कैसे मिडिल स्कूल में एक लड़के पर एक शॉट बनाओ

क्या आप एक मध्य विद्यालय लड़की हैं, जो एक सहपाठी पर क्रश है? उसे एहसास हुआ कि वह आपको पसंद आया लेकिन अब आप उसका ध्यान कैप्चर करना चाहते हैं? पढ़ना जारी रखें, क्योंकि यह लेख आपको बताएगा कि यह कैसे करना है।

कदम

विधि 1

इसे अदालत में शुरू करें
मध्य विद्यालय के चरण 01 में इंप्रेस अ बॉय नामक छवि
1
यह समझने की कोशिश करें कि क्या आप केवल सौंदर्य के लिए ही आकर्षित हैं किसी को अपने दिमाग को खोने से पहले, सोचें कि आप उसके प्रति आकर्षित क्यों हैं? यदि आप अपने शारीरिक स्वरूप के कारण एक आदमी के बाद चलाते हैं, तो आप निराश हो सकते हैं। वह बेवकूफ या झूठा हो सकता है। सबसे पहले, उसे बेहतर जानने की कोशिश करें
  • इमेज का शीर्षक जिसमें उसे बिना परेशान करने वाला एक लड़का है, चरण 05
    2
    परेशान न हो यदि आप एक आदमी को पसंद करते हैं तो आपको आगे आना होगा और उससे बात करनी है! सुनिश्चित करें कि आप ऐसे विषय के बारे में बात करते हैं जो आपकी दिलचस्पी कर सकता है - अगर आप उसके साथ संपर्क में नहीं रहते हैं, तो वह आपकी रुचि खो देगा। इसी समय, हालांकि, बहुत चिपचिपा नहीं है और उन्हें परेशान मत करो, वे दो व्यवहार हैं जो लड़कों को तुरंत भाग जाते हैं।
  • एक लड़के के साथ दोस्तों बनें शीर्षक 09
    3
    अपने दोस्तों को जानने के लिए जानें उनके माध्यम से आप समझ सकते हैं कि आपको यह पसंद है या नहीं
  • छवि कम रहना अजीब कदम 13
    4
    अपना फोन नंबर प्राप्त करने के लिए एक बहाना ढूंढें उदाहरण के लिए, अगर आपको एक साथ अध्ययन करना है तो आप मोबाइल नंबरों का आदान-प्रदान करने के लिए लाभ उठा सकते हैं। या उसे अपने फोन को दिखाने के अवसर के बारे में सोचना
  • इमेट शीर्षक वाली बी गर्ल पीपुल डॉट डॉट फ्रॉम टू फ्रेंड्स फॉर स्टेप 11
    5
    अगर उसके पास मोबाइल फोन नहीं है, तो चैट या फेसबुक संदेशों के जरिए संवाद करें। वह दिलचस्प बातों के बारे में बात करता है, एक उत्सुक घटना के बारे में, वह उस चीज़ के बारे में सोचता है जो उसे रुचि ले सकती है और उसे बातचीत में भाग लेने के लिए धक्का दे सकता है।



  • चित्र से बाहर एक लड़की स्कूल चरण 01 पूछो
    6
    बहुत इश्कबाज मत करो, आप केवल मध्य विद्यालय में हैं यहां तक ​​कि छोटे सिग्नल भी लड़के को समझने के लिए पर्याप्त होगा कि आपको पसंद है, आप उसे इश्कबाज होने का अनुभव नहीं देना चाहते हैं उसे विशेष महसूस करें और उसे विशेष ध्यान दें।
  • इमेज शीर्षक से एक गर्ल को अपनी प्रेमिका के लिए कदम 08 देखें
    7
    जितनी जल्दी या बाद में क्रश प्राप्त होता है, भले ही आप केवल मध्य विद्यालय में हों दरअसल, यह आपकी उम्र में काफी आम है! चिंता न करें, अगर आप उस व्यक्ति के मित्र हैं, तो उसे किसी विषय के अध्ययन में मदद करने के लिए कहें, भले ही आपको इसकी आवश्यकता न हो। यदि यह उपलब्ध नहीं है, तो आप समझ जाएंगे कि इसमें आपकी दिलचस्पी नहीं है।
  • विधि 2

    दोस्ती के साथ शुरू करो
    1
    उसके दोस्त बनने की कोशिश करो उसे थोड़ा जानने के लिए जानें, उसके साथ समय व्यतीत करें और उन चीजों पर ध्यान दें जो आपको एकजुट करते हैं उससे पूछें कि उसके शौक क्या हैं और क्या वह अपने खाली समय में क्या करना पसंद करता है। धीरे-धीरे आत्मविश्वास ले लो सब कुछ स्वस्थ होकर विकसित करें और उसे यह नहीं बताएं कि आप उस पर क्रश हैं।
  • 2
    उसे दृष्टिकोण, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं जैसा कि आप अधिक आत्मविश्वास बन जाते हैं, लड़के को कुछ निजी चीज़ों के साथ साझा करें। लेकिन सावधान रहें कि वह भी तुम्हारे साथ भी ऐसा व्यवहार करता है।
  • 3
    उन्हें रहस्य और मजेदार चुटकुले के बारे में बताएं उसे मजाकिया चुटकुले, विश्वास, आदि के बारे में बताएं, उसे फोन पर उसे सुनने का अवसर मिलता है। उसे आपके साथ भी खोलना शुरू कर दें, और शायद आप अपने बीच एक रिश्ते के बारे में सोचें।
  • 4
    उससे पूछें कि क्या उसे कभी क्रश है कल्पना कीजिए कि जवाब सकारात्मक था और आपसे संबंधित है! आपकी दोस्ती में बदलाव करने का यह एकदम सही तरीका हो सकता है यदि वह आपसे किसी अन्य लड़की के बारे में बात करता है, तो दुखी मत हो और एक कदम वापस लेना सीखो। वह एक दिन अपना मन बदल सकता है: रोमांटिक भावनाओं की परवाह किए बिना, शायद आपके बारे में पहले से ही बहुत अच्छी राय होगी।
  • 5
    हमेशा सबसे अच्छा देखते रहो! जैसे ही आप मित्र बनते हैं, लड़का महसूस कर सकता है कि आप कितना प्यारा, बुद्धिमान और मजेदार हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com