कैसे पसंद है एक लड़के की इशारों और विषमताओं को समझने के लिए

क्या तुमने कभी एक ऐसे व्यक्ति को पसंद किया जो अचानक आपको आँखों में दिखता है? और फिर यह एक आदत इतनी अधिक है कि हर दिन ऐसा होता है? कभी-कभी लड़कियां ऋणात्मक होती हैं और उन्हें लड़कों की खुशी भी नहीं दिखाई देती

कदम

छवि का शीर्षक दीइशर द इशेशर्स एंड क्विर्स ऑफ़ ए गाइ हू लिक्स यू फॉर स्टेप 1
1



निम्न लक्षणों का निरीक्षण करें:
  1. जब आप उससे बात करते हैं तो बेतरतीब या जल्दी से बोलें इसका मतलब है कि वह बहुत परेशान है और पता नहीं क्या कहना है।
  2. वह सीधे आप पर नहीं देख सकते हैं और जब वह करता है, तो वह आपको आंखों में दिखता है। इसका मतलब है कि वह घबराहट है और पता नहीं है कि वह कहाँ देखना है जब वह आपको आंखों में दिखता है, तो इसका मतलब है कि वह आपको देख रहा है।
  3. संक्षिप्त, झिझक और असुविधाजनक वाक्यों के साथ उत्तर देता है इसका मतलब है कि वह शर्मीली है और पता नहीं है कि क्या कहना है।
  4. आप अपने बालों को छूते हैं इसका अलग अर्थ हो सकता है इसका मतलब है कि वह चिंतित है और ध्यान डाउनलोड करना चाहता है, या यह एक संकेत है जो किसी में रूचि दिखाता है। वह सिर्फ अपने बालों को व्यवस्थित कर सकता था ध्यान रखें कि इस प्रकार के लक्षण आप में आपकी रुचि को दर्शाते हैं, क्योंकि यह आपके सामने क्रम में दिखना चाहता है
  5. वह आपसे बात करता है, फुसफुसाते हुए, धीरे-धीरे एक झिझक आवाज में। वह आपसे प्यार करता है और बातचीत के लिए खुला रहता है।
  6. तुरंत सभी चुनौतियों, दांव, इच्छाओं आदि से सहमत हूं उदाहरण के लिए, किसी को कैंडी का एक बॉक्स प्रदान करें जो आपकी शर्त स्वीकार करेगा और वह तुरंत इसे स्वीकार करेगा इसका मतलब है कि न केवल आप को आश्चर्यचकित करना है, लेकिन यह कि आप क्या कहते हैं, ध्यान से सुनें।
  7. जब आप इसे छूते हैं तो आपको परेशान हो जाता है जैसे कि आपके पास संक्रामक बीमारी है। वह आपके शारीरिक संपर्क को महसूस करता है और इससे उसे घबरा जाता है
  8. अपने केश विन्यास, कपड़े और गहने के बारे में टिप्पणी करें इसका मतलब है कि वह आपको सावधानी से देख रहा है और ड्रेसिंग के अपने तरीके पर ध्यान दे रहा है।
  9. जब आप ठीक नहीं होते हैं, तो यह आपको आराम देते हैं, हालांकि वह ऐसा नहीं है जो इन चीजों को करता है। इसका मतलब है कि वह आप में अपनी रुचि दिखाना चाहता है और आपकी देखभाल करना चाहता है
  10. अक्सर उन चीजों पर टिप्पणी करें जो आप नहीं पसंद करते (बैंड, मशहूर हस्तियां, सेक्सिज्म) तो आप को देखो, मुस्कान और प्रतिक्रिया की प्रतीक्षा करें। इसका मतलब यह है कि यह आपको परेशान करने और आप कैसे प्रतिक्रिया करते हैं, खासकर अगर आप कुछ ऐसा नहीं जानते जो आपको पसंद नहीं है।
  11. वह आपको चुनौतियों और अक्सर आप के साथ दांव चुनता है, आपके लिए सहमति से काम करने के लिए धैर्य से प्रतीक्षा करते हुए वह यह सुनिश्चित करना चाहता है कि आप चीजों को गंभीरता से कहते हैं और आप विपरीत साबित करना चाहते हैं।
  12. उसके पैरों तुम पर इशारा कर रहे हैं यह एक बहुत ही सूक्ष्म संकेत है लेकिन यह अनजाने में आप में रुचि दिखाता है।
  13. वह आपके पास बैठता है, लेकिन किसी न किसी आंदोलन के साथ दूर चलता है।

आप की आवश्यकता होगी चीजें

  • अपने आप में सुरक्षा
  • एक मस्तिष्क
  • सकारात्मक विचार
  • सामाजिक कौशल
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध

© 2011—2022 GnuMani.com