कैसे एक ब्वॉय को बताएं कि आपको प्रथम श्रेणी में कौन पसंद करता है

आप सिर्फ एक नए स्कूल में आए हैं, आप किसी को नहीं जानते हैं और आपको क्रश मिल गया है। तुम्हें नहीं पता कि उसे कैसे बताने के लिए? यहां एक प्रस्ताव है। यदि आपको यह विचार पसंद नहीं है, तो बस अपनी रुचि दिखाने का प्रयास करें और उसे पहले कदम उठाने की प्रतीक्षा करें।

कदम

6 वीं कक्षा में बताओ एक ब्वॉय यू की तरह आप उसे छवि चरण 1
1
उसके दोस्त बनें यदि आप तुरंत उससे बात करने के लिए भी शर्मीली हो, तो उस व्यक्ति से मित्र बनें जो उसे जानता है और मित्रों के अपने सर्कल में भाग लेने की कोशिश करें (यह भी नए दोस्त बनाने का एक बड़ा मौका है)। आप अपने चुटकुले पर हंसते हुए शुरू कर सकते हैं, तब उन सवालों के जवाब दे सकते हैं, जो वह आम तौर पर पूरे समूह से पूछता है, और जब तक आप उससे बात करने के लिए तैयार नहीं हो जाते जब आप समझते हैं कि आप आत्मविश्वास में प्रवेश कर रहे हैं, तो उसे बताओ कि आप एक लड़का पसंद करते हैं, लेकिन आपको नहीं पता कि उसे कैसे बताना है। जब वह आपसे पूछता है कि वह कौन है, तो उसे न बताएँ और अपनी प्रतिक्रिया का पालन न करें।
  • 6 वें ग्रेड चरण 2 में बताओ एक ब्वॉय यू की तरह ही इमेज
    2
    फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर उनके साथ चैट करें, जैसे एमएसएन इस तरीके से आप उसके साथ चीजों को साझा करना शुरू कर सकते हैं और उससे बेहतर जान सकते हैं, बहुत ज्यादा व्यक्ति के साथ बात करने के बावजूद, अगर जल्दी या बाद में आपको इसे मजबूती से करना है तो भी! हर रात उसके साथ चैट न करें, अन्यथा वह सोचेंगे कि आप निराश हैं।
  • इमेज शीर्षक से एक ब्वॉय यू लाइक हिम इन 6 ग्रेड में चरण 3
    3
    सर्वनाश संदेश फेंकें थोड़ा इश्कबाज उनके चुटकुले पर हंसी लेकिन बिना अतिशयोक्ति के, कुछ गिगल्स ठीक हैं। उसे देखने के लिए अपने आप को खुश दिखाएं और जब आप नमस्ते कहते हैं तो अपने बाल को छू लें। खेल खेलने की कोशिश करें: बच्चों को खेलना लड़कियों से प्यार करती हैं अपनी रूचियों का पता लगाने की कोशिश करें और उन्हें भी प्रयास करें
  • 6 वीं कक्षा में बताओ एक ब्वॉय यू की तरह उसे इमेज का शीर्षक चरण 4
    4
    उन्होंने उल्लेख किया कि आप एकल होने से कैसे नफरत करते हैं और उनकी प्रतिक्रियाओं को देखते हैं। यह आपको यह बताएगा कि जब यह बताने का विचार किया जा सकता है: उसे उसी तरीके से दिखाने के लिए बेहतर प्रतीक्षा करें
  • 6 वें ग्रेड में एक ब्वॉय यू की तरह उसे बताइए छवि चरण 5



