कैसे प्यार में एक लड़का गिरने के लिए बिना ज्यादा थकान

लड़के का प्यार करना चाहते हैं जिसके लिए आप अपना पूरा जीवन बिताए बिना क्रश करते हैं? यह गाइड बताता है कि यह कैसे करना है।

कदम

इमेज शीर्षक से एक गाइक की तरह आप बिना किसी बहुत कुछ करना चरण 1
1
जब तक स्थिति की आवश्यकता नहीं होती तब तक बहुत गंभीर न हो। आप लोग इसे अधिक पसंद करेंगे यदि आप जीवन को हल्के से लेते हैं और औपचारिक रूप से प्राप्त नहीं करते हैं। यदि कोई आपके टोरी बर्च बैग पर एक पेय छोड़ देता है, तो रोना मत करो या शिकायत न करें, भले ही ऐसा करने की आवेग हो। यदि आप गलियारे में फंसे हुए हैं और फंसे हुए हैं, तो सार्वजनिक रूप से आनंद लें आप जा सकते हैं और जब आप अकेले हो, तब जितनी चाहें उतनी दीवार के खिलाफ अपना सिर धकेलना।
  • इमेज शीर्षक से एक गाइक आप की तरह एक बहुत कुछ करना बिना कदम 2
    2
    अपनी प्राकृतिक सुंदरता को खड़े हो जाओ - यह बहुत महत्वपूर्ण है अधिकांश लड़कों को लड़कियों को झूठी झूठी आँखों, मोटी आंखों या रक्त के लिपस्टिक पहनने पसंद नहीं है। अपने प्राकृतिक सौंदर्य का उपयोग करके उन्हें आकर्षित! मेक अप पहनने के बिना बाहर जाने की कोशिश करें, या उचित राशि दें हर रोज़ श्रृंगार के लिए, आंखों के चारों ओर काले रंग के बजाय भूरे रंग की तरह तटस्थ रंग पहने का प्रयास करें।
  • इस चाल को अपना चेहरा चमकना चाहिए, इसे भरना नहीं है।
  • इमेज शीर्षक से एक गाइक आप की तरह एक बहुत कुछ करना बिना कदम 3
    3
    यदि आप किसी व्यक्ति को प्रभावित करना चाहते हैं तो उचित कपड़े पहनें उन कपड़ों को न पहनें जो आपके लिए बहुत बड़ी हैं, कुछ लड़कियों पर, उन्हें वास्तव में वे की तुलना में अधिक मजबूत लगते हैं। आपको फिट होने वाले कपड़े ढूंढने की कोशिश करें और अपनी सुविधाओं को बढ़ाने के लिए जाएं हां, इसका मतलब यह है कि स्टोर पर जाने के लिए कपड़ों की पहनने योग्यता के बारे में निश्चित न होने पर उन्हें ऑनलाइन ऑर्डर करने के बजाए कपड़े लेने की कोशिश करना बेहतर होगा। यह सुनिश्चित करना हमेशा अच्छा होता है कि आप जो पहनते हैं वह आपको पूरी तरह फिट होगा। इसके अलावा, अपने बेरंग कपड़े और छोटी सी स्कर्ट को अपनी अलमारी में डालकर इसे जीतने में सक्षम होने के बारे में मत सोचो। आपको विपरीत प्रभाव मिलेगा क्योंकि आप अशिष्ट, साधारण और हताश होंगे।
  • इमेज शीर्षक से एक गाइक आप की तरह एक बहुत कुछ करना बिना चरण 4
    4
    एक अच्छा वार्तालाप विषय रखने के लिए खेल का अभ्यास करें लड़के उन लड़कियों को प्यार करते हैं जिनके पास शौक है आपको ओलंपिक चैंपियन बनने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन ऐसे कुछ लोग जैसे एक लड़की जो गेंद को लात मार सकती है या टोकरी लगा सकती है जब खेल का मौसम शुरू होता है, तो अपने दोस्तों को अपने साथ एक टीम बनाने के लिए प्रोत्साहित करें, और शायद खेलों के बारे में कुछ चीजें सीखने की कोशिश करें, जिन्हें आप अपने क्रश पसंद करते हैं।
  • इमेज शीर्षक से एक गाइक आप की तरह एक बहुत कुछ करना बिना चरण 5



