास नहीं है, तो यह विडंबनापूर्वक करें और मुस्कुराहट करें
    और दिखाएँ ... (9)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com