कैसे एक कोट्टा प्रबंधन करने के लिए

क्या आप किसी पर क्रश है? मन और दिल पर रहस्यमय तरीके से पकाया जाता है, और आप पागल की तरह व्यवहार कर सकते हैं। किसी विशेष को दूर करने से भी बदतर कुछ नहीं है क्योंकि वह सोचता है कि आप अजीब हैं! थोड़ा आत्म-नियंत्रण के साथ, आप अपनी भावनाओं को बे पर रख सकते हैं, और संभवत: इस व्यक्ति के साथ संबंध पैदा कर सकते हैं!

कदम

छवि शीर्षक के साथ डील विद ए क्रश चरण 1
1
शांत रहो! यदि आप इतने उत्साहित थे कि आप सामान्य रूप से व्यवहार नहीं कर सकते हैं, तो आप सबसे अधिक संभावना गाइड में सभी चरणों का पालन नहीं कर पाएंगे।
  • छवि शीर्षक के साथ डील विद ए क्रश चरण 2
    2
    अपने आप को सिर में रखो कि लक्ष्य को हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत होगी। जो भी लक्ष्य आप प्राप्त करना चाहते हैं (यह एक चुंबन, एक नियुक्ति, आदि), आप किसी दूसरे व्यक्ति को अचानक अपने पैरों पर गिरने की उम्मीद नहीं कर सकते। और यह पहला कदम है: ध्यान रखें कि चीजें किसी भी समय नहीं होगी।
  • डील विद ए क्रश स्टेप 3 नामक छवि
    3
    उस व्यक्ति के साथ संवाद करें शुरुआत में आप बहुत शर्मिन्दा हो सकते हैं, लेकिन पता है कि अगर आपका क्रश लगता है कि आप सिर्फ दोस्ताना होने की कोशिश कर रहे हैं, तो आप बात करना चाह सकते हैं। कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कितने बेवकूफ महसूस करते हैं, आपको अभी भी जो भी रुचियां मिलती हैं, उसके बारे में बातचीत करने की कोशिश करनी होगी। उन विषयों पर बातचीत शुरू न करें जिन्हें आप नहीं जानते हैं। (यह आपको स्पष्ट दिखाई देगा, लेकिन इसके बारे में सोचें: यदि आप फ़ुटबॉल का पालन नहीं करते हैं, तो विषय को आगे नहीं बढ़ाएं! दूसरे व्यक्ति अजीब लगेगा कि वह केवल एक ही बात है।) जब आप उससे परेशान / उससे बात कर सकते हैं, तो वह तुम्हारे साथ बात करने के लिए इस्तेमाल किया जाएगा
  • डील विद ए क्रश स्टेप 4 नामक छवि
    4
    शरीर की भाषा का उपयोग करें, लेकिन इसे अधिक मत करना यदि आप किसी व्यक्ति से बात कर रहे हैं, तो अपने होंठ को मारना उसे चुंबन के बारे में सोचना चाहिए। कभी भी अतिरंजना न करें, या आपको लगता होगा कि कुछ गड़बड़ है, जैसे आपको तत्काल होंठ बाम की आवश्यकता है यहां तक ​​कि अपने बालों के साथ थोड़ा खेलना एक अच्छा विचार हो सकता है, लेकिन इसे ज़्यादा नहीं करना चाहिए उसने कहा, अगर आप एक लड़के हैं जो किसी लड़की से बात कर रहे हैं, तो हमेशा नजर रखें ऐसा मत देखो जैसे आप उसे बुरी तरह से देख रहे हैं, लेकिन उसे देखने के लिए भी शर्मिंदा महसूस न करें। लड़कियों को उन लोगों से प्यार होता है जो उन्हें एक नज़र के साथ ठंडा महसूस कर सकते हैं। चाहे आप पुरुष या महिला हों, हमेशा मुस्कुराओ दुखद लोग ऐसा दिखते हैं कि वे परेशान नहीं होना चाहते हैं। मुस्कान जब आपका क्रश आपको दिखता है मुस्कान जब आप बोलते हैं ऐसा नहीं है कि आपको 32 दांतों के साथ अपना सबसे अच्छा मुस्कुराहट दिखाकर अतिरंजना करना पड़ता है, सिर्फ एक `धूमधाम`
  • छवि शीर्षक के साथ डील विद ए क्रश चरण 5
    5
    बुवाई सुराग यदि आप इसे स्पष्ट करना चाहते हैं कि आप इसे पसंद करते हैं (आप के बाद कुछ दिनों के लिए बात कर रहे हैं और आपके बीच कुछ भरोसा होगा), आपको जरूरी नहीं कि उसे आमंत्रित करने की ज़रूरत है अगर आप ऐसा करने के लिए तैयार नहीं हैं। जब आप आवश्यक आत्मविश्वास पर पहुंच गए हैं, तो कुछ ऐसा सुझाव दें कि: "हे, इस सप्ताह के अंत में मैं, टिज़ियो, कैओ और सेप्रोनीस मिनिगोल्फ में जाते हैं, क्या आप आना चाहेंगे?" उसे चिंतित नहीं है कि जवाब नकारात्मक है, और उत्तर से आपको यह समझने में सक्षम हो सकता है कि आप उस व्यक्ति में रुचि रखते हैं या नहीं। इसके अलावा, उसे अन्य दोस्तों के साथ एक आउटिंग के साथ आमंत्रित करें, अपने क्रश को आसानी से डाल सकता है इन आउटिंग के कुछ सालों के बाद, एक वास्तविक `तिथि` के लिए पूछना आपके लिए आसान हो जाएगा
  • डील विद ए क्रश चरण 6



