आपको पसंद किए जाने वाले व्यक्ति के बारे में अधिक जानने के लिए

तो ऐसे व्यक्ति हैं जो आप के बारे में सोचना बंद नहीं कर सकते। आप सोचते हैं, उसके बारे में सपने और कल्पनाएं ... लेकिन आप अधिक जानना चाहते हैं ... अपना मुंह खोलने के बिना!

सामग्री

कदम

शीर्षक छवि अपने क्रश के बारे में और जानें चरण 1
1
पता करें कि इसे क्या कहा गया है। सिर्फ नाम ही नहीं, बल्कि उपनाम भी है यह बाद में उपयोगी होगा। उसे पूछने के लिए उसके पास मत जाओ, लेकिन यह शक करने की कोशिश नहीं कर रहा है। आप यादृच्छिक किसी मित्र से पूछ सकते हैं, इसके बारे में एक साथ बात कर सकते हैं, या आप ध्यान दे सकते हैं (जैसे कि आप परवाह नहीं करते) जब कोई कहता है उसका नाम। यदि आप अपने स्वयं के स्कूल या दोस्ती के अपने स्वयं के मंडल में भाग ले रहे हैं, तो आपका ध्यान उच्च रखना लेकिन उदासीनता के साथ। इन मामलों में, ऐसा हो सकता है कि आप हर रविवार को एक ही जगह में मिलते हैं, जहां शायद आपको एक ही लोगों से मिलने का मौका मिलता है और इसलिए उसका नाम पता है!
  • शीर्षक छवि अपने क्रश चरण 2 के बारे में और जानें
    2
    यदि आप अधिक या कम स्काउट्स के समान स्थान पर जाते हैं, तो सावधान रहें, जब इस व्यक्ति को नाम से कहा जाता है ताकि आप पता लगा सकें
  • शीर्षक वाला चित्र अपने क्रश के बारे में अधिक जानें चरण 3
    3
    अगले कदम महत्वपूर्ण बातों की खोज करना है, जैसे आपकी दोस्ती इस तरह आप किस तरह के व्यक्ति के बारे में कुछ सुराग प्राप्त कर सकते हैं यदि यह लोगों के साथ बाहर आता है तो "ज्ञात", तो आपको पता चल जाएगा कि वह एक `लोकप्रिय` प्रकार है (यह सिर्फ एक उदाहरण है)।
  • अपने क्रश चरण 4 के बारे में अधिक जानें
    4
    आप आप के करीब हो सकते हैं और मौके से अपने दोस्तों से बात कर सकते हैं, जबकि दूसरे व्यक्ति अपने दोस्तों के साथ बातचीत करने में व्यस्त है। आपके द्वारा किए गए वार्तालाप पर ध्यान दें, लेकिन एक ही समय में अपने दोस्तों के साथ आप जो कुछ कह रहे हैं, उसके छोटे टुकड़े ठीक करने का प्रयास करें। आपको शायद सुना जाए कि वह फेसबुक को प्यार करता है और एक दिन में एक घंटे के लिए उसका इस्तेमाल करता है, शायद यह कह रहा है कि वह गुरुवार को लगभग 5.00 बजे तक जुड़ता है। इसलिए, आप Facebook पर जा सकते हैं और इसे जोड़ सकते हैं, उम्मीद कर सकते हैं कि आप अपना अनुरोध स्वीकार करते हैं।



  • शीर्षक वाला छवि अपने क्रश के बारे में और जानें चरण 5
    5
    यदि आपके पास सामाजिक नेटवर्क पर एक प्रोफ़ाइल है, जैसे कि फेसबुक या माइस्पेस, यह सही है! अपने प्रोफ़ाइल पर जाएं, नीचे स्क्रॉल करें और वह टिप्पणी लिखिए जो उन्होंने लिखते हैं। यदि आप फोटो भी देख सकते हैं, तो इसे करें मित्रों की भी जांचें, क्योंकि अक्सर जो लोग दोस्त हैं वो तस्वीरें प्रकाशित करते हैं और टैग भूल जाते हैं! याद रखें कि फेसबुक पर आपके द्वारा आपके मित्र के सामने अपने दोस्तों के साथ लिखे गए टिप्पणियों के बारे में कभी बात न करें। एक शिकारी की तरह दिखने का खतरा!
  • शीर्षक वाला चित्र अपने क्रश के बारे में अधिक जानें चरण 6
    6
    Google पर अपना पूरा नाम लिखें लिंक की जांच करें यह एक ऐसा तरीका भी है जो आपको आपकी पसंद के बारे में कुछ जानकारी दे सकता है
  • शीर्षक वाला चित्र अपने क्रश के बारे में और जानें चरण 7
    7
    यदि आप अपने माता-पिता के नामों को जानते हैं, तो व्हाइट पेज वेबसाइट पर जाएँ और खोज करें। इस तरह आपके पास अपना पता और फोन नंबर होगा Google मानचित्र पर जाने के लिए उनका उपयोग करें और आपको पता चल जाएगा कि वे कहाँ रहते हैं इसके अलावा, आप अपने घर से दूरी की तुलना कर सकते हैं। यदि आप दूर नहीं रहते, तो आप हर दिन अपने रास्ते में मौके से चल सकते हैं और आशा करते हैं कि आप ध्यान दें! यदि ऐसा होता है, तो नमस्ते कहें अगर आप पहल करें तो केवल तभी बात करें टेलीफोन नंबर विभिन्न स्थितियों में उपयोगी हो सकता है
  • शीर्षक छवि अपने क्रश के बारे में और जानें चरण 8
    8
    यदि आप एक फोन कॉल करते हैं, तो किसी और का भांडा न करें और अपनी आवाज छिपाने न करें, क्योंकि आपको खोजा जा सकता है
  • टिप्स

    • यदि वह आपसे बात करना शुरू कर देता है, तो बातचीत जारी रखें!
    • अपने पीछा का उल्लेख न करें आप एक अजीब आदमी की तरह दिखते हैं!
    • दो सेकंड के लिए सबसे अधिक मुस्कान जब आप उस व्यक्ति को देखते हैं जिसे आप देखते हैं और फिर दूर देखें
    • व्यक्ति को रुचिकर न करें उसे अंतरिक्ष की जरूरत है थोड़ी देर में इसे अपने आप पर छोड़ दो।
    • देखें कि वह कैसे प्रतिक्रिया करती है: यदि आप पुस्तकों को उसके सामने छोड़ देते हैं, तो क्या वह उन्हें एकत्र करने में आपकी मदद कर सकता है? यह आपको उसके चरित्र के बारे में कुछ बता सकता है
    • और अंत में, आपका क्रश गंभीर है? क्या आप वास्तव में इस व्यक्ति को संशोधित करना चाहते हैं? यदि आपके पास पहले से कोई रिश्ता है, तो इसे देखने के लिए इसे बर्बाद मत करो, अगर यह आपके साथ काम करता है, क्योंकि यह लंबे समय तक ऐसा नहीं होगा।
    • अपने दोस्तों या किसी अन्य व्यक्ति से अपने क्रश के बारे में बात मत करो, जिसमें आपका सबसे अच्छा दोस्त भी शामिल है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com