टेलीफोन पर धक्का देकर तरीके से कैसे बोलें

फ़ोन पर फोन पर बात करने से फोन का उपयोग करने के लिए अपनी प्रेमिका के साथ मजाकिया तरीके से मजा लेने या फ़ोन सेक्स सत्र में एक्सचेंज को चालू करने का एक शानदार तरीका है। आप हैंडसेट के माध्यम से इस तरह से बात करने के विचार में थोड़ा सा मूर्खतापूर्ण या डरा हुआ महसूस कर सकते हैं, लेकिन एक बार आराम से और सही भावना के साथ, आप उस व्यक्ति को सुख के साथ लाइन के दूसरे छोर पर ड्राइव कर सकते हैं यदि आप जानना चाहते हैं कि यह कैसे करना है, तो इन चरणों का पालन करें

कदम

भाग 1

प्रेरित बोलने के लिए तैयार
फोन पर टॉक डर्टी शीर्षक वाला चित्र चरण 1
1
इस अनुभव के लिए सही समय चुनें अगर आप चाहते हैं कि आपके बच्चे के अनुकूल फोन की नियुक्ति सही हो जाए, तो आपको यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता है कि आप और आपका पार्टनर स्वयं के और एक सेक्सी बातचीत शुरू करने के लिए तैयार हों। आपका गर्म वार्ता बहुत दूर नहीं होगी यदि आप पहले से ही बिस्तर में हैं, जबकि आपका साथी अपनी मां के साथ खाना खा रहा है नियुक्ति की अग्रिम योजना कीजिए ताकि आप दोनों स्वतंत्र और अकेले हों या अपने कमरे में।
  • टॉक डर्टी ऑन फोन पर स्टेप चरण 2
    2
    आपकी उपस्थिति और आपके मनोदशा सेक्सी होना होगा। एक अच्छा गर्म स्नान या सेक्सी नीचे पहनने के कपड़ा और एक गर्म पोशाक पहन लो आपके साथी के प्रशंसनीय दिखने का अवसर न मिलने पर आपको उत्साहित महसूस होने की अधिक संभावना होगी क्योंकि आपका नज़रिया सही माहौल पैदा करेगा। आप सही मूड में डाल करने के लिए गर्दन की पीठ पर एक सुगन्धित तेल या लोशन भी मालिश कर सकते हैं।
  • टॉक डर्टी ऑन फोन पर स्टेप चरण 3
    3
    वातावरण बनाएँ क्या आप अपने कमरे में फर्श पर गंदे कपड़ों के साथ यौन संबंध रखेंगे और अपने डेस्क पर कंटेनरों को दूर करेंगे? उम्मीद है कि कोई नहीं जब तक आप रोमांटिक माहौल नहीं बनाते तब तक आपको इस वार्तालाप को शुरू नहीं करना चाहिए। अपने स्थान को साफ करें, रोशनी कम करें, कुछ मोमबत्तियों को प्रकाश दें और अपने बिस्तर पर ताजा और आरामदायक लेट जाओ अपने आप को तैयार करने के लिए जो कुछ भी कर सकते हैं, उसे करें, जैसे कि आप अपने साथी को व्यक्ति में मिलना चाहते थे।
  • फोन पर टॉक डर्टी शीर्षक वाला चित्र चरण 4
    4
    बहुत ज्यादा मत सोचो फ़ोन ले जाने या ठीक वातावरण में आने के पहले, दर्पण पर घूरना न करें या हर छोटी चीज का विश्लेषण करें जो आप अपने प्रेमी को बताएंगे। यद्यपि टेलीफोन सेक्स के संदर्भ में यह "कुंवारी" है, अगर आप बैठ जाएं, आराम करें और आने वाले समय के लिए तैयार हों तो प्रक्रिया अधिक स्वाभाविक रहेगी।
  • फोन पर टॉक डर्टी शीर्षक वाला चित्र चरण 5
    5
    अपने आप को उत्तेजित होने के लिए शुरू करें इसका मतलब यह नहीं है कि आपको आवश्यक रूप से खुद को स्पर्श करना चाहिए, जब तक कि आप इसे नहीं चाहते, लेकिन आपको अपने सेक्सी पक्ष के लिए जगह बनाना शुरू करना चाहिए। अपनी आँखें बंद करें और अपने सबसे बेकाय यौन फंतासी के बारे में सोचें या पिछली बार जब आप अपने प्रेमी के साथ एक बहुत मजबूत उत्साह याद रखें।
  • यदि यह मदद करता है, तो आप अपने शरीर को धीरे से अपने आप को वातावरण से संक्रमित होने के लिए प्रेरित कर सकते हैं। लेकिन आपको टेलिफोन अपॉइंटमेंट के लिए अधिकतर दुर्व्यवहारों को आरक्षित करना चाहिए।
  • भाग 2

