कैसे एक लड़के को टोना करने के लिए

कई लोगों के मुताबिक, एक लड़के को छोड़ना बहुत सरल और बहुत स्वागत है। उनमें से कई लड़कियों की सराहना करते हैं जो पहले कदम बनाने के लिए बोल्ड हैं और अक्सर उन महिलाओं के लिए आकर्षित होते हैं जो जानते हैं कि कैसे एक अच्छा, सुरुचिपूर्ण और सेक्सी तरीके से तैयार करना है। उदाहरण के लिए, बच्चों को सरल कपड़े और गहने, ऊँची एड़ी के जूते और अच्छे इत्र की प्रशंसा करते हैं। जानें कि एक लड़के से संपर्क कैसे करें और बर्फ को तोड़ दें, फिर जानें कि मजेदार बातचीत कैसे आरंभ करें और उसका नंबर प्राप्त करें। अगर आपको यह पसंद नहीं है, तो याद रखें कि यह कोशिश करने से अगली बार आपको अधिक सफल बनाने में मदद मिलेगी।

कदम

विधि 1

आपका पहलू का इलाज करना
पिक अप मेन चरण 1 का शीर्षक चित्र
1
वह कुछ सुरुचिपूर्ण पहनता है, लेकिन औपचारिक भी नहीं। लड़के उन लड़कियों से प्यार करते हैं जो सुन्दर दिखते हैं, लेकिन वे ऐसा नहीं दिखते हैं जो वे सही लगते हैं कि वे दुर्गम हैं। वे बहुत ज़्यादा गहने की सराहना करते हैं, लेकिन यदि आप एक सरल और प्यारी पोशाक के साथ बनाए गए खूबसूरत झुमके पहनते हैं, फ्लैट जूते के साथ, या एक साधारण ब्लैक ब्लाउज़ और एड़ी के साथ तंग जीन्स, तो वे आपकी शैली से आकर्षित होंगे। एक सुंदर मुस्कान जोड़ें और अपने कपड़े सही होगा।
  • एक हार है कि आपके clavicles पर प्रकाश डाला पहनने पर विचार करें जैसे कि लड़कियां अपनी गर्दन को छूकर उनके साथ इश्कबाज़ी करती हैं - एक साधारण हार पहनना उस क्षेत्र में अपना ध्यान आकर्षित करने का एक आसान तरीका है।
  • सुनिश्चित करें कि आपके कपड़े स्वच्छ और इस्त्री हैं सोचना है कि सोने के लिए जाने से पहले पहनने के लिए चुनें, अपने आप को जो कपड़ों की आप चाहते हैं उसे न ढूंढें।
  • वह एक सेक्सी वस्त्र पहनता है लड़कों को उन लड़कियों से प्यार होता है जो बिना किसी बात के बिना सेक्सी होना जानते हैं, उदाहरण के लिए, एक विस्तृत शर्ट के साथ चुस्त जींस पहनते हैं।
  • पिक अप मेन चरण 2 का शीर्षक चित्र
    2
    अपना चेहरा धो लें और हर दिन न्यूरॉइराइज़र का उपयोग करें। खराब त्वचा आपकी सुंदरता को खराब कर सकती है और आपकी सुरक्षा को बर्बाद कर सकती है। हर सुबह और हर सुबह अपना मुंह को साफ करने के लिए, यदि आवश्यक हो तो अपना चेहरा धो लें। एक रोशनी मॉइस्चराइज़र के साथ अपना रूटीन जारी रखें यदि आप इसे स्वस्थ रखते हैं, आपकी त्वचा नरम और लाइटर होगी।
