कैसे एक प्रेमी प्रेमी को जीत के लिए

क्या आप पहले से ही लड़के के साथ प्यार में गिर गए हैं? सिर्फ अपने सिर को नहीं ले जा सकते हैं और आप बिल्कुल उसके साथ रहना चाहते हैं? यदि आपको आश्वस्त है कि आप एक-दूसरे के लिए बने हैं, तो कई रणनीतियों का इस्तेमाल कर आप इसे जीत सकते हैं।

कदम

विधि 1

उसे जानने के लिए जानें
1
उसके दोस्त बनें इस लड़के को जीतने की कोशिश करने वाली पहली बात उसके साथ संपर्क करना है। अपने होमवर्क या प्रोजेक्ट, कुछ पर सलाह या उधार मद के साथ आपकी सहायता करने के लिए उससे पूछें संक्षेप में, एक पहला संपर्क स्थापित करने के लिए एक वैध बहाना मन में आते हैं। जो भी कारण हो, उससे संपर्क करें और उससे बात करें।
  • इस प्रारंभिक बातचीत का उपयोग उसे बेहतर जानने के लिए और उसके दोस्त बनने के लिए करें क्या आप एक साथ स्कूल जा रहे हैं? क्या आप एक ही कार्यालय में काम करते हैं? उससे बात करने, उसे पूछने के लिए बहस लगाएं और उसे जानने का प्रयास करें।
  • जब आप एक एहसान मांगते हैं, तो सुनिश्चित करें कि वह वास्तव में आपको एक हाथ दे सकता है - हालांकि, आपको इसे करने में कठिनाई करने की स्थिति में उसे भी नहीं लगाया जाना चाहिए। यदि यह उसके लिए एक बड़ी असुविधा थी, तो वह नहीं कह सकता
  • 2
    यह करने के लिए सुनो। जैसा कि आप उसे जानना सीखते हैं, उसे बोलने दो। आमतौर पर, लड़कियों को बातचीत में हावी होने में बहुत अच्छा लगता है, इसलिए इस तरह से व्यवहार करने के बजाय, उन्हें एक दूसरे को बताने दो। उसे दिखाएं कि आप वास्तव में उसे सुनना पसंद करते हैं अभी के लिए, यह संबंधों के प्लेटोनिक पहलुओं को स्थापित और खेती करता है
  • उन्हें निजी सवाल दें इस मार्ग के दो उद्देश्यों हैं: आप उसके बारे में अधिक जान सकते हैं और साथ ही उस पर अपना ध्यान केंद्रित कर सकते हैं।
  • इसे ध्यान से सुनकर, अपने अहंकार को खिलाने के लिए, क्योंकि वास्तव में आप इसे ध्यान केन्द्रित करते हैं। इस तरह, आप उपस्थित होना चाहते हैं।
  • 3
    इसे भावनात्मक रूप से समर्थन करें यदि आप अच्छे दोस्त बन जाते हैं, तो उसके लिए उपस्थित होने का प्रयास करें। इसका मतलब यह है कि उसे सुनना और आप को भावनात्मक दिखाते हुए जब वह कक्षा में एक खराब ग्रेड लेता है, खराब नौकरी मूल्यांकन करता है या बुरा दिन होता है आपको इसे सुनने के लिए तैयार रहना चाहिए और इसे अपनी समस्याओं, विशेषकर भावुक लोगों के बारे में बात करना चाहिए।
  • उसे स्पष्ट रूप से बताएं कि जब भी उसे जरूरत पड़ती है, तब आप उससे बात सुनना चाहते हैं। उसे दिखाएं कि आप भरोसेमंद हैं, एक व्यक्ति जिस पर आप भरोसा कर सकते हैं।
  • 4
    उसके साथ गंभीर बातचीत का मनोरंजन करें जैसे-जैसे आप अपनी दोस्ती बढ़ाते हैं, तुच्छ संवादों से अधिक महत्वपूर्ण विषयों तक आगे बढ़ें। जब वह इन भाषणों में बात करता है, तो उसे बुद्धिमान बनाओ पुरुष शिक्षित महिलाओं को आकर्षित कर रहे हैं, जिनके पास कुछ कहना महत्वपूर्ण है
