कैसे रहस्यमय बनाने के लिए

रहस्यमय होने के नाते एक निश्चित आकर्षण है चाहे आप एक पुरुष या एक महिला हो, एक रहस्यमय व्यक्ति को रखने से लोगों को और अधिक चाहते हैं और अधिक प्रश्न पूछ सकते हैं। अगर यह ठीक से दोस्तों, प्रेमियों और लोग हैं, जो रास्ते में एक दूसरे को जानते मोहित कर सकते हैं किया जाता है कभी कभी एक रहस्यमय तरीके से व्यवहार कर, अजीब ठंड और यहां तक ​​कि धमकी दे रहा है ...

कदम

भाग 1

मूल बातें जानें
छवि का शीर्षक ब्रेक बैड न्यूज़ चरण 02
1
रहो बटन दूसरे शब्दों में, बंद। यदि आप आउटगोइंग, खुशहाल, बातचीत में गतिशील हैं, तो ऐसा करना मुश्किल हो सकता है। किसी को अपनी जिंदगी की कहानी बता कर आपको उबाऊ दिखने की संभावना है, खासकर जब विवरण थोड़े `बहुत ज्यादा हैं रिलैक्स। चुप रहो पर्यवेक्षक का एक प्रकार बनें
  • अपने बारे में सबको बताकर लोगों को डरा सकते हैं, वे सोचेंगे कि आप इतने खुले क्यों हैं और वे इससे कितने चिंता करेंगे "आप" आप उनके बारे में जानना चाहेंगे उन लोगों को अलग-अलग करना सीखें जिन्हें आप शायद ही जानते हैं और कल्पना के लिए जगह छोड़ने का प्रयास करें।
  • जब बात करनी सीखें जैसा कि प्लेटो ने कहा: "साधु बोलते हैं क्योंकि उनके पास कुछ कहना है, मूर्ख, क्योंकि उन्हें कुछ कहना है" बुद्धिमान और मूर्ख मत बनो
  • छवि प्लेअर प्लेअर स्टेप 08
    2
    अपने आप में विश्वास करो. रहस्यमय होने के लिए कुछ निश्चित सुरक्षा की आवश्यकता होती है, पर्याप्त बातचीत में अंतराल को भरने के लिए नहीं। इसका मतलब यह भी है कि प्राकृतिक चुप्पी द्वारा ऊब नहीं किया जा रहा है जो लोगों के बीच रोज़ाना बातचीत में होता है चीजों के अर्थ को बढ़ाना, उन प्रभावों के साथ उन प्रभावों का उपयोग करें "आप कहते हैं"। इसके अलावा, अपने आप को यकीन है कि आपकी मुद्रा में प्रतिबिंबित होगा, जिस तरह से आप अपने अभिव्यक्तियों में खुद को रखेंगे
  • रहस्यमय बनने में सफल होने के लिए, आपको एक होना चाहिए जिसके लिए किसी से भी कुछ की ज़रूरत नहीं है आपको अनुमोदन की आवश्यकता नहीं है और आपको हाथ से पकड़ने वाले किसी की ज़रूरत नहीं है जेम्स बॉन्ड ने मौका दिया था? और एंजेलीना जोली के लिए? नहीं और फिर नहीं
  • छवि का शीर्षक रहो रहस्यमय कदम 05
    3
    संक्षेप में जानें और विवरणों से भरा नहीं होना सीखें जब आप अपने सामान के बारे में बात करते हैं तो कभी भी बहुत अधिक प्रकट न करें। उदाहरण के लिए, यदि आप में दिलचस्पी रखने वाला व्यक्ति अपने अतीत के बारे में जानना चाहता है, तो पारदर्शी हो, लेकिन बहुत विशिष्ट नहीं। इस व्यक्ति को अतिरिक्त विवरण या आपकी पूरी कहानी कभी प्रकट न करें सारांश पर कार्य करें आप उसे महसूस करेंगे जैसे वह जानती है जब वह वास्तव में कुछ भी नहीं जानता है।
  • दृढ़ होने के नाते निर्णायक हो रहा है जब आप प्रश्नों के उत्तर देते हैं, तो आपके उत्तर सीधे बिंदु पर जाना चाहिए, कोई नाटक नहीं। अन्य व्यक्ति को यह नहीं पता कि जांच करनी है या नहीं, क्योंकि आपने उन्हें सब कुछ बताया (भले ही कुछ विवरण हों)। वे आपसे क्या कहा करते हैं? उन्हें जानकारी के लिए पूछने के लिए क्या सही है? अधिकांश लोगों को लाइन पार करने का हकदार नहीं लगेगा