  • एक सप्ताह में एक बार क्रीम का प्रयोग करें ताकि मृत त्वचा से छुटकारा पा सके और खूबसूरत और चमकदार लग सके।
  • पिक अप मेन स्टेप 3 नामक छवि
    3
    वह काजल, होंठ, छिपकर और नींव पहनता है। लड़कों की श्रृंगार की सराहना करते हैं, खासकर जब यह हल्का और प्राकृतिक होता है चाल केवल आपकी बेहतरीन सुविधाओं पर जोर देना चाहिए, इसलिए भारी हाथ का उपयोग न करें। अपने पसंदीदा काले या गहरे भूरे रंग का काजल की ऊपरी परतों पर एक परत लगाने के द्वारा आंखों को बड़ा और उज्ज्वल बनाएं। अपने होंठ खड़े होने और लड़कों से मिलने से पहले उन्हें हाइड्रेटेड रखने के लिए रंगीन लिपिग्लॉस लागू करें। यदि आपके पास स्पॉट, अंडर-आंखों की थैली या अन्य त्वचा की खामियां हैं, तो एक छड़ी या तरल छिपाने वाला, अपने रंग की एक हल्की छाया, को कवर करने के बिंदु पर उपयोग करें। इसे अपनी उंगलियों के साथ धीरे से फैलाएं फिर एक पारदर्शी नींव के साथ देखो, खासकर यदि आपके पास तेल त्वचा है
  • आप गालों पर रंगीन होंठ चमक लागू कर सकते हैं ताकि उन्हें रंग और चमक दें।
  • पिक अप मेन चरण 4 नामक छवि
    4
    अपनी गंध का ख्याल रखना लड़कों अक्सर कहते हैं कि वे लड़कियों की सराहना करते हैं जो अच्छे गंध करते हैं इत्र के लिए, हर दिन एक शॉवर लेना शुरू करें। जब भी आप शॉवर लेते हैं तो आपको अपने बाल धोने की आवश्यकता नहीं होती है। जब आप अपने शरीर को धो लें, तो उन्हें कवर करने के लिए एक टोपी या तौलिया का प्रयोग करें। एक सुगंधित बुलबुला स्नान का प्रयोग करें और कपड़े या स्पंज से धुलाई करें जिससे बहुत फोम पैदा हो।
  • घर जाने से पहले हर सुबह एक सुगंधित सुगंध दुर्गन्ध का प्रयोग करें। दिन के दौरान इसे फिर से प्रयोग करें, कुछ गतिविधियों के बाद जो आपको पसीना या रात में बाहर जाने से पहले
  • एक सुगंध खोजें जो आपको विशेषता देगा यह आपका फोम स्नान हो सकता है या आप इत्र का उपयोग कर सकते हैं शाम को बाहर जाने से पहले सुबह और फिर इसे का उपयोग करें। कलाई पर सुगंध छिड़कें और उन्हें एक साथ रगड़ें, फिर गर्दन पर और गर्दन और छाती पर कलाई के साथ सुगंध फैलाए - अंत में, बालों पर एक बार छिड़कें। इत्र के यात्रा संस्करण को आपके साथ पुन: उपयोग करने के लिए ले लो जब आपके पास घर को ठंडा करने का मौका नहीं मिलता है
  • विधि 2