    टेलीफोन सेक्स करना शुरू करें
    फोन पर टॉक डर्टी शीर्षक वाला चित्र चरण 6
    1
    अवसर के लिए अपनी "आवाज़" उपयुक्त ढूंढें आपकी टोन का आप होना चाहिए, लेकिन आप के एक सेक्सियर संस्करण का प्रतिनिधि होना चाहिए, जो एक गर्म और मधुर तरीके से बोलता है। वही आवाज का उपयोग न करें जो आप अपने प्रिय को यह पूछने के लिए इस्तेमाल करेंगे कि आपका दिन कैसे चला गया। इसके बजाय, थोड़ा कम स्वर में और अधिक चुपचाप में बात करें - आप इसे भी कम कर सकते हैं ताकि आप कानाफूसी कर सकें अगर आपको लगता है कि यह और भी रोमांचक हो सकता है। बस सुनिश्चित करें कि आप अपने आप की तरह लग रहे हैं, लेकिन अपने आप का एक नया संस्करण दिखाएं।
  • फोन पर टॉक डर्टी फोन शीर्षक 7 चित्र
    2
    तारीफ अपनी स्वीटी में करें आपको उसे कुछ गर्म पहले से ही बताने की ज़रूरत नहीं है यह क्लासिक प्रशंसा के साथ ही शुरू होता है इस विशेष व्यक्ति को आप को याद किया और उसका शरीर कितना बढ़िया है आप उन्हें पिछली बार याद भी कर सकते हैं कि आपने सेक्स किया था और यह कितना रोमांचक था। केवल अच्छे वाक्यांशों के साथ शुरू करें कि साथी सही मूड में प्रवेश करें। यहां आप क्या कह सकते हैं:
  • "मैं अपने मजबूत, पेशी हथियारों के बारे में सोच रहा था पूरे दिन।"
  • "मैं तुम्हें बहुत याद करता हूँ, और आपका शरीर भी"
  • "मुझे तुम्हारी आवाज सुनना पसंद है"
  • फोन पर टॉक डर्टी शीर्षक वाला चित्र चरण 8
    3
    आप क्या पहनते हैं, इसकी विस्तार से वर्णन करें। आकृति के बारे में हमें बताएं कि ये कपड़े आपके शरीर को देते हैं और किसी भी उजागर भागों का उल्लेख करते हैं। अपने प्रेमी से पूछिए कि वह क्या पहन रही है, उसकी आँखें बंद करें और उसकी कल्पना करें कि उसने खुद को कैसे वर्णन किया था। आप क्या पहन रहे हैं यह वर्णन करने के लिए कुछ संभावनाएं हैं:
  • महिलाओं के लिए:
  • "मैं अपनी पसंदीदा ब्रा पहन रहा हूँ"
  • "मैंने अंडरवियर नहीं रखा"
  • "मेरी पोशाक स्तन पर बहुत तंग है"।
  • पुरुषों के लिए:
  • "मेरी शर्ट मेरी मछलियां के करीब है"
  • "मैं उस बेल्ट को पहनना पसंद करता हूं जिसे आप बंद करना पसंद करते हैं"
  • "मैं एक शर्ट पहन रहा हूं, और इसे बहुत आसानी से ले जाया जा सकता है।"
  • फोन पर टॉक डर्टी शीर्षक वाली छवि चरण 9
    4
    समझाओ कि अगर आपका प्रेमी वहां था, तो आप क्या करेंगे। धीमी गति से प्रारंभ करें केवल कुछ कार्रवाई का वर्णन करें, जो आप वास्तव में अभ्यास में शामिल करना चाहते हैं यदि वह वहां थे। यदि आप चाहें तो आप विस्तार में जा सकते हैं, लेकिन आप एक सरल तरीके से शुरू कर सकते हैं और फिर अधिक विस्तृत कल्पनाओं को प्राप्त कर सकते हैं। यहाँ कुछ वाक्यों की कोशिश है:
  • "मैं अपने हथियारों को मुझे तंग रखने के लिए चाहूंगा"
  • "मैं अब गर्दन पर आपको चूमना चाहता हूं"।
  • "अगर मैं यहां था, तो मैं आपके कान पर कुतरना शुरू करूँगा। आप मुझे रोक नहीं सका "
  • भाग 3

