फ़ोन पर सेक्स करने के लिए मज़ा कैसे करें

फ़ोन सेक्स

यह आपके साथी के साथ संपर्क में रहने का एक शानदार तरीका हो सकता है, चाहे वह दूरी संबंध है या यदि आप इसे फिर से जीवित करना चाहते हैं यदि आप इसका इस्तेमाल नहीं करते हैं, तो आपको फोन पर थोड़ा अजीब या हास्यास्पद बात होगी। हालांकि, समय और अभ्यास के साथ, फोन सेक्स बहुत मज़ेदार हो सकता है, इससे आप और आपके और आपके साथी के बीच घनिष्ठ संबंध स्थापित करने में मदद मिल सकती है।

कदम

भाग 1

टेलीफोन नियुक्ति के लिए तैयार करें
छवि का शीर्षक फोन सेक्स चरण 1 का आनंद लें
1
फ़ोन पर अपॉइंटमेंट शेड्यूल करें इसे स्थापित करने का प्रयास करें ताकि आपके पास कम से कम एक घंटे आराम करने और सही भावना में आ सकें। यदि स्कूल में या काम पर तनावपूर्ण दिन से वापस आने के कुछ मिनट बाद फोन कॉल शुरू होता है, तो आपको शायद सही मूड में होना मुश्किल हो जाएगा
  • इसके अलावा, फ़ोन कॉल के लिए पर्याप्त समय रखने की कोशिश करें: आपको जो भी सोचते हैं, उससे दो बार अपेक्षा करें। यदि आपको लगता है कि यह एक घंटे का है, तो दो के लिए संगठित हो जाओ!
  • छवि का शीर्षक फोन सेक्स चरण 2 का आनंद लें
    2
    जो भी आप भूल नहीं सकते उसे पूरा करें अगर आप कपड़े धोने, बर्तन धोने या कुछ दिनों के बाद तैयार होने के लिए रिश्ते पर काम करने की चिंता करते हैं तो आपको आराम करना मुश्किल हो सकता है इसलिए, टेलीफोन नियुक्ति से पहले, सबसे अधिक जोर दिया गया है जो खुद को समर्पित करने के लिए समय लगता है।
  • यदि कॉल शुरू होने से पहले आप कुछ चीजें खत्म करते हैं, तो आपको एक ब्रेक के योग्य होने का प्रभाव होगा और आप आसानी से वार्तालाप का आनंद उठा सकते हैं
  • यदि आप जानते हैं कि आप दिन के अंत में समाप्त हो जाते हैं, तो हो सकता है कि कॉल से पहले घर का काम करने के लिए यह बुद्धिमान नहीं है। इस मामले में, अपने रोमांटिक मुठभेड़ को साफ करने के लिए शुरू करने से पहले
  • छवि का शीर्षक फोन सेक्स चरण 3 का आनंद लें
    3
    अपने संकोच पर ले लो यह समझने की कोशिश करें कि टेलीफ़ोन सेक्स में आपको क्या करना मुश्किल है। हो सकता है कि आप सेक्सी न हों या अपनी आवाज़ की आवाज से नफरत न करें - शायद आपको अपनी इच्छाओं को व्यक्त करने में परेशानी हो। फोन सेक्स का आनंद लेने के लिए जो कुछ भी आप लेते हैं, यह संभव है कि वह आपको अपने जीवन के अन्य क्षेत्रों में भी रोकता है, इसलिए इसे संबोधित किया जाना चाहिए!
  • बाधाओं को त्यागने के लिए आत्मविश्वास के साथ बहुत कुछ करना है। को अपने आप में विश्वास हासिल करें अपने आप को नियमित रूप से परीक्षण करने की कोशिश करें और एक डायरी रखें जिसमें आप हर दिन अपने खाते में कम से कम पांच अच्छी चीजें लिख सकते हैं।
  • अगर आपको वास्तव में अपने आप को आकर्षक और कल्पना करने में परेशानी होती है कि आपका साथी आपको चाहता है, तो उस पर ध्यान देने की कोशिश करें जो आपको उसमें आकर्षक लगता है। क्या आपको भड़काता है?
  • आपको लगता है कि कैसे बदसूरत पर ध्यान केंद्रित करने के बजाय, कैसे अपने साथी आप उत्तेजित पर ध्यान केंद्रित
  • छवि का शीर्षक फोन सेक्स चरण 4 का आनंद लें
    4
    अपने संदेह त्यागें यदि आपने हाल ही में टेलीफ़ोन सेक्स से संपर्क किया है, तो शायद आपको शक है कि आप एक अच्छे साथी हैं शायद आपको आश्चर्य होगा कि फोन सेक्स वास्तव में एक कामुक दृष्टिकोण से बहुत दिलचस्प है, या आप हँस या कुछ गलत कह रहे हैं और आप का मजाक बनाने वाला अन्य व्यक्ति हैं। जो भी आपके संदेह, आपको उन्हें जाने देना होगा
  • अपनी झिझक को बंद करने का एक तरीका उन्हें लिखना है ऐसा करने से, आपको कुछ समाधानों पर विचार करने का मौका मिलेगा: उदाहरण के लिए, यदि आप एक चुप दृश्य बनाने के बारे में चिंतित हैं, तो आप कुछ भी कह सकते हैं। आपके साथी के साथ पिछली बैठक का वर्णन करने के लिए यह एक अच्छा प्रारंभिक बिंदु हो सकता है।
  • यह अन्य व्यक्ति के साथ अपने संदेहों पर चर्चा करने के लिए भी उपयोगी हो सकता है इस तरह आपको किसी भी झिझक को शांत करने के लिए कुछ विचारों का आदान-प्रदान करने का अवसर मिलेगा।
  • भाग 2

