कंट्रास्टिंग सिग्नल प्राप्त करने में कैसे व्यवहार करें

लगभग हम सभी ने हमारे जीवन में किसी पर क्रश किया है, और कुछ बहुत ही भाग्यशाली रहे हैं ताकि आप परस्पर क्रियान्वित हों! हालांकि, कभी-कभी यह समझना आसान नहीं है कि जिस व्यक्ति को आप पसंद करते हैं, वह आपकी भावनाओं को बढ़ाता है या नहीं, खासकर यदि यह व्यक्ति आपको अस्पष्ट संकेतों को फेंकता है क्या होगा अगर कोई अन्य मध्य व्यक्ति भी है? चिंता मत करो! यह आलेख आपको यह समझने में मदद करेगा कि क्या आप उस व्यक्ति को पसंद करते हैं जो आपकी रूचि रखते हैं

सामग्री

कदम

1
हमेशा अपनी आँखें खुली रखो। आपको कभी नहीं पता है कि आप जिस व्यक्ति को पसंद करते हैं उसके बारे में नज़र रखने के लिए आपको क्या मिलेगा। ध्यान दें कि यह आपके और उस अन्य व्यक्ति के प्रति व्यवहार कैसे करता है यह कौन है जो अधिक बार दिखता है, आप या दूसरे? क्या आपने देखा है कि वह आपकी उपस्थिति में सामान्य से अधिक परेशान है? जब आप आपसे या दूसरे से बात कर रहे हों तो क्या आपको कभी सही शब्द नहीं मिलेगा? अपनी आँखों पर ध्यान से देखने की कोशिश करें किसी व्यक्ति की आंखों से आप उसके बारे में लगभग सब कुछ समझ सकते हैं! क्या आप आँखें फैली हुई हैं जब वह आपको देखता है? क्या आप समझ सकते हैं कि क्या आप अपनी आंखों को देखकर खुद के लिए कुछ प्रयास करते हैं?
  • किसी व्यक्ति के साथ संबंध स्थापित करने की बात आती है तो आई संपर्क सबसे महत्वपूर्ण चीजों में से एक है यह पता लगाने की कोशिश करें कि आपका क्रश आपके साथ एक स्थापित करने का प्रयास कर रहा है। जब आप देखते हैं कि वह आप पर घूर रही है और आप उसे भी देखते हैं, तो आप क्या करते हैं? क्या आप कुछ सेकंड की तलाश में रहते हैं या फिर आप तुरंत दिखते हैं? यदि यह आपका मामला होना चाहिए, तो याद रखिए कि यह शर्म का प्रश्न करने के लिए ही कर सकता है!
  • ध्यान देने की कोशिश करें कि क्या आपके पास व्यक्ति के पैर और हाथ आपसे सामना कर रहे हैं, जब आपके पास बैठे हैं यदि यह मामला था, तो यह संकेत देगा कि आप शारीरिक संपर्क देखने के लिए आपके पास जाना चाहते हैं।
  • यहां तक ​​कि हमारे साथ बात करने से बेरोज़गार मार्गों पर जाने का एक शानदार तरीका है। किसी भी संकेत पर ध्यान दें जो कुछ घबराहट दर्शाते हैं, ध्यान देने की कोशिश करें कि आपको शब्द या स्टुटर्स आदि नहीं मिले। लोग अक्सर सबसे बेतुका बहस को पेश करते हैं ताकि उन्हें पसंद करने वाले किसी से बात करने का बहाना हो।
  • 2
    इश्कबाजी! यदि आप अपने क्रश के साथ छेड़खानी शुरू करते हैं, तो आप अपने मन को पाने के लिए विवाद में दूसरे व्यक्ति के बारे में अपना मन बदल सकते हैं, और अपने स्थान पर खुद को चुन सकते हैं। हालांकि, इसे मामूली रूप से करने का प्रयास करें अगर आप अतिरंजित हो जाते हैं और आप बिना किसी ब्रेक लगने वाले व्यक्ति को अदालत में डालते हैं, तो आप उसे परेशान कर सकते हैं और आप उसे डरा सकते हैं, या वह सोच सकती है कि आप अजीब हैं लक्ष्य प्राप्त करने के लिए एक गहरी नज़र या ब्रश को हाथ या एक पैर पर्याप्त होगा। जब आप हमारे साथ बात करते हैं, लेकिन अशिष्ट के बिना अपने क्रश के साथ इश्कबाज़ी करते हैं अपनी भावनाओं के बारे में कुछ छोटे सुझाव भी दें
  • 3
    शांत रहो यदि आप अपने सिर को अक्सर खो देते हैं, तो आप कभी भी चीजों को अपने बीच में काम करने में सक्षम नहीं होंगे। अक्सर, हमारे मन में हम तथ्यों को बढ़ा देते हैं, और हम एक गड़बड़ करते हैं जब वास्तव में यह हमारी कल्पना है जो हमें बेहतर बनाता है अगर आपको लगता है कि आपके प्रियजन आपसे अपने प्रतिद्वंद्वी को पसंद करते हैं, तो ठीक है! आपसे प्यार करने वाले व्यक्ति को जीतने के लिए अपनी पूरी कोशिश करें, लेकिन इसे ज़्यादा मत करो