    वातावरण गर्म बनाओ


    फोन पर टॉक डर्टी शीर्षक वाला चित्र चरण 10
    1
    अपने शरीर को स्पर्श करें और वर्णन करें कि आप क्या महसूस करते हैं। बातचीत के दौरान आप किसी भी समय ऐसा कर सकते हैं, लेकिन जितनी जल्दी आप शुरू करते हैं, उतना उत्साह बढ़ जाता है। धीरे से अपने आप को लाड़कर शुरू करो, साथी को बताइए कि आप क्या कर रहे हैं उसके बाद, अपने शरीर को छूने और आपको बताए कि वह क्या करना चाहता है, आपको बताने के लिए उसे अनुकरण करने के लिए कहें। जैसे ही यह उचित संभोग के साथ होता है, आपको बहुत गर्म स्थानों में खुद को छूने की ज़रूरत नहीं होती "तुम चलती हो"।
    • जैसे ही आप बात करते रहेंगे, आप अपने इरोगेनस जोन्स को छूना शुरू कर सकते हैं।
    • अपने साथी को यह बताएं कि आप अपने शरीर के लिए क्या कर रहे हैं। यदि आप अपने स्तनों या अपने पेट की दुल्हन, उन्हें बताओ
    • आपको लगता है कि सभी भावनाओं का वर्णन करें यदि आप अपनी गर्दन को हल्का करने के बाद एक सेक्सी ठंडा महसूस करना शुरू करते हैं, तो उसे जाना जाना चाहिए
  • फोन पर टॉक डर्टी फोन शीर्षक वाला चित्र चरण 11
    2
    अपने साथी को बताएं कि आप उन्हें कैसे स्पर्श करना चाहते हैं। उन सभी चीजों के बारे में बात करना शुरू करें, जिन्हें आप चाहते हैं कि वे आपके शरीर में काम करें, जब तक आप दोनों उत्तेजना के साथ फट न दें। इसके बदले में समझाएं कि आप एक-दूसरे के साथ क्या करना चाहते हैं - समझाएं कि आप क्या चाहते हैं कि वह आपके साथ क्या करे और आपको वह बता देना चाहिए कि वह कैसे लौट जाना चाहता है वार्तालाप भी अधिक ज्वलंत हो सकता है अगर आप एक-दूसरे की अपेक्षाओं को व्यक्त करते हैं
  • फोन पर टॉक डर्टी फोन शीर्षक वाली छवि चरण 12
    3
    वर्णन करें कि आप अपने साथी के साथ क्या करना चाहते हैं मुझे बताएं कि वह आपके शरीर के साथ क्या करेगा अगर वह आपके साथ रहे। अब जब आप उत्साही महसूस कर रहे हैं और अपने शरीर को छूने लगे हैं, तो आप बातचीत के टोन को बढ़ा सकते हैं और कह सकते हैं कि आप उसके साथ क्या करना चाहते हैं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह बहुत गर्म है।
  • फोन पर टॉक डर्टी शीर्षक वाला चित्र 13
    4
    अपने विशाल उत्तेजना का वर्णन करें शर्मीली मत करो: अपने प्रिय को बताएं कि आप फ़ोन पर बात करके और खुद को एक साथ कैसा महसूस कर सकते हैं। उसे पता है कि आप उत्साहित हैं और आपको यह लग रहा है कि यह सिर से पैर की अंगुली तक है। यदि आप अपने पैर की उंगलियों में भी उत्तेजित होने के बारे में उत्साहित हैं, तो अपने साथी को बताएं
  • फोन 14 पर टॉक डर्टी फोन शीर्षक वाला चित्र
    5
    अपनी सबसे बड़ी कल्पनाओं को बताएं एक बार जब आप वास्तव में उत्साहित होते हैं तो अपने साथी के साथ अपनी कल्पनाओं को साझा करें, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे बहुत धक्का दे रहे हैं वह आपके साथ खेलेंगी और बात करेगी, जब आप कल्पना करेंगे कि आपकी कल्पना एक साथ मिलती है। फोन से अपने विचारों को मुक्त करने के लिए डर नहीं, अपनी आँखें बंद करें और बात करना शुरू करें।
  • फोन पर टॉक डर्टी फोन शीर्षक वाला चित्र चरण 15
    6
    घर का कपड़ा, और यह बताओ न सिर्फ अपने कपड़े लेना शुरू करें, अपने साथी को झटके से स्ट्रिपेट करें, बटन से बटन दबाएं यदि आप अपनी शर्ट निकाल रहे हैं, तो उसे बताएं कि यह आपके चेहरे पर फिसल रहा है यदि आप अपना बेल्ट निकाल रहे हैं, तो अपनी प्रेमिका को बताएं कि आप उसे जमीन पर गिरने दे रहे हैं। अपने शरीर की एक छवि को पेंट करें जिससे आपकी मिठाई आधे हिस्से को भी हल्का हो।
  • तुम भी उसे घर का कपड़ा के लिए पूछ सकते हैं आदेश एक विशेष तरीके से गर्म हो सकता है। आप कह सकते हैं "अपनी शर्ट लें" या "मैं चाहता हूं कि आप अपनी स्कर्ट कम करें"
  • जब आप अपने कपड़े लेना शुरू करते हैं, तो आप पुष्टि के लिए अपने साथी से पूछ सकते हैं। जब आप अपनी शर्ट लेते हैं, तो आप पूछ सकते हैं "क्या आप मेरी कमीज को दूर करना चाहते हैं?" यह आपके प्रेमी को दृश्य देखने में मदद करेगा।
  • फोन पर टॉक डर्टी शीर्षक वाला चित्र 16 कदम
    7
    हस्तमैथुन। यदि आप मजेदार या अभ्यास के लिए अपने प्रिय के साथ कड़ी मेहनत करना चाहते हैं, तो आप फोन को नीचे रख सकते हैं और इसे वहां खत्म कर सकते हैं। लेकिन अगर गर्म वार्ता को आपके लिए पूरा करना है, तो आप और आपके प्रेमी को स्पर्श करना चाहिए जब तक कि आप संभोग नहीं पहुंचें। अगर आप चाहते हैं कि चीजों को गर्म और धक्का दिया जाए, तो आप अपने चरमपंथ की घोषणा कर सकते हैं या आपको बता सकते हैं कि आप कब वहां जाना चाहते हैं इससे घबराहट बढ़ेगी और दोनों को ज्यादा उत्तेजित होगा। एक बार जब आप दोनों संभोग कर चुके हों, तो आप अपने साथी को नमस्कार कर सकते हैं और फोन पर अपनी अगली गर्म नियुक्ति के बारे में सोच सकते हैं।
  • शर्मीली मत बनो: अपने प्रिय को समझाएं कि आप कैसे स्पर्श करते हैं और उसे पता है कि आप हर पल में कैसा महसूस करते हैं। जितना संभव हो उतना वर्णनात्मक रहें
  • असली सेक्स के साथ, एक ही समय में संभोग सुख करना काफी मुश्किल होता है। यदि आप चरमोत्कर्ष को पहले अनुभव करते हैं, तो दूसरे व्यक्ति को उत्तेजित करने के लिए गर्म वार्तालाप जारी रखें। वातावरण को रोक या बर्बाद न करें जब तक आप दोनों संतुष्ट न हों तब तक गर्म तरीके से बोलें
  • फोन पर टॉक डर्टी फोन शीर्षक वाला चित्र चरण 17
    8
    एक सेक्सी तरीके से शुभकामनाएं अपने दिनों के बारे में बात करने के बारे में मत बोलो या चुप चुप हो जाओ। जैसे ही आप वास्तविक जीवन में सेक्स करने के बाद लाड़ प्यार करेंगे, अपने साथी के साथ धीरे-धीरे बोलें और उसे बताएं कि यह अविश्वसनीय था। फोन को तुरंत नीचे रखें - यदि आप उसके साथ सामान्य संवाद का समर्थन करना चाहते हैं, तो उसे बाद में बुलाओ, ताकि आप अपॉइंटमेंट के बाद कुछ ही मिनटों के लिए गर्म भावनाओं को रख सकें।
  • टिप्स