    6
    नियुक्तियों के साथ मूल रहें किसी ऐसे स्थान पर ले आओ, जो आपको लगता है कि आप उन्हें पसंद कर सकते हैं। यदि वह बास्केटबॉल पसंद करते हैं, तो एक स्थानीय बास्केटबॉल गेम के टिकटों की तलाश करें यदि आप एक निश्चित रेस्तरां को पसंद करते हैं और इसे अक्सर नाम देते हैं, तो उसे वहां ले आओ।
  • छवि शीर्षक के साथ डील विद ए क्रश चरण 7
    7
    सबसे खराब बात यह हो सकती है कि आप नहीं कहते हैं। यदि आप केवल नकारात्मक भावनाओं को अनुभव करते हैं, तो स्पष्ट रूप से उस व्यक्ति को आपके लिए सही नहीं है इसे खारिज करना मुश्किल है, लेकिन तुरंत जानने के लिए बेहतर है, इसलिए आप कुछ और पर आगे बढ़ सकते हैं
  • छवि शीर्षक के साथ डील विद ए क्रश चरण 8
    8
    कुछ समय बाद आपको पता है कि आपको जो महसूस हुआ वह गायब हो गया है और आप मित्र बने रहना पसंद करते हैं, फ्लिकट करना बंद करो। उस व्यक्ति को किसी भी दोस्त के साथ व्यवहार करें उस बिंदु पर, जब तक कि दूसरे व्यक्ति आपके साथ प्यार में नहीं गिरता है, आपको कोई समस्या नहीं होगी।
  • छवि शीर्षक के साथ डील विद ए क्रश चरण 9
    9
    यदि आप इतने निवर्तमान नहीं हो सकते हैं, तो सड़क पर अपने क्रश से मिलने पर केवल शर्मीली मुस्कुराएं यदि आप एक लड़की हैं, मुस्कान और अपने चेहरे से थोड़ा अपने बालों को ले जाएँ अपने आप को रहें, लेकिन बहुत ज्यादा परेशान न होने की कोशिश करें।
  • टिप्स