  • 4
    अपने मुंह को अपने क्रश के चारों ओर घूमते रहो। आखिरी चीज जो आप चाहते हैं वह स्कूल के विषय में गपशप का फैलाव है! अपने करीबी दोस्तों के साथ न केवल विश्वास करें जिनसे आप आँख बंद करके, या इससे भी बेहतर पर विश्वास करते हैं: इसे अपने लिए रखें
  • अपने सबसे अच्छे दोस्त या कुछ अच्छे मित्रों को बता कर उपयोगी हो सकता है, खासकर यदि आपके मित्र को आपको कुछ अच्छी सलाह दी जाए और वह आपकी पसंद के व्यक्ति को जीतने में आपकी मदद करने के लिए तैयार हो। हालांकि, यह सुनिश्चित करने का प्रयास करें कि वे इसे रिपोर्ट करने के लिए नहीं जाते हैं! न केवल आप गुप्त रखने में सक्षम होंगे, लेकिन आपके प्रियजन डरे हुए हो सकते हैं और आपसे बात करना बंद कर सकते हैं।
  • 5
    गहराई में निवेश करें अपने प्रतिद्वंद्वी के साथ दोस्त बनाओ यदि आप अन्य दावेदार के साथ संबंध बना सकते हैं, तो आप उसे स्वीकार कर सकते हैं कि वह उस व्यक्ति को पसंद करता है जिसे आप पसंद करते हैं। हालांकि, जैसे ही आपको यह जानकारी मिलती है, उसके मित्र को रोकना बंद न करें। इसके बजाए, उस व्यक्ति के साथ उसे छोड़ने के लिए, उस व्यक्ति को छोड़ने के लिए, जिसे आप भी क्रश करते हैं, उसे मनाने की कोशिश कर रहे हैं। यदि आप इस रणनीति का उपयोग करने के लिए पर्याप्त कुशल हैं, तो आपको बहुत ज्यादा परेशानी के बिना प्रतियोगिता से छुटकारा पाने में सक्षम होना चाहिए।
  • अपने दोस्त के साथ रहने के बाद भी अपने मिशन पूरा कर लिया है यदि आप उसे अच्छी सेवा देने का फैसला करते हैं, न केवल आपको अपनी सूची में एक दुश्मन जोड़ना होगा, लेकिन आप इस राय से भी समझौता करेंगे कि जिस व्यक्ति को आपको पसंद है वह है!
  • 6
    साहस पाने की कोशिश करो! अपने क्रश को एक दूसरे को अच्छी तरह जानते हुए जाने के बाद बाहर जाने के लिए कहें यदि आप अभी तक इस कदम को लेने के लिए पर्याप्त बोल्ड नहीं हैं, तो अपनी भावनाओं को वैसे भी प्रकट करने का प्रयास करें। अगर आप उससे पूछें तो उसे कभी पता नहीं चलेगा! नीचे कुछ सुझाव दिए गए हैं जो आपको इस लक्ष्य को प्राप्त करने में सहायता करेंगे:
  • एक नोट लिखें और इसे साइन इन करने के लिए मत भूलना! इसे अपने आप से दे दो - किसी मित्र से इसे अपने लिए करने के लिए मत पूछो - या अपने लॉकर में दर्ज करें। हालांकि, सुनिश्चित करें कि यह नोट गलत हाथों में नहीं आती है।
  • एक प्यारा कागज दिल काट लें - यदि आप चीजों को ठीक करना चाहते हैं तो आप दिल के आकार का ओरेगामी बनाने का प्रयास कर सकते हैं - और जिस व्यक्ति को आप पसंद करते हैं उसे दें। भ्रम से बचने के लिए, आपको हमें लिखना चाहिए "मुझे तुम्हारी पसंद है" ताकि संदेश स्पष्ट से अधिक हो।
  • या, यदि आप अपने जीवन को उलझाव से बचने के लिए पसंद करते हैं, तो अपना क्रश एक तरफ ले जाएं और इसे बताएं। हालांकि, सुनिश्चित करें कि आप अकेले हों, और यह कि कोई भी आप क्या कह रहे हैं, कोई भी नहीं सुन सकता। यदि आप हर किसी को अपनी भावनाओं को प्रकट करने की कोशिश करते हैं, तो आपको डर लगता होगा दोस्तों को लेने से भी बचें सबसे अच्छी बात यह है कि आप अकेले हैं
  • टिप्स

    • सुनिश्चित करें कि आप अपने संकेतों को गलत तरीके से व्याख्या नहीं करते हैं कभी-कभी, हम अपनी कल्पना का उपयोग करके फिल्म बनाते हैं। हालांकि, सवाल को गहरा नहीं है दर्द होता है!
    • सकारात्मक रहें यदि आप सबसे खराब के बारे में सोचते हैं, तो यह आपके लिए क्या होगा।
    • अपनी भावनाओं को प्रकट करने से पहले प्रश्न में व्यक्ति के साथ अच्छे संबंध रखने की कोशिश करें, अन्यथा आप वास्तव में उसे शर्मिंदा कर सकते हैं
    • याद रखें कि यदि आपने उसे बाहर निकाला है, तो आपके द्वारा किए गए सभी काम को बर्बाद करने का जोखिम होगा पहले आपको घोषित करने के लिए
    • याद रखें कि अस्वीकृति एक संभावना है जो अक्सर होता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com