कैसे एक लड़की के लिए खुद को पेश करने के लिए

एक लड़की को खुद को पेश करने का विचार, खासकर अगर आपको यह पसंद है, तो आपको बहुत परेशान कर सकता है सबसे महत्वपूर्ण पहलू साहस तलाश रहा है और अपने आप को फेंक रहा है अपने सिर की स्थिति की कल्पना न करें, अवास्तविक उम्मीदों के बारे में कल्पना मत करो और मौका याद करने के लिए इतने लंबे समय तक इंतजार न करें। आपको बस उसके करीब जाना है, उससे बात करना शुरू करना और उसे अपना नाम बताएं। आपको क्या खोना है?

सामग्री

कदम

भाग 1

एक लड़की से संपर्क करें
एक लड़की चरण 1 के लिए परिचय खुद को प्रस्तुत करने वाली छवि
1
स्थिति का मूल्यांकन करें लड़की अकेले या समूह में है? क्या वह शिथिल है या पूरी तरह से अपने काम में अवशोषित? एक समय के करीब पहुंचने की कोशिश करें जब आप एक नए व्यक्ति से मिलने के लिए उपलब्ध हों इस तरह आप एक अच्छी पहली छाप बना देंगे।
  • अगर वह अकेली है, तो देखें कि वह क्या कर रही है यदि यह लाइब्रेरी में है, तो अपने कानों में हेडफ़ोन के साथ और यह स्पष्ट है कि आप पढ़ रहे हैं, आपको परेशान नहीं करना चाहिए। अपने काम में बाधा डालने से, आपकी पहली छाप नकारात्मक होगी। आप कुछ कम मांग, उदाहरण के लिए, एक आर्ट गैलरी के हॉल में चल रहा है कर रहे हैं, फोन के साथ संदेश भेज रहा है या एक कॉफी ले जा रहे हैं, तो आप जब तुम पेश करने के लिए सुनने के लिए तैयार हो जाएगा।
  • यदि आप लोगों के समूह में हैं, तो स्थिति की प्रकृति पर विचार करें। यदि आपका मित्र अपनी कंपनी का हिस्सा है, तो अपने आप को समूह में पेश करने के लिए इसका इस्तेमाल करें: दृष्टिकोण, अपने मित्र को नमस्ते कहना और लड़की को शामिल करने वाले सभी लोगों को अपने आप को पेश करने का अवसर का लाभ उठाएं। यह अपने सर्कल में स्वाभाविक रूप से प्रवेश करती है यदि आप किसी को नहीं जानते हैं, तो आपको भाग लेने का एक तरीका ढूंढना होगा: जब आप कुछ दिलचस्प सुनते हैं, या दृष्टिकोण करते हैं और उस बारे में एक प्रश्न पूछें जिसमें आप भाग ले रहे हैं।
  • एक लड़की के चरण 2 के बारे में जानें
    2
    यह आपका ध्यान कैच करता है समय-समय पर, उसकी दिशा में स्वाभाविक रूप से देखो। जब आपकी आँखें मिलती हैं, मुस्कुराओ, तो कहीं और देखो। अगर वह वापस मुस्कुरा देती है, तो यह एक सकारात्मक संकेत है, जिससे कि वह बातचीत करने के लिए उपलब्ध है। आपको अपने आप को परिचय करने के लिए आंख में एक लड़की को देखने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन यह जमीन का परीक्षण करने का एक शानदार तरीका है और देखें कि क्या वह अपने परिचित बनाने में रुचि रखते हैं। बहुत बार घूरने से बचें - इश्कबाज की कोशिश करो और परेशान न करें।
  • एक लड़की के चरण 3 के बारे में जानें
    3