  • पुस्तकों के बारे में बात करने की कोशिश करो यह बातचीत को गहरा करने के लिए एक वैध और तटस्थ युक्ति है। फिल्मों, टीवी श्रृंखला और संगीत बर्फ को तोड़ने के लिए अन्य आदर्श विषय हैं।
  • वर्तमान घटनाओं के बारे में बात करें राजनीति और धर्म नाजुक विषय हो सकते हैं, लेकिन ऑनलाइन समाचार और जानकारी आपको बातचीत के लिए कई विचार दे सकते हैं जो आपको अपनी खुफिया जानकारी दिखाने की अनुमति देगा।
  • यदि आप कहानी में रुचि रखते हैं, तो उसे हाल ही में पढ़े गए मध्य युग की एक पुस्तक के बारे में बताकर बातचीत शुरू करें यदि आप विज्ञान के बारे में भावुक हो, तो उससे पहले शार्क की वृत्तचित्र के बारे में उससे बात करें।
  • 5
    उसे संदेश भेजें यदि आप फोन नंबर का आदान प्रदान करने की बात करते हैं, तो इश्कबाज के लिए एक उपकरण के रूप में एसएमएस का उपयोग करें। आपको क्या हो रहा है, इस बारे में अजीब संदेश भेजें, होमवर्क या काम के बारे में शिकायत करें, आखिरी फिल्म पर टिप्पणी करें जिसे आपने देखा है। आपको अपने सबसे सुखद जीवन अनुभवों के बारे में बताने के लिए पाठ संदेश का उपयोग करना आपको यह समझने की अनुमति देता है कि आप दिलचस्प हैं
  • यह आपके लिए ब्याज को कैलिब्रेट करना शुरू करने के लिए एक अच्छी रणनीति है क्या यह संदेश का जवाब देती है? क्या वह उन्हें अनदेखा करता है? यदि ऐसा होता है, तो आपके पास कोई मौका नहीं होगा।
  • 6
    अपने दोस्तों को जानने के लिए जानें आप जिस लड़के को पसंद करते हैं उसके करीब आने का एक तरीका है और उसका ध्यान लेना शुरू करना उसकी कंपनी के साथ दोस्त बनाना है। अपने समूह से सहानुभूति पाने की कोशिश करें अपने दोस्तों के साथ इश्कबाज जब आप सुनिश्चित हो कि वह आपको देखता है आपको अपने दोस्तों पर अच्छी छाप पाना पड़ता है, ताकि वे सकारात्मक रूप से आपके बारे में बात करें, अगर उन्हें आपको मनोनीत या मौके से मिलना चाहिए।
  • अपने दोस्तों के साथ बहुत अधिक तिरछी न हों। आप निश्चित रूप से उन्हें ऐसा नहीं करना चाहते हैं कि आप रुचि रखते हैं जब आप उनके साथ इश्कबाज़ी करते हैं तो यह एक हल्का और मजेदार माहौल तैयार करता है।
  • पुरुषों प्रकृति द्वारा प्रतिस्पर्धी हैं, और हमेशा अल्फा पुरुषों होने की ख्वाहिश करते हैं अगर आपको आपकी कंपनी द्वारा स्वीकार किया जाता है, तो आप प्रसन्न होंगे, क्योंकि आपके दोस्तों की स्वीकृति गारंटी है हालांकि, आप इसे ईर्ष्यापूर्ण बनाने के जोखिम को भी चलाते हैं, जिससे आप समूह से अपना ध्यान चोरी करने के लिए हर चीज की कोशिश कर सकते हैं।
  • 7
    उसके साथ एक नियुक्ति की योजना बनाएं काम, स्कूल और अन्य लोगों से दूर अपनी कंपनी में समय बिताएं आप खुद को खेल या फिल्म के लिए देख सकते हैं यह सुझाव देने का प्रयास करें कि आप स्कूल के बाद कॉफी के लिए जाते हैं या दोपहर के भोजन के समय में एक साथ खाना खाते हैं। आप लाइब्रेरी में या घर में एक अध्ययन की नियुक्ति भी कर सकते हैं। महत्वपूर्ण बात यह है कि आप को देखना और अकेले कुछ समय बिताएं।
