कैसे जानिए अगर आप मित्र क्षेत्र में हैं

आह, दोस्त क्षेत्र! जिस जगह पर आप सोचते हैं कि आप को कब तक सीमित कर दिया गया है जब लड़की आपको कुचल देती है तो आपको ये बताता है कि उसके सहपाठी सेक्सी कैसे है जिस स्थान पर आप चाहते हैं, वह जगह जब आप अपनी उपस्थिति में शरीर के अयोग्य भागों को बिटना और खरोंच करना शुरू करते हैं (और वह आपको "एक

सामग्री

अपने दोस्तों की ")। क्या आप यह समझना चाहते हैं कि आप दोस्त क्षेत्र में हैं या फिर वास्तविकता में यह व्यक्ति पेट में तितलियों को महसूस करता है, जब आपकी आँखें एक-दूसरे को पार करती हैं? सत्य को खोजने के लिए पढ़ने के लिए जारी रखें।

कदम

भाग 1

बातचीत का विश्लेषण करें
1
क्या आप जिस व्यक्ति को आपसे अपनी समस्याओं के बारे में बात करने के लिए बारी चाहते हैं? यदि आप वह दोस्त हैं, जिससे वह हर बार प्यार में पड़ता है या भावुक क्षेत्र में कुछ गड़बड़ है, तो संभवतः आप मित्र क्षेत्र में फिर से चलाया गया है। इसके बारे में एक पल के लिए सोचो यदि यह व्यक्ति फिर से काम करता है, तो आपके संबंध में कुछ रहस्य होगा, और यहां तक ​​कि उत्साह का स्पर्श भी होगा इसके बजाय, आपको हर चीज जो आपके दिमाग या हर छोटी समस्या से गुज़रती है, बताती है, तो यह आपको प्रभावित करने की कोशिश नहीं कर रही है या आपको अपना सर्वश्रेष्ठ पक्ष दिखाती है। आप खुद को एक मित्र मान सकते हैं
  • यदि यह व्यक्ति आपको वाक्यांशों को बताता है जैसे "ऐसा करने के तुरंत बाद, मैं कुछ भी नहीं करना चाहता था, लेकिन आपको बुलाता हूं", "आपकी राय मेरे लिए वाकई महत्वपूर्ण हैं" या "मैं आप पर भरोसा करने में बहुत खुश हूं", ये सभी लक्षण हैं वे आपको एक बात समझते हैं: आप अपने आप को एक बहुत अच्छा दोस्त मानते हैं
  • 2
    क्या इस व्यक्ति को यह पता चलता है कि इसे कौन पसंद करता है? उस स्थिति में, यह स्पष्ट है कि आप अपने आप को केवल एक दोस्त मानते हैं अगर आप बस उस अच्छे कारागीर को पसंद करते हैं या आप के बारे में बात करते हैं, या नए सहपाठी से बाहर निकलने के लिए आपको कितना आमंत्रित किया जाना है, तो आप बिल्कुल दोस्त क्षेत्र में हैं यदि आप हमेशा सलाह मांगते हैं और गलती से भी सोच भी नहीं सकते हैं कि शायद आप इसमें रुचि रखते हैं, फिर भी
  • यदि यह व्यक्ति आपसे अन्य भावनात्मक संभावनाओं के बारे में बात करता है, तो संभावना है कि आप दोस्त क्षेत्र में हैं। किसी भी मामले में, अगर मैंने सुना है कि आप कहते हैं कि "मेरी कक्षा में से कोई भी आपकी तरह नहीं है" या "मुझे लगता है कि मुझे सही व्यक्ति नहीं मिलेगा", तो शायद वह आपको समझने की कोशिश कर रहा है कि वह आपके पास क्रश है।
  • 3
    देखो अगर यह व्यक्ति आपको मिठाई उपनाम देता है अगर लड़की आप के लिए क्रश करती है तो वह आपके साथ मजाक करना पसंद करती है और आपको प्यारा उपनाम के साथ भरता है, लेकिन "दोस्त", "भाई", "बहन" जैसी मिठाई। "चैंपियन", "लड़का" और इतने पर, तो हाँ, प्यार बिल्कुल हवा में नहीं है। इसका मतलब यह नहीं है कि आप खुद को एक पोप उम्मीदवार नहीं मान सकते हैं इस समय, हालांकि, आपको दृढ़ता से मित्र क्षेत्र में चला गया है।
  • 4
    भावुक विराम के बाद, देखें कि क्या आप उसे आराम कर सकते हैं यह एक और घंटी है: यहां तक ​​कि इस मामले में, आप दोस्त क्षेत्र में हैं अगर आपकी पसंद की लड़की सिर्फ एक आइसक्रीम टब और डीवीडी के साथ उतार-चढ़ाव की गई है वास्तव में प्यार, तो आप व्यावहारिक रूप से मित्र क्षेत्र में घुस गए थे यदि आप वाक्यांशों को कह रहे थे जैसे "आप एक बेहतर व्यक्ति के योग्य हैं" और "यह कैसे संभव है कि कोई व्यक्ति आपके साथ नहीं होना चाहता है?", निश्चित रूप से आप केवल एक दोस्त हैं
  • अगर यह लड़की आपके साथ अंत तक खुलती है और अपने आप को गहराई से कमजोर पल में दिखाती है, तो आप शायद एक दोस्त हैं
  • भाग 2