    उसे करने के लिए बात करें। क्या होगा, इसके बारे में ज्यादा मत सोचो - अवसर ले लो और अपने आप को फेंक दो। वह उसके प्रति सैर करता है और वह क्या कर रहा है, उसके बारे में बातचीत शुरू करता है। आप आकर्षक और मजाकिया होने की कोशिश कर सकते हैं, या एक सरल, ईमानदार सवाल पूछ सकते हैं। आप बर्फ को तोड़ने के लिए एक प्रारंभिक वाक्य के बारे में सोचने में उपयोगी हो सकते हैं, लेकिन उनसे बचें "टो के लिए वाक्यांश" सुनते हैं सौ गुना यदि आप आराम कर रहे हैं, तो आप एक बेहतर प्रभाव बना सकते हैं, तो उससे संपर्क करें क्योंकि आप चाहते हैं कि आपसे संपर्क करें।
  • यदि आप उसे पुस्तक की दुकानों में अलमारियों के संस्करणों को देखते हुए देखते हैं, तो उससे संपर्क करें और पुस्तक पर उसके हाथ में टिप्पणी करें। आप कह सकते हैं: "बूढ़ा आदमी और समुद्र यह शानदार है क्या आपने कभी इसे पढ़ा है?"। यदि आप उत्तर नहीं देते हैं, तो समझाएं कि आप पुस्तक की अनुशंसा क्यों करते हैं और अधिक गहराई से वार्तालाप विकसित करने का प्रयास करें।
  • यदि आप एक क्रूज जहाज के डेक पर महासागर को देखते हैं, तो उससे संपर्क करें और उसे बताएं "सुंदर, है ना?"। अगर वह कहती है कि वह आपके साथ सहमत है, तो उनसे पूछो "क्या आप एक क्रूज पर मज़े कर रहे हैं?"। उसे अपने अनुभव के बारे में पूछिए, एक ईमानदार ब्याज दिखा। इसे सुनो और कम समय में आप अपने आप से सवाल पूछ सकते हैं, बातचीत शुरू कर सकते हैं।
  • यदि आप कुछ खा रहे हैं या एक बार में कॉफी, कैंटीन में या पार्क में और आप उसे अकेले बैठे देखते हैं, तो उससे संपर्क करें और उससे पूछें कि क्या आप उसकी मेज पर बैठ सकते हैं: "अगर आप यहां बैठते हैं तो क्या आपको बुरा लगेगा?"। ऐसा मत करो, अगर आपको लगता है कि इसमें हेडफ़ोन हैं या यदि यह विशेष रूप से व्यस्त है उससे पूछिए कि वह क्या पढ़ रही है, मौसम पर टिप्पणी करें या उसे बताएं "क्या आप यहां अक्सर आते हैं?"।
  • यदि आप बहुत से लोगों के साथ किसी पार्टी या सोशल इवेंट में हैं, तो उसके पास जाने के लिए और भी आसान हो जाएगा, खासकर यदि आपके पास एक या दो के लिए है उसकी ओर चलें, उसे नमस्कार और घटना के बारे में उससे बात करें आप कह सकते हैं "पार्टी आपको कैसा महसूस करती है?" या "पिछले गीत का एकल अविश्वसनीय था!"। आप चाहते वाक्यांश चुनें, महत्वपूर्ण बात यह है कि बर्फ को तोड़ना है
  • एक लड़की के चरण 4 में परिचय खुद को प्रस्तुत करें
    4
    प्रामाणिक रहें आपको अपने बारे में निश्चित होना चाहिए, लेकिन फुलाए गुब्बारे की तरह दिखते नहीं हैं। लड़की को किसी वस्तु या एक इनाम के रूप में मत समझो जिसे आपको जीतना है - उसे सच्चाई, हितों और असुरक्षाओं के साथ एक वास्तविक व्यक्ति की तरह व्यवहार करना है, जो आप को आकर्षित करना है या नहीं, यह चुन सकते हैं। अन्तर्निहित इरादों की ज़रूरत नहीं है और एक स्क्रिप्ट पढ़ना नहीं है। अपना असली चरित्र दिखाएं और वास्तव में दूसरे व्यक्ति को जानने का प्रयास करें - अपनी प्राकृतिक प्रतिभा को बाहर लाएं
  • एक लड़की के चरण 5 के बारे में परिचय