  • 8
    रुको और देखो क्या होता है। यदि आप इस लड़के और उसकी प्रेमिका के बीच संबंधों को जानबूझ कर नष्ट करने की तरह महसूस नहीं करते हैं, तो उसके साथ रहें। रिश्ते की खेती करें, उसे जानना सीखो और उसकी कंपनी की सराहना करें। इस तरह, वह अभी भी आप पर विचार करेंगे, इसलिए यदि वह अपनी प्रेमिका के साथ कभी टूट जाएगा, तो आप उसे जीतने के लिए सही स्थिति में होंगे।
  • बस एक बात याद रखें: यदि आप एक साधारण दोस्ती से परे नहीं जाना चाहते हैं, तो आपको वास्तव में इसके अनुसार व्यवहार करना चाहिए। अपने दोस्त बनने का बहाना न करें और फिर उसे अपनी प्रेमिका को छोड़ने के लिए राजी करने का प्रयास करें। उसके साथ ईमानदार रहें
  • यदि आप एक साधारण दोस्त बनने जा रहे हैं, तो हमेशा के लिए इंतजार मत करो अन्य लोगों को जानिए, अन्य लोगों को ढूंढें जिन्हें आप पसंद कर सकते हैं और उन्हें लगातार कर सकते हैं। आप निश्चित रूप से उसके लिए इंतज़ार कर रहे एक दयनीय तरीके से व्यवहार करने और उसके लिए आहत नहीं करना चाहते हैं।
  • विधि 2

    उसे लुभाने
    1
    तैयार हो जाओ जब आप जानते हैं कि आप उससे मिलेंगे, तो अपना सर्वश्रेष्ठ संगठन पहन लें उन कपड़ों को पहनें जो आपको बेहतर तरीके से बढ़ाएं और आपको सेक्सी लग रहा है। यह आपको एक अलग प्रकाश में देखना शुरू कर देगा।
    • अपने सबसे अच्छे कपड़ों को पहनने का मतलब यह नहीं है कि स्टंटस् स्वेटर और इनगिनल स्कर्ट पहनें। उदाहरण के लिए, आप तंग जीन्स, जूते और टी-शर्ट की एक जोड़ी पहन सकते हैं लेग्गींग्स, एक बड़े आकार का स्वेटर और स्कार्फ, या एक प्यारी चॉकलेट और सैंडल की एक जोड़ी को संयोजित करने का प्रयास करें। न केवल आपको उसे प्रभावित करने के लिए शानदार दिखना है, आपको भी पूरी तरह आरामदायक महसूस करना पड़ता है



  • 2
    अपनी प्राकृतिक सुंदरता को बढ़ाएं, लेकिन उस लड़के को आकर्षित करने के लिए अतिरंजित करने की कोशिश न करें जो आपको पसंद है। आपको बहुत मेकअप या ड्रेस अप करने की आवश्यकता नहीं है जैसे कि आप एक औपचारिक कार्यक्रम या डिस्को में जा रहे थे। इसे जीतने के लिए अपने पानी और साबुन सौंदर्य का उपयोग करें एक विचारशील लगन एक चमकदार एक से ज्यादा प्रभावी है
  • अपने बालों को काटें या एक नया केश विन्यास का प्रयास करें बनाने शुरू करो एक चेहरे का मुखौटा तैयार करें, अपने नाखूनों को पेंट करें, एक पेडीक्योर करें या अपने आइब्रो को मोम के साथ दाढ़ी।
  • आपको एहसास नहीं होगा कि आपने अपने बालों को काट दिया है या होंठ चमक की एक नई छाया लागू की है, लेकिन आप कुछ भिन्न और सुखद नोटिस करेंगे इससे आपको उसका ध्यान आकर्षित करने में मदद मिलेगी, भले ही वह निश्चित न हो कि क्या वास्तव में बदल गया है।
  • 3