    साझा अनुभव का विश्लेषण करें
    1
    क्या इस व्यक्ति की आपकी उपस्थिति में कोई समस्या नहीं है? अगर आप को भड़काने के स्पष्ट इरादों के बिना आप के सामने घर का कपड़ा निकालते हैं, तो आप शायद आपके लिए आकर्षित नहीं महसूस करते हैं और शायद यह मानते हैं कि आप एक ही तरंग दैर्ध्य पर हैं जब आप पूल में जाते हैं, समुद्र तट पर या आपको बाहर जाना है, तो आप यह महसूस करते हैं कि आप दोस्त क्षेत्र में हैं अगर यह व्यक्ति दो बार सोचने के बिना आपके सामने बदलता है
    • यदि यह व्यक्ति आपके सामने बदलता है या यहां तक ​​कि नंगा करता है जैसे कि कुछ नहीं हुआ है, तो वह इस स्थिति में अपने व्यवहार पर ध्यान देता है। जिस आदमी को आप पसंद करते हैं उसकी छाती पर दिखता है जब वह अपनी शर्ट ले जाती है? जब आप समुद्र में हों, तो किस लड़की के पास आपके पास एक क्रश घबराहट बिकनी की व्यवस्था है? उस स्थिति में, शायद आप अपनी उपस्थिति में थोड़ा असहज महसूस करते हैं।
  • 2
    विचार करें कि आपने बिस्तर बिना कभी साझा नहीं किया है तुम cuddle करें या हाथ से रखो. एकजुट होकर स्लीपिंग एक साथ कुछ दोस्तों के, या यहां तक ​​कि एक भाई और एक बहन के समान है। यदि आप एक ही बिस्तर में हैं, जिस तरह आप चाहते हैं और हर कोई दूर जाता है, या आप पूरी तरह से आसानी से महसूस करते हैं और कठिनाई के बिना बस जाते हैं, तो आप सिर्फ दोस्त हैं यह स्थिति अक्सर नहीं होती है, लेकिन यह आपके रिश्ते की प्रकृति को समझने का अवसर है।
  • यदि यह व्यक्ति शर्मनाक पजामा या एक अनुचर को पहनता है, तो यह संभावना है कि आप सिर्फ दोस्त हैं। वास्तव में, अगर आपको आपकी उपस्थिति में सेक्सी होने का प्रोत्साहन नहीं मिलता है, तो इसका कारण यह है कि आप अपने आप को एक दोस्त मानते हैं।