    बर्फ तोड़ो
    पिक अप मेन चरण 5 का शीर्षक चित्र
    1
    लड़के का ध्यान आकर्षित करता है दृष्टिकोण और उपलब्ध दिखाया यदि आप उसे आपके पास आ सकते हैं, तो बेहतर होगा एक जगह की जगह देखने के लिए जहां आप अपने आप को देख सकते हैं या थोड़ी देर के बिंदु जहां आप बैठ सकते हैं या खड़े हो सकते हैं, लेकिन यह आपकी दृष्टि के क्षेत्र में है। इस तरह से आप देख सकते हैं कि उसे आपको देखना चाहिए। अपने बालों के साथ खेलें, उसकी दिशा में नज़र, या उसका ध्यान रखने के लिए उसके करीब किसी से बात करें
    • अपने बालों या आँखों के संपर्क को छूकर इसे ज़्यादा मत करो - आप निराश होने की छाप दे सकते हैं
  • पिक अप मेन चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    जब आप इसे एक पल के लिए देखते हैं तो अपने आप को दिखाएं फिर कुछ खोजें जो आपको व्यस्त रख सकें आप समय-समय पर फोन को देख सकते हैं, मेन्यू पढ़ सकते हैं या इसके बारे में बात कर सकते हैं और यह कि आपके करीबी किसी के साथ, हमेशा उपलब्ध दिखने के लिए सावधान रहना। जब वह आपके लिए मुड़ता है तो वह पीछे दिखता है हमेशा की तुलना में एक दूसरे या दो से अधिक समय के लिए आँख संपर्क रखें, धीरे से पलक, फिर मुस्कान और दूर देखें यह व्यवहार उसे आपसे संपर्क करने और आपको बधाई देने के लिए प्रोत्साहित कर सकता है
  • पिक अप मेन चरण 7 का शीर्षक चित्र
    3
    पहला कदम बनाएं अगर लड़का नहीं जानता, तो यह समस्या नहीं है जोखिम से डरो मत - लड़के लड़कियों को पहल करने के लिए तैयार हैं आपको उनसे संपर्क करना चाहिए, उसे आंखों में देखना चाहिए और उसे एक मित्र के साथ बधाई देना चाहिए "नमस्ते"। उसके बाद उसे एक प्रश्न या प्रशंसा मांगो। मुस्कुराहट से डरो मत - शायद वह भी परेशान है फिर, जारी रखें और सबमिट करें।
  • एक साधारण प्रश्न पूछें और वार्तालाप शुरू करें। उदाहरण के लिए, आप पूछ सकते हैं: "आप क्या पीने की सलाह देते हैं?"।
  • उसे अपने चेहरे पर या उसकी शैली पर, उसके बालों पर बधाई देने का प्रयास करें। उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं: "अच्छा घड़ी, मुझे आपकी शैली पसंद है"। प्राकृतिक और विचारशील होने के लिए याद रखें, लेकिन उसमें स्पष्ट रूप से आपकी रूचि व्यक्त करें।
  • पिक अप मेन चरण 8 का शीर्षक चित्र
    4