    अपने आप को सुनिश्चित करें यह एक लड़के को आकर्षित करने के लिए सबसे महत्वपूर्ण सुझावों में से एक है। कामुकता अनिवार्य रूप से कपड़े या सौंदर्य से व्यक्त नहीं है आत्मसम्मान सेक्सी और आकर्षक है जब भी आप उसके साथ हों, वह कपड़े पहने हुए हैं जो आपको अच्छा महसूस कर रहे हैं, इसलिए आपको सुरक्षा मिलेगी। यदि आप अपने आप में विश्वास करते हैं, तो आप कामुक लगेंगे: यह सुविधा एक तंग-उचित संगठन या एकदम सही केश से अधिक प्रभावी है।
  • अपने आप में विश्वास करते हैं कि जब आप उसके साथ हैं और उसकी प्रेमिका विशेष रूप से महत्वपूर्ण है अपने रिश्ते को अपनी सुरक्षा मिनी न दें इसके बजाय, अपने सिर को ऊपर रखें और उसे दिखाएं कि आप क्या खो रहे हैं। यदि आपकी प्रेमिका को पता है कि आप उस पर घूरते हैं, तो उनके बीच में कुछ परेशानी हो सकती है, जो आपके लिए काम करेगा।
  • एक क्लासिक लड़की न हो जो स्थिर रहता है, एक अजीब उम्मीद में आशा से भरा होता है। आप एक बढ़िया व्यक्ति हैं, एक पूर्ण जीवन, मित्र, परिवार, रुचियां और अन्य जुनूनें अपने आप से होने के नाते सेक्सी है, और आप अपने आत्मसम्मान को मजबूत करने की अनुमति देता है। इसके अलावा, याद रखें कि आप और आपके जीवन दोनों शानदार हैं, आप वांछनीय हो सकते हैं।
  • 4
    वह अपने टकटकी को आकर्षित करता है उसे समझने के लिए सबसे उपयोगी रणनीति में से एक यह है कि आप उसे आकर्षित महसूस करते हैं कि आप उस पर कार्रवाई करते हैं, जब आप उस पर ध्यान देते हैं। घुसपैठ या परेशान नहीं लग रहे हो, शर्मीली हो। लज्जित हो जाओ, फिर तुरंत दूर देखें इससे आपको सूचना मिलती है। यदि आप चाहते हैं कि मैं आपके बारे में सोचने लगे, तो बेहतर तरीका नहीं है
  • कुछ दिनों के लिए यह करने के बाद, बंद करो आपको शर्मीली और अप्राप्य बनाने के लिए खेलना होगा। उसे अपने दिखने और आपकी मुस्कुराहट याद आती है।
  • अपनी डेस्क या डेस्क के करीब आने के लिए बहाने ढूंढें इसे कॉल करने के एक कारण के बारे में सोचें इन रणनीतियों का प्रयोग संयमी से करें आपको अपना ध्यान उत्तेजित करना है और फिर वापस खींचें। आपको खुद को बहुत ज्यादा उपलब्ध नहीं दिखाना पड़ता है आपको उसे तंग करना पड़ता है और फिर उसे आपको अधिक से अधिक देखने की कोशिश करनी चाहिए।
  • 5
    अपने सपने की लड़की बनें। यदि आप मित्र हैं, तो पता लगाने की कोशिश करें कि आप एक महिला में क्या चाहते हैं। सबसे ऊपर, आपको यह समझना चाहिए कि यह अन्य सेक्स में, विशेष रूप से आपकी प्रेमिका में क्या घृणा करता है। यदि वह दावा करता है कि वह एक विशिष्ट विशेषता से नफरत करता है, तो विपरीत तरीके से व्यवहार करता है, जो भी हो। आप रुचियों को साझा करके इसे आकर्षित करने और एक प्रेमिका में अपने गुणों को शामिल करने में सक्षम होना चाहिए।
  • क्या आपको लगता है कि वह शॉपिंग के साथ पागल है? उसे बताओ कि आप दुकानों के चारों ओर घूमने से नफरत करते हैं वह उसे फुटबॉल मैचों को सुरक्षित रूप से देखने नहीं देती और वह क्यों नहीं समझती? उसे एक गेम में जाने के लिए आमंत्रित करें। क्या आपको लगता है कि वह खुद को बहुत गंभीरता से लेती है? बचकाना चुटकुले बनाओ, लेकिन इसे ज़्यादा मत करो, और इसे शामिल करें।