  • छवि का शीर्षक आपका दिन के लिए तनाव से बचें चरण 06
    4
    स्पष्ट शांत रखें जो भी आप नाराज कर रहे हैं, अपनी भावनात्मक प्रतिक्रियाओं को दिखाने से बचना शांत यह सख्ती से सुरक्षा से जुड़ा हुआ है और एक शांत प्रतिक्रिया यह पुष्टि करेगी कि आप एक संतुलित व्यक्ति हैं, जिससे रहस्य की चमक भी पैदा होती है। दूसरों को आश्चर्य होगा कि आप उन परिस्थितियों में कितना शांत रह सकते हैं जिसमें वे चौंक गए, परेशान हो या डर गए।
  • इस अभ्यास का एक सा `लग सकता है, लेकिन आप गहरी सांस लेने करके शुरू कर सकते हैं, शांत जिस तरह तुम सच में मदद कर सकते हैं बेहतर संबंधित प्रतिक्रिया accorgerti तो समाचार और अफवाहें पर प्रतिक्रिया करने से पहले सोचने के लिए सीखने। एक अच्छा 2014 आतंक के बिना!
  • जब आप भावनाओं को जैसे दिखते हैं क्रोध या प्यार, सियासत और बना मुंह, चेहरे का भाव या कार्यों के बजाय आंखों के साथ भावनाओं को दिखाएं। हर किसी को मत बताना कि आप कुछ के बारे में गुस्सा हैं और अगर आप सोचते हैं कि आप उससे प्यार करते हैं तो उसे चुम्बन करने के लिए किसी की गर्दन के चारों ओर मत छूएं। एक प्रेमी दोनों चीजों की अपेक्षा करता है इसलिए कोई स्पष्ट प्रतिक्रिया नहीं। शांत और विचारशील होने के लिए खुद को प्रशिक्षित करें अपनी आवाज कम रखें और आराम करो।
  • इमेज का शीर्षक रहें रहस्यमय कदम 10
    5
    अपनी निजी शैली का विकास करें अक्सर हम कपड़े पहनते हैं एबरक्रोंबी का एक पोल पहनें & फिच आपके बारे में एक निश्चित बात कहेंगे, एक चिकित्सक कौन टी-शर्ट और एक तार्डिस के आकार का बैकपैक एक ही चीज़ है तो अपनी खुद की शैली बनाओ और कोई भी समझ नहीं पाएगा कि आप कैसी हैं।
  • वही आपके कार्यों पर लागू होता है अपने व्यक्तित्व के बारे में पूरी तरह से असामान्य कुछ करना लोगों को आश्चर्य होगा "यह कहाँ से आया था?" तो, चलें। योडेल पर फेंका गया फुटबॉल के साथ कोशिश करने के बाद पीसी को इकट्ठा करने के बाद, एक चेहरे का मुखौटा बनाएं खेल के लिए समय में संग्रहालय से घर लौटें किसी को भी आपको लेबल न दें
  • 6
    अस्पष्ट रहो जब जेम्स बॉन्ड जेम्स बॉन्ड में अपना सामान करता है, तो वह इसे समझ से बाहर करता है और इसलिए इसे व्याख्या करना संभव नहीं है। यदि एक औरत के साथ छेड़खानी गंभीर और मज़ेदार है, लालची और शारीरिक रूप से स्पष्ट नहीं है यदि वह एक मजाक कहता है, तो कोई भी नहीं समझता कि ऐसा तब तक है जब तक वह पंच लाइन नहीं बनाते हैं इन विधियों का भी उपयोग करें सुनिश्चित करें कि आपका शरीर टोन से मेल नहीं खाता, समस्या के सामने शांत रहें, जब चीजें भारी हो जाए संक्षेप में, आप में से कुछ बनाया है कि यह मतलब नहीं है
  • इस तरह, आप अफवाह से भी बचेंगे कि जो लोग रहस्यमय हैं वे भी हैं "अंधेरा" । एक व्यक्ति जो बहुत कुछ नहीं बोलता है, जो अकेला हो जाता है और जिसे दूसरों की ज़रूरत नहीं होती है वह आसानी से अवसाद के लिए गलत हो सकता है यह आपका मामला नहीं है यदि आपके पास ऐसा कुछ है जो सिद्धांत से मेल नहीं खाता है, तो आप उस श्रेणी में नहीं होंगे।
  • भाग 2