    5
    आप आकार में हैं एक सुंदर शरीर होने से आपको और अधिक आत्मविश्वास महसूस हो जाएगा, और लोग उन महिलाओं को खोजते हैं जो स्वयं को बहुत आकर्षक मानते हैं। छोटे इशारों से शुरू करें, जैसे कि फल के साथ अपना दैनिक चॉकलेट बार बदलना, कम टीवी देखने और कार या बस लेने के बजाय चलने के लिए (आप पर्यावरण की भी सहायता करेंगे)। यदि आप अपना आंकड़ा बेहतर बनाना चाहते हैं, तो फिटनेस का अभ्यास करना शुरू करें और अपने दोस्तों या परिवार से इस अनुभव को अपने साथ साझा करने के लिए कहें।
  • एक बहुत कुछ करना बिना आप की तरह एक लड़का शीर्षक छवि 6 कदम
    6
    स्माइल! हर कोई (हां, दोनों लड़के और लड़कियां) ऐसे लोग पसंद करते हैं जो मुस्कान और हँसोते हैं। आशान्वित होने और आधे खाली, बजाय आधे खाली के रूप में कांच के बारे में सोचने का प्रयास करें।
  • इमेज शीर्षक से एक गाइक आप की तरह एक बहुत कुछ करना बिना कदम 7
    7
    अपने बाल पोशाक जब तक आप अपने बालों का ख्याल रखते हैं और जब तक कि सार्क के समान नहीं दिखते, आपको इसके बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है। इसके अलावा, अपने बाल मरने से बचें कुछ लोग गोरे लोग प्यार करते हैं, कुछ शराब के लिए मर जाते हैं, दूसरों को रेडहेड्स के लिए पागल होते हैं, हर कोई अलग स्वाद है।
  • एक बहुत कुछ करने के बिना आपको एक गाइ की तरह की छवि का शीर्षक चरण 8
    8
    मूल होने का प्रयास करें ऐसा करने के कई तरीके हैं, यहां तक ​​कि एक छोटी सी चीज भी। शायद एक शौक है, जैसे नृत्य या कला या किसी विशेष खेल का अभ्यास करना या यह आपका स्पष्ट या एक कह सकता है कि आप दोहराना चाहते हैं, हालांकि कुछ भी कष्टप्रद नहीं है और इसे अक्सर दोबारा नहीं दोहराएं या, आप जो कपड़े पहनते हैं, उसके बारे में कुछ, अपने चारों ओर के लोगों से अलग तरीके से ड्रेसिंग करने का प्रयास करें। कपड़े चुनने पर हम अक्सर अपने दोस्तों से प्रभावित होते हैं बहुत आकर्षक कपड़े न खरीदो - सिर्फ दूसरों की नकल न करें।
  • टिप्स

    • लड़कों वे सुगंधित बालों को पसंद करते हैं एक सुगंधित शैम्पू और एक कंडीशनर का प्रयोग करें जो उसके साथ आता है। आप अपने बालों पर कुछ इत्र भी स्प्रे कर सकते हैं। बहुत ज्यादा मत डालें, हालांकि, बस इतना है कि जब आप उनसे संपर्क करेंगे तो आप अपनी सुगंध समझेंगे और मुस्लिम रहेंगे। सोचें कि किस प्रकार के इत्र बच्चों को आकर्षित हो सकता है, शायद लैवेंडर या वेनिला। (शायद आप अपनी गोद में बैठें या गले लगाने के लिए आलिंगन करें!)
    • दृश्य बनाने से बचें! अपने आप को गंभीरता से न लेने की कोशिश करें लड़कों को गपशप के लिए मूड में लड़कियों को पसंद नहीं है
    • विरोधी सांस दुर्गन्ध दूर करनेवाला का प्रयोग करें! यह बहुत महत्वपूर्ण है, लड़कों को आप के पास नहीं होना चाहेंगे अगर आप की तरह गंध सिर्फ बिस्तर से बाहर हो गया स्कूल जाने से पहले और जिम के बाद गुणवत्ता दुर्गन्ध दूर करने वाला का प्रयोग करें
    • अपने आप को विश्वास करो यदि आप अपने आप को यकीन कर रहे हैं, तो आप एक आदमी को लगता है कि आप मजबूत हैं और अपने आप में विश्वास कर सकते हैं। एक आत्मविश्वास लड़की बहुत आकर्षक है
    • अपने आप को रहो
    • जब आप पहली बार किसी व्यक्ति से बात करने के लिए जाते हैं, तो रबर की पेशकश या सोडा प्रस्तुत करने के लिए कुछ ले आओ।
    • यदि वह पहले से ही व्यस्त है, तो उसे और उसकी प्रेमिका के बीच में न आने की कोशिश करो!

    चेतावनी

    • सभी लड़कों की महिलाओं के मामले में उनके स्वाद हैं, क्योंकि हमारे पास उनके बारे में हमारी स्वाद है। तो अगर वह तुम्हारे बारे में कुछ जानना नहीं चाहता है तो निराश मत बनो! आप अपने राजकुमार भी आकर्षक लगेंगे
    • ये टिप्स हमेशा काम नहीं करते हैं यदि आपके मामले में ऐसा होता है, तो अपनी सहजता का पालन करने की कोशिश करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com