    पुरुषों पर अपने दृष्टिकोण सिद्धांतों में विश्वास करें कुछ लोग असतत और दूर की लड़कियों की प्रशंसा करते हैं, जबकि दूसरों को पसंद करते हैं जो समान रूप से विपरीत व्यवहार करते हैं। इसके अलावा, आपको यह याद रखना चाहिए कि आपके पास अपना व्यक्तित्व है और आपके पास ताकत है, अगर आप अपनी सहजता का पालन करते हैं तो आप इसका लाभ उठा सकते हैं। अगर आपको यह पता चलता है कि आपको व्यवहार कैसे करना चाहिए, तो इसका पालन करें हर वातावरण अलग है और केवल आप सबसे अच्छी स्थिति में एक स्थिति का न्याय कर सकते हैं। अनुभव के साथ, आप क्या काम करता है और आपको क्या सुधार करना चाहिए पर प्रतिबिंबित करने में सक्षम होंगे।
  • विधि 3

    उससे बात करो
    पिक अप मेन चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    1
    लड़के से बात करें जैसे कि आप पहले से जानते थे। किसी अजनबी की तरह काम न करें, बल्कि आपकी उपस्थिति में अनुकूल, खुली और आरामदायक रहें। बहाना यह एक दोस्त है और स्वाभाविक रूप से बात करना शुरू करते हैं बच्चे उन लड़कियों से प्यार करते हैं जो आराम से और मजेदार लगते हैं, क्योंकि वे उन्हें आसानी से महसूस करते हैं। गति और टोन से बात करें, जो आप किसी मित्र के साथ प्रयोग करेंगे। अभ्यास करने के लिए, सुनो कि आप अपने दोस्तों से कैसे बात करते हैं और ध्यान दें कि कैसे जठेशियां। उसके साथ रवैये की नकल करने की कोशिश करें।
    • जो भी आप कहते हैं, उसमें बहुत रुचि न रखें और कुछ निश्चित व्यवहार रखें। लड़कों की जानी जाती है जो जानते हैं कि वे क्या कर रहे हैं अगर आप बातचीत में शामिल हो सकते हैं और साथ ही अपने व्यक्तित्व को सामने ला सकते हैं, तो आपकी सुरक्षा इसे जीत जाएगी जब आप उस से बात करते हैं, तो उस पर ध्यान न दें। आप निराश या चिपचिपा दिखाई देंगे।
    • आप पहली बार लड़के को मिल रहे हैं, तो उसे अपने बारे में सब कुछ मत बताना। वार्तालाप के प्रवाह को स्पष्ट रूप से देने पर ध्यान दें और न कि सामग्री पर। आपको उसे आप के बारे में दिलचस्प कहानियों से बताना चाहिए, लेकिन वार्तालाप का मकसद वातावरण को जीवंत और दिलचस्प रखने के लिए है
  • पिक अप मेन चरण 10 नामक छवि
    2
    चंचल रहें और अपनी भावनाओं को हास्य दिखाओ एक अजीब टिप्पणी करने के लिए कुछ खोजें उदाहरण के लिए, यदि आपका पेय आ रहा है, तो आप कह सकते हैं: "क्या आपको लगता है कि हमें बिना भुगतान किए जाना चाहिए?"। इस तरह के सरल चुटकुले वार्तालाप की रोशनी रखते हैं और एक आदमी को टिका देने के लिए उपयुक्त हैं। लड़कों को आकर्षक सहानुभूति मिलती है और एक साथ हँसे होने के बाद यह बंधन बनाना आसान होगा।
  • मजेदार होने से बातचीत पर दबाव कम करने में मदद मिलेगी।
  • यहां तक ​​कि अगर आपको नहीं लगता कि आप मज़ेदार व्यक्ति हैं, तो आप अभी भी एक हल्की बातचीत कर सकते हैं
  • अपने दोस्तों के साथ मस्ती करना और परिवेश या क्या होता है के बारे में विचित्र टिप्पणी करें।
  • पिक अप मेन चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    3
    शरीर की भाषा का उपयोग करके इश्कबाज। लड़कों को आकर्षक महिलाएं मिलती हैं जो अपनी गर्दन और उनके बालों को छूते हैं जब वे बोलते हैं। आप अपने सिर को एक तरफ झुका सकते हैं और अपनी आंखों की जांच कर सकते हैं जैसे कि आप उसे अपनी रुचि दिखाने के लिए मुस्कुराते हैं। महिलाओं को जब वे हंसते हैं, तो वे अपने शरीर की स्थिति को भी अपने इशारा करते हैं क्योंकि उनकी सबसे अच्छी सुविधाएं दिखती हैं। मर्लिन मुनरो की क्लासिक नज़र के साथ, आप इसे थोड़ा-बहुत कम बारिश और मुस्कुराते हुए देखकर अपने यौन हितों को इश्कबाज और प्रदर्शित कर सकते हैं यह लड़कों के लिए विशेष रूप से आकर्षक लग रहा है शाम के दौरान, आँखों में अधिक से अधिक उसे देखो, उसे दृष्टिकोण और अपने हाथों को एक दूसरे को स्पर्श करने दें यदि आप दोनों के पास चलते हैं