  • आपको बहुत ज्यादा बदलाव नहीं करना पड़ता है, क्योंकि मूल रूप से आपको अभी भी इसे पसंद करना चाहिए। यदि वह आपकी प्रेमिका को आपके लिए छोड़ देता है, तो उसे एक अच्छे कारण के लिए करना चाहिए, क्योंकि वह किसी डेस्क पर पढ़ाई की जाने वाली व्यक्तित्व के प्रति आकर्षित नहीं है।
  • 6
    यह स्पर्श करें। एक समेकित और सतही तरीके से इसे छूने के लिए आपको पेश किए गए सभी अवसरों का लाभ उठाएं। आपको बहुत दखल देने की ज़रूरत नहीं है, शारीरिक संपर्क शर्मीली और प्रकाश होना चाहिए। क्यूवेटिबल तरीके से रहें आपका इशार सरल होना चाहिए और किसी निजी सीमाओं से अधिक नहीं होना चाहिए।
  • जब आप मजाक करते हैं, तो हँसते हुए धीरे-धीरे अपने हाथ या पैर को स्पर्श करें। अपने कंधे को स्पर्श करें या जब आप उसे नमस्कार करेंगे
  • इस तरह एक निश्चित सुरक्षात्मक वृत्ति को जगाने के लिए इसे छूने की कोशिश करें। उदाहरण के लिए, उस पर झुकाव जब आप जूता का पट्टा का पट्टा
  • 7
    दूसरे लड़के को ढूंढें दूसरे लोगों को अनदेखा न करें क्योंकि आप अपने सपनों के आदमी को जीतने की कोशिश करते हैं। दूसरों के साथ बाहर जाने से साबित होता है कि आप लड़कों द्वारा आकर्षक और वांछनीय मानते हैं। एक बार जब आप एक अलग प्रकाश में अपने आप को देखना शुरू करते हैं, यह ईर्ष्या हो जाएगा
  • सुनिश्चित करें कि वह जानता है कि आप दूसरे आदमी से डेटिंग कर रहे हैं जब आप उसकी कंपनी में हों तो उसे नाम दें जब आप एक समूह में बाहर जाते हैं, तो इसे अपने साथ ले लें, ताकि यह आपको एक साथ देख सके।
  • स्नेह के प्रदर्शनों को ज़्यादा मत करो जिस व्यक्ति पर आप जा रहे हैं, उसमें रुचि दिखाने को सुनिश्चित करें, लेकिन अत्यधिक कामुक या स्नेही न हों आपको उस लड़के को बनाना होगा जिसे आप ईर्ष्या से जीतना चाहते हैं, उसे हतोत्साहित न करें या उसे भागने दें।
  • अन्य लोगों के साथ बाहर जाकर आपको नए लोगों से मिलने का अवसर भी मिलता है इनमें से एक पुरुष भी उस व्यक्ति से बेहतर हो सकता है जिसे आप जीतने की कोशिश कर रहे हैं और और भी बहुत कुछ है: वह अकेली है और आपके अंदर पहले से रूचि रख रही है, इसलिए आपको बहुत मुश्किल से प्रयास करने की आवश्यकता नहीं होगी।
  • 8
    उसे अपनी प्रेमिका को तोड़ने का समय दें उन्हें अपनी भावनाओं को समझने, उनके दिमाग को साफ करने और महत्वपूर्ण निर्णय लेने के लिए स्थान दें एक प्रेमिका को छोड़ना उसके लिए एक बड़ा बदलाव होगा। इसे जल्दी करने के लिए मजबूर न करें, इसे तंग मत रखें और इसे सभी की जरूरतों के अनुसार विकसित करें। यदि आपके बारे में भावनाएं हैं, तो आपको अपनी कहानी को समाप्त करने के लिए हर समय देना होगा। आप आग्रहपूर्ण या चिपचिपा होना चाहिए, आप सब कुछ तोड़फोड़ कर सकते हैं और अपने हाथ में एक मुट्ठी के मक्खियों के साथ रह सकते हैं।
  • हार न दें जब तक कि वह अपनी प्रेमिका के साथ तोड़ा न जाए। यदि वह आपको बताता है कि वह जल्द ही ऐसा करेगा, लेकिन फिर वह कार्रवाई नहीं करेगा, वह आप का मजाक उड़ा रहा है