  • 3
    क्या आपके पूरे परिवार को पता है कि आप कौन हैं? यदि आपके माता-पिता पूछते हैं कि आप एक साथ क्यों नहीं हैं, तो संभवतः आप दोस्त क्षेत्र में हैं। वास्तव में, आप भावनात्मक और यौन को छोड़कर, सब कुछ में एक जोड़े हैं अगर इस व्यक्ति का परिवार हमेशा जोर देकर कहता है कि आप रोमांटिक संबंध रखने की कोशिश करते हैं और आप सभी को अच्छी तरह से जानते हैं, तो सिर्फ एक मित्र होने की संभावना काफी अधिक है। अगर इस व्यक्ति को आपके लिए कुछ खास महसूस हो रहा है, तो परिवार के लिए खुद को पेश करना एक महत्वपूर्ण कदम होगा।
  • बेशक, आपको ध्यान रखना चाहिए कि भावनाओं को बदलना है। हो सकता है कि आप अपने परिवार को बहुत समय पहले मिले, और हो सकता है कि यह व्यक्ति आपके लिए कुछ कोशिश करना शुरू कर दे।
  • 4
    क्या यह व्यक्ति आपकी उपस्थिति में पूरी तरह से सहज महसूस करता है? यह एक और अलार्म घंटी है यदि आपका रिश्ते भावुक है, तो जब आप वहां होंगे तब आपको घबराहट महसूस होगी, कम से कम कुछ मायनों में। समय-समय पर उसे घबराए हुए आंदोलन होंगे, वह हर छोटी बकवास में हँसेंगे या वह आपको मारने के लिए कुछ भी करेगा। आपको केवल एक दोस्त को ध्यान में रखते हुए, यह आपकी उपस्थिति को वज़न नहीं देगा और आप उसके बारे में क्या सोच सकते हैं।
  • अगर आपको परेशान नहीं लगता है, जाहिरा तौर पर आप को प्रभावित नहीं करना है या जब आप एक साथ होते हैं, तो किसी भी प्रकार की कोई चिंता नहीं छोड़ना चाहते हैं, तो आप केवल एक मित्र होने की संभावना है
  • यदि यह व्यक्ति आपको खुद को निंदा करने के बिना कुछ कहता है, अपने शब्दों को लेता है या सोच रहा है कि आप उसके बारे में क्या सोचते हैं, तो वह शायद आपको एक मित्र के रूप में ही समझता है।
  • ध्यान रखें कि जब आप खुद को देखते हैं तो आप कैसे कपड़े पहनते हैं यदि आपके पास यह धारणा है कि आप अधिक आकर्षक देखने के लिए सामान्य से कुछ भी नहीं करते हैं, मेकअप नहीं पहनें या अपने साथ बाहर जाने के लिए अच्छे कपड़े न पहनें, तो आप शायद अपने आप को एक मित्र मानते हैं।
  • 5
    देखें कि क्या आप अन्य लोगों के साथ मिलकर मध्यस्थ के रूप में कार्य करने का प्रयास कर रहे हैं यह एक और घंटी है: आप दोस्त हैं अगर आप चाहें तो उस प्यारे विद्यालय के साथी के बारे में आपसे हमेशा बात कर रहे हैं या आपको बताता है कि आप अपने दूसरे चचेरे भाई के लिए एकदम सही होंगे, एक बुरा संकेत इससे भी बदतर आप उसके साथ एक नियुक्ति के लिए जाते हैं और एक दोस्त के साथ "यादृच्छिक": स्पष्ट रूप से, यह पेश करने के लिए और कामदेव के रूप में काम करने के लिए तैयार है
  • एक पल के लिए इसके बारे में सोचो: अगर आपको यह पसंद आया, तो आप दूसरे व्यक्ति के साथ रहने की कोशिश क्यों करेंगे?
  • आप इस रणनीति का उपयोग करके यह समझ सकते हैं कि आपको रोमांटिक रुचियां कहीं और भी निर्देशित करनी चाहिए।
  • 6
