अपने नए सहपाठी पर एक शॉट कैसे करें

क्या आपके स्कूल में एक नई लड़की है और आप पहले से ही इसे पसंद करते हैं? आपको पता नहीं कि यह कैसे जाना है? चाहे आप दोस्ती या उसके साथ संबंध चाहते हों, इन युक्तियों का पालन करें और इसे कैसे जीतें!

कदम

छवि शीर्षक वाली नई लड़की को आप की तरह पसंद करें 01
1
अपना परिचय दें। चूंकि यह नया है, यह निश्चित रूप से अभी तक किसी को नहीं जानता है। यहां तक ​​कि अगर आप अपने आप को अपने साथ पेश करते हैं तो आप तुरंत एक अच्छा प्रभाव बना सकते हैं
  • आपको सुरक्षित दिखने का तरीका, नमस्ते कहें और अपना नाम बताएं।
  • उससे पूछें कि वह नए स्कूल में कैसी है और उसे बताओ कि उसकी मदद के लिए उपलब्ध किसी भी चीज़ के लिए
  • छवि शीर्षक वाली नई लड़की को आप की तरह पसंद करें 02
    2
    जब आप उससे मिलते हैं, तो उसके साथ बातचीत शुरू करने का मौका लें। यहां तक ​​कि अगर आप पहले से ही अन्य छात्रों से बात कर रहे हैं, तो यह स्पष्ट नहीं है कि आपके लिए भी जगह नहीं हो सकती है। कक्षा में उसके बगल में बैठो, उसे गलियारों में गुजारें और जब भी आपको उसके साथ बात करने का मौका मिलता है, तो पीछे नहीं रहें और सहज हो। चुटकुले बनाओ (हमेशा अच्छे स्वाद में), प्रश्न पूछें और उन्हें दिलचस्प कहानियां बताएं बातचीत शुरू करें और देखें कि यह कैसे विकसित होता है।
  • एक लड़के के साथ दोस्तों बनें शीर्षक 09
    3
    सुनिश्चित करें कि यह सही दोस्ती से घिरा है, न कि लोग जो आपके बारे में बुरी बात करने या आपको शर्मनाक उपाख्यानों को बताने के लिए तैयार हैं।
  • छवि शीर्षक नई लड़की को आप की तरह लेना चरण 04



    4
    अपना फ़ोन नंबर दो और उसके लिए पूछें शांत रहें और उसे बताने के लिए कुछ समय बाद आपको एक संदेश भेजने के लिए कहें। यदि वह आपको अपना नंबर छोड़ देता है, तो उसे एक ही शाम को एक संदेश भेजें (जैसे ही आप घर लौटते हैं, ऐसा न करें) और उसे अपना नंबर दें हर अब और फिर उससे पूछें कि वह कैसी है और वह क्या कर रही है, उसके साथ थोड़ा बातचीत करें।
  • छवि का शीर्षक, जिसे आप चरण 04 को पसंद करते हैं
    5
    उसे आपसे बाहर जाने के लिए कहो आप इसे व्यक्ति में और फोन पर दोनों की पेशकश कर सकते हैं, आप जिस तरीके से सुरक्षित महसूस करते हैं उसे चुनते हैं इसके अलावा उन दो अन्य दोस्तों को आमंत्रित करें जिन्हें आपके पास आम है, या उन्हें अपने समूह से बाहर जाने और उन्हें अपने दोस्तों को लाने के लिए आमंत्रित करें। यदि आप उसके साथ अकेले बाहर जा रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि लड़की को यह पहले पता है।
  • छवि शीर्षक वाली नई लड़की को आप की तरह लेना चरण 06
    6
    इसमें शामिल होने के लिए जारी रखें धीरे-धीरे आपके बीच की दोस्ती मजबूत होगी। उस वक्त संबंध एक रोमांटिक रिश्ते में विकसित हो सकते हैं या एक सुंदर प्लेटोनिक बॉन्ड बना सकते हैं।
  • टिप्स

    • रिलैक्स। यदि आप घबराए हुए हैं, तो इसे न दिखाएं। जितना अधिक आप खुद को आराम से दिखाते हैं, उतना ही वह आपको डेटिंग करने में दिलचस्पी लेगी। आपको जल्द ही या बाद में पता चल जाएगा कि आप खुद को भी समझाने में सक्षम होंगे। इस गुणवत्ता को प्राप्त करना हमेशा बहुत महत्वपूर्ण है
    • सबसे ऊपर, उसके लिए अच्छा और उसके लिए ध्यान देना। अपने आप को जो आपकी पसंद में रुचि रखते हैं और जैसे ही आप अपने दोस्तों को देखते हैं, उपेक्षा न करें।
    • यदि आपके पास मोबाइल फोन नहीं है, या आप संदेश नहीं भेज सकते हैं, चिंता न करें। आप हमेशा उन्हें कॉल कर सकते हैं, इसके साथ कुछ भी गलत नहीं है, शायद आप के बीच थोड़ी अधिक आत्मविश्वास की प्रतीक्षा करें, ताकि कोई अजीब चुप्पी न हो।

    चेतावनी

    • अपने दोस्तों से मत पूछो कि वह आपके बारे में क्या सोचता है, अगर आप अभी भी उसे नहीं जानना चाहते हैं कि आप उसे पसंद करते हैं याद रखें कि जो कुछ आप अपने दोस्तों को कहते हैं वे आपको सूचित करेंगे
    • निरंतर संदेश के साथ इसे हथौड़ा मत करो। उसे मत समझो कि आप चिपचिपा और दमनकारी व्यक्ति हैं। यदि आप तत्काल उत्तर नहीं देते, तो धीरज रखो, शायद उस वक्त व्यस्त रहें। यहां तक ​​कि अगर आप अपने आप को अनदेखा कर रहे थे (यदि यह मामला है), तो आपको उत्तर पाने के लिए लगभग 15 संदेश भेजकर कोई सकारात्मक परिणाम नहीं लाएगा।
    • यदि आप अपना ध्यान नहीं देते हैं, तो इसे न लें: कई अन्य लड़कियां हैं जो आप की तरह पसंद कर सकते हैं। किसी को खुश करने के लिए बस बदलाव न करें
    • बहुत अधीर मत हो छोटे चरणों के लिए आगे बढ़ें यदि आप धीरे-धीरे इसे जीत सकते हैं, तो आपका रिश्ता अधिक ठोस और स्थायी होगा। कोई भी उसके पास एक स्टॉलर नहीं चाहता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com