    5
    उसे पूछो जो उसे पसंद करता है यदि वह आपसे पूछता है कि आप कौन पसंद करते हैं, जवाब दें "कोई नहीं", कुछ भी आविष्कार नहीं करते। अगर वह यह भी कहता है कि कोई परवाह नहीं करता, तो यह एक अच्छा संकेत है यदि वह दूसरी लड़की पसंद करती है, तो इसका फायदा आपके लाभ में करें। आप उसके बारे में क्या पसंद करते हैं? क्या यह लोकप्रिय है? क्या यह दिलचस्प बनाता है? क्या यह मजेदार है? डोल्से? अगर ऐसा इसलिए है क्योंकि वह प्यारा है, तो उसके बारे में सोचें, जो उसे सुंदर बनाती है उसके लंबे बालों? उनकी बड़ी आँखें? इसे प्रतिलिपि न करें, परन्तु जो कुछ भी आपके पास है वह सब कुछ उजागर करने का प्रयास करें। अपने कुछ हितों के साथ प्रयोग करें, लेकिन सावधान रहें कि वे उन सभी को न देखें या आप इसे देख सकें और आपको लगता है कि आप अजीब हैं।
  • 6 वीं कक्षा में बताओ एक ब्वॉय यू की तरह उसे इमेज का शीर्षक चरण 6
    6
    अपने आप को विश्वास करो वहाँ कुछ कहा जाता है "भविष्यवाणी जो स्वयं की बात आती है" या "स्वयं को पूरा भविष्यवाणी", जिसका अर्थ है कि यदि आपको लगता है कि कुछ गलत हो जाए तो बेहोश तंत्र सक्रिय हो जाएंगे जो वास्तव में असफलता का कारण होगा। दूसरी ओर, यदि आप दृढ़ता से मानते हैं कि यह ठीक हो जाएगा, तो यह बहुत संभावना है कि ऐसा हो जाएगा।
  • 6 ग्रेड के चरण 7 में बताएं कि वह एक ब्वॉय यू की तरह है
    7
    उसे स्पष्ट रूप से बताएं उसे पूछो कि वह कौन पसंद करता है (फिर से), या `आप अभी भी इसे पसंद करते हैं ????.`वह जवाब दे सकता है` क्यों? ` या `हां / आरओ, क्यों ..., और तुम?` इस बिंदु पर मुस्कुराहट, या प्रकार (जैसा कि आप एक आभासी बातचीत पसंद करते हैं) `आह`, फिर उसे बताएं / टाइप करें `मुझे पता है कि आप मुझे पसंद करना शुरू कर रहे हैं।` लेकिन केवल अगर आपको लगता है कि वह तैयार है।
  • इमेज का शीर्षक, एक ब्वॉय यू की तरह आप उसे 6 वें ग्रेड में चरण 8
    8
    अब आपको यह देखने के लिए इंतजार करना होगा कि यह कैसा चला जाता है।
  • टिप्स

    • आपके द्वारा सामान्य रूप से व्यवहार करने के दिन, जैसे कि कुछ नहीं हुआ है। यदि वह तुम्हें पसंद करता है, तो वह पहला कदम उठाएगा।
    • यदि आप उन्हें पसंद नहीं करते हैं, तो निराशा न करें उससे पूछें अगर आप मित्र हो सकते हैं अगर वह हां कहते हैं, तो वह मुस्कुराता है और कहता है "ठीक", और आप थोड़ा हास्य के साथ स्थिति को हल्का करना चाहते हैं (यह स्पष्ट करता है कि आपको चोट नहीं आई है), मुस्कान और कहें "ठीक है, दोस्त"- तो छोड़ दें जैसे कि यह किसी अन्य तरह का दिन था। यदि वह नहीं कहता है, तो उसके कंधों को थोड़ा, मुस्कुराओ और कहें "ठीक", फिर अन्य कहकर या अजीब चेहरों को बनाने के बिना दूर चले जाएं। उस बिंदु पर आपकी गतिहीनता उसे अलग-अलग रूप से आपके पास देख सकती है
    • जब आप इश्कबाज़ी करते हैं, तो इसे अच्छी तरह से करें अपने बालों को अतिरंजित रूप से छूने न दें, इसे ध्यान में रखें। बच्चे चीजों पर ज्यादा ध्यान नहीं देते हैं, इसलिए यह बहुत संभावना है कि वे छोटे संकेतों पर ध्यान नहीं देते हैं।

    चेतावनी

    • जब आप उससे बात करते हैं, तो पागल, अजीब, बेवकूफ या बहुत खुश नहीं दिखता क्योंकि वह सोचेंगे कि यह सब मजाक है
    • इनकार के लिए तैयार रहें: ऐसा होता है!
    • अगर वह आपको अस्वीकार कर देता है, तो उससे पूछें दोस्तों अगर वह यह भी मना कर देता है, तो आग्रह न करें
    • बहुत बोल्ड मत हो
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com