    सही वातावरण दर्ज करें
    छवि का शीर्षक फोन सेक्स चरण 5 का आनंद लें
    1
    रिलैक्स। फोन सेक्स असली सेक्स के समान है: यदि आपको तनाव और चिंता नहीं है तो आपको अधिक मजा आएगा यदि आप नियुक्ति के बारे में परेशान महसूस करते हैं, तो अपने दिमाग को आराम और विचलित करने के लिए कुछ करें।
    • एक गर्म स्नान लो कुछ नरम संगीत डालें, कुछ मोमबत्तियों को प्रकाश दें, त्वचा को नरम करने के लिए टब में एप्सोम लवण फैलाएं। इस तरह, आप सही भावना दर्ज करने में सक्षम होंगे।
    • पूरे खंड पर संगीत चालू करें और पूरे कमरे में नृत्य करें। जब आप जा रहे हैं तो आईने में न देखें बस स्थानांतरित करें और मज़े कीजिए कि आप कैसे स्थानांतरित करना चाहते हैं। एक हास्यास्पद या सेक्सी तरीके से नृत्य जो सब कुछ आपको अच्छा और आराम से महसूस करता है उसे करें
    • इंटरनेट पर कुछ अजीब वीडियो देखें: जानवरों और हास्य अभिनेताओं पर उनको आराम करने के लिए बहुत अच्छा है
  • छवि का शीर्षक फोन सेक्स चरण 6 का आनंद लें
    2
    फ़ोन कॉल के लिए तैयार करें जैसा कि आप एक वास्तविक तिथि के लिए करेंगे स्नान या स्नान करें, इत्र या कोलोन के कुछ बूंदों को डालें और पहनें जो आपको अच्छा महसूस करता है अपने बालों को कंघी और, यदि आप मेकअप करने के लिए उपयोग किया जाता है, तो इसे करने में संकोच न करें
  • छवि का शीर्षक फोन सेक्स चरण 7 का आनंद लें
    3
    पर्यावरण तैयार करें सुनिश्चित करें कि आप एक निजी स्थान पर हैं (काम पर नहीं या स्कूल में या किसी अन्य सार्वजनिक स्थान पर) जहां आपको खुद को जाने देने में कोई समस्या नहीं है आप बेडरूम में रह सकते हैं या, यदि आप अकेले रहते हैं, तो लिविंग रूम में। कमरे और जगह के कंबल और तकिए को फिर से संगृहीत करें ताकि आपके पास फोन पर बात करने के दौरान बैठने या बैठने के लिए एक आरामदायक जगह हो। कुछ मोमबत्तियों को प्रकाश डालें और पृष्ठभूमि संगीत डालें।
  • यदि आप नरम संगीत चुनते हैं, तो उसे कम मात्रा में डाल देना सुनिश्चित करें ताकि आप अपने साथी को सुन सकें। शायद सबसे अच्छा विकल्प एक सहायक टुकड़ा है, क्योंकि आपको पृष्ठभूमि में स्पीकर और गीत के बीच अपना ध्यान विभाजित करने के लिए मजबूर नहीं किया जाएगा।
  • जब आप पर्यावरण तैयार करते हैं, तो सोचें कि आप क्या कहेंगे या अपने साथी के साथ क्या करेंगे। यदि कुछ भी दिमाग में नहीं आता है, तो याद रखिए कि रोमांटिक पलों के साथ आप उनसे अतीत में बिताए थे और सोचें कि आप उन्हें कैसे वर्णन करेंगे।
  • छवि का शीर्षक फोन सेक्स चरण 8 का आनंद लें
    4
    सेक्सी लग रहा है शुरू करो नियुक्ति के 30-60 मिनट पहले तैयार होने का प्रयास करें। आपके द्वारा उपलब्ध कराए गए समय का लाभ उठाएं जो आपको सही भावना में प्रवेश करने की अनुमति देता है।
  • अगर आपके पास एक कैमरा फोन है, तो आप एक तस्वीर भी ले सकते हैं और इसे एक आकर्षक संदेश के साथ अपने साथी को भेज सकते हैं "हमारी नियुक्ति के लिए तैयार!", या "मैं तुम्हारी आवाज सुनने के लिए इंतजार नहीं कर सकता!"।
  • एक कामुक मालिश करने के लिए अपने आप को इलाज अपनी गर्दन, पीठ, कंधे, पैरों या यहां तक ​​कि अपने erogenous क्षेत्रों मालिश सही शुरू करने से पहले मूड के साथ अपनी नियुक्ति के लिए तैयारी शुरू करने के लिए शुरू।
  • भाग 3

