कैसे एक लड़का बनाने के लिए आप के लिए एक कॉटेज है

कई लड़कियां लगातार संयम के बिना लड़कों के साथ इश्कबाजी करती हैं। हालांकि, गहराई से, लगभग सभी लड़कियों को इश्कबाज करना पसंद है क्योंकि उन्हें लड़कों ने लूंगा जाना चाहिए। ऐसा करने के लिए, सफलता सुनिश्चित करने के लिए यहां मूल बातें हैं

कदम

छवि का शीर्षक है लड़कों क्रश ऑन यू पर आप चरण 1
1
अपना हिस्सा दो। कोई भी ऐसी लड़की को पसंद नहीं करता है जो एक सभ्य बातचीत नहीं कर सकता है या जो घबराहट या कठोर है। उससे पूछो कि वह क्या पसंद करता है, सरल प्रश्न पूछें, जैसे कि उसका पसंदीदा भोजन अपने आप को रहें और अपने आसपास के लोगों के साथ धीरे-धीरे व्यवहार करें। यहां तक ​​कि अगर आप कुछ लोगों को पसंद नहीं करते हैं, तो उनके साथ तटस्थ रहने की कोशिश करें, बिना खुले तौर पर उन्हें तुच्छ करें यदि आप किसी से नपुंसक रूप से व्यवहार करते हैं जो आपका दोस्त नहीं है, तो आपको सम्मान मिलेगा और लोग आपकी प्रशंसा करना शुरू करेंगे।
  • मिलनसार होना अन्य समूहों में शामिल हों और अकेले में मत रहें! आमंत्रित करें कि अकेले जो आपके साथ जुड़ने के लिए बैठे हैं, यदि आपके मित्र ठीक हैं तो हालांकि, बस कुछ अन्य बेदखल से मेल खाने के लिए हाशिए नहीं बनें। दयालु होने पर आपको अपनी प्रतिष्ठा बनाए रखना चाहिए!
  • छवि का शीर्षक है लड़कों क्रश ऑन यू चरण 2
    2
    सेक्सी हो यह सतही लग सकता है, लेकिन लड़कों को वास्तव में उनके उच्चारण होंठ और गुलाबी गालों से आकर्षित होते हैं। अच्छे कपड़े, एक हल्का मेकअप और एक पतला शरीर की सिफारिश की जाती है। हालांकि, लड़के को प्रभावित करने के लिए इनमें से कोई भी चीज जरूरी नहीं है साफ कपड़े पहने हुए हैं जो ठीक हैं, और एक मेक-अप बनाने के लिए पर्याप्त होगा व्यायाम करें और रोज़ाना शावर करें, अपने बालों को सप्ताह में कम से कम तीन बार धोएं और हर रोज करो।
  • सुंदर लेकिन आरामदायक कपड़े पहनने से आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी और आप को एक आरामदायक और आश्वस्त स्पर्श दें आप और आपके क्रश दोनों आसानी से होंगे!
  • अगर आप इस दुनिया में पतली लड़की नहीं हैं तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। सुंदर कपड़े पहने हुए और थोड़ा श्रृंगार लगाने से फर्क पड़ेगा।
  • अत्यधिक श्रृंगार आपके लिए अच्छा नहीं होगा। चाल सिर्फ आपको एक अतिरिक्त स्पर्श देना चाहिए, चेहरे का रंग बदलना नहीं से उपस्थिति से बचें "एक इंद्रधनुष मेरे चेहरे पर फैल गया"।
  • अनुचित कपड़े जो आपको बहुत अधिक झलक देते हैं और आपकी प्रतिष्ठा को कम करते हैं, आपकी अखंडता और अपनी उपस्थिति का उल्लेख नहीं करने के लिए! अन्य तरीकों के बजाए मामूली दिखना बेहतर है!
  • छवि का शीर्षक है लड़कों क्रश ऑन यू पर आप चरण 3
    3
    अपने आप को विश्वास करो एक लड़के को प्रभावित करने के लिए ट्रस्ट की कुंजी है एक आश्वस्त लड़की की तरह दोस्तों, लेकिन इसे ज़्यादा नहीं करना यदि आप अपने आप पर गर्व है आप नोटिस करेंगे कि आप चमक क्यों करेंगे। यदि आप अपने आप पर विश्वास नहीं करते हैं तो आप देखेंगे और आप कुछ भी नहीं जोड़ेंगे।
  • छवि शीर्षक है कि आप लड़के क्रश ऑन यू चरण 4



    4
    सुनो। यह आलेख कभी इसे पर्याप्त नहीं दोहराएगा! यह एक रिश्ता है जो आप सब कुछ का केंद्र हैं, बेकार है, इसलिए एक ब्रेक लें और दूसरों की भावनाओं पर ध्यान दें लड़के को भी बात करने दो। आम तौर पर, लोग खुद के बारे में बात करना पसंद करते हैं, जब तक कि वे शर्मीली न हों। यहां तक ​​कि अगर जिस व्यक्ति को आप जीतने की कोशिश कर रहे हैं वह शर्मीली है, यह आपको स्पॉटलाइट में अकेले रहने की अनुमति नहीं देता है। आपको सवाल और छेड़छाड़ के साथ थोड़े अधिक नाजुक होना चाहिए!
  • छवि शीर्षक है आप लड़के क्रश ऑन यू चरण 5
    5
    मजेदार हो इसका मतलब मजेदार नशे में नहीं है, लेकिन चुटकुले बनाने और जितना संभव हो उतना हँसते हैं। प्लास्टिक और मजबूर मुस्कान से बचें और प्राकृतिक और सुंदर मुस्कुराहट के लिए कमरा छोड़ें सुनिश्चित करें कि आपके चुटकुले तंग और मंद और बेवकूफ नहीं हैं, लेकिन वे वास्तव में आपको हंसते हैं!
  • छवि शीर्षक है कि आप लड़के क्रश ऑन यू चरण 6
    6
    इश्कबाज़ बहुत ज्यादा नहीं है, लेकिन समझने के लिए पर्याप्त है कि क्या वह आपको पसंद करता है बहुत छेड़छाड़ शायद उसे डराने और आप निराश लग रहे हैं, जबकि बहुत कम उसे भी नोटिस नहीं होगा कि आप यह कर रहे हैं।
  • टिप्स

    • फ्लर्टिंग के साथ इसे ज़्यादा मत करो और कभी अगर वे आपकी बाहों में नहीं आते हैं तो किसी को त्याग दें हर कोई आपकी ओर आकर्षित नहीं होगा, यह जीवन है
    • एक रोचक चाल ठीक हो जाएगी। बच्चों को यह पसंद नहीं है जब यह बहुत दूर जाता है चाल सिर्फ आपको एक अतिरिक्त स्पर्श देना चाहिए और अपने चेहरे का रंग बदलना नहीं चाहिए

    चेतावनी

    • सेक्सी होने का मतलब यह नहीं है कि ड्रेसिंग अप उत्तेजक। यह एक उचित नज़र नहीं है और केवल गलत व्यक्ति को आकर्षित करेगा।
    • कुछ लोग इसे पसंद नहीं करेंगे यदि वे पर्याप्त रूप से रहें और उसे ढोंगी देने से बचें, तो उसे ऐसा मत मानो कि आप इतने आग्रह से कोशिश कर रहे हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com