आपको अपनी पसंद के व्यक्ति को कैसे प्यार करना है

किसी पर क्रश लेना एक सामान्य बात है इस व्यक्ति को जानना और सुनिश्चित करना कि उसे पसंद है उसे प्रयास करने की आवश्यकता है कुछ लोग इस तथ्य पर विवाद कर सकते हैं कि आप किसी व्यक्ति को आपसे प्यार करने के लिए मजबूर नहीं कर सकते हैं, बल्कि इसके बजाय यह काम करता है!

सामग्री

कदम

छवि बनाएं आपका क्रश लव यू चरण 1
1
कक्षा के बगल में बैठो या यदि यह आपका सहपाठी नहीं है, तो लंच ब्रेक के दौरान आपके पास बैठो। यदि आप जिस व्यक्ति को पसंद करते हैं उसके बगल में कक्षा में बैठ सकते हैं, ऐसा करें। सबसे अच्छी स्थिति या तो दोनों के सामने या सामने है, इसके पीछे बैठा अच्छा नहीं है क्योंकि यह आपकी अनदेखी कर सकता है, जबकि यह आपके सामने या बगल में है, यह बहुत मुश्किल हो जाता है।
  • छवि अपना क्रैश लव टू चरण 2 बनाएं
    2
    हमसे बात करें। काफी सरल हो अपने हितों को समझने की कोशिश करें और अगर आपके पास कोई आम है, तो उसके बारे में परिवार से बात करें, आदि।
  • इमेज का शीर्षक बनाएं, आपका क्रश लव यू स्टेप 3
    3
    अपने दोस्तों के दोस्त बनें अपने दोस्तों को जानने की कोशिश करो और उनके साथ बाहर जाना इस तरह आप उस व्यक्ति के साथ भी जा सकते हैं जो आपको पसंद है।



  • इमेज का शीर्षक बनाओ आपका क्रश लव यू चरण 4
    4
    एक उदासीन तरीके से व्यवहार न करें चिपचिपा बिना इस व्यक्ति पर ध्यान केंद्रित करना सुनिश्चित करें वह समझ जाएगा कि वह आप में रुचि रखता है जब वह देखता है कि आप किसी अन्य लड़के या लड़की की ओर ध्यान देते हैं।
  • छवि अपना क्रश लव आप चरण 5 बनाएं
    5
    अपने आप में शामिल हों अपने दोस्तों की उपस्थिति के बिना इस व्यक्ति के साथ समय व्यतीत करें, उसे जानने के लिए - अक्सर लोग अपने दोस्तों की उपस्थिति के बिना अलग तरीके से व्यवहार करते हैं
  • इमेज का शीर्षक, आपका क्रश लव यू चरण 6
    6
    एक नियुक्ति के लिए पूछें रुको जब तक आप इसे पसंद नहीं करते हैं और अपने आप को फेंक देते हैं सबसे बुरे समय से आप दूर जाते हैं, आप कुछ भी नहीं खोएंगे या कुछ भी अर्जित नहीं करेंगे, फिर करीब आने के लिए कदम दोहराएं।
  • चेतावनी

    • हमेशा उपलब्ध नहीं दिखता
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com