किससे आप प्यार में गिर गए उस व्यक्ति को आकर्षित करने के लिए

तुम्हें एक आदमी पसंद है, है ना? लेकिन क्या यह ब्याज नहीं दिखाता है? फिर इन चरणों का पालन करें और आप किसी भी समय अकेले नहीं रह सकते।

कदम

छवि क्रैश चरण 1
1
ध्यान रखें कि लड़कों को पसंद नहीं है लड़कियों को भी धांधली यदि जरूरी हो, तो मेकअप में अप-अप लगाने के द्वारा अपनी आदतों को कम करने की कोशिश करें और दिखाएं कि आप अपने बालों को धोने और दिन में दो बार अपने दांतों को ब्रश करने के द्वारा अपना प्रदर्शन करते हैं।
  • इमेज शीर्षक से आपका क्रश चरण 2 आकर्षित करें
    2
    यदि वह किसी अन्य व्यक्ति को छेड़ता है या हंसता है, तो वह यह संकेत हो सकता है कि वह आपके लिए बहुत दिलचस्पी नहीं रखता है, या वह अपने दोस्तों की नजरों में अजीब नज़र नहीं देखना चाहता है। किसी भी मामले में यह आदमी आपके समय के लायक नहीं है, इसलिए उसे तुम्हारा देने की कोशिश मत करो।
  • छवि शीर्षक आपका क्रश चरण 3 आकर्षित करें
    3
    तैयार हो जाओ और नहीं, इसका मतलब यह नहीं दिखाना है कि ड्रेसिंग को उत्तेजित रूप से दिखाया जाए। इसके बजाय, इसका अर्थ है कि आपकी व्यक्तिगत शैली को निकालकर स्वच्छ और इस्त्री कपड़े पहने हुए हैं।
  • इमेज शीर्षक से आपका क्रश चरण 4 आकर्षित करें
    4
    स्वच्छ और सुगंधित बाल वाले लड़कियों की तरह लड़के तो यहाँ एक चाल है: जब आप एक शॉवर लेते हैं, तो कतार में अपने बाल उठाओ। फिर उन्हें पूंछ के अंत तक शैम्पू और कंडीशनर के साथ धो लें और जब आप लगभग शॉवर खत्म कर लेते हैं, पूंछ पिघलते हैं
  • छवि शीर्षक आपका क्रश कदम 5
    5
    इसका मज़ाक न करें यदि आप उसे बेवकूफ कहते हैं, तो आप उसके साथ छेड़खानी नहीं कर रहे हैं यह एक बेवकूफ रवैया है यदि आप बुरे हैं, तो उसे चोट लग सकती है और आप में रूचि रूकना बंद हो सकता है।
  • आपका क्रश चरण 6 को आकर्षित करने वाला शीर्षक चित्र



    6
    जब आप इसे देख लें तो अपनी भावनाओं को बहुत ज्यादा छिपाएंगे न। कभी भ्रमित नहीं दुखी होने का नारा होने और उसके लिए आपसे यह पूछने की प्रतीक्षा है कि क्या गलत है और हमेशा एक असफल प्रयास होगा। लड़कों की तरह ऐसा नहीं है शायद वे केवल सोचे होंगे कि आप नाराज हैं और आपसे बात नहीं करना चाहते हैं। प्राकृतिक अभिव्यक्ति या मुस्कान रखें
  • आपका क्रश चरण 7 आकर्षित करने वाला शीर्षक चित्र
    7
    हमेशा शांत रहो और उसके लिए अच्छा, चुलबुला और अश्लील नहीं।
  • आपका क्रश चरण 8 को शीर्षक वाले चित्र
    8
    उसके साथ बात करें सुनिश्चित करें कि आप उसे मित्र के रूप में जानते हैं दोस्ती के साथ सबसे अच्छे रिश्ते शुरू होते हैं जब आपको उसे देख लिया जाए तो आपको उसे कहने के लिए पर्याप्त रूप से पता होना चाहिए। जो लोग जोखिम नहीं लेते हैं वे गर्भवती नहीं होते हैं
  • इमेज शीर्षक से आपका क्रश कदम 9 लगाएं
    9
    पिछले बोर्ड का पालन करने के बाद, अपना नंबर प्राप्त करने का प्रयास करें कुछ लड़कियों के लिए लड़कों के साथ बात करने के बजाय संदेशों को भेजने में कभी-कभी आसान होता है इस तरह से आप उस स्कूल के बाद और सप्ताहांत पर उस लंबी अंतराल के बिना संवाद कर सकते हैं।
  • आपका क्रश कदम 10 शीर्षक चित्र
    10
    के लिए खोजें नहीं किसी को खुश करने के लिए अपने बारे में हर चीज को बदल दें आपको उस व्यक्ति के लिए इसे पसंद करना चाहिए जो आप वास्तव में हैं, न कि आप क्या चाहते हैं
  • टिप्स

    • याद रखें: आप महान हैं! यदि आप किसी लड़के को पसंद नहीं करते हैं, तो उसकी समस्या है ऐसा मत सोचो कि आपको अपने सपनों के लड़के को जीतने के लिए दूसरा व्यक्ति बनना होगा। यदि यह वास्तव में योग्य है, तो यह आपके प्रामाणिक व्यक्तित्व की सराहना करेगा।
    • उसे रुचि के विषय ढूंढने की कोशिश करें, उदाहरण के लिए अगर उसके पास पशुओं या छोटे भाई बहन हैं
    • अगर आपका दोस्त भी एक ही आदमी को पसंद करता है, तो उसे कुछ मत बताओ- आप एक दोस्त खो सकते हैं

    चेतावनी

    • उसे प्रभावित करने के लिए कहानियां न बनाएं यदि आप अंततः एक साथ बाहर निकलने शुरू करते हैं, तो आप यह जान सकते हैं कि आपने झूठ बोला था और यह एक अच्छी बात नहीं होगी
    • लेकिन अगर कोई व्यक्ति आपको पसंद नहीं करता है (यदि यह स्पष्ट है), स्थिति को मजबूर न करें सभी संभावनाओं में आप निराशाजनक, परेशान होने की भावना भी देंगे, और यह उसे न्यायालय देने का एक तरीका नहीं है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com