    • यदि आप किसी अन्य व्यक्ति को फोन पर रखती हैं, तो आप इस व्यक्ति की विशेषताओं के साथ एक सूची लिख सकते हैं उदाहरण के लिए, यह प्रभावशाली हो सकता है और नियंत्रण रखने का दावा कर सकता है। आप शायद क्या कहेंगे के बारे में सोचने की कोशिश करें
    • अगर आपको नहीं पता कि क्या कहना है, इंटरनेट का उपयोग करने के लिए एक बेहतरीन संसाधन है!
    • कम शब्दों, अधिक गहरी साँसें

    चेतावनी

    • यदि आप तैयार नहीं हैं या किसी सेक्सी बातचीत में भाग लेने के लिए नहीं चाहते हैं, तो दूसरे व्यक्ति आपको दबाव बनाने के लिए दबाव डालने न दें। आप को आराम और आराम से महसूस करना चाहिए, तनाव और तनाव नहीं।
    • यदि आप ऐसे स्थान पर हैं जहां दूसरे लोग आपको सुन सकते हैं - उदाहरण के लिए एक बार में - अगर आप फोन पर गंदे बात करते हैं तो वे आपको अजीब रूप में देख सकते हैं तो एक शांत जगह की तलाश करें, जहां आप अकेले रहें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com