कैसे समझें कि लड़कियों में सबसे बड़ी लड़कों को क्या दिखता है

कई लड़कियां, और कई युवा महिलाओं, एक साथी की कंपनी को पसंद करती हैं जो खुद की तुलना में बड़ा है और विशेष रूप से उनके साथियों से आकर्षित नहीं होती हैं।

ये युक्तियां न केवल आपको एक बड़ा व्यक्ति को प्रभावित करने में मदद करेगी बल्कि यह अधिक परिपक्व और इस प्रकार के रिश्ते को संभालने में सक्षम हो जाएगा।

कदम

1
कई लड़कियां किसी के ध्यान से अपने पैरों पर खुद को फेंकने और एक बड़े पैमाने पर व्यवहार करने के लिए तैयार हैं, हर कीमत पर उत्तेजित होने की कोशिश कर रही हैं, दोनों कपड़े और भाषा में और सामाजिक और यौन समझौता स्वीकार करने के लिए प्रेमी। अपने आप का सम्मान करें, आपको अभी भी ध्यान देने का एक तरीका मिल जाएगा और आप और भी आकर्षक होंगे
  • 2
    परिपक्व लड़कियों जैसे परिपक्व लड़कों, लेकिन सिर्फ अगर वे वास्तव में हैं। यदि आप कुछ ऐसा करने की कोशिश करते हैं जो आप नहीं कर रहे हैं, यदि आप उन विषयों से निपटने की कोशिश करते हैं जिनमें आप लगभग कुछ भी नहीं जानते हैं या यदि आप एक कृत्रिम रवैया लेते हैं, तो जिस व्यक्ति को आप जीतना चाहते हैं वह तुरंत सूचना देगा यह केवल आप के बारे में क्या जानते हैं समाचार पत्र पढ़ना और समाचारों के बाद वयस्कों के बीच वार्तालाप के लिए आपको जागरूकता प्राप्त करने और विचार प्राप्त करने में मदद मिलेगी। बच्चों को केवल सुंदरता से ही आकर्षित किया जाता है लेकिन बड़े बच्चे एक सुसंस्कृत और बुद्धिमान महिला की सराहना करते हैं!
  • 3
    दयालु और विनम्र रहें हमेशा उन लोगों को नमस्कार कहते हैं जो आप से मिलते हैं, हमेशा विनम्र रहें, खासकर उन लोगों के लिए जो आपके से बड़े होते हैं, उदाहरण के लिए आपके माता-पिता और शिक्षक अपने आप को बर्ताव करना आपको बेहतर महसूस करेगा।
  • 4
    आप मुस्कान। हर कोई मुस्कुराते हुए चेहरे को देखने के लिए प्यार करता है उज्ज्वल और सकारात्मक लोगों का हमेशा एक किनारा होता है
  • 5
    अपने आप को सुनिश्चित करें और खुद से प्यार करें कि आप क्या हैं। अपने जीवन के सकारात्मक पहलुओं पर ध्यान दें हर दिन बेहतर रहने के लिए हर चीज को बेहतर बनाएं
  • 6
    आप जो कुछ भी करते हैं, उसके लिए सफलता की तलाश करें, लेकिन एक ही समय में विफलता को स्वीकार और दूर करना सीखें। एक सकारात्मक तरीके से दोनों स्थितियों से निपटने में सक्षम व्यक्ति हमेशा दूसरों का सम्मान अर्जित करने में सक्षम होगा।
  • 7
    हमेशा तुम्हारा सबसे अच्छा प्रयास करें और अपने दिमाग को प्रोत्साहित करें। हंस की तरह काम न करें, भले ही आपको लगता है कि आप बहुत अच्छे और आकर्षक हैं कभी भी अपनी बुद्धि को पृष्ठभूमि में, किसी भी स्थिति में मत करो और ऊपर से सभी एक आदमी को प्रभावित करने के लिए ऐसा न करें।