    मन मुक्त करना
    छवि का शीर्षक फोन सेक्स चरण 9 का आनंद लें
    1
    हंसते रहो यदि आप गलत समय पर हंसते हैं, तो आप किसी भी यौन मुठभेड़ को उड़ाने का जोखिम उठाते हैं, चाहे वह व्यक्ति में हो, ऑनलाइन या फोन पर। अगर हँसते हुए फंसने की चिंता आपको फोन सेक्स में आनंद लेने की इजाजत नहीं देती है, तो शायद पहले से अपने साथी के साथ इस बारे में बात करना बेहतर है।
    • उदाहरण: "मैं फोन पर कोशिश करूँगा और सेक्स करना चाहता हूं, लेकिन मुझे हर चीज को हँसने और बर्बाद करने से डर लगता है यदि ऐसा होता है तो हमें क्या करना चाहिए?"। दूसरे व्यक्ति को अपने डर के बारे में बता कर, आप इस चिंता से उत्पन्न चिंता को आंशिक रूप से कम कर सकते हैं।
    • यदि आप दोनों एक-दूसरे के साथ सहज होते हैं, तो कुछ हंसी आपके यौन अनुभव को बिल्कुल भी नहीं नष्ट कर देगा। समझने की कोशिश करें कि आप कब हारना चाहते हैं और हंसी की इच्छा को दबाने जा रहे हैं, भले ही उसे जाने से पहले उसे पहचानना पड़े।
  • छवि का शीर्षक फोन सेक्स चरण 10 का आनंद लें



    2
    जब तक आपका मूड ईमानदार नहीं है तब तक बहाना यदि आप सब कुछ करने की कोशिश कर रहे हैं और अभी भी सही मनोदशा में संघर्ष करते हैं, तो अपने व्यक्तित्व को अलग करने का प्रयास करें और एक ऐसे व्यक्ति के रूप में दिखाएं जो फोन सेक्स पसंद करता है। इसे कम से कम कुछ मिनटों के लिए करें: यह आपको उत्तेजित होने और अधिक मज़ेदार होने की आवश्यकता हो सकती है।
  • सबसे पहले यह आपके लिए द्रोही लग सकता है, लेकिन एक बार जब आप नाटक करने से परिचित हो गए हैं, तो आपको पता चल जाएगा कि यह वास्तव में एक मजेदार अनुभव है। फिर इसे बिना स्वाभाविक रूप से आना चाहिए, बिना अनुकरण की आवश्यकता।
  • छवि का शीर्षक फोन सेक्स चरण 11 का आनंद लें
    3
    अपनी आँखें बंद करें और कल्पना करें जब आप फोन पर सेक्स करते हैं तो जाने के लिए एक अन्य तरीका अपनी आंखों को बंद करना और कल्पना करना है कि आप किस बारे में बात कर रहे हैं। यह आपको उस दृश्य में प्रवेश करने में मदद कर सकता है, जिसमें आप कल्पना कर रहे हैं और सभी प्रकार के संदेह और निषेध को त्याग कर सकते हैं।
  • अगर आपको अपने शब्दों और अपने साथी के बारे में सोचने में परेशानी हो रही है, कामुक साहित्य की कुछ किताबें पढ़कर या रोमांटिक फिल्मों में रोमांटिक दृश्य देखकर अपनी कल्पना को विकसित करने का प्रयास करें।
  • छवि का शीर्षक फोन सेक्स चरण 12 का आनंद लें
    4
    पता लगाएं कि आपके पास फोन सेक्स होने पर आपके पास क्या व्यक्तित्व है यदि आप स्वयं यौन फोन कॉल के दौरान काम नहीं करते हैं, तो पूरी तरह से दूसरे व्यक्ति की कोशिश करें। एक बदलाव अहंकार आपको इस अनुभव से आपकी सामुदायिकता को दूर करने में मदद कर सकता है। आपको अपने साथी को यह बताना ही होगा कि आप कैसे व्यवहार करेंगे, अन्यथा यह भ्रामक हो सकता है अगर आप आवाज के टोन को कम करते हैं या आप किसी दूसरे नाम से कॉल करते हैं!
  • शायद आपके बदले अहंकार की आवाज कम हो और / या धक्का दिया बोलने के लिए पसंद है
  • शायद आपके बदल अहंकार की इच्छाएं हैं जो आपको नहीं पता था कि आपके पास था।
  • आप और आपका पार्टनर भी हर एक के लिए एक साथ एक अहसास का आविष्कार करने पर विचार कर सकते हैं - यह भी कहा जाता है "भूमिका खेल खेल"।
  • भाग 4