    सही चालें लागू करें
    छवि शीर्षक रहें रहस्यमय कदम 01
    1
    केवल वार्तालाप को जारी रखने के लिए जानकारी प्रकट करने से बचें इसके बजाय, आप सीधे दूसरे को अपना ध्यान बदलें, सवाल पूछ रहे हैं और उन्हें उसके बारे में और अधिक प्रकट करने के लिए अग्रसर करें। यह बहुत रुचि दिखाता है और उत्सुकता से सुनता है।
    • यदि वे आपको खुले प्रश्न पूछते हैं, जिसका उद्देश्य आपके बारे में कुछ पता करना है, विनम्र होना और छोटी जानकारी प्रदान करें यह सुनिश्चित करने का प्रयास करें कि आपका ध्यान पूरी तरह से दूसरे पर है और आप पर नहीं। यदि आप अच्छे हैं, तो आप दूसरे को चापलूसी करने में सक्षम होंगे जो केवल आपसे बात करने के बाद ही कुछ भी नहीं जानते हैं।
    • यदि आप इसे अच्छी तरह से करते हैं, तो दूसरे को समझ नहीं आता "कभी" तुम्हारे बारे में कुछ नहीं खोजा है लोग खुद के बारे में इतनी बात करना पसंद करते हैं कि चीज सुरक्षित रूप से छिपा सकती है हालांकि, उनके शब्दों से अभिभूत होने से बचें या आप अच्छे श्रोता की बजाए चिपचिपा अधीनता खत्म कर देंगे।
  • बीट ए हार्टब्रकर स्टेप 04 नामक छवि