    देखें कि क्या आप हमेशा इस व्यक्ति को पसंद करते हैं। यदि आप वास्तव में इस लड़की को पसंद करते हैं, तो वह अपने जुनून को साझा करने के लिए अपने रास्ते से बाहर निकलती है, यह बेसबॉल गेम को हाईकिंग या देख रहा है। हालांकि, यदि आप हमेशा खरीदारी के चारों ओर जा रहे हैं, आइसक्रीम खा रहे हैं या आप जो कुछ भी चाहते हैं, तो आप शायद आपको मारने में दिलचस्पी नहीं रखते हैं अपने आप से पूछें जब आखिरी बार जब आपने उसे कुछ पसंद किया था जो आपने वास्तव में पसंद किया था।
  • यह विशेष रूप से सच है अगर आप हमेशा अपनी पसंद वाली लड़की के साथ खरीदारी करना समाप्त करते हैं। अगर वह पूछती है कि उसे क्या पहना जाना चाहिए या वह कैसे तैयार है, तो वह शायद आपको "अच्छी पार्टी" नहीं मानती है
  • 7
    देखें कि क्या आपके पास लगातार शारीरिक संपर्क है यदि आप जिस व्यक्ति को अपनी भावनाओं को बदलते हैं, तो आप संभवत: बजाय अक्सर स्पर्श करेंगे आप इसे एक चंचल तरीके से करते हैं, या हाथ पकड़कर पास रखने के लिए बहाने का पता लगाएं लेकिन अगर आप कभी भी स्पर्श नहीं करते हैं, तब भी जब यह स्वाभाविक होगा (जैसा कि एक साथ मेनू पढ़ना), तो यह व्यक्ति रुचि नहीं ले सकता है।
  • किसी भी मामले में, यदि आप एक ऐसे व्यक्ति को पसंद करते हैं जो आपको अपने दोस्तों में से एक की तरह व्यवहार करता है, तो शारीरिक संपर्क काफी अधिक हो सकता है। यह समझने की कोशिश करें कि क्या यह प्रकृति के अनुकूल है, या कुछ गहराई से है।
  • आप इस व्यक्ति के हाथ को हल्के से छूने के लिए एक बहाने को खोजने के द्वारा अपने विचारों को स्पष्ट कर सकते हैं, या यह कैसे देख सकते हैं कि यह कैसे प्रतिक्रिया करता है।
  • 8
    देखें कि क्या आप इस व्यक्ति को पसंद करते हैं। यदि आप अक्सर अपने कुत्ते को बाहर ले जाते हैं, तो व्यस्त दिन के दौरान दोपहर का भोजन खरीदते हैं या इसे स्कूल की सवारी करते हैं, यह संभावना है कि रिश्ते भावनात्मक नहीं हैं। यदि आप उसके लिए वास्तविक कमीशन करते हैं, तो आप यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि आप जो चाहें प्राप्त करने का यह सही तरीका नहीं है। यदि आप में रोमांटिक रुचियां हैं, तो वह आपको इन सभी तुच्छ कार्यों के साथ लगातार मदद करने के लिए नहीं कहेंगे।
  • 9
    क्या वे हमेशा दूसरे लोगों को आमंत्रित करते हैं जब वे एक साथ बाहर जाते हैं? रिश्ते को गहरा करने की कोशिश करने के लिए आप अक्सर इस व्यक्ति के साथ अकेले रहने की कोशिश करते हैं दूसरी ओर, वह लगातार दूसरे समूह को आमंत्रित करती है, उसके तीन भाई, पड़ोसियों ने पहले कभी नहीं देखा और सीमा के भीतर कोई अन्य व्यक्ति। यह एक स्पष्ट संकेत है: आप अपने साथ एक रोमांटिक रिश्ते पैदा करने का इरादा नहीं करते हैं। इसका मतलब यह नहीं है कि यह कभी नहीं होगा, हालांकि, अभी के लिए, यह आपके रिश्ते की प्रकृति नहीं है
  • अगर इस व्यक्ति ने आपको एक संभव प्रेमी माना है, तो वह आपके साथ अकेले रहने का बहाना तलाश करेगा, जब आप अपने आप को देखते हैं तो अन्य लोगों को आमंत्रित करने के लिए कुछ नहीं करेंगे।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com