    • बहुत चिपचिपा मत बनो और मत जाओ कभी उसके आसपास के साथ याद रखें कि आपके मित्र भी हैं! यदि आप उस व्यक्ति के बिना नहीं कर सकते हैं, तो उन्हें अपने दोस्तों के साथ बाहर जाने के लिए कहें, ताकि किसी को भी उपेक्षा न करें
    • चीजें स्वाभाविक रूप से होती हैं यह उन चीजों को मजबूती के द्वारा नहीं है जो आप स्वस्थ संबंध रखने में सफल होंगे।
    • सब कुछ पर सहमत नहीं है, खासकर यदि आप वास्तव में अन्यथा सोचते हैं आपके जैसे बच्चे उनसे थोड़ी अलग होने के लिए, वे आपको एक विचार देते हैं कि आप वास्तव में क्या हैं। आप निश्चित रूप से नकली व्यक्ति की तरह दिखना नहीं चाहते हैं!
    • घड़ी की जांच करें! जल्दी से अपनी घड़ी को देखो, फिर दूसरे व्यक्ति को अपनी तरफ निर्देशित करें अगर आप देख रहे थे, क्योंकि उसकी आंखें आपके आप का अनुसरण करते हैं, तो आप शीर्ष पर घूर रहे होंगे। जानना अच्छा तरीका है कि आपको यह पसंद है!
    • समझने की कोशिश करें कि क्या हुआ अगर कुछ गलत हो जाए अगर आपके क्रश ने आपको मित्र के रूप में देखा, लेकिन अब आपसे अब भी बात नहीं करता है, इसके बारे में सोचना शुरू करें कि किसकी गलती है
    • एक पोप की मृत्यु हो गई है अगर वह दूसरा करे यदि आपका क्रश आपको पहली बार नहीं बताता है, तो आप फिर से कोशिश कर सकते हैं जब आप खुद को बेहतर जानते हैं इसके अलावा, यदि आप अस्वीकार कर दिए गए हैं, तो वहाँ कई लड़के और लड़कियां हैं, जिनकी आप शायद अधिक लायक हैं।
    • अपने क्रश के साथ समय बिताने के लिए सबसे आसान तरीका है अपने दोस्तों से सहायता प्राप्त करना इसके बावजूद, अपने दोस्तों को सब कुछ मत बताना, और विशेष रूप से अपने क्रश के अपने सबसे अच्छे दोस्त को नहीं बताएं, खासकर यदि आपके क्रश का उद्देश्य उसके दोस्त का है। अपने आप को रहें और अपने कार्ड खेलें। कभी-कभी आपको शामिल करना पड़ता है और सब कुछ खुद करना पड़ता है, लेकिन ऐसा करने से उस व्यक्ति को तुम्हारा बनने की संभावना बढ़ जाएगी।
    • याद रखें, यदि आप दूर हो जाते हैं तो आँसू में फंसना मत करें। प्रतीक्षा करने के लिए सीमित है, अगर वह व्यक्ति आपका दोस्त है, तो सामान्य रूप से व्यवहार करें, अन्यथा सिर्फ छेड़खानी बंद करो, और जल्द ही आपको सच्चा प्यार मिलेगा!
    • हमेशा याद रखें कि आप सुंदर हैं!
    • यदि आप एक दरवाजा पूरी तरह से बंद हो गए हैं और आप बहुत खराब हैं, तो पता है कि एक हफ्ते के भीतर आप उस व्यक्ति के बारे में अब और परवाह नहीं करेंगे। अगर आप बात नहीं करना चाहते हैं या आप के साथ बाहर जाना नहीं चाहते हैं, तो ऐसा किसी पर अपने आँसू बिताने के योग्य नहीं है। सही व्यक्ति कभी भी आप आँसू बहाने कभी नहीं होगा

    चेतावनी

    • अपने क्रश से ग्रस्त मत बनो, आप उस व्यक्ति का इंप्रेशन देंगे, जिसकी कोई ज़िंदगी नहीं है। और हमेशा उसके बारे में बात मत कीजिए, आप कुछ नहीं करेंगे, लेकिन अपने दोस्तों को बोरो।
    • अपने आप को रहो अपनी उपलब्धियों के बारे में झूठ मत बोलो, आपके स्वामित्व वाली वस्तुएं या आपको पसंद किए गए बैंड अगर आप रॉक से प्यार करते हैं लेकिन यह एक ऐसी शैली है जो आपके क्रश से नफरत करता है, इस तथ्य के बारे में झगड़ से बचें कि आप इसे पसंद नहीं करते हैं। यदि आप कहते हैं: "मैं एरोस्मिथ प्यार करता हूँ" और आपके क्रश का जवाब है: "ओह, मैं उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं करता", आप ऐसा कुछ के साथ उत्तर दे सकते हैं: "ठीक है, यह मुझे परेशान नहीं करता है हर कोई अपने स्वाद है आपको कौन सी बैंड पसंद हैं?"
    • घमंड से बचें
    • बहुत आग्रहपूर्ण मत हो यह एक कष्टप्रद बात है
    • यदि आप में रुचि रखने वाला व्यक्ति हर किसी के लिए असभ्य है, लेकिन अपने दोस्तों, वह एक अच्छा व्यक्ति नहीं है, आपको किसी और को आपका ध्यान निर्देशित करना चाहिए
    • बस अपने कुचल पर हर समय घूरते हुए कुछ भी वास्तव में नहीं करेंगे, यह केवल आप को अजीब लग जाएगा।
    • अगर उसके पास ऐसे दोस्त हैं जो हमेशा संकट में शिकार रहते हैं या हमेशा कठोर होते हैं, तो संभावना है कि आपका क्रश उस तरह से है।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • निजी स्वच्छता के लिए उत्पाद
    • चॉकलेट, यदि आप विशेष रूप से दुखी हैं अस्वीकार किए जाने के बाद आपको केवल पहले दो हफ़्तों के लिए इसकी ज़रूरत होगी ... यह आपके लिए पसंद नहीं करने वाले किसी को बहुत अधिक बाँध करने का अर्थ नहीं है।
    • मुस्कुराहट हमेशा प्रभावी होती है आपके पास हॉलीवुड की मुस्कान भी नहीं होगी, लेकिन आपकी मुस्कान किसी के दिन को रोशन करने के लिए पर्याप्त हो सकती है।
    • बस अपने आप हो!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com