    पार्टनर के साथ सहयोग करें
    छवि का शीर्षक फोन सेक्स 13 का आनंद लें
    1
    सुनिश्चित करें कि आप अपने साथी के साथ आराम कर रहे हैं अगर दूसरे व्यक्ति आपको फोन सेक्स करने के लिए धक्का दे और आपको वह जो चाहते हैं उसे देने में कठिनाई हो रही है, अपने आप से पूछें कि आपको क्या असुविधाजनक है: क्या यह फोन पर आपका सेक्स है, आपका साथी या दोनों?
    • यदि समस्या टेलीफ़ोन सेक्स है, तो आपको खुलेआम अपने दूसरे व्यक्ति को दूसरे व्यक्ति पर भरोसा करना चाहिए और दोनों को उन पर काबू पाने के लिए सब कुछ करना चाहिए। अगर वह आपके बारे में चिंतित है, तो वह आपको कुछ ऐसा करने के लिए मजबूर नहीं करेगा जो आपको परेशानी में डालता है।
    • यदि आप अपने साथी के साथ असहज महसूस करते हैं, तो शायद आप उसके साथ इस अनुभव के लिए अभी तक तैयार नहीं हैं आप पूरी तरह से भरोसा नहीं कर सकते हैं और डर सकते हैं कि अन्य व्यक्ति आपके वार्तालाप का उचित विवेकाधिकार से सम्मान नहीं करेगा - या फिर आप चिंतित हैं कि वह आपको न्याय करेगा। उस स्थिति में, आपको उसे बताना चाहिए कि जब तक आप अधिक आरामदायक महसूस नहीं करते तब तक इंतजार करना पसंद करते हैं।
  • छवि का शीर्षक फोन सेक्स चरण 14 का आनंद लें
    2
    अपने साथी से बात करें उन्हें बताएं कि फोन सेक्स से खुशी पाने के लिए आपको इतना मुश्किल क्यों है यदि इस तथ्य में निहित है कि आप उसके साथ असहज हैं, तो उसे धीरे-धीरे और उसे बिना किसी आरोप के बताने की कोशिश करें।
  • आप किसी भी चीज के बारे में उनसे बात कर पाएंगे जो आपको खुले और सम्मानजनक तरीके से चिंतित करते हैं आदर्श होगा कि आप अपने आप को आश्वस्त करते हैं, अपने सभी बेचैनी को चुप रहें!
  • छवि का शीर्षक फोन सेक्स चरण 15 का आनंद लें
    3
    अपने साथी के द्वारा अपने आप को मार्गदर्शन करें। अगर दूसरे व्यक्ति में आपके द्वारा टेलीफोन सेक्स में अधिक अनुभव होता है, तो आपको उनके द्वारा निर्देशित किया जाना चाहिए। बोलने के लिए पहल करने की बजाय, उसे पूछने के लिए प्रतीक्षा करें कि आप क्या पहन रहे हैं, आपको बताएं कि आप सेक्सी हैं और यह वर्णन करने के लिए कि वह क्या कर रही है एक बार जब आप अधिक आरामदायक होते हैं, तो आप बातचीत शुरू कर सकते हैं और अधिक बातचीत कर सकते हैं।
  • यदि वह जानता है कि आप घबराते हैं, तो उसे आपको मार्गदर्शन करने में कोई समस्या नहीं होगी।
  • छवि का शीर्षक फोन सेक्स चरण 16 का आनंद लें
    4
    मदद के लिए पूछने से डरो मत अगर आप अपने आप को एक अंतरंग और भावुक फोन कॉल के बीच में मिलते हैं, तो अपने साथी को बताने से डरना मत करें कि आप किसी कामुक के बारे में सोच नहीं सकते हैं या आपको कुछ मदद की ज़रूरत है
  • ज़्यादा माफी माँगने की कोशिश न करें कहना "मुझे क्षमा करें" या जानने के लिए कि क्या कहना है, इसके लिए दोष करने के कारण वातावरण खराब हो सकता है बस प्रकाश और मज़ेदार रहें - मदद के लिए कोई बड़ी समस्या नहीं है!
