कैसे सेक्सी हो (स्कीनी लड़कों)

दुर्भाग्य से, कुछ पतले लोग मानते हैं कि, होना चाहिए "कामुक", वे मांसपेशियों होना चाहिए सौभाग्य से, यह बिल्कुल भी सच नहीं है! पतला होने के कई फायदे हैं, और जब आपके पास सूखी शरीर है तो आकर्षक होना मुश्किल नहीं है।

कदम

छवि सेक्सी (स्कीनी दोस्तों) चरण 1 को शीर्षक
1
अपने आकार के कपड़े पहनें एक बार फिर, यह यहां है कि आपका शरीर आपका सर्वश्रेष्ठ सहयोगी बन जाता है: आप तंग कपड़े पहन सकते हैं जो आपके लिए अच्छी तरह से आते हैं। हमेशा एक ही नियम लागू करें: कपड़ों को बहुत तंग खरीदने से बचें और बहुत बड़े लोगों से दूर रहें हर कोई अपनी शैली है, इसलिए तुम्हारा पता लगाएं। एक बड़े वर्गीकरण की कोशिश करें और ऐसी कोई चीज खरीद लें जिसका आप आम तौर पर उपयोग नहीं करते क्योंकि यह आपके पक्ष में खेल सकते हैं कुछ लड़कियों को लगता है कि बटन ऊपर शर्ट बहुत सेक्सी हैं, इसलिए उन्हें बाहर की कोशिश करें, लेकिन ध्यान रखें कि सब कुछ पूरी तरह से काम नहीं करेगा।
  • तंग जींस की एक जोड़ी खरीदें आप पतले हैं, इसलिए इसका लाभ उठाएं! सौभाग्य से आपके लिए, आप प्रसिद्ध पतली जींस पहन सकते हैं। स्वाभाविक रूप से, यह उन लोगों के बहुत करीब से उन लोगों से भी बचा जाता है यदि आप उन्हें सही आकार मिलते हैं, तो आप एक महान प्रभाव बना सकते हैं। लड़कियां उन्हें प्यार करेंगे
  • बी सेक्सी (स्कीनी लड़के) चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    अपनी व्यक्तिगत स्वच्छता का ख्याल रखना अपने आप को अच्छी तरह से पेश करने के लिए, आपको स्नान करना होगा, अपने दांतों को ब्रश करना होगा और हर दिन दुर्गंधहारक का उपयोग करना होगा। अपनी दाढ़ी को शेविंग और अपनी आवश्यकताओं के आधार पर इत्र की एक बूंद डालने पर विचार करें।
  • छवि सेक्सी (स्कीनी लड़के) का शीर्षक शीर्षक चरण 3
    3
    खुद पर भरोसा दिखाओ. यहां तक ​​कि यदि कारण हमेशा स्पष्ट नहीं होता है, तो पता है कि सुरक्षा एक गुणवत्ता है जो बेहद आकर्षक हो सकती है। उस ने कहा, आपको घबराहट और अशिष्टता से व्यवहार करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन अपने आप पर गर्व है और यह समझें कि आप कितने शानदार हो सकते हैं। जब आप खुद के साथ आराम कर रहे हैं, तो आप किसी भी प्रयास के बिना आत्मसम्मान फेंक रहे हैं।



  • बी सेक्सी (स्कीनी लड़के) चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    रहस्य की आभा रखने की कोशिश करें रहस्यमय पुरुषों को कुछ पेचीदा है, इसलिए कोशिश करें एक अभेद्य मोहक दिलाने. पतला होने के कारण आपके आंदोलनों के लिए कुछ सनसनीखेज या उदासीनता हो सकती है और परिणामस्वरूप, आपके आस-पास के लोगों को उत्सुक बनाते हैं। यदि आप कभी-कभी अपने आप को एक छोटे से अंतर्मुखी (बिना जरूरी अलग तरीके से खुद को अलग) दिखाते हैं, तो आप अपने रहस्यपूर्ण वृद्धि भी कर सकते हैं इसके अलावा, अपने सभी रहस्यों को प्रकट करने से बचें यदि आप आरक्षित हैं, तो सभी आपसे मिलना चाहते हैं। रहस्य आकर्षण और लालच का पर्याय बन गया है
  • छवि सेक्सी (स्कीनी लड़के) का शीर्षक शीर्षक चरण 5
    5
    अपने स्वास्थ्य की देखभाल करें यदि आप सेक्सी होना चाहते हैं, तो स्वास्थ्य एक अनिवार्य तत्व है तो, अपने आप को स्वस्थ रखने के लिए ठीक से खाना खाएं, जहरीले पदार्थों को खत्म करने के लिए बहुत सारे पानी पीयें और शारीरिक और शारीरिक अभ्यास करें ताकि एक टोन और सेक्सी शरीर हो।
  • टिप्स

    • आकार के बावजूद, अधिकांश लड़कियों के लिए सबसे आकर्षक चीजों में से एक आधा मुस्कान है कि कुछ पुरुष स्केच कर सकते हैं इसलिए, इसे प्रयास करें
    • अपने आप से सच रहें इन सुझावों को केवल एक गाइड के रूप में पालन करें

    चेतावनी

    • शरीर की परवाह किए बिना आप सेक्सी हो सकते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com