  • यदि आप स्पर्श की बाधा को तोड़ना चाहते हैं, तो आप बातचीत करते समय धीरे-धीरे संभोग को स्पर्श कर सकते हैं।
  • पिक अप मेन चरण 12 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    अपने आप को खुला और उसके बारे में दिलचस्पी दिखाएं इसे सक्रिय रूप से सुनें जब आप बोलते हैं, तो आँख से संपर्क करें, मुस्कान करें और ध्यान रखें फिर उस विषय से संबंधित प्रश्न पूछिए जो आपके शब्दों से संबंधित है और अपने सबसे महत्वपूर्ण तत्वों को दोहराता है, वह जो कह रहा है, में रुचि दिखाने के लिए। लोग वास्तव में इसकी सराहना करते हैं, जब उनके वार्तालाप में वे क्या कहते हैं। एक ही समय में, अपने इरादों को स्पष्ट रूप से व्यक्त करें यदि आप बस एक साहसिक की तलाश में हैं, और इससे पहले कि आप अपने आप को बहुत दूर दबाएं, उन्हें बताएं कि आप केवल एक आकस्मिक संबंध में रुचि रखते हैं।
  • अन्य लोगों में आपकी रुचि की उपेक्षा न करें अपने आप को पूरी तरह से उसके द्वारा अवशोषित न होने दें। अपने मित्रों के संदेशों की जांच करें और उन लोगों से बात करते रहें जिन्हें आपने पहले बात की थी।
  • यह पता लगाने की कोशिश करें कि वह किस प्रकार के लड़का है सक्रिय रूप से सुनना, आप एक विचार प्राप्त करने में सक्षम होंगे। क्या यह उस आदमी जैसा दिखता है जो बातचीत की ओर जाता है या कौन सुनना पसंद करता है? अपने चरित्र के आधार पर, आप इसे अधिक चर्चा करने या लीड लेना तय कर सकते हैं।
  • पिक अप मेन चरण 13 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    व्यवहार उचित तरीके से करें और गलतियां न करें। यदि आप ध्यान दिलाते हैं कि आप वास्तव में लड़के को पसंद करते हैं, तो बहुत ज्यादा नहीं पीते हैं या आप खुद को भावनाओं से दूर कर सकते हैं यदि आप प्रतिबिंबित करने के लिए विरामित नहीं करते हैं, तो आप उन चीजों को कह सकते हैं या करते हैं जिन्हें आपको अफसोस होगा उदाहरण के लिए, यदि आप पाते हैं कि आप अक्सर हंसते हैं या बहुत अधिक पीने के लिए, उठो और बाथरूम में जाएं अपने चेहरे पर पानी छिड़ककर खुद को शांत करने की कोशिश करें, अपने आप से बात कर या किसी मित्र को लिखना।
  • आप बातचीत को रोकने का फैसला कर सकते हैं ताकि आपको भविष्य में पश्चाताप न करना पड़े। सबसे पहले तय करें कि आप कितना बोलना जारी रखना चाहते हैं और आप कितनी पी रहे हैं और उन सीमाओं से अधिक नहीं हैं
  • पिक अप मेन चरण 14 का शीर्षक चित्र
    6
    वार्तालाप का अंत डालें और नंबर मांगें। जब आप उसके साथ बंधन रखते हैं, ध्यान से सुनकर, मजाक कर रहे हैं और एक मित्र के रूप में उससे बात कर रहे हैं, तो बातचीत समाप्त होने से पहले बातचीत समाप्त हो जाती है। उसे पता है कि आप मज़ेदार थे, फिर उसके नंबर के लिए पूछें। उसे कुछ बताओ: "मुझे वाकई आपसे बात करने में मज़ा आया - क्या मैं आपका नंबर देख सकता हूं? मैं इसे फिर से करना चाहता हूं"।
  • उसे निम्नलिखित दिनों में एक पाठ संदेश भेजें और देखें कि चीजें कैसे चल रही हैं
  • अगर आप फिर से मिलना नहीं चाहते हैं, चिंता न करें। पहला कदम बनाना और आपको पसंद किए गए किसी व्यक्ति से बात करना बहुत अच्छा अनुभव है जो आपको भ्रम और बोलने की अपनी क्षमता में सुधार करने में मदद करेगी - अगली बार जब आप किसी व्यक्ति से बात करते हैं, तो आप भी बेहतर होंगे।
  • टिप्स

    • उसे व्यक्तिगत रूप से न लें, अगर वह आपके साथ संपर्क नहीं करना चाहता है हमें यथार्थवादी होना चाहिए उसके पास एक कहानी हो सकती है या किसी अन्य लड़की में रुचि हो सकती है।

    चेतावनी

    • दो से ज्यादा महिलाओं के एक समूह के साथ बाहर जाकर एक आदमी को गोद लेने की संभावना कम हो सकती है
    • चेतावनी के संकेत और उपेक्षा मत करो "बुरी भावनाएं"। अपनी सहजता का पालन करें और अगर कोई व्यक्ति आक्रामक दिखता है या आपको असहज महसूस करता है तो उसे दूर चले।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com