  • आप सहायता के लिए पूछने के लिए एक प्रणाली भी तैयार कर सकते हैं, जबकि एक कामुक तरीके से खुद को व्यक्त करते हुए, जैसे: "मैं अभी इतनी उत्साहित हूं कि मैं नहीं सोच सकता क्या आप मुझे ड्राइव कर सकते हैं?"।
  • यहां आप और क्या कह सकते हैं "मैं नहीं सोच सकता कि आगे क्या करना है ... क्या आप जा सकते हैं?", या "मेरा मन खाली कर दिया गया है जारी रखें और मैं आपका अनुसरण करूंगा"।
  • छवि का शीर्षक फोन सेक्स चरण 17 का आनंद लें
    5
    सेक्सी वातावरण में प्रवेश करने का समय ले लो। फोन पर प्रीमिनेरिअर्स भी महत्वपूर्ण हैं नमस्ते कहने के लिए सीधे मत जाओ और कहें कि आप कितने उत्साहित हैं कामुक तरीके से बात करना शुरू करें, फिर बताएं कि आपने क्या पहना है और कॉल को गर्म होने से पहले आप अन्य व्यक्ति के साथ शारीरिक रूप से एक साथ मिलना चाहते हैं।
  • यदि आप अधिक धकेलने वाले विषयों पर जाने से पहले चैट करते हैं, तो आप केवल अधिक आरामदायक नहीं होंगे, लेकिन आप प्रतीक्षा में वृद्धि करेंगे और अपना कॉल अधिक कामुक बना देगा। बस सुनिश्चित करें कि आपका भाषण प्रकाश और मजेदार है स्कूल में आपके लिए इंतजार कर रहे कार्यों या कार्यों के बारे में शिकायत न करें।
  • यदि आपका पार्टनर बहुत तेज हो जाता है, तो उसे तैयार करने तक धीमा कर दें। उसे बताएं, उदाहरण के लिए: "फिलहाल मैं केवल अपनी आवाज की आवाज़ सुनना पसंद करता हूं। क्या हम नंगा होने से पहले थोड़ी देर इंतजार कर सकते हैं?"।
  • छवि का शीर्षक फोन सेक्स चरण 18 का आनंद लें
    6
    यदि आप वास्तव में सक्षम नहीं महसूस कर सकते हैं, तो इसे स्वीकार न करें। अगर आपको लगता है कि सब कुछ करने का प्रयास किया है और यह काम नहीं करता है, तो अपने साथी पर भरोसा करें कि फोन सेक्स आपके लिए नहीं है यदि आपको अपनी इच्छा के खिलाफ बिस्तर में कुछ करने को कहा गया है, तो आपको उसे बताने में कोई समस्या नहीं होगी: फोन अलग नहीं है
  • अगर आपका रिश्ते मजबूत होता है, तो आपको कोई फर्क नहीं पड़ेगा, अगर आपको फोन पर सेक्स करना पसंद है या नहीं।
  • अपने आप को दोष मत अगर आप सही भावना में नहीं मिल सकता है। ऐसे अन्य तरीके हैं जिनमें एक जोड़े सेक्स करने के लिए अच्छा महसूस कर सकते हैं, जैसे एक धक्का दिया रास्ते में बोलो, एक स्ट्रीटेज़ करें या एक भूमिका खेल खेल बेडरूम में
  • टिप्स

    • याद रखें कि आपका साथी आपको सुन सकता है, लेकिन आपको नहीं देख सकता है! आप जो कुछ भी चाहते हैं वह कर सकते हैं, भले ही आप इसे जानते हुए भी नहीं।
    • अगर फोन बटन से लैस है "मूक", आप इसे दबा सकते हैं यदि आपको हँसने का आवेग लगता है - इस तरह से अन्य व्यक्ति आपको सुन नहीं सकता है हालांकि, यदि आपके पास हास्य की भावना है, तो यह आपके साथ भी शामिल हो सकता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com