    2
    कुछ लंबित चीजों को छोड़ दें जब आप अपने आप से सवाल पूछते हैं, अध्ययन करते हैं या आपको उत्तर का सुझाव दिया जाता है, तो कभी-कभी यह आपके विचारों को चलाने के लिए एक अच्छा विचार है। जैसी चीजों के लिए पूछें: "अच्छा, आपको क्या लगता है?", ओ "क्या आप वाकई मेरे भाषण के बारे में सोचते हैं?", आदि। लेकिन दूसरे को बहुत ज्यादा ड्राइव न करें जाहिर है, तुरंत किसी को भी, जो आप के प्रति अपमानजनक अनुमान लगाते हैं!
  • यदि आपका प्रेमी आपको पिछले प्रेमों के बारे में पूछता है, तो आपको विवरण में जाने की जरूरत नहीं है। बस उन्हें बताओ कि आपको याद नहीं है कि वह महत्वपूर्ण क्यों नहीं थे एक और अच्छा तरीका यह कहने के लिए है कि आपने आगे बढ़ने का फैसला किया है और अतीत से चीजों को याद नहीं रखें जो अब आपके जीवन का हिस्सा नहीं हैं। यह एक आश्वस्त रणनीति है क्योंकि यह सुझाव देती है कि आप अपनी नाक नहीं रख सकते हैं या आप अभी भी किसी के साथ मुग्ध हैं और आप तुलना नहीं करते हैं।
  • अतीत के प्यार के बारे में अस्पष्ट होने के नाते दूसरों के हित गुदगुदी जाएगा, लेकिन पृष्ठभूमि में जैसे ही वे समझते हैं कि तू questione- देरी नहीं करोगे हालांकि, अगर आपकी वार्ताकारों का कहना है करने के लिए, पर विचार उनके असुरक्षा एक रिश्ते के लिए एक नकारात्मक संकेत हो सकता है कि जारी रखने के लिए जाना जाएगा।
  • छवि का शीर्षक रहो रहस्यमय कदम 07
    3
    आंखों के संपर्क को बनाए रखने से इश्कबाज। स्पष्ट करें कि आप उन्हें देख सकते हैं, लेकिन अपनी आँखों से भी घूमते हैं यदि आप रिश्ते में गहरा और अर्थपूर्ण कुछ प्रकट करने के लिए तैयार नहीं हैं। यह झूठ बोलने के समान नहीं है, बल्कि यह विचलन कर रहा है - इसका उपयोग केवल व्यक्तिगत प्रश्न उठाने पर किया जाना चाहिए। दूसरे आपकी मितव्यक्ति को समझेंगे और जब तक आप अपने गौरव में रहना चाहते हैं, तो उसे जाने दें।
  • गुपचुप और चिंतित होने के बजाय, यह इस स्थिति को स्पष्ट रूप से बेमतलब, दूरी और उदासीनता से जोड़ती है। विषय को बदलते समय एक सुंदर गहरे नज़र से दूसरे को बधाइयां।
  • जब आप उनसे बात करते हैं तो आंखों के लोगों को सीधे देखो, एक आराम से और मर्मज्ञ देखो लेते हैं लेकिन उन पर घबराओ मत। तो आप अपने आप को प्रभुत्व की स्थिति में रखेंगे और अन्य लोग आपका सम्मान करेंगे। एक शक्तिशाली और सुरक्षित नजर एक शानदार प्रभाव पैदा करता है।
  • इट्रीग्यूड इट्रीटिग ए गाइ स्टेप 02
    4
    उन उत्तरों का अच्छा उपयोग करें जो उतना प्रकट नहीं करते हैं यदि कोई व्यक्ति आपको पूछता है कि क्या होता है, या यदि कुछ गलत है, गेंद को पकड़ने और तुरंत बैग खाली करने के बजाय, उत्तर दें "ओह, मैं बस सोच रहा था," या "मैं एक चीज़ पर प्रतिबिंबित कर रहा था" या फिर "मैं कुछ चीजों पर प्रतिबिंबित कर रहा हूं जो मुझे ठीक करना है" और यही वह है। यदि मौके से वे आपको बल देने की कोशिश करते हैं, तो उत्तर दें: "कुछ भी नहीं जो इस समय जोर से कह सकता है, सिर्फ विचार"
  • होना "बहुत" सावधान नहीं भावनात्मक एक का आंकड़ा बनाने के लिए उन्हें आपको दुखी एक के रूप में देखना नहीं है यदि आप हैं "pensively" यह महत्वपूर्ण है कि आपकी आंखों को कम न करें, सुरक्षित रूप से चलने और प्रकट होने के लिए "वेक अप"। आप अपने विचारों में और अपने आंखों के साथ अवशोषित दिखा कर, आप वॉलपेपर सजावट के लिए गलत हो सकता है।
  • इमेज का शीर्षक सॉर्ट आउट आपका लाइफ चरण 16
    5
    हास्य का उपयोग करें और रहस्यमय होना मुस्कान हास्य भावनाओं मुखौटा एक अच्छा तरीका है और क्या आप भी रहस्यमय चाहते हैं, सवाल से इनकार और लक्षित वाक्यांशों प्रतिस्थापन एक प्रतिबिंब के उद्देश्य से अन्य लोगों, चुटकुले के साथ जानकारी carpirti करने और आम तौर पर आप को कम लाने ऐसा करने के लिए आप की अनुमति देता है हंसी पर सब कुछ
  • अगर कोई आपको एक प्रश्न पूछता है, तो उन्हें जवाब देने में संकोच न करें। "तुम क्या कर रहे हो?" के साथ जवाब दिया जा सकता है, "मैं तुम्हारे साथ बात करता हूँ" या "मैं बैठी हूं" यदि आपको नहीं करना है तो आपको कुछ सामाजिक मानदंडों पर चिपकाना नहीं है। जब तक आप मस्ती में रहते हैं, तब भी आप इसे पीछे छोड़ सकते हैं
  • दो सप्ताह में लोज़ वज़न शीर्षक शीर्षक छवि 07 कदम
    6
    बहुत ज्यादा पीने से न लें या नशीली दवाओं का सेवन करें जो आपके आत्म-नियंत्रण को शून्य करने के बिंदु पर किसी भी ब्रेक को हटा दें। एक मतिभ्रम या परिवर्तन वाले राज्य में रहस्यमय कुछ भी नहीं है जिसमें एक व्यक्ति सब कुछ बताता है आप आप क्या कहते हैं जब एक शराबी या नशा का कोई नियंत्रण नहीं होगा के बाद से, आप इसे अति, बहुत ज्यादा स्वीकार्य एक कहानी परे अतिशयोक्ति कहा, और चीजें हैं जो आप कमजोर और उजागर छोड़ना होगा कह सकते हैं। बहुत ज्यादा पीने और पदार्थों है कि disorientating या आपके व्यक्तित्व को धूमिल कर सकते हैं का उपयोग नहीं द्वारा अपने आप को नियंत्रण में रहस्यमय बनाती है, लेकिन नहीं होने के लिए।
  • शराबी वार्तालाप अक्सर पूर्व के बारे में सब कुछ का खुलासा करता है, जिन लोगों के आप मिले हैं और जिनके बारे में आप खड़े नहीं हो सकते उनके बारे में। दुर्भाग्य से ये ऐसी जानकारी है जो सिर में लंगर डालने के लिए जाते हैं, इसलिए नशे में न रहें आप मस्तिष्क कोशिकाओं को भी नुकसान पहुंचाएंगे।
  • एक सप्ताह के मुकाबले कम से कम एक रिश्ते में जाओ छवि शीर्षक शीर्षक 04
    7
    विनम्र रहें और विचारशील, अलग नहीं अन्य लोगों के लिए सम्मान और करुणा की भावना बनाए रखना - रहस्यमय होने का मतलब यह नहीं कि दूसरों से बेहतर होना चाहिए यह अधिक कह रहा है-न कह रहा है, दूसरों को दिखा रहा है कि आप अपनी गोपनीयता और आपके स्थान का महत्व देते हैं।
  • ऐसे लोग होंगे जिनके लिए आप इस पक्ष को पसंद नहीं करेंगे। तो क्या? अगर वह ठीक नहीं है, तो समस्या उनकी है लेकिन अगर वे बहुमत हैं, तो शायद आपको अतिरंजित होने के विचार पर विचार करना चाहिए।
  • टिप्स