    5
    अपना परिचय दें। आप अपना नाम कहकर शुरू कर सकते हैं, या बातचीत शुरू करने के बाद आप ऐसा कर सकते हैं। आपको बस कहना है: "हे, मैं मार्को हूँ"। जब आप दिखाई परेशान मत बनो, क्योंकि इस अधिनियम जरूरी नहीं कि आप एक लड़की यह सिर्फ एक व्यक्ति की उपस्थिति को पहचानने का एक विनम्र तरीका है में एक रोमांटिक ब्याज लग रहा है और एक गहरी बातचीत के लिए नींव रखना।
  • यदि यह विद्यालय का पहला दिन है और आप उसके सामने काउंटर में बैठते हैं, तो उसे देखने के लिए और खुद को स्वाभाविक रूप से पेश करने का प्रयास करें: "नमस्ते, मैं मार्को हूँ"। अधिकतर मामलों में वह आपको एक अनुकूल तरीके से उत्तर देगी: "नमस्कार! मेरा नाम गिउलिया है"। यहां से, आप अन्य प्रश्नों के साथ जारी रख सकते हैं, जैसे "क्या आप अभी इस स्कूल में गए हैं? मुझे नहीं लगता कि मैंने आपको पहले देखा है" या "क्या आप लौरा के साथ दोस्त हैं? मुझे लगता है कि मैंने आपको पहले ही अपनी वॉलीबॉल गेम में देखा था"।
  • यदि आप पहले से ही लड़की से संपर्क कर चुके हैं और किताबों की दुकान में या किसी क्रूज जहाज के डेक में उससे बात कर रहे हैं, तो बातचीत के दौरान बस अपना नाम बताएं। एक प्राकृतिक विराम की प्रतीक्षा करें, फिर से जारी रखें: "मेरा नाम मारियो भी है"। अगर वह मुस्कुराहट और जवाब नहीं देती है "मैं ग्यूलिया हूँ", आप उससे पूछ सकते हैं "आपका नाम क्या है?"।
  • विचार करें कि क्या आप खुद को प्रस्तुत करते समय एक हैंडशेक प्रस्तावित करना चाहते हैं यह प्रथा पश्चिमी दुनिया में व्यापक है, यहां तक ​​कि पुरुषों और महिलाओं के बीच भी यह एक तत्काल शारीरिक संपर्क और सिग्नल स्थापित करने की अनुमति देता है कि आपके पास एक ही सामाजिक स्थिति है दृढ़ता से अपने हाथ निचोड़ लेकिन धीरे - न तो बहुत ही भद्दा और न ही बहुत भयभीत।
  • भाग 2