  • 8
    प्यार और अपने परिवार और अपने दोस्तों का सम्मान एक सकारात्मक व्यक्ति बनें और आपका स्नेह पुनरुत्पादित हो जाएगा।
  • 9
    अपने आप को रहो लड़कों को पता है कि कैसे रचनात्मकता और ईमानदारी की सराहना करते हैं, दो विशेषताओं जो एक प्रामाणिक और सहज व्यक्ति को अलग करती हैं।
  • 10
    अच्छे रहें धूम्रपान न करें, पी लो, ड्रग्स का उपयोग न करें, चोरी न करें और कसम खाता न करें। ये सभी कार्य एक परिपक्व और बुद्धिमान लड़के के दिल को जीतने में आपकी मदद नहीं करेंगे, वास्तव में, वे उसे आप से दूर ड्राइव करेंगे बहुत शराब पीना, भले ही आप उम्र के हों, कभी सलाह नहीं दी जाती है, और असुरक्षा और अपरिपक्वता का संकेत है।
  • 11
    बुद्धिमान तरीके से अपने समय का लाभ उठाएं। अपना दिन अच्छी तरह से प्रबंधित करने के लिए जानें अपने आप पर समय व्यतीत करें लेकिन अपने सामाजिक गतिविधियों को मत भूलें।
  • 12
    सावधानी बरतें अपनी राय और अपने मूल्यों की रक्षा करें, लेकिन दूसरों के विचारों का सम्मान करना सीखें। एक ऐसा व्यक्ति जो एक महिला के प्रति सम्मान नहीं करता है, वह निश्चित रूप से प्रशंसा करने वाला व्यक्ति नहीं है, लेकिन एक ही समय में, अगर कोई आपको कुछ करने में मदद करता है, तो डरो मत कि उसका हस्तक्षेप आपके गर्व और आपकी आजादी को प्रभावित कर सकता है।
  • 13
    स्थितियों की व्याख्या करना सीखें सिर्फ इसलिए कि कोई व्यक्ति आपके साथ अंतरंगता चाहता है इसका मतलब यह नहीं है कि वह सोच रहे हैं कि आप एक आसान लड़की हैं या आपसे सीधे सेक्स करना चाहते हैं। शायद सिर्फ यह पता लगाने की कोशिश कर रहा है कि आप कितनी दूर तक पुश कर सकते हैं। एक सम्मानजनक व्यक्ति किसी को स्वीकार करने में सक्षम है और आपके नियमों के पालन में कोई समस्या नहीं होगी और एक समय में एक कदम उठाएगा। किसी भी व्यक्ति को अपने विचारों को स्पष्ट रूप से दिखाने के लिए हमेशा बेहतर होता है, कोई भी एक भ्रमित व्यक्ति को नहीं जाना चाहता, जिसे नहीं पता कि वह क्या चाहता है। यदि आप ऐसा महसूस नहीं करते हैं, तो लड़के को प्रतीक्षा करने के लिए कहें, अगर वह सही है, तो वह ऐसा करेगा, अन्यथा वह आगे जाकर उसे भूल जाएगा।
  • 14
    अपने बारे में हमेशा शिकायत न करें मत कहो कि आप लापरवाह हैं, कि आपके बाल फ्रिज हैं या आपकी नाक बहुत बड़ी है यह ईमानदार और स्व-महत्वपूर्ण होना सही है, लेकिन यदि आप कुछ भी नहीं करते हैं, लेकिन कम से कम, और अपनी गलतियों को उजागर करते हैं, तो वह उन्हें भी नोटिस करना शुरू कर देंगे और आपके साथ सहमत होंगे। उद्देश्य बनें, लेकिन अवमूल्यन नहीं करें
  • 15
    लड़के उन लड़कियों को प्यार करते हैं जो ध्यान में रख सकते हैं। इसे हासिल करने के लिए आपको मिनीस्क्रीट और ऊंची पलकों, एक उज्ज्वल व्यक्तित्व और एक अनूठा आकर्षण पहनने की ज़रूरत नहीं है और यहां तक ​​कि अधिक शक्तिशाली हथियार भी हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com