    • केवल उन लोगों के साथ बोलें जिन पर आप भरोसा करते हैं। कभी-कभी प्रत्येक चीज को अंदर रखकर बहुत ज्यादा हो जाता है जीवन में किसी व्यक्ति को पूरी तरह विश्वास करने के लिए और हर चीज के बारे में बात करने के लिए उसे ढूंढें। बिना निकलने में सक्षम होने के बावजूद, आप बाँझ, ठंड, पागल होने का जोखिम उठाते हैं।
    • अपने रहस्यमय अस्तित्व के बारे में खुलासा न करें और अपने आप को बहुत ज्यादा मत न करें लोगों को इसे अपने चरित्र के हिस्से के रूप में देखना चाहिए - जैसा आप अंदर हैं - बजाए भूमिका के बजाए आप खेलते हैं यदि यह इस तरह से मुड़ता है, तो आपको अब रहस्यमय लेकिन अपरिपक्व नहीं माना जाएगा।
    • जब आप जिनके साथ भरोसा करते हैं तब आप की रक्षा करें। याद रखें कि हालांकि नहीं बताता है पूरी कहानी रास्ता देती है के लिए और अधिक संवादी अवसरों के रूप में वर्षों से जाने के लिए और अपने साथी एक सपना, एक विचार है कि हमेशा की दराज में रख बता लेकिन आपने कभी इसे और भी बेहतर विकसित कर लिया है! अधिकांश शादीशुदा लोग अजीब, बिल्कुल अपने साथी के लिए सब कुछ बताने के लिए है, क्योंकि अन्यथा यह एक विश्वासघात जैसा होगा होने के बारे में सोच। अपने पति या पत्नी को उन चीजों को बताएं जिन्हें आप जानना चाहते हैं लेकिन अपने आप को कुछ करने के लिए, यह सब फिर से जीवित करें! लगातार एक दूसरे की खोज से एक खुश और स्थायी शादी हो सकती है।
    • जब आप अकेले लोगों के साथ थोड़े समय के लिए होते हैं, तो आप मुस्कुरा सकते हैं यदि आप बातचीत कर सकते हैं और अगर यह बातचीत के प्रकार से पहले की बात है मुस्कान आश्चर्य और आकर्षण और आप और भी दिलचस्प लगेंगे
    • ग्रेटा गार्बो जैसे रहस्य चिह्नों का पता लगाने के लिए कि वे नेत्र संपर्क कैसे इस्तेमाल करते हैं

    चेतावनी

    • बादलों पर लगातार चलते रहने के दौरान रहस्यमय होना आकर्षक हो सकता है, जिससे आपको गुस्सा आ जाता है। अंतर जानें
    • रहस्यमय का मतलब अशिष्ट या दूसरों के अपमानजनक नहीं है सार्वजनिक रूप से अपने सवाल से बचने के लोगों को अनदेखा न करें स्पष्ट करने के लिए वहाँ मामलों जो जाना नहीं चाहते हैं, लेकिन इसके बारे में कठोर नहीं है, या जानकारी के लिए भी गूगल पर पाया जा सकता है कि कर रहे हैं कि अच्छा है।
    • उदास या नफरत होने से बचें व्यवहार करने के लिए जैसे कि मैं जानता था कि आप पिछले लंबे समय से आपके साथ हैं, व्यक्ति को निकालने का एक सुरक्षित तरीका है।
    • कैसे मोना लिसा के लिए एक मुस्कान के लिए सिफारिश की जा करने के लिए पर बहुत रहस्यमय लेख, रहस्यपूर्ण,, सवालों का जवाब दे व्यंग्यात्मक किया जा रहा है की अनदेखी करने के लिए नहीं है - लेकिन इन नजरिए नेतृत्व तुम पर गर्व और असहिष्णु हो सकता है।
    • सामान्य तौर पर, यह केवल तभी काम करता है जब कोई दूसरा कारण होता है कि कोई आपके बारे में क्यों जानना चाहता है अन्यथा, आपको अंतर्मुखी माना जाएगा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com