  • टिप्स

    • सुनिश्चित करें कि यह लड़का आपकी प्रेयसी को ईर्ष्यापूर्ण बनाने के लिए उपयोग नहीं कर रहा है। हो सकता है कि उसे लगता है कि उसका रिश्ता काम नहीं करता है और वह अपनी प्रेमिका में ईर्ष्या को उत्तेजित करके उसे उठाना चाहता है।
    • कभी भी चार हवाएं जो आपको पसंद हैं यह बल्कि उल्टा हो सकता है
    • उसे न देखें
    • जैसा कि आप इसे जीतने की कोशिश करते हैं, यह देखने के लिए कुछ संकेतों को इकट्ठा करने की कोशिश करें कि क्या वह वास्तव में आपको पसंद करता है
    • अगर आप अपना ध्यान आकर्षित करने की कोशिश करते हैं, लेकिन उसे कोई दिलचस्पी नहीं लगता है, तो संभव है कि वह अपनी प्रेमिका के साथ उसके रिश्ते से वास्तव में खुश हैं। पृष्ठ को छोड़ दें और चालू करें
    • यदि वह आपको पसंद करता है, तो आपकी आँखें लगातार मिलेंगी यदि आप अपने आप को अक्सर देखते हैं, तो यह आपके लिए जो भावनाएं हैं उनके बारे में समझने के लिए यह एक अच्छा संकेतक हो सकता है।
    • हमेशा याद रखें कि उसकी एक प्रेमिका है इसलिए सुनिश्चित करें कि आप अपने रिश्ते को तोड़फोड़ न करें, क्योंकि आप अपना खुद का एक चाहते हैं!
    • अपने आप से पूछें कि क्या आपको एक खुश रिश्ते को तोड़ने की तरह लगता है फिर, दूसरी लड़की के बारे में सोचें: अगर कोई आपके प्रेमी को चोरी करने की कोशिश करता है तो आपको कैसा लगेगा? अगर इन पहलुओं में से कोई भी आपको परेशान नहीं करता है, तो आगे बढ़ें - हमेशा सावधानी के साथ।

    चेतावनी

    • उसे अपनी प्रेमिका से दूर रखने के लिए प्रबंधन करते समय, वह अभी भी उसके लिए महसूस कर सकता था। याद रखें, आपका रिश्ते लंबे समय तक नहीं रह सकते हैं क्योंकि शायद आप इसे केवल ईर्ष्यापूर्ण बनाने के लिए उपयोग कर सकते हैं।
    • एक बात याद रखें: यदि एक आदमी भविष्य में आप के साथ रहना बिल्कुल दूसरी लड़की उसे में रुचि चयन करने के लिए आप देने के लिए सक्षम हो जाएगा उसकी प्रेमिका के लिए तैयार है। ऐसा एक चंचल आदमी के साथ होने के लायक नहीं है
    • यदि आप दोस्त हैं, या यहां तक ​​कि सबसे अच्छे दोस्त हैं, तो यह आपके रिश्ते को बर्बाद कर सकता है सावधान रहें!
    • यदि वह अपनी प्रेमिका को प्यार करता है, तो ये सुझाव काम नहीं करेंगे। आपके लिए एक संबंध स्थापित करने के लिए, पहले स्थान पर आपके बीच एक खास आकर्षण होना चाहिए।
    • , लगता है कि यह तंग कपड़े पहनने और उसे जीतने की कोशिश करते हैं और उसे लगता है कि तुम गर्म कर रहे हैं बनाने के लिए छेड़खानी करने के लिए पर्याप्त है, क्योंकि अन्यथा एक बुरा संबंध instaurereste न करें। यदि आप उस पर खुद को फेंक देते हैं, तो वह तुम्हारा सम्मान नहीं करेगा।
    • किसी अन्य लड़के के प्रेमी को चोरी करना आम तौर पर एक रिश्ते शुरू करने के लिए सबसे अच्छी जगह नहीं है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com