    बातचीत को गहरा करो
    एक लड़की के चरण 6 के बारे में जानकारी दें
    1
    बात करना जारी रखें बातचीत को स्वाभाविक रूप से चलें उसके प्रश्न पूछें, ध्यान से सुनो और लड़की को क्या कहना है, इस बारे में ईमानदारी से ब्याज दिखाएं।
    • जब वह ऐसी चीजों के बारे में बात करती है जो उसे आकर्षित करती है और देखती है कि उसकी आँखें उजाड़ रही हैं, तो वह इस विषय पर अन्य प्रश्न पूछता है। सवालों के साथ वार्तालाप फ़ीड करें यदि वह आपकी रूचि रखती है, तो वह आपको प्रश्नों के साथ बेहतर जानने की कोशिश करेगी - ईमानदारी के साथ उत्तर दें
    • अगर आप लोगों के समूह में एक लड़की से बात कर रहे हैं, तो उसे कई प्रश्न पूछें और उसे आंखों में देखिए, उसे इस धारणा के लिए कि आप विशेष रूप से उससे बात कर रहे हैं बातचीत में दूसरों को शामिल करना सुनिश्चित करें, ताकि वे बाहर नहीं निकल सकें: लगभग सभी लड़कियों की सराहना करते हैं कि जब आप अपने दोस्तों के लिए अच्छा लगे अंत में, आप उसके साथ अकेले रह सकते हैं और निजी बातचीत में आगे बढ़ना आसान होगा।
  • एक लड़की के चरण 7 में परिचय खुद को प्रस्तुत करें
    2
    मौन के क्षणों से डरो मत। यदि आप एक घटना में एक लड़की को खुद को प्रस्तुत करते हैं, जैसे एक कॉन्सर्ट या त्योहार, तो आपको हर समय बात करने की ज़रूरत नहीं है। यदि आप कक्षा में उसके बगल में बैठे हैं, तो आप बातचीत में विराम कर सकते हैं और जब आपके पास एक निःशुल्क पल हो तो फिर से शुरू कर सकते हैं। उसके करीब बैठो, वह क्या कहती है, एक साथ चलें और मन में आने पर कुछ शानदार टिप्पणियां करें। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप अपनी कंपनी की सराहना करते हैं।
  • एक लड़की के चरण 8 के बारे में जानें
    3
    यदि यह कोई दिलचस्पी नहीं है, तो उसे अकेला छोड़ दें। आप को यह बताने में सक्षम होना चाहिए कि क्या एक लड़की आपके साथ बातचीत जारी नहीं रखना चाहता है: वह आपको अकेले में जवाब देती है, आपको आंखों में नहीं दिखती है और आपको कोई सवाल नहीं पूछता है। यदि वह रुचि रखते हैं, तो वह चर्चा में शामिल हो जाएगी और आपको चीजों को बहुत ज्यादा बल देना नहीं होगा। विचार करें कि अगर वह खुद को पिछड़े से दिखाती है, तो इसका जरूरी मतलब नहीं है कि वह आपकी दिलचस्पी नहीं है - वह शर्मीली हो सकती है। उसी तरह, यदि वह आपसे बात करता है, तो इसका मतलब यह नहीं है कि वह आकर्षित होता है, लेकिन केवल किसी के साथ चैट करना चाहता है
  • यदि आपको रुचि नहीं लगता है, तो शिक्षा के साथ आगे बढ़ें स्थिति को बहुत शर्मनाक न होने दें। आप कह सकते हैं: "आपके साथ बात करने के लिए, अपनी किताब का आनंद लें, यह खुशी थी!", तो फिर से शुरू करें कि आप क्या कर रहे थे।
  • यदि आप किसी समूह में एक लड़की से संपर्क कर चुके हैं, तो उसे पूरा ध्यान देना मुश्किल है और अगर वह रुचि रखते हैं तो उसे समझना और भी मुश्किल हो सकता है कुछ मामलों में, सबसे अच्छी रणनीति थोड़ी देर के लिए उसके साथ चैट करना है, फिर आगे बढ़ें। उसे आंखों में देखकर रखें और समझने की कोशिश करें कि वह आपके साथ बातचीत जारी रखना चाहते हैं या नहीं। अगर वह अपने दोस्तों से दूर हो जाता है और आप की तलाश में आता है, यह एक अच्छा संकेत है
  • एक लड़की के चरण 9 के बारे में जानें
    4
    आपको फिर से मिलने का सुझाव दें यहां तक ​​कि अगर वार्तालाप बहुत अच्छी तरह से आता है, तो आप में से किसी को भी जाना होगा। साहस को बाहर लाओ और अवसर जब्त करें, क्योंकि यह आपके लिए सर्वोत्तम उपलब्ध हो सकता है। आपको क्या खोना है? उसे बताएं कि वास्तव में आप उससे बात करना पसंद करते हैं और आप एक साथ एक कॉफी के लिए जाना चाहते हैं। यदि आप सहमत हैं, तो फ़ोन नंबर पूछें।
  • यदि आपके पास एक नियुक्ति है, तो अब इसका सुझाव दें। एक अच्छी बातचीत के बाद, आप कह सकते हैं: "मुझे वाकई आपसे बात करना बहुत मज़ा आया क्या आप कल रात पीने के लिए चाहेंगे?"।
  • अगर आपने खुद को प्रस्तुत किया है, लेकिन लंबे समय तक बोलने का अवसर नहीं मिला है, तो उसे आप के साथ कॉफी बनाने के लिए आमंत्रित करें: "मैं आपसे फिर से बात करना चाहता हूं। क्या आप इस सप्ताह के अंत में कॉफी ले जाना चाहते हैं?"।
  • यदि आप लोगों के समूह में लड़की से मिले, लेकिन आपके पास अकेले ही उससे बात करने के लिए कई मौके नहीं हैं, तो पल की प्रतीक्षा करें, जब अन्य छोड़ दें उस वक्त, एक क्षण के लिए इसे एक तरफ ले जाएं और कहें: "बैठक में आप महान थे मैं आपको बेहतर जानना चाहता हूं, क्या आप कॉफी के लिए जाना